Submit your post

Follow Us

गाना लॉन्च करने के दौरान बॉडीगार्ड ने क्या कर दिया, जिससे सारा अली खान उखड़ गईं?

रणवीर सिंह की मच-अवेटेड फिल्म ’83’ का ट्रेलर कैसा है? पैपाराज़ी को किसने धक्का दे दिया कि सारा अली खान भड़क उठीं? क्या एक बार फिर सूरज बड़जात्या की फिल्म करने जा रहे हैं सलमान खान? RX100 की हीरोइन पायल को किस बात के लिए सॉरी बोल रही हैं ‘तड़प’ की लीडिंग लेडी तारा सुतारिया? अपनी अगली फिल्म में लेस्बियन बनने जा रही हैं समांथा? और अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र’ की कौन सी फोटोज़ शेयर कर दीं, जो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया? आइए विस्तार से जानते हैं ये खबरें-

# रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का ट्रेलर कैसा है?

रणवीर सिंह की कबीर खान डायरेक्टेड फिल्म ’83’ का ट्रेलर आ गया है. फिल्म का ट्रेलर 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप विनिंग टीम के उस स्ट्रगल को दिखाता है, जो उन्हें ट्रॉफी उठाने से पहले फेस करना पड़ा. कपिल देव की लीडरशिप वाली इंडियन टीम कहीं से भी वर्ल्ड कप जीतने की दावेदार के तौर पर नहीं देखी जा रही थी. मगर फिर ऐसा क्या हुआ कि इंडिया ने वेस्ट इंडीज़ जैसी तगड़ी टीम को फाइनल में हराकर अपना पहला वर्ल्ड कप जीत लिया. इस फिल्म में कपिल देव का रोल रणवीर सिंह कर रहे हैं. उनके अलावा हार्डी संधू, जतिन सरना, एमी विर्क, जीवा, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम और पंकज त्रिपाठी समेत कई एक्टर्स भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. दीपिका पादुकोण इस फिल्म की प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ कपिल की पत्नी रोमी देव का रोल भी कर रही हैं. ’83’, 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. फिल्म का ट्रेलर आप नीचे देख सकते हैं-

# पैपराज़ी को धक्का देने पर भड़कीं सारा अली खान

सारा अली खान अपनी अगली फिल्म ‘अतरंगी रे’ का गाना ‘चका चक’ लॉन्च करने मिठीबाई कॉलेज पहुंची थीं. इस दौरान जब पैपराज़ी ने सारा की तस्वीरें लेने की कोशिश की, तो एक गार्ड ने उस फोटोग्राफर को धक्का दे दिया. ये देख सारा भड़क गईं. उन्होंने उस गार्ड से गरमा-गरमी कर ली. सारा ने कहा कि ऐसे धक्का मत दीजिए. इसके बाद उन्होंने तमाम फोटोग्राफरों से उस गार्ड की तरफ से माफी मांगी. ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. पब्लिक सारा की तारीफ में कसीदे पढ़ने लगी. ‘अतरंगी रे’ में सारा के साथ धनुष और अक्षय कुमार भी दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म को आनंद एल. राय ने डायरेक्ट किया है. ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है.


View this post on Instagram

A post shared by Filmfare (@filmfare)

# सूरज बड़जात्या के साथ अगली फिल्म करेंगे सलमान खान

सलमान खान इन दिनों आयुष शर्मा स्टारर फिल्म ‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ में नज़र आ रहे हैं. इसके बाद उनकी ‘टाइगर 3’ रिलीज़ होनी है, जिसकी थोड़ी-बहुत शूटिंग बाकी है. पिंकविला को दिए हालिया इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया कि वो जल्द ही सूरज बड़जात्या के साथ एक फिल्म कर सकते हैं. सूरज फिलहाल उस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. लंबे समय से सलमान और सूरज की जोड़ी की वापसी की चर्चा चल रही थी. मगर अब सलमान ने खुद इस फिल्म के बारे में बात की है. उसी इंटरव्यू में सलमान ने ये भी बताया कि वो लंबे समय से एक कॉमेडी फिल्म की स्क्रिप्ट की तलाश में थे. उनकी वो तलाश पूरी हो चुकी है. वो अगले कुछ समय में एक कॉमेडी फिल्म में भी देखे जाएंगे.

'प्रेम रतन धन पायो' के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान सूरज बड़जात्या के साथ सलमान खान.
‘प्रेम रतन धन पायो’ के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान सूरज बड़जात्या के साथ सलमान खान.

# RX100 की हीरोइन को सॉरी बोलीं तारा सुतारिया

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया तेलुगु फिल्म RX100 के हिंदी रीमेक ‘तड़प’ में काम कर रहे हैं. ओरिजिनल फिल्म में कार्तिकेय गुमाकोंडा और पायल राजपूत ने लीड रोल्स किए थे. बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में पायल ने बताया कि वो ‘तड़प’ का भी हिस्सा बनना चाहती थीं. मगर उनकी जगह फिल्म में तारा सुतारिया को कास्ट कर लिया गया. हालांकि उन्हें ‘तड़प’ की कास्टिंग से कोई शिकायत नहीं है. हालिया इंटरव्यू में तारा से पायल की इस इच्छा के बारे में बात की गई. इस मसले पर बात करते हुए तारा ने कहा कि उन्होंने ओरिजिनल फिल्म देखी है और उसमें पायल ने कमाल का काम किया है. ‘तड़प’ में पायल की जगह अपनी कास्टिंग पर तारा ने कहा- I am sorry Payal.

फिल्म RX 100 के हिंदी रीमेक 'तड़प' के पोस्टर पर अहान शेट्टी और तारा सुतारिया.
फिल्म RX 100 के हिंदी रीमेक ‘तड़प’ के पोस्टर पर अहान शेट्टी और तारा सुतारिया.

# नेशनल अवॉर्ड विजेता कोरियोग्राफर शिव शंकर नहीं रहे

‘बाहुबली’ और ‘मगाधीरा’ समेत कई पॉपुलर फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके कोरियोग्राफर शिव शंकर नहीं रहे. ‘मगाधीरा’ में कोरियोग्राफी के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था. वो 72 साल के थे. शिव पिछले कुछ समय से कोविड-19 से जूझ रहे थे. 28 नवंबर को हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में उनकी डेथ हो गई. उनके गुज़रने के बाद उन्हें तमाम सेलेब्रिटीज़ ने याद किया. सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा-

”मास्टरजी के गुज़रने की खबर सुनकर दिल टूट गया. उन्हें बचाने की हरसंभव कोशिश की. मगर भगवान को शायद कुछ और ही मंजूर था. आपको हमेशा मिस करूंगा मास्टरजी. भगवान उनके परिवार को इस मुश्किल वक्त से निकलने की शक्ति दे. सिनेमा आपको हमेशा याद रखेगा मास्टरजी.”

सोनू सूद के ट्वीट का स्क्रीनग्रैब.
सोनू सूद के ट्वीट का स्क्रीनग्रैब.

एस.एस. राजामौली लिखते हैं-

”मशहूर कोरियोग्राफर शिव शंकर मास्टर गारू के गुज़रने की खबर सुनकर दुख हुआ. मगाधीरा में उनके साथ काम करना यादगार अनुभव था. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. परिवार के प्रति संवेदनाएं.”

एस.एस. राजामौली के ट्वीट का स्क्रीनग्रैब.
एस.एस. राजामौली के ट्वीट का स्क्रीनग्रैब.

# अपनी अगली फिल्म में लेस्बियन बनेंगी समांथा!

समांथा रुथ प्रभु आने वाले दिनों में हॉलीवुड फिल्म The Arrangements Of Love में नज़र आएंगी. इस फिल्म को Downtown Abbey फेम फिलिप जॉन डायरेक्ट करेंगे. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि समांथा इस फिल्म में एक लेस्बियन किरदार निभाती नज़र आएंगी. हालांकि इन खबरों की पुष्टि होनी बाकी है. समांथा पिछले काफी समय से चर्चा में हैं. पहले वो The Family Man 2 में विलन के रोल को लेकर चर्चा में रहीं. इसके बाद उनके निजी जीवन में एक भूचाल आया, जिसने खूब हेडलाइंस बनाईं. और अब वो अपने हॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरों में हैं.

# अयान मुखर्जी ने शेयर कीं ‘ब्रह्मास्त्र’ की तस्वीरें

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ लंबे समय से मेकिंग में है. ये एक फैंटसी साइंस फिक्शन फिल्म है. पिछले दिनों बताया गया कि ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. अब अयान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की मेकिंग के दौरान ली गईं कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में फिल्म की स्टारकास्ट दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में दिखाई दे रही है. कुछ तस्वीरें ग्रीन स्क्रीन पर शूट किए जा रहे सीक्वेंसेज़ की भी हैं. अयान ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा- Flashes Of Time. अयान सोशल मीडिया पर ज़्यादा एक्टिव नहीं रहते. मगर जब से उन्होंने ये तस्वीरें पोस्ट की हैं, लोगों में ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर एक्साइटमेंट देखी जा रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी राय नज़र आने वाली हैं. इन सब लोगों के अलावा ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान के कैमियो करने की भी खबरें हैं.

अयान के सोशल मीडिया पोस्ट में शेयर की गईं तस्वीरों में से एक फोटो. इस पिक्चर में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ अयान खुद नज़र आ रहे हैं.
अयान के सोशल मीडिया पोस्ट में शेयर की गईं तस्वीरों में से एक फोटो. इस पिक्चर में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ अयान खुद नज़र आ रहे हैं.

# जर्सी की शूटिंग के दौरान शाहिद को लगे थे 25 टांके

शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म ‘जर्सी’ के प्रमोशन के लिए एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया. इस सेशन के दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि प्रोफेशनल क्रिकेट में इस्तेमाल होने वाली बॉल के साथ प्रैक्टिस और शूट करने का अनुभव कैसा रहा. इसके जवाब में शाहिद ने अपने साथ हुई एक घटना का ज़िक्र किया. उन्होंने बताया कि जब वो ‘जर्सी’ के लिए क्रिकेट प्रैक्टिस कर रहे थे, तब एक बॉल उनके चेहरे पर लग गई. उस दिन उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था. बॉल उनके होठों पर लगी और उनकी शक्ल को बुरी तरह घायल कर दिया. शाहिद बताते हैं कि इससे उबरने के लिए उन्हें 25 टांके लगवाने पड़े. इस घटना के बाद उन्हें डर लगने लगा कि वो पहले जैसे कभी नहीं दिख पाएंगे. मगर समय के साथ चीज़ें बेहतर हो गईं.

फिल्म 'जर्सी' के लिए क्रिकेट प्रैक्टिस करने जाते शाहिद कपूर.
फिल्म ‘जर्सी’ के लिए क्रिकेट प्रैक्टिस करने जाते शाहिद कपूर.

वीडियो देखें: मुन्नवर फारूकी का शो कैंसिल होने पर स्वरा भास्कर, ज़ीशान अय्यूब ने क्या कहा?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

'83' में कपिल देव की वो पारी देखने को मिलेगी, जिसकी फुटेज दुनिया में कहीं उपलब्ध नहीं

'83' में कपिल देव की वो पारी देखने को मिलेगी, जिसकी फुटेज दुनिया में कहीं उपलब्ध नहीं

कैसा है रणवीर सिंह की '83' का ट्रेलर?

मूवी रिव्यू - अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

मूवी रिव्यू - अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

कायदे से ये सलमान खान फिल्म नहीं होनी चाहिए थी, लेकिन बन जाती है.

फिल्म रिव्यू: छोरी

फिल्म रिव्यू: छोरी

मराठी फिल्म का रीमेक ये फिल्म ओरिजिनल से अच्छी है या बुरी?

फिल्म रिव्यू- सत्यमेव जयते 2

फिल्म रिव्यू- सत्यमेव जयते 2

'सत्यमेव जयते 2' मसाला जॉनर का नाम खराब करने वाला कॉन्टेंट है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: इल्लीगल सीज़न  2

वेब सीरीज़ रिव्यू: इल्लीगल सीज़न 2

नेहा शर्मा, पीयूष मिश्रा का ये शो 'सूट्स' तो नहीं, लेकिन बुरा भी नहीं.

फिल्म रिव्यू- ये मर्द बेचारा

फिल्म रिव्यू- ये मर्द बेचारा

फिल्म का मक़सद ये था कि टॉक्सिक मैस्क्यूलिनिटी और जेंडर स्टीरियो टाइप को तोड़ा जाए, मगर फिल्म ओवरबोर्ड चली जाती है.

ट्रेलर रिव्यू: 'इनसाइड एज-3'

ट्रेलर रिव्यू: 'इनसाइड एज-3'

कितने नए सस्पेंस हैं इस स्पोर्ट्स ड्रामा की तीसरी किस्त में?

फिल्म रिव्यू: धमाका

फिल्म रिव्यू: धमाका

कार्तिक आर्यन की फिल्म ने 'धमाका' किया या नहीं?

फिल्म रिव्यू- बंटी और बबली 2

फिल्म रिव्यू- बंटी और बबली 2

ये फिल्म अपने होने को जस्टिफाई नहीं कर पाती. यही इसकी सबसे बड़ी कमी है.

फिल्म रिव्यू: चुरुली

फिल्म रिव्यू: चुरुली

साइंस फिक्शन फिल्म, जो भगवान का शुक्रिया अदा करती है.