Submit your post

Follow Us

यो यो हनी सिंह की वाइफ ने हर्जाने में कितने करोड़ रुपये मांग लिए?

दी सिनेमा शो में आपको फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम बड़ी और ज़रूरी खबरें मिलती हैं. दिन भर की खबरों को एक जगह पिरोकर हम आपके लिए लाते हैं. यहां आप  क्रिस्प तरीके से और कम समय में खबरें पढ़ सकते हैं. कोई नई फिल्म आने वाली हो या किसी तरह का विवाद हो. आपको यहां सिनेमा से जुड़ी हर जानकारी मिल जाएगी. आज की ज़रूरी खबर आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. हंसल मेहता (Hansal Mehta) की फिल्म ‘फराज़’ का फर्स्ट लुक रिलीज़

हंसल मेहता इन दिनों अपने नये प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. अनुभव सिन्हा के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में परेश रावल के बेटे आदित्य रावल और शशि कपूर के पोते जहान कपूर को कास्ट किया गया है. इस मूवी के फर्स्ट मोशन पोस्टर को कल रिलीज़ कर दिया गया. इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म का नाम होगा ‘फराज़’. जो एक रियल स्टोरी पर बेस्ड होगी. कल करीना कपूर खान, आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन, तापसी पन्नू और मनोज बाजपेयी ने अपनी-अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर किया था.

‘फराज़’ की कहानी कोलकाता के ढाका शहर के एक कैफे की बताई जा रही है. जहां 01 जुलाई 2016 को कुछ लोगों ने 50 लोगों को बंदी बनाया था. इस घटना में कुछ लोगों की जान भी चली गई थी. हंसल मेहता और अनुभव सिन्हा ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस फर्स्ट लुक को शेयर किया. फिलहाल इसे कब रिलीज़ किया जाएगा इसकी कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

2. ‘मिशन फ्रंटलाइन’ में एक्शन करती दिखेंगी सारा अली खान (Sara Ali Khan)

डिस्कवरी प्लस ने अपने नए प्रोग्राम्स की अनाउंसमेंट कर दी है. जिसमें सारा अली खान, अनिल कपूर, नोरा फतेही और अनन्या पांडे अलग-अलग शोज़ में नज़र आने वाले हैं. सारा अली खान डिस्कवरी के शो ‘मिशन फ्रंटलाइन’ के दूसरे सीज़न में नज़र आएंगी. वहीं अनिल, नोरा, अनन्या और बादशाह, ‘स्टार वर्सेज़ फूड’ के दूसरे सीज़न में दिखाई देंगे. अपने एक बयान में डिस्कवरी प्लस ने बताया कि ‘मिशन फ्रंटलाइन’ में सारा अली खान एक्शन करती नज़र आएंगी. वो असम में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध से निपटने के लिए भारत की पहली महिला कमांडो यूनिट, वीरांगना फोर्स के साथ फिज़िकल ट्रेनिंग करेंगी. इसके साथ ही डिस्कवरी प्लस ने नई सीरीज़ ‘मनी माफिया’ को भी अनाउंस किया है. इन सारे शोज़ पर जल्द ही काम शुरू हो जाएगा.

3. ‘रोज़ी’ फिल्म से अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) का फर्स्ट लुक रिवील

विवेक ऑबेरॉय के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘रोज़ी’ से अरबाज़ खान का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है. 51 सेकेंड के इस वीडियो में अरबाज़ किसी घर में घुसते दिख रहे हैं. उन्होंने पुलिस की वर्दी पहनी हुई है. ‘रोज़ी, द सैफरॉन चैप्टर’ एक हॉरर और सस्पेंस थ्रिलर मूवी होगी. जो गुरुग्राम में हुई सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है. बीते दिनों फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज़ किया गया था. जिसे पलक तिवारी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

अब इसका थर्ड टीज़र 10 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा. विशाल राजन मिश्रा के डायरेक्शन में बनी ये मूवी कब रिलीज़ होगी अभी इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है.

4. ‘नागिन 2’ की एक्ट्रेस आरज़ू ने पति पर लगाया गंभीर आरोप

टीवी शो ‘नागिन 2’ की एक्ट्रेस आरज़ू गोवित्रिकर ने पति सिद्धार्थ सबरवाल पर घरेलू हिंसा और धोखा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्ज़ी डाली है. साल 2019 में ही आरज़ू ने सिद्धार्थ के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था. उस समय उन्होंने आरोप लगाया था कि सिद्धार्थ शराब पीने के बाद उनसे झगड़ा करते हैं. एक लड़ाई में पति ने उन्हें बाथरूम में घसीटा और बुरी तरह पीटा भी था. आरज़ू ने आरोप लगाया है कि उनके पति सिद्धार्थ ने उन्हें टॉर्चर किया. गंदी-गंदी गालियाँ दीं. इस वजह से वो अब अपने पति से तलाक लेने जा रही हैं.

5. सिंगर अरविंद वेगडा ने ‘भुज’ (Bhuj) के मेकर्स को लताड़ दिया

कुछ दिनों पहले अजय देवगन और संजय दत्त की फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ का गाना ‘भाई-भाई’ रिलीज़ हुआ था. अब इस गाने पर एक लोकल आर्टिस्ट ने कॉपीराइट का मामला खड़ा कर दिया है. गुजराती गाने ‘भाई-भाई’ के लिए फेमस अरविंद वेगडा ने गाने को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं. ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि उनके गाने को बिना उनकी परमिशन के फिल्म में यूज़ किया गया. साथ ही उन्हें क्रेडिट भी नहीं दिया. ट्वीट में लिखा, ”टी-सीरीज़ में लोकल आर्टिस्ट को स्वीकार करने की हिम्मत होनी चाहिए. जिन्होंने ओरिजनल गाने को मिक्सिंग करने से ज़्यादा योगदान दिया है. शर्मनाक.” इस ट्वीट में उन्होंने अपने गाए ‘भाई-भाई’ गाने का लिंक भी शेयर किया है.

इसे देखने के बाद ट्विटर पर जस्टिस फॉर भाई-भाई ट्रेंड भी होने लगा. इसके पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के एक गाने को लेकर भी अरविंद ने ऑब्जेक्शन किया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि संजय ने बिना उनकी परमिशन के उनका गाना फिल्म में इस्तेमाल किया है. ‘भाई-भाई’ गाने को संजय दत्त के बर्थडे पर रिलीज़ किया गया. जिसे मीका सिंह ने गाया है और लीजो जॉर्ज और डीजे चेतस ने कम्पोज़ किया है. वहीं इसके लिरिक्स मनोज मुन्तशिर ने लिखे हैं.

6. ‘द कपिल शर्मा शो 2’ (The Kapil Sharma Show) के पहले गेस्ट का पता चला गया

टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का दूसरा सीज़न जल्द ही शुरू होने वाला है. कुछ दिनों पहले शो का प्रोमो भी रिलीज़ किया गया था. दूसरे सीज़न में भी बॉलीवुड स्टार्स गेस्ट बनकर आएंगे. और शो के पहले गेस्ट कौन होंगे इसका पता चल गया है. इस सीज़न के पहले एपिसोड में गेस्ट अक्षय कुमार बनेंगे. अक्षय ने खुद ट्वीट करके इस बात को बताया. दरअसल कपिल शर्मा ने कल अक्षय कुमार को उनकी फिल्म ‘बेल बॉटम’ के लिए बधाई दी. ट्वीट करके लिखा, ”बेल बॉटम का ट्रेलर बहुत अच्छा है पाजी, पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं.”

इसी पर रिप्लाई करते हुए अक्षय ने लिखा, ”जैसे पता चला शो पर आ रहा हूं, बेस्ट विशेज़ भेजी, उसके पहले नहीं. मिलकर तेरी खबर लेता हूं.” कपिल शर्मा शो में ये उनका 26वां विज़िट होगा. वो अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ के प्रमोशन के लिए शो पर आएंगे. जिसे 15 अगस्त को टेलीकास्ट किया जा सकता है.

7. टोक्यो ओलंपिक्स में हॉकी टीम की जीत पर शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने दी बधाई

टोक्यो ओलंपिक में इंडियन मेन्स हॉकी टीम ने जर्मनी को 5-4 से हराकर कांस्य पदक जीत लिया है. ये टीम की ऐतिहासिक जीत है. देश भर से लोग टीम को बधाईयां दे रहे हैं. शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अनिल कपूर और तापसी पन्नू ने भी टीम को बधाई दी. शाहरुख ने ट्वीट करके लिखा, ”इंडियन मेंन्स हॉकी टीम को बधाई. अपने चरम पर सामर्थ्य और कौशल. क्या शानदार मैच रहा.”

अक्षय कुमार ने कहा, ”इतिहास रचने के लिए टीम इंडिया को बधाई. 41 सालों बाद ओलंपिक मेडल. क्या मैच रहा, क्या कमबैक किया.” अनिल कपूर ने भी कहा, ”शानदार जीत, काश मेरे पिता आज जीवित होते तो इस ऐतिहासिक दिन को अपनी आंखों से देखते.” इससे पहले भारत ने वासुदेवन भास्करन की कप्तानी में 1980 के मॉस्को ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था.

8. हनी सिंह (Honey Singh) की वाइफ ने मांगा 10 करोड़ का हर्जाना?

‘दी सिनेमा शो’ के एक एपिसोड में हमने आपको बताया था कि हनी सिंह की वाइफ शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज किया है. अब खबर आ रही है कि शालिनी ने हनी सिंह से बहुत तगड़ा हर्जाना मांगा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शालिनी ने हनी सिंह से 10 करोड़ रुपयों का मुआवजा मांगा है. तीस हज़ारी कोर्ट में शालिनी की याचिका पर हनी सिंह को 28 अगस्त तक जवाब देने के लिए कहा गया है. हनी सिंह के साथ उनके परिवार वालों पर भी शालिनी ने मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

9. शाहरुख (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म करने पर काजोल का बयान

बीते दिनों खबर आई कि शाहरुख खान और काजोल, राजकुमार हिरानी की फिल्म में एक साथ स्क्रिन शेयर करते नज़र आएंगे. इन खबरों पर अब काजोल ने अपना बयान दिया है. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में काजोल ने कहा, ”राजकुमार हिरानी ने अभी तक मुझे अप्रोच नहीं किया है. मैं फिलहाल वर्चुली मीटिंग में कुछ स्क्रिप्ट पढ़ और सुन रही हूं. मगर अभी तक मैंने कुछ भी फाइनल नहीं किया है.” खबर थी कि इस नए प्रोजेक्ट में शाहरुख, काजोल के साथ तापसी, विद्या बालन और मनोज बाजपेयी भी नज़र आएंगे.

तो ये थीं आज की बड़ी खबरें. आप चाहें तो इसका वीडियो फॉर्मेट भी हमारे यू-ट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. रोज़ाना शाम 6 बजे इसे पब्लिश किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: राजू श्रीवास्तव के शो से कपिल शर्मा को क्या दिक्कत हो गयी?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

इंस्टाग्राम पर शमी को कुछ लोगों ने भद्दी गालियां दी, टीम इंडिया चुप है.

फिल्म रिव्यू- भवाई

फिल्म रिव्यू- भवाई

इस पूरी फिल्म का मक़सद ही ये है कि हम परदे पर दिखने वाले एक्टर, इंसान और भगवान में फर्क कर सकें. मगर वो हो नहीं पाता!

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.