Submit your post

Follow Us

आर्यन खान के बचाव में सोमी अली ने कहा- दिव्या भारती के साथ फूंका गांजा

सिनेमा की खबरों के डेली बुलेटिन में आइए जानते हैं, आज की बड़ी खबरें.

1) हॉलीवुड फिल्म ‘ड्यून’ का फाइनल ट्रेलर आया

शुरुआत करते हैं हॉलीवुड से. ‘ड्यून’ नाम की एक फिल्म आ रही है. साल की सबसे चर्चित और तगड़ी ऑन्सॉम्बल वाली फिल्मों में इसका नाम ऊपर बताया जा रहा है. सितंबर में फिल्म का पहला ट्रेलर आया था, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. अब ‘ड्यून’ का फाइनल ट्रेलर आया है, जो फिल्म की कहानी के बारे में बात करता है. इस पीरियड एक्शन-ड्रामा में ‘कॉल मी बाय योर नेम’ फेम टिमोथी शालामे, ‘यूफोरिया’ जैसी वर्ल्ड पॉपुलर सीरीज़ में काम कर चुकीं ज़ेन्दाया, ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के खाल द्रोगो यानी जेसन मोमोआ, डेव बॉटिस्टा, रेबेका फर्ग्यूसन और ‘नो कंट्री फॉर ओल्ड मेन’ वाले हावियार बार्डेम जैसे एक्टर्स नज़र आएंगे. ड्यून को डायरेक्ट किया डेनिस विलेन्यूव ने. डेनिस अपने समय के काबिल डायरेक्टर्स में गिने जाते हैं. कॉम्लिकेटेड ह्यूमन इमोशंस को डेलिकेट तरीके से एक्सप्लोर और हैंडल करना उनकी यूएसपी मानी जाती है. उनके खाते में ‘सिकारियो’, ‘इन्सेंडीज़’ और ‘अराइवल’ जैसे कमाल की फिल्में हैं. अब ‘ड्यून’ लेकर आ रहे हैं. ‘ड्यून’ इंडिया में 22 अक्टूबर को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है.

फिल्म का ट्रेलर आप यहां देख सकते हैं-

2) ‘कमीने’ के मिखाइल की पिक्चर स्पेनिश फिल्म फेस्ट में

चंदन रॉय सान्याल. पब्लिक कई बार इन्हें नाम से नहीं पहचान पाती, यही इनकी खासियत है. अपने किरदारों के खाल में घुसने के लिए जाने जाते हैं. ‘कमीने’ फिल्म में मिखाइल का रोल किया था. एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज़ ‘आश्रम’ में भोपा स्वामी के किरदार में नज़र आए थे. खैर, चंदन ने एक फिल्म बनाई है, जिसे पूरी तरह स्मार्टफोन पर शूट किया गया. इस फिल्म का नाम है So Sicily. ये फिल्म उन्होंने 2019 में चार लोगों की क्रू के साथ इटली में शूट किया था. साथ ही इस फिल्म में उन्होंने एक्टिंग भी की. चंदन की ये फिल्म स्पेन के Cinephone International Smart Phone Film Festival में फाइनलिस्ट के तौर पर चुन ली गई है.

चंदन रॉय सान्याल की फिल्म 'सो सिसिली' का पोस्टर.
चंदन रॉय सान्याल की फिल्म ‘सो सिसिली’ का पोस्टर.

3) ‘पुष्पा’ में डांस नंबर करने के लिए नोरा ने कितने पैसे मांग लिए?

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा’ के मेकर्स ने नोरा फतेही को एक आइटम नंबर के लिए अप्रोच किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक सुकुमार के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में एक गाने के लिए पहले दिशा पाटनी और पूजा हेगड़े को अप्रोच किया गया था. मगर उन्होंने ये गाना करने से इन्कार कर दिया. नोरा ने पहले भी ‘टेंपर’ और ‘बाहुबली’ जैसी साउथ इंडियन फिल्मों में डांस नंबर्स किए हैं, इसलिए उन्हें ये गाना ऑफर किया गया. मगर नोरा ने इस गाने के लिए जो फीस बताई है, वो सुनकर मेकर्स की हवाइयां उड़ गईं. बताया जा रहा है कि नोरा ने इस गाने के लिए दो करोड़ रुपए की मांग की है. जबकि ‘टेंपर’ में उन्होंने अपने गाने के लिए 4 लाख रुपए लिए थे. मगर वो उनका पहला साउथ इंडियन आइटम नंबर था. इसके बाद नोरा फतेही की पॉपुलैरिटी में भारी उछाल देखने को मिला है. इसका क्रेडिट भी हिंदी फिल्मों में उनके आइटम नंबर्स को ही जाता है.

नोरा फतेही का ‘बाहुबली- दी बिगनिंग’ वाला गाना आप यहां सुन सकते हैं-

4) आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सुहाना का पहला सोशल मीडिया पोस्ट

ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उनकी फैमिली के किसी सदस्य ने इस मसले पर बात नहीं की है. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े तमाम लोग इस बारे में आर्यन को सपोर्ट कर रहे हैं. मगर खान परिवार ने इस पर चुप्पी साध रखी है. क्योंकि उनकी पहली प्रायोरिटी आर्यन की रिहाई है. इस सब के बीच आर्यन की बहन सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो पोस्ट की. इस सालों पुरानी तस्वीर में शाहरुख और गौरी खान नज़र आ रहे हैं. ये फोटो सुहाना ने अपनी मां गौरी को बर्थडे विश करने के लिए पोस्ट की. सुहाना को इंस्टाग्राम पर 21 लाख से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं.

5) ऋतिक का पोस्ट आते ही कंगना आर्यन खान मामले पर किया कमेंट ऋतिक रौशन ने आर्यन खान को अड्रेस करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखा. इसमें ऋतिक ने लिखा कि आर्यन के साथ जो कुछ भी हो रहा है, वो उन्हें एक बेहतर इंसान बनाएगा. उन्हें घबराने की ज़रूरत नहीं है. सब बेहतर होगा. अपने इस पोस्ट की मदद से न उन्होंने सिर्फ आर्यन को सपोर्ट किया, बल्कि मोटिवेशन भी दी. जैसे ही ऋतिक का ये लंबा-चौड़ा पोस्ट वायरल होना शुरू हुआ, कंगना बीच में कूद पड़ीं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी में पहली बार आर्यन खान मामले पर कमेंट किया. कंगना ने लिखा-

”अब सारे माफिया पप्पू आर्यन खान के डिफेंस में उतर आए हैं. हम गलती करते हैं, मगर हमें उन्हें ग्लोरिफाई नहीं करना चाहिए. मुझे भरोसा है कि ये चीज़ आर्यन को नया पर्सपेक्टिव देगी. बेहतर और बड़ा इंसान बनाएगी. साथ ही उन्हें ये भी पता चलेगा कि उनके किए का क्या नतीजा हो सकता है. किसी के कमज़ोर वक्त में उसके बारे में गॉसिप करना अच्छी बात नहीं है. मगर किसी को ये महसूस करवाना कि उसने कोई गलती नहीं की है, ये बहुत ही क्रिमिनल मानसिकता है.”

कंगना की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनग्रैब.
कंगना की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनग्रैब.

6) बिग बॉस 15- प्रतीक ने तोड़ा बाथरूम का दरवाजा बिग बॉस 15 टीवी पर आ चुका है. हमेशा की तरह ये शो विवादों को भी साथ लाया है. इन दिनों टीवी पर शो के अगले एपिसोड का प्रोमो चल रहा है. इस एपिसोड में कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल बाथरूम के दरवाजे का लॉक तोड़ते दिखई दे रहे हैं. वो भी तब जब अंदर विधि पंड्या नहा रही थीं. उस वीडियो में दिखता है कि विधि ने बाथरूम से निकलने के बाद ये चीज़ अपने साथी घरवालों को बताई. जब वो इस मसले पर प्रतीक से बात करने गईं, तो प्रतीक ने कहा कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि बाथरूम में कोई है या नहीं. उनके इस जवाब से करण कुंद्रा समेत के घर के दूसरे सदस्य काफी नाराज दिखे. करण ने प्रतीक को सलाह दी कि वो लड़कियों के साथ इस तरह की हरकतें न करें. ये शो जल्दी ही टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला है.

बाथरूम का दरवाजा तोड़ने वाली घटना के बाद प्रतीक को समझाते करण कुंद्रा समेत तमाम घरवाले.
बाथरूम का दरवाजा तोड़ने वाली घटना के बाद प्रतीक को समझाते करण कुंद्रा समेत तमाम घरवाले.

7) उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के बारे में क्या बोला कि ट्रोल हो गईं उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर ऋषभ पंत को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. उर्वशी ने ऋषभ को टैग करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे. मगर इस ट्वीट के बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं. कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने कुछ समय के लिए डेट किया था. मगर बाद में दोनों अलग हो गए. इसी कॉन्टेक्स्ट में लोगों ने उर्वशी को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने लिखा कि उर्वशी, ऋषभ को डिस्ट्रैक्ट मत करिए. जैसे विराट कोहली के आउट ऑफ फॉर्म होने का ठीकरा अनुष्का शर्मा पर फोड़ा जाता था, वैसा ही कुछ इस बार उर्वशी रौतेला के साथ हो रहा है. जहां तक बात रही ऋषभ पंत की, तो उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स IPL 2021 के प्ले ऑफ्स में पहुंच चुकी है.

उर्वशी रौतेला के सोशल मीडिया पर किए बर्थडे विश का स्क्रीनग्रैब. इस पोस्ट के नीचे जाकर आप लोगों के कमेंट्स पढ़ सकते हैं.
उर्वशी रौतेला के सोशल मीडिया पर किए बर्थडे विश का स्क्रीनग्रैब. इस पोस्ट के नीचे जाकर आप लोगों के कमेंट्स पढ़ सकते हैं.

8) आर्यन के बचाव में सोमी अली ने लिखा- दिव्या भारती के साथ फूंका गांजा आर्यन खान के ड्रग्स केस में गिरफ्तार होने के बाद कई लोग उनके समर्थन में उतर चुके हैं. इस लिस्ट में शामिल होने वाली नई सेलेब्रिटी हैं सोमी अली. सोमी अली ने ‘मैंने प्यार किया’ देखने के बाद सलमान खान से शादी करने के मक़सद से इंडिया आई थीं. सलमान के साथ रिलेशनशिप में होने के दौरान उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया. मगर फिर वो फिल्मों से दूर हो गईं. सोमी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा-

”हर बच्चा ड्रग्स ट्राय करता है. यही तो वो हरकतें हैं, जो ये बताती हैं कि वो बच्चा है. यहां कोई संत नहीं है. जब मैं 15 साल की थी, तब मैंने पहली बार गांजा फूंका था. इसके बाद फिल्म ‘आंदोलन’ की शूटिंग के दौरान मैंने दिव्या भारती के साथ दोबारा गांजा फूंगा. मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है. जूडिशियल सिस्टम अपना पॉइंट प्रूव करने के लिए आर्यन का इस्तेमाल कर रही है. उन्हें रेपिस्ट और मर्डरर्स को पकड़ने पर ध्यान देना चाहिए. यूएस में ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई 1971 से चल रही है. बावजूद इसके वहां हर उस व्यक्ति के लिए ड्रग्स आसानी से उपलब्ध है, जो उसका इस्तेमाल करना चाहता है. मुझे शाहरुख और गौरी के बहुत बुरा लग रहा है. न्याय होगा और तुम इस सबसे जल्द ही बाहर आ जाओगे बच्चे. तुमने कुछ गलत नहीं किया है.”

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

9) ईद 2023 पर सलमान खान से भिड़ेंगे रणबीर कपूर!

रणबीर कपूर पिछले कुछ सालों में बेहद कम फिल्मों में नज़र आए हैं. मगर अब उनकी एक के बाद एक फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं. ‘शमशेरा’, लव रंजन डायरेक्टेड रोमैंटिक कॉमेडी फिल्म और ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्में लाइन्ड अप हैं. इसके अलावा वो संदीप रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में काम कर रहे हैं. पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि इस फिल्म की शूटिंग 2022 के मिड में शुरू होगी. ऐसे में फिल्म के मेकर्स इसे 2023 ईद पर रिलीज़ करने की प्लानिंग कर रहे हैं. ईद पर यूज़ुअली सलमान खान की फिल्में रिलीज़ होती हैं. 2022 में उनकी ‘टाइगर 3’ आ रही है. इसके अलावा सलमान ‘कभी ईद कभी दीवाली’ जिसे ‘भाईजान’ नाम से बुलाया जा रहा है, जल्द ही उसकी शूटिंग शुरू करने वाले हैं. फिर वो राजकुमार गुप्ता की ‘ब्लैक टाइगर’ में दिखाई देने वाले हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि ‘भाईजान’ या ‘ब्लैक टाइगर’ में से कोई एक फिल्म ईद 2023 पर आएगी. ऐसे में इस रिलीज़ डेट पर सलमान और रणबीर के फिल्मों का क्लैश हो सकता है.

दी सिनेमा शो के आज के एपिसोड में इतना ही. अब मुलाकात होगी सोमवार को. तब तक के लिए हमारी तरफ से आप सबको हैप्पी वीकेंड और गुड नाइट.

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!

तापसी की 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर आया, ये कहानी अद्भुत लग रही है

तापसी की 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर आया, ये कहानी अद्भुत लग रही है

हमें ट्रेलर कैसा लगा जान लीजिए.

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

रात को फिल्म देखकर सोने पर सुबह सिरदर्द के साथ उठ सकते हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

'नकाब' ये दिखाने का दावा करती है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री कैसे काम करती है