Submit your post

Follow Us

'भारत-विरोधी' कविता पर बवाल, वीर दास का जवाब आया

‘गो गोवा गॉन’ वाले एक्टर और कॉमेडियन वीर दास. जिनकी सुनाई हुई एक कविता पर बवाल हो गया. वीर ने इस मामले में क्या सफाई दी? कैसा है ‘स्पाइडर मैन, नो वे होम’ और ‘छोरी’ का ट्रेलर और करण जौहर ने अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट के लिए किस एक्टर को साइन किया है? आज की बड़ी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. टॉम हॉलैंड की ‘स्पाइडर मैन, नो वे होम’ का ट्रेलर रिलीज़

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा की. मार्वल स्टूडियो की फिल्म ‘स्पाइडर मैन, नो वे होम’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. मूवी साल 2019 में आई ‘स्पाइडर मैन, फार फ्रॉम होम’ की फॉलोअप है.

करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर में डॉक्टर ऑक्टोपस, ग्रीन गोब्लिन और द लिज़र्ड भी दिखाई दे रहे हैं. टॉम हॉलैंड की ये फिल्म इंडिया में 17 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

2. नुसरत भरुचा की फिल्म ‘छोरी’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया

नुसरत भरूचा की फिल्म ‘छोरी’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया. मूवी मराठी फिल्म ‘लपाछपी’ का हिंदी रीमेक है. एक मिनट 56 सेकेंड के इस ट्रेलर में नुसरत का किरदार साक्षी, खुद को और अपने होने वाले बच्चे को किसी बुरे साये से बचाने की कोशिश करती हैं.

विशाल फुरिया के डायरेक्शन में बनी ये हॉरर फिल्म 26 नवंबर को अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी.

3. टॉप 10 टाइटल्स के लिए नेटफ्लिक्स ने लॉन्च की वेबसाइट

नेटफ्लिक्स ने अपनी एक नई वेबसाइट लॉन्च की है. जिसमें हर हफ्ते नेटफ्लिक्स के टॉप 10 शोज़ और फिल्मों के अपडेट देखने को मिलेंगे. इन टॉप 10 शोज़ को उनके व्यूज़ के हिसाब से बांटा जाएगा. इस लिस्ट को अलग-अलग कैटेगरीज़ में बांटा गया है. जिसमें फिल्म्स, टीवी शोज़, और वेब सीरीज़ को रखा जाएगा. ये लिस्ट हर मंगलवार को अपडेट की जाएगी.

4. यश राज फिल्म्स की पहली सीरीज़ का डायरेक्शन करेंगे गोपी पुथरन?

बीत दिनों खबर आई कि यशराज बैनर्स जल्द ही डिजिटल स्पेस में उतरने जा रहा है. वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक यश राज बैनर्स ने अमेज़ॉन प्राइम वीडियो के साथ मिलकर एक इन्वेस्टिगेटिव सीरीज़ बनाने की तैयारी कर रहा है. जिसके डायरेक्टर गोपी पुथरन हो सकते हैं. जिन्होंने साल 2019 में आई ‘मर्दानी 2’ का डायरेक्शन किया और साल 2014 में आई ‘मर्दानी’ की स्क्रिप्ट लिखी. वैसे अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है. सबकुछ ठीक रहा तो भोपाल में इसकी शूटिंग शुरू की जा सकती है.

5. करण जौहर की फिल्म में दिखेंगे विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी

एक्टर विक्की कौशल और ‘बुलबुल’ फेम एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी जल्द ही करण जौहर की फिल्म में नज़र आ सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. जिसे डायरेक्ट करेंगे आनंद तिवारी और जिसकी शूटिंग अगले साल फरवरी से शुरू हो सकती है. फिल्म के प्लॉट को लेकर फिलहाल कोई अपडेट नहीं आया है.

6. फिर से पोस्टपोन होगी आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’?

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज़ डेट एक बार फिर टाल दी गई है. पहले इसे 11 फरवरी 2022 को रिलीज़ किया जाना था. मगर बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अब इसे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा. वैसे अभी तक ऑफिशियली इस पर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है. ये फिल्म हॉलीवुड मूवी ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक होगी.

7. रिएलिटी शो जज करेंगे मिथुन चक्रवर्ती-करण जौहर

करण जौहर और मिथुन चक्रवर्ती जल्द ही एक टैलेंट रिएलिटी शो में बतौर जज नज़र आएंगे. कलर्स पर आने वाले शो ‘हुनरबाज़’ में दोनों स्टार्स जज की कुर्सी संभालेंगे. इस शो में सिंगर, म्यूज़िशियन, डांसर, मजिशियन, स्टंट मैन, कॉमेडियन्स कोई भी हिस्सा ले सकता है. शो के लिए ऑडिशंस शुरू हो चुके हैं. इसे जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा.

8. अमेरिका में सुनाई कविता को लेकर हुए बवाल पर वीर दास का जवाब

कॉमेडियन वीर दास इन दिनों चर्चा में हैं. वजह है उनका अमेरिका में किया एक लाइव शो. जिसमें सुनाई गई उनकी एक कविता को लोग भारत विरोधी बता रहे हैं. इस कविता का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसी के चलते वीर दास पर मुंबई में FIR भी दर्ज करवाई गई है. कंगना रनौत भी वीर पर भड़क गईं. उन्होंने भी कॉमेडियन पर सख्त एक्शन लिए जाने की मांग कर दी. इन सभी विवादों के बाद वीर दास ने अपनी सफाई दी है. उन्होंने ट्विटर पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है. जिसमें लिखा कि उनका इरादा देश का अपमान करने का नहीं था. बल्कि वो अपनी कविता से ये याद दिला रहे थे कि तमाम मुद्दों के बाद भी हमारा देश महान है.


View this post on Instagram

A post shared by Vir Das (@virdas)

वीर ने लिखा, ”मेरा वीडियो ये बताता है कि हमें अपनी महानता को नहीं भूलना चाहिए. हमें ये नहीं भूलना चाहिए कि क्या चीज़ हमें महान बनाती है. हमारा देश अपने आप में बेहद खूबसूरत है. मेरे वीडियो का बस यही मतलब था कि हमें अपने देश पर गर्व होना चाहिए. प्लीज़ किसी भी एडिटेड वीडियो को देखकर मूर्ख मत बनिए. लोग भारत के लिए सम्मान से ताली बजाते हैं, नफरत से नहीं. मुझे मेरे देश पर गर्व है और मैं इसी गौरव को दुनिया भर में ले जाता हूं.”

वीर ने अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी में अपना ये शो किया था. शो का वीडियो उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है.

तो ये थी आज की बड़ी खबरें. अगर आप चाहें तो इन खबरों को वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे रोज़ाना शाम 06 बजे रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: ‘डांस दीवाने’ के होस्ट राघव जुयाल ने कंटेस्टेंट का इंट्रोडक्शन कराया, लोग बुरा मान गए

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

कैसा है अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' का टीज़र, जिसकी इतनी हाइप बनी हुई थी?

कैसा है अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' का टीज़र, जिसकी इतनी हाइप बनी हुई थी?

टीज़र देखने से पहले फिल्म के बारे में सब कुछ जान लें.

फिल्म रिव्यू- कुरूप

फिल्म रिव्यू- कुरूप

'कुरूप' बेसिकली एक क्राइम थ्रिलर है, जो क्राइम से ज़्यादा क्रिमिनल की बात करती है. मगर अपना थ्रिलर वाला गुण बरकरार रखती है.

मूवी रिव्यू: रेड नोटिस

मूवी रिव्यू: रेड नोटिस

नेटफ्लिक्स की सबसे महंगी फिल्म घाटे का सौदा साबित हुई या फायदे का?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्पेशल ऑप्स 1.5

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्पेशल ऑप्स 1.5

धांसू सीरीज़ का सीक्वल क्या उतना धांसू बन पाया है?

फिल्म रिव्यू: 'ट्रिस्ट विथ डेस्टिनी'

फिल्म रिव्यू: 'ट्रिस्ट विथ डेस्टिनी'

उम्दा कलाकारों से खचाखच भरी ये फिल्म कैसी है?

सीरीज़ रिव्यू: मेड

सीरीज़ रिव्यू: मेड

एक सिंगल मदर के संघर्ष की कहानी.

फिल्म रिव्यू: मीनाक्षी सुंदरेश्वर

फिल्म रिव्यू: मीनाक्षी सुंदरेश्वर

लंबे समय बाद मेनस्ट्रीम हिंदी सिनेमा में इतनी प्यारी लव स्टोरी देखने को मिली है.

फिल्म रिव्यू: अन्नाते

फिल्म रिव्यू: अन्नाते

सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म, जहां हीरो के अलावा किसी और को देखने की कोई तुक है ही नहीं.

फिल्म रिव्यू- सूर्यवंशी

फिल्म रिव्यू- सूर्यवंशी

कैसी है अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी'?

फिल्म रिव्यू: इटर्नल्स

फिल्म रिव्यू: इटर्नल्स

कैसी है 'अवेंजेर्स' के बाद मार्वल की ये नई टीम?