Submit your post

Follow Us

विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या को लेकर बेहद भद्दा मीम शेयर किया, अब लताड़े जा रहे हैं

चार दिन में रिलीज़ होने वाली नरेंद्र मोदी बायोपिक के प्रमोशन से समय मिलते ही विवेक ओबेरॉय ने अपने लिए बड़ी मुसीबत बुला ली है. उन्होंने अपने और सलमान खान के साथ ऐश्वर्या राय की एक फोटो वाला मीम शेयर किया है. लोक सभा चुनाव के रेफरेंस के साथ शेयर किया गया ये मीम बहुत ही बुरे टेस्ट में हैं. लेकिन उससे भी बुरा पार्ट है इस ट्वीट का कैप्शन. पहले आप विवेक का शेयर किया वो मीम देख लीजिए:

vivke

D6_rchZV4AAqzOJ

पहले तो विवेक का इस तरह की कोई भी फोटो शेयर करना ही गलत है. क्योंकि ये उस मीम रूपी तस्वीर में नज़र आ रहे लोगों की पर्सनल लाइफ के बारे में है. इसे सेक्सिस्ट जोक की श्रेणी में भी रखा जा सकता है. रखा जा सकता है क्या, ये है ही. इस मीम में ऐश्वर्या की एक तस्वीर में सलमान खान के साथ है, जिसे ओपिनियन पोल बताया गया है. दूसरी में वो विवेक ओबेरॉय के साथ दिख रही हैं, जिसे एग्ज़िट पोल लिखा गया. और आखिरी तस्वीर में ऐश्वर्या पति अभिषेक और बेटी अराध्या के साथ नज़र आ रही हैं, जिसे चुनाव का नतीजा करार दिया गया है. कुल मिलाकर इस मीम का मतलब ये है कि जिस तरह से ऐश्वर्या ने सलमान और विवेक को घुमाया और शादी अभिषेक बच्चन से कर ली. ठीक वैसे ही ओपिनियन और एग्ज़िट पोल पर भरोसा मत करिए चुनाव के नतीज़ों का इंतज़ार करिए.

लेकिन विवेक का कैप्शन देखने के बाद उनके इस ट्वीट किए मीम से और घिन आने लगती है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि इसमें कोई पॉलिटिक्स नहीं है, ये ज़िंदगी के बारे में है. मतलब ये हुआ कि विवेक को उस मीम के पॉलिटिकल रेफरेंस और उससे जुड़े तीन लोगों की निजी जिंदगियों के बारे में कही गई बात से पूरी तरह सहमत हैं. इसे शेयर करने की जहमत उठाकर वो ऐश्वर्या राय को एक ऐसी महिला बता रहे हैं, जिनका चरित्र विश्वास के लायक नहीं है. जिस तरह ऐश्वर्या ने अपने जीवन में अपने साथी बदले हैं वैसे ही ओपिनियन पोल और एग्ज़िट पोल हैं नंबर्स बदलते रहते हैं.

विवेक ओबेरॉय जब से प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक खत्म की है, वो कैरेक्टर से बाहर ही नहीं आ पा रहे हैं. अपने निभाए किरदार की तरह कुछ भी ऊल-जलूल चीज़ें कह और कर रहे हैं. पिछले दिनों उनकी फिल्म की रिलीज़ रोक दिए जाने पर उन्होंने ये बयान दिया था कि उन्हें पता नहीं चल रहा कि लोग इस फिल्म से डर रहे हैं या चौकीदार के डंडे से. इसको लेकर भी उनकी खूब फजीहत हुई थी. फिर उन्होंने कमल हासन को नसीहत देनी शुरू कर दी. और अब इस सब के कुछ ही समय बाद उन्होंने एक बार फिर से जोरदार वापसी की है.

उनके इस बयान को सोशल मीडिया पर लोग फूहड़, स्त्री विरोधी और न जाने क्या-क्या बुला रहे हैं. इस पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी रिएक्ट किया है. विवेक के शेयर किए मीम को जब एक जर्नलिस्ट ने बेहद बुरे टेस्ट वाला बताया, तो सोनम ने उन्हें कोट करते हुए विवेक के इस ट्वीट को घिनौना और क्लासलेस बताया है. सोनम फिलहाल ऐश्वर्या के साथ ही फ्रांस में हैं, जहां वो दोनों मेकअप ब्रांड लॉरियल पैरिस के ब्रांड एम्बैसेडर के तौर पर प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल अटेंड करेंगी. देखिए सोनम का ट्वीट:

सोनम

मार्च 2003 में विवेक ने सलमान के खिलाफ बीच रात में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने बताया था कि ऐश्वर्या से उनकी नजदीकी के बारे में पता चलने पर सलमान ने उन्हें शराब पीकर 40 से ज़्यादा कॉल्स किए और जान से मारने की धमकी भी दी. इस कॉन्फ्रेंस के बाद ऐश्वर्या ने विवेक से भी दूरी बना ली. तब से डांवाडोल होना शुरू हुआ विवेक का करियर अब तक पटरी पर नहीं आ पाया है. हालांकि इस घटना के बाद विवेक सलमान खान से कई बार पब्लिकली माफी मांग चुके हैं लेकिन सलमान उनके बारे में कभी बात नहीं करते हैं. सलमान से जब भी ऐश्वर्या से उनके संबंधों के बारे में पूछा जाता है, तो वो ये कहते हैं कि सब लोग अपनी निजी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. इस समय अगर वो किसी के भी बारे में कुछ कहेंगे, तो सबकी लाइफ में दिक्कतें आएंगी. इसलिए चुप रहना सबसे सही फैसला है. विवेक को सलमान खान से कम से कम ये चीज़ तो सीख ही लेनी चाहिए. देखने वाली बात ये होगी कि सलमान और ऐश्वर्या विवेक के इस शेयर किए मीम पर कैसे रिएक्ट करते हैं. रिएक्ट करते भी हैं, या नहीं!

विवेक के इस ट्वीट को ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए असम्मानजनक बताते हुए महाराष्ट्र महिला आयोग ने विवेक के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है. वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने विवेकी के इस ट्वीट को बीमार मानसिकता का नतीजा बताया है.


वीडियो देखें: विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान से एक सवाल पूछकर उन्हें छेड़ दिया है

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

10 नंबरी

श्रेया घोषाल के जन्मदिन पर सुनिए नशा भर देने वाले गाने

पहले ही गाने में नैशनल अवॉर्ड जीतने वाली सिंगर का बड्डे है.

इस महिला दिवस इन 10 किताबों को अपनी लिस्ट में जोड़ लीजिए और फटाफट पढ़ लीजिए

स्त्री विमर्श और स्त्री सत्ता की संरचना को समझने के लिए हमने कुछ उपन्यासों को चुना है.

जब प्रेमचंद रुआंसे होकर बोले, 'मेरी इज्जत करते हो, तो मेरी ये फिल्म कभी न देखना.'

वो 5 मौके जब हिंदी के साहित्यकारों ने हिंदी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई.

अक्षय ने 1.5 करोड़ डोनेट किए, अब शाहरुख़-सलमान समेत इन 5 एक्टर्स की चैरिटी भी जान लो

कुछ एक्टर्स तो दान-पुण्य करके उसके बारे में बात करना भी पसंद नहीं करते.

पवन सिंह का होली वाला नया गाना 'कमरिया' ऐसा क्या खास है, जो यूट्यूब की ऐसी-तैसी हो गई?

लगे हाथ ये भी जान लीजिए कि कौन-कौन से बॉलीवुड सुपरस्टार्स हैं, जिन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

अभिजीत सावंत से सलमान अली तक, अब क्या कर रहे हैं इंडियन आइडल के ये विनर?

कई विनर्स तो म्यूजिक इंडस्ट्री से पूरी तरह से गायब हो चुके हैं.

श्रीदेवी के वो 11 गाने, जो उन्हें हमेशा ज़िंदा रखेंगे

इन गानों ने आज ख़ुशी देने की जगह रुला दिया है.

ट्रंप जिस कार को लेकर भारत आए हैं, उसकी ये 11 खासियतें एकदम बेजोड़ हैं

ट्रंप की इस कार का नाम है- The Beast.

आयुष्मान खुराना और जीतू से पहले ये 14 मशहूर बॉलीवुड एक्टर्स बन चुके हैं समलैंगिक

'शोले' से लेकर 'दोस्ती' मूवी के बारे में कुछ समीक्षक और विचारक जो कहते हैं, वो गे कम्युनिटी को और सक्षम करता है.

कैसा होता है अमेरिकी राष्ट्रपति का विमान 'एयर फोर्स वन', जिसका एक बार उड़ने का खर्चा सवा करोड़ है!

न्यूक्लियर अटैक हुआ, क्या तब भी राष्ट्रपति को बचा ले जाएगा ये विमान?