Submit your post

Follow Us

लड़की से मारपीट के वायरल वीडियो की पूरी कहानी

1.63 K
शेयर्स

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़का, एक लड़की के साथ मारपीट कर रहा है. उसे गालियां दे रहा है. वीडियो रिकॉर्ड करने वाला लड़का उसे रुकने के लिए कह रहा है. लेकिन खुद कोई बीच-बचाव नहीं कर रहा है. करीब पौने दो मिनट का यह वीडियो किसी ऑफिस जैसा लगा रहा है. अब इस वीडियो के बारे में डिटेल्स आ गई हैं. यह वीडियो दिल्ली का है. मारपीट कर रहे लड़के का नाम रोहित तोमर है. वीडियो रिकोर्ड करने वाले लड़के का नाम अली है. यह वीडियो करीब 15 दिन पहले रिकॉर्ड किया गया था.

वीडियो बनाकर एक्स गर्लफ्रेंड को डराने के लिए भेजा

रोहित एक अपेक्षा (बदला हुआ नाम) नाम की एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था. उसके पिता का नाम अशोक तोमर है जो सेट्रल दिल्ली में नारकोटिक्स में ASI हैं. दोनों के बीच शादी की भी बात हुई. लेकिन अपेक्षा के घरवालों ने हामी नहीं भरी. कहा- लड़का ठीक नहीं है. शादी नहीं होगी. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. लेकिन रोहित अपेक्षा को जान से मारने की धमकी देने लगा. परेशान होकर उसने तिलक नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने रोहित को पकड़ा लेकिन वो जमानत पर छूट गया. जब उसने लड़की को फिर से परेशान किया तो उसने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करवाई. अपेक्षा के मुताबिक इस शिकायत के बाद रोहित के पिता ने भी उसको जान से मारने की धमकी दी तो उसने रोहित के पिता अशोक के खिलाफ भी जान से मारने की धमकी देने की शिकायत तिलक नगर थाने में दर्ज करवाई. लेकिन पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की. रोहित ने फिर अपेक्षा को धमकी देना चालू रखा. रोहित एक दिन अपेक्षा के घर पहुंच कर हंगामा किया था. इसका वीडियो नीचे देख सकते हैं.

दिल्ली में दारोगा के लड़के की दरिंदगी ने सबको सकते में डाल दिया है | The Lallantopदिल्ली में दारोगा के लड़के की दरिंदगी ने सबको सकते में डाल दिया है

Posted by The Lallantop on Friday, September 14, 2018

कुछ दिन पहले रोहित ने अपेक्षा को एक वीडियो भेजा. इस वीडियो में रोहित एक लड़की को पीट रहा था. उसने अपेक्षा को कहा कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो उसका भी यही हाल करेगा. अपेक्षा ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई और वीडियो पुलिस को दी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला मीडिया में उछला. तब जाकर पूरा मामला सामने आया.

इस वीडियो को उत्तम नगर के एक BPO में बनाया गया. BPO चलाने वाला लड़का अली हसन, रोहित तोमर का दोस्त है. अली को पुलिस ने हिरासत में लिया तो उसने बताया कि 2 सितंबर को रोहित अपनी एक ‘क्लब फ्रेंड’ के साथ वहां आया था. दोनों शराब के नशे में थे. अली ने कहा कि वो बाथरूम में गया और जब वापस आया तो रोहित उस लड़की के साथ मारपीट कर रहा था. उसने इसका वीडियो रिकॉर्ड की जिससे लड़की कहीं उसके ऊपर मारपीट का आरोप न लगाए. आगे उसने कहा कि मारपीट के मामले में रोहित और उसकी दोस्त में समझौता हो गया था. लेकिन यह वीडियो उसने वायरल नहीं किया. वीडियो के वायरल होने के बाद से वो खुद डरा हुआ था. फिलहाल वो पुलिस हिरासत में है.

फ़ेसबुक पर वायरल हो रहा यह वीडियो.
फ़ेसबुक पर वायरल हो रहा यह वीडियो.

अब मारपीट की पीड़ित लड़की ने रोहित तोमर के खिलाफ उत्तम नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पीड़ित के मुताबिक रोहित उसका दोस्त था. वो 2 सितंबर को उसे अपने दोस्त के BPO में लेकर गया. वहां पर उसने उसका रेप किया. जब लड़की ने रोहित की पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो उसने मारपीट की. इस मारपीट का वीडियो वायरल हो गया. हमने उत्तम नगर थाने में बात की तो पुलिस ने बताया कि धारा 376 के अंतर्गत रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस की गिरफ्त में रोहित.
पुलिस की गिरफ्त में रोहित.

फिलहाल पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार कर लिया है. उसे एक दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी इसके बारे में ट्वीट किया. महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस दिया है.

 


वीडियो-2007 के हैदराबाद बम धमाकों में इंडियन मुजाहिद्दीन के दो आतंकियों को उम्रकैद

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें
whole story of the viral video of boy Rohit Tomar thrashing a girl

10 नंबरी

इंग्लैंड के वर्ल्ड कप जीतने पर भड़क क्यों गए अनुराग कश्यप ?

वैसे देखा जाए तो उनका भड़कना सही ही है.

विलियमसन वर्ल्ड कप ट्रॉफी भले न उठा सकें हो लेकिन इस रिकॉर्ड पर अपना नाम गोद दिया है

विलियमसन से पॉन्टिंग, डिविलियर्स, जयवर्धने को पीछे छोड़ दिया है.

एक-दूसरे को तोड़ने में लगे ऋतिक-टाइगर की फिल्म 'वॉर' का तोड़ू टीज़र

बिना किसी हो-हल्ले और प्री-प्रमोशन के क्यों लॉन्च कर दिया गया ऋतिक-टाइगर की इस फिल्म का टीज़र?

सिर्फ कंगना को ही मीडिया ने बॉयकॉट नहीं किया, इन 7 सुपरस्टार्स के बॉयकॉट होने के किस्से भी रोचक हैं

शाहरुख, सलमान, अमिताभ, सैफ़, करीना...

'सांड की आंख' टीज़र: दो बुजुर्ग शार्पशूटर्स के रोल में तापसी और भूमि को देखकर फील आ जाता है

वो महिलाएं जिन्हें बिना घूंघट के घर से बाहर कदम रखने की आज़ादी नहीं है, वो शूटिंग कर रही हैं.

इस्तीफे न देने वाली सरकार में इस्तीफा देने वाले सुरेश प्रभु की वो बातें, जो आप नहीं जानते होंगे

मोदी का 'शेरपा' जिसने ली नैतिक जिम्मेदारी.

बॉलीवुड में औरतों को नीचा दिखाने वाले वो 22 डायलॉग्स जिनकी जगह सिर्फ गटर में है

साल में 400 से ज्यादा फिल्में बनाने वाला बॉलीवुड सिर्फ तकनीक में आधुनिक हुआ है.

'तेरे नाम' के बाद पंकज त्रिपाठी के लिए साथ आए सलमान खान और सतीश कौशिक

एक ऐसे आदमी की कहानी, जिन्होंने ज़िंदा रहने के बावजूद मरे हुए आदमी की ज़िंदगी जी.

वो पांच फ़िल्में, जिन्हें देखते वक्त सिनेमा हॉल में ही डर के मारे लोगों की मौत हो गई

ताज़ा मामले में 'एनाबेल कम्स होम' देखने गए एक व्यक्ति की थिएटर में ही लाश मिली है.

अक्षय कुमार की उस फिल्म का टीज़र जिसमें पांच नामी एक्ट्रेस हैं लेकिन कोई लव स्टोरी नहीं

'मिशन मंगल' के पहले टीज़र में तापसी पन्नू, विद्या बालन, नित्या मेनन, सोनाक्षी सिन्हा और कीर्ति कुल्हाड़ी भी दिख रही हैं.