Submit your post

Follow Us

जब लोगों ने एक्ट्रेस नेहा शर्मा की सेल्फी को अश्लील बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया!

क्या हुआ जब किसी ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस नेहा शर्मा की मॉर्फ्ड पिक्चर वायरल कर दी? लेस्बियन ऐड को लेकर भड़कीं पूजा भट्ट ने डाबर को क्या-क्या सुना दिया? अरबाज़ मर्चेंट ने आर्यन खान के बारे में अपने पिता को क्या बात बोल दी? कैसा है अहान शेट्टी की पहली फिल्म ‘तड़प’ का ट्रेलर? एक्ट्रेस काम्या पंजाबी वाकई एक्टिंग छोड़ पॉलिटिक्स जॉइन करने जा रही हैं? आज के सिनेमा शो में इन्हीं मसलों पर करेंगे बात.

1) अक्टूबर 2023 में रिलीज़ होगी डेनिस विलेनव की Dune 2

शुरुआत करते हैं इंटरनेशनल सिनेमा से. 22 अक्टूबर को डेनिस विलेनव की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘ड्यून’ दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है. इसे थिएटर्स के साथ-साथ ओटीटी प्लैटफॉर्म HBO मैक्स पर भी रिलीज़ किया गया था. फिल्म को लेकर पब्लिक का रिस्पॉन्स अच्छा आ रहा है. सिनेमाघरों में फिल्म बढ़िया कमाई कर रही है. ऐसे में फिल्म की रिलीज़ के हफ्ते भर से भी कम समय में प्रोडक्शन कंपनी लेंजेड्री ने इसके सीक्वल की घोषणा कर दी है. Dune में टिमोथी शालमे, जेन्दाया, रेबेका फर्ग्यूसन, जोश ब्रोलीन, ऑस्कर आइज़क और जेसन मोमोआ ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं. Dune 2 20 अक्टूबर, 2023 को रिलीज़ की जाएगी.

'ड्यून 2' का अनाउंसमेंट पोस्टर.
‘ड्यून 2’ का अनाउंसमेंट पोस्टर.

2) ‘ब्लू वैलेंटाइन’ वाले डायरेक्टर के साथ ‘वुल्फमैन’ करेंगे रायन गॉसलिंग

रायन गॉसलिंग एक मॉन्स्टर फिल्म करने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम Wolfman बताया जा रहा है. इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे डेरेक सियनफ्रांस. डेरेक और रायन गॉसलिंग Blue Valentine और The Place Beyond the Pines जैसी चर्चित फिल्मों पर साथ काम कर चुके हैं. डेरेक ने पिछले दिनों मार्क रफालो को लेकर I Know This Much Is True नाम की एक सीरीज़ बनाई थी. इस सीरीज़ को डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा सकता है. डेरेक ने ही रिज़ अहमद स्टारर ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म Sound of Metal की कहानी लिखी थी.

3) कैसा है अहान शेट्टी की फिल्म Tadap का ट्रेलर?

आज अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ का ट्रेलर आया है. अब तक अहान की पहचान ये थी कि वो सुनील शेट्टी के बेटे हैं. मगर अब उनकी पहचान बदल चुकी है. वो फिल्म ‘तड़प’ के हीरो हैं. खैर, ‘तड़प’ की कहानी प्रेम में पड़े एक लड़के की है, जिसका प्रेम अधूरा रह जाता है. मगर इस अधूरे प्रेम के अलावा भी इस कहानी में बहुत कुछ घटता है, जिसे स्पॉयल करना ठीक नहीं रहेगा. ‘तड़प’ तेलुगु फिल्म ‘RX 100’ की ऑफिशियल रीमेक है. RX100 एमेज़ॉन प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है. इस फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया, सौरभ शुक्ला और कुमुद मिश्रा जैसे एक्टर्स भी नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट किया है ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ वाले मिलन लूथरिया ने. ‘तड़प’ 3 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं-

4) एक्ट्रेस काम्या पंजाबी पॉलिटिक्स जॉइन करने जा रही हैं

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने 27 अक्टूबर को महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमिटी जॉइन की. इस दौरान स्टेट पार्टी प्रेज़िडेंट भाई जगताप और तहसीन पूनावाला भी मौजूद थे. काम्या मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं. वो ‘बनी मैं तेरी दुल्हन’, ‘मर्यादा’ और ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ जैसे शोज़ में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा काम्या ने ‘बिग बॉस 7’ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. इसके अलावा वो ‘कहो ना प्यार है’, ‘ना तुम जानो ना हम’ और ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

5) काजल अग्रवाल की नई फिल्म उमा का फर्स्ट लुक आउट

काजल अग्रवाल की नई फिल्म ‘उमा’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया है. ये एक फैमिली ड्रामा बताई जा रही है. इस घर में एक शादी होने वाली है, इसलिए तमाम घरवाले इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए आए हुए हैं. मगर ड्रामा तब शुरू होता है, जब उमा नाम की एक अंजान लड़की भी वहां पहुंच जाती है. इस फिल्म में काजल के साथ टिनू आनंद, हर्ष छाया, मेघना मलिक और गौरव शर्मा जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. ‘उमा’ को तथागत सिंघा डायरेक्ट कर रहे हैं.

काजल अग्रवाल की नई फिल्म 'उमा' का फर्स्ट लुक.
काजल अग्रवाल की नई फिल्म ‘उमा’ का फर्स्ट लुक.

6) नेहा शर्मा ने बताया मॉर्फ्ड तस्वीर वायरल होने के बाद क्या हुआ

2018 में एक्ट्रेस नेहा शर्मा की एक मॉर्फ्ड पिक्चर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. नेहा ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी पोस्ट की थी. मगर किसी ने उस तस्वीर को एडिट कर उसके बैकग्राउंड में एक सेक्स टॉय रख दिया. हाल ही में सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में नेहा इस मसले पर बात की. नेहा ने बताया कि उन्हें पता भी नहीं था कि उनकी तस्वीर के साथ कुछ ऐसा हो गया है. जब वो वेब सीरीज़ ‘इल्लीगल’ के सेट पर पहुंची, तो उन्हें लगा कि लोग थोड़े वीयर्ड तरीके से बिहेव कर रहे हैं. फिर उन्हें लोगों ने बताया कि उनकी एक मॉर्फ्ड पिक्चर सोशल मीडिया पर घूम रही है. इसके बाद नेहा ने दोबारा से ओरिजिनल सेल्फी पोस्ट करके लोगों को आगाह किया कि जो इंटरनेट पर फैलाई जा रही है वो गलत तस्वीर है.

नेहा शर्मा का वो ट्वीट जिसमें उन्होंने उनकी फोटो मॉर्फ करने वालों को डांट लगाई थी.
नेहा शर्मा का वो ट्वीट जिसमें उन्होंने उनकी फोटो मॉर्फ करने वालों को डांट लगाई थी.

7) डाबर के लेस्बियन ऐड हटाने पर भड़कीं पूजा भट्ट ने कंपनी को धो डाला

डाबर ने अपने प्रोडक्ट फेयरनेस ब्लीच फेम का एक नया ऐड बनाया था. इस ऐड में एक लेस्बियन कपल को करवा चौथ मनाते दिखाया गया था. इस ऐड का रिलीज़ होना था कि लोग आहत होने शुरू हो गए. हिंदु संस्कृति और फलाना-ढिमाका टाइप की बातें शुरू हो गईं. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ये ऐड देखा और कहा कि वो इसके खिलाफ एक्शन लेंगे. विवाद को बढ़ता देख डाबर ने वो ऐड हटा लिया. लोग कह रहे हैं कि डाबर को खुद च्यवनप्राश खाना चाहिए, ताकि उनकी रीढ़ की हड्डी मजबूत हो. पूजा भट्ट ने डाबर के ऐड हटाने के बाद कंपनी को धो डाला. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-

”तरस आता है कि डाबर जैसी बड़ी कंपनी अपने ऐड के साथ खड़ी नहीं हो सकी. मैं सिद्धांतों के मुताबिक फेयरनेस क्रीम का एंडॉर्समेंट नहीं करती. मगर मैंने इस पर कुछ टिप्पणी नहीं की क्योंकि मुझे लगा कि ये लोग समावेशिता और #Pride को सेलीब्रेट कर रहे हैं. तो फिर अब छुपने की क्या ज़रूरत?”

पूजा भट्ट के ट्वीट का स्क्रीनग्रैब.
पूजा भट्ट के ट्वीट का स्क्रीनग्रैब.

8) अरबाज मर्चेंट ने जेल से अपने पिता को आर्यन के बारे में क्या कहा?

ड्रग्स केस में आर्यन खान के साथ उनके दोस्त अरबाज़ मर्चेंट भी आर्थर रोड जेल में बंद हैं. NCB का दावा है कि अरबाज़ के पास से 6 ग्राम चरस बरामद हुई थी. आर्यन के साथ-साथ अरबाज की भी बेल याचिका एक से ज़्यादा बार खारिज हो चुकी है. इस सब के बीच अरबाज़ के पिता असलम मर्चेंट उनसे मिलने जेल पहुंचे थे. अरबाज़ से अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए असलम ने बताया कि अरबाज़, आर्यन के लिए काफी परेशान हैं. उन्होंने ई-टाइम्स से बात करते हुए बताया कि जब वो अरबाज़ से मिलकर लौट रहे थे, तब अरबाज़ ने उनसे कहा-

”डैड मैं आर्यन को अकेला जेल में नहीं छोड़ूंगा. उसको कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए. हम सब यहां एक साथ आए हैं और एक साथ ही वापस जाएंगे”


वीडियो देखें: आर्यन मामले में शाहरुख का समर्थन नहीं करने वालों पर मीका ने तीखी बात बोल दी

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू- ऐसा वैसा प्यार

इस सीरीज़ को देखकर ये नहीं कहा जा सकता ये निरी वाहियात या अन-वॉचेबल सीरीज़ है.

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

इंस्टाग्राम पर शमी को कुछ लोगों ने भद्दी गालियां दी, टीम इंडिया चुप है.

फिल्म रिव्यू- भवाई

इस पूरी फिल्म का मक़सद ही ये है कि हम परदे पर दिखने वाले एक्टर, इंसान और भगवान में फर्क कर सकें. मगर वो हो नहीं पाता!

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?