Submit your post

Follow Us

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव किस बात पर मीडियावालों को उड़ाने की धमकी दे रहे हैं?

भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी उटपटांग हरकतों की वजह से चर्चा में हैं. पहले खेसारी ने फेसबुक लाइव कर मीडिया और सोशल मीडिया वाले साथियों को धमकाया था. अब खबर ये आ रही है कि खेसारी लाल यादव के कुछ करीबी लोगों ने एक सिंगर को लाइव वीडियो के दौरान पीटा. क्योंकि उस सिंगर ने अपने एक गाने में खेसारी की बेटी का ज़िक्र किया था. पूरा मामला क्या है विस्तार से बताते हैं.

# मेरे खिलाफ किसी ने नेगेटिव खबर छापी, तो पूरे खानदान को नहीं छोड़ूंगा – खेसारी लाल यादव

3 जून को खेसारी लाल यादव ने एक फेसबुक लाइव किया. ये लाइव वीडियो उन लोगों को धमकी देने के लिए था, जिन्होंने खेसारी के गाने को भला-बुरा कहा. पिछले दिनों खेसारी ने एक गाना रिलीज़ किया. इस गाने के बोल थे- ‘चाची के बाची सपनवा में आती है’ यानी चाची की बच्ची मेरे सपने में आती है. लोगों ने इस गाने को फूहड़ कहा. क्योंकि गाने में जिस बच्ची की बात हो रही है, वो रिश्ते में खेसारी की बहन लगेगी. इस गाने की भद्दी लिरिक्स को लेकर जो भी लोग खबर या वीडियो बना रहे हैं, अब खेसारी उन्हें धमकी दे रहे हैं.

अपने फेसबुक लाइव में खेसारी कहते हैं-

”मेरे खिलाफ किसी ने भी नेगेटिव न्यूज़ छापी, तो मैं उसके पूरे खानदान को नहीं छोड़ूंगा. मुझ पर किसी ने भी नेगेटिव न्यूज़ या वीडियो बनाया, उसे मैं बहुत प्यार करूंगा. इतना प्यार करूंगा कि मेरे प्यार से वो तबाह हो जाएगा.”

वो मीडिया को हड़काते हुए इसमें आगे जोड़ते हैं-

”मेरी फोटो इस्तेमाल करने से पहले और मेरा नाम लेने से पहले एक बार परमिशन ले लेना. नहीं तो मैं चैनल को कहां लेकर जाऊंगा, उसका अंदाज़ा आपको नहीं है. आपके चैनल को उड़ाने में मुझे बिल्कुल भी वक्त नहीं लगेगा. और मैं पूरे खानदान को घसीट दूंगा.”

खेसारी का वो वीडियो आप यहां देख सकते हैं-

# किस बात से गुस्सा कर ऐसे वीडियो बना रहे हैं खेसारी लाल?

खेसारी के गाने के बोल को लेकर आम जनता ने अपनी आपत्ती ज़ाहिर की. मगर कुछ लोगों ने मिलकर खेसारी के गाने की धुन पर उनकी बेटी का ज़िक्र करते हुए गाना बना दिया. ये लोग खेसारी को सबक सिखाने निकले थे मगर खेसारी वाली गलती दोहराकर बैठ गए. खेसारी की बेटी पर गाना बनाने वाले उस लड़के का नाम है पंकज सिंह. अपनी बेटी पर गाना बनने के बाद खेसारी भड़क गए. और उन सबको धमकी दे डाली, जो उनके खिलाफ बात कर रहे हैं. इस सब के बाद ‘सपनवा में आती है’ गाने के लिरिक्स लिखने वाले अखिलेश कश्यप ने एक फेसबुक लाइव किया. इस लाइव वीडियो में अखिलेश के साथ खेसारी के मैनेजर विवेक सिंह और गाना बनाने वाले पंकज सिंह भी शामिल थे. पंकज ने खेसारी की बेटी पर गाना बनाने के लिए लाइव वीडियो में कई बार माफी मांगी. बावजूद इसके उसे वीडियो में कुछ लोग थप्पड़ मारते दिखाई देते हैं.

# पुलिस क्या कर रही है?

पंकज सिंह, खेसारी लाल यादव के खिलाफ मामला दर्ज करवाने बक्सर थाना पहुंचे थे. वहां मौजूद पत्रकारों को भी उन्होंने अपनी पूरी कहानी बताई. मगर थाना पहुंचने के कुछ ही समय बाद उन्हें धमकीभरे फोन आने लगे. इसलिए पंकज ने खेसारी के खिलाफ कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं करवाई. वहीं पुलिस का कहना है कि जब तक उन्हें लिखित में शिकायत नहीं मिलती, वो कोई एक्शन नहीं ले सकते.

वहीं दूसरी तरफ पंकज सिंह के घर पर पुलिस ने डेरा डाल रखा है. लाइव वीडियो में पंकज, खेसारी के मैनेजर विवेक से अपने घर से पुलिस हटवाने की गुज़ारिश करते सुने जा सकते हैं. मगर विवेक साफ कह रहे हैं कि जब तक पंकज इस गाने को बनाने में शामिल हर व्यक्ति का नाम नहीं बताते, तब तक उनके घर से पुलिस नहीं हटेगी. ये सारी बातें आप इस वीडियो में 11:00 मिनट के बाद से सुन सकते हैं. इस वीडियो में 20.08 मिनट पर पंकज को थप्पड़ पड़ते भी देखा जा सकता है-

बिहार के छपरा जिले से आने वाले खेसारी लाल यादव ने 2011 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इससे पहले उनके परिवार की माली हालत बेहद खराब थी. घर का खर्च चलाने के लिए खेसारी दिल्ली के ओखला इलाके में अपने पिता के साथ लिट्टी-चोखा की रेहड़ी लगाते थे. आज के समय में उन्हें भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े स्टार के तौर पर देखा जाता है. पिछले दिनों वो कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भी नज़र आए थे.


वीडियो देखें: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी स्टारडम तक पहुंचने का किस्सा सुनिए

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

10 नंबरी

चोरी हुई साइकल ने बना दिया अली को सदी का सबसे महान बॉक्सर

वो मुक्केबाज जिसके मुक्के पर ताला जड़ दिया, लेकिन वो फिर लौटा नायक बनकर.

कहानी हॉलीवुड के फेमस MGM स्टूडियो की, जिसने वर्ल्ड सिनेमा को ये 10 शानदार फ़िल्में दी

शेर के लोगो वाली इस कंपनी की कितनी फ़िल्में आपने देखी हैं? अब इस प्रॉडक्शन कंपनी को अमेज़न ने मोटा पैसा देकर खरीद लिया है.

इबारत : जवाहर लाल नेहरू की वो 15 बातें, जो देश को कभी नहीं भूलनी चाहिए

'दीवारों से तस्वीरें बदलकर इतिहास नहीं बदला जा सकता'.

मई-जून में आने वाली इन 13 फिल्मों और वेब सीरीज़ पर नज़र रखिएगा!

काफी डिले के बाद 'द फैमिली मैन' का दूसरा सीज़न भी रिलीज़ हो रहा है.

शरद जोशी की वो 10 बातें, जिनके बिना व्यंग्य अधूरा है

आज शरद जोशी का जन्मदिन है.

जूनियर एनटीआर की 10 जाबड़ फिल्में, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया

आज यानी 20 मई को जूनियर एनटीआर का 38वां जन्मदिन है.

अंतिम संस्कार जैसे सब्जेक्ट पर बनी ये 7 कमाल की फिल्में, जो आपको जरूर देखनी चाहिए

सत्यजीत राय से लेकर मृणाल सेन जैसे दिग्गजों की फिल्में शामिल हैं.

आर.के. नारायण, जिनका 'मालगुडी डेज़' देख मन में अलग धुन बजने लगती थी

स्वामी और उसके दोस्तों को देखते ही बचपन याद आता है.

TVF Aspirants के पांचों किरदारों की वो बातें, जो सीरीज़ में दिखीं पर आप नोटिस न कर पाए

SK, अभिलाष और गुरी तो ठीक हैं, मगर असली कहर संदीप भैया ने बरपाया है.

मंटो की वो 15 बातें, जो ज़िंदगी भर काम आएंगी

धर्म से लेकर इंसानियत तक, सब पर सब कुछ कहा है मंटो ने.