Submit your post

Follow Us

सस्ते में स्मार्टफ़ोन लेना चाहते हैं तो इनके लिए थोड़ा इंतज़ार कर लीजिए!

इंडियन मार्केट में लगभग हर महीने दर्जन के हिसाब से स्मार्टफोन लॉन्च होते हैं. खरीदने वालों के पास इतने ज्यादा ऑप्शन होते हैं कि बंदा कंफ्यूज़ हो जाता है. शाओमी और रियलमी के सस्ते फ़ोन इंडियन मार्केट में बहुत चलते हैं. रियलमी की नंबर सीरीज़, नारज़ो सीरीज़ और रेडमी की नंबर सीरीज़ और रेडमी नोट सीरीज़ की शुरुआती सेल पर लुट्टस मचती है. अक्सर ऐसा होता है कि खरीदने वाले महीना-महीना भर तक कोशिश करते हैं, तब जाकर फ़ोन मिल पाता है. जल्द ही रियलमी और रेडमी मार्केट में अपने नए सस्ते फ़ोन उतारने वाले हैं. अगर आप स्मार्टफ़ोन खरीदने की फ़िराक़ में हैं तो ये खबर आपके लिए है.

Realme Narzo 30 सीरीज़

रियलमी के CEO माधव शेठ ने ऐलान किया है कि कंपनी जल्द ही इंडिया में नया नारज़ो लाइनअप लॉन्च करेगी. Narzo 10 और 20 सीरीज़ के बाद अब इंडिया में Narzo 30 सीरीज़ की बारी है. कंपनी ने बताया है कि नई लाइनअप में Narzo 30 Pro और Narzo 30A स्मार्टफ़ोन आएंगे. ये दोनों डिवाइस 24 फरवरी को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च होंगे.

एक इंटरव्यू में माधव शेठ ने बताया था कि नई सीरीज़ का एक फ़ोन 5G होगा. MediaTek Dimensity 800U चिप से लैस होगा. लीक हुई डिटेल्स के हिसाब से ये फ़ोन Narzo 30 Pro हो सकता है.

माधव शेठ ने एक ट्वीट करके आने वाले स्मार्टफ़ोन की पिक्चर भी दिखाई है. इसके साथ में Narzo 30 Pro 5G के डब्बे रखे हुए हैं. ऊपर लगा ट्वीट देखिए. Narzo 30A एक हद सस्ती क़ीमत वाला फ़ोन होगा और Narzo 30 Pro की क़ीमत 20,000 रुपए के अंदर होनी चाहिए. ये दोनों फ़ोन फ़्लिपकार्ट पर बिकेंगे.

Redmi Note 10 सीरीज़

शाओमी ने अपनी Redmi Note 10 सीरीज़ के लॉन्च होने की तारीख बता दी है. नया फोन 4 मार्च 2021 को आएगा. इंडिया में ऐमज़ॉन के ज़रिए इसे खरीदा जा सकेगा. इस सीरीज़ के बारे में कंपनी ने कुछ जानकारी और भी दी है. इस फ़ोन में क़्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर लगा हुआ होगा, IP52 रेटिंग होगी, नई डिजाइन होगी, बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ वज़न भी हल्का होगा.

कंपनी की दी हुई हिंट और इंटरनेट पर मौजूद लीक्ड डिटेल्स के मुताबिक, Redmi Note 10 Pro में 108MP का कैमरा सेन्सर लगा हुआ मिलेगा. इसके अलावा फ़ोन में क़्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर लगा हो सकता है. सीरीज़ में 4G और 5G दोनों कनेक्टिविटी वाले मॉडल हो सकते हैं.

Moto E7

रियलमी और रेडमी फ़ोन के अलावा Motorola E7 स्मार्टफ़ोन के भी जल्द लॉन्च होने की ख़बर है. विनफ्यूचर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फ़ोन में 13MP+2MP का बैक कैमरा सेटअप होगा, 5000 mAh बैटरी होगी, MediaTek Helio G25 प्रोसेसर होगा, 6.25-इंच की HD+ डिस्प्ले होगी, 5MP का फ्रन्ट कैमरा होगा और 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज होगी.


वीडियो: मार्केट में 5जी के साथ आए Realme X7 Pro को खरीदना है या नहीं, जान लीजिए

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

Realme X7 Pro: ये तो वनप्लस नॉर्ड का बड़ा भाई लगता है!

पहली नज़र में कैसा लगा Realme X7 Pro स्मार्टफोन, आइए बताते हैं.

फिल्म रिव्यू- डूब: नो बेड ऑफ रोजेज़

इरफान के गुज़रने के बाद उनकी पहली फिल्म रिलीज़ हुई है. और 'डूब' का अर्थ वही है, जो आप समझ रहे हैं.

मूवी रिव्यू: मास्साब

नेक कोशिश वाली जो मुट्ठीभर फ़िल्में बनती हैं, उनमें इस फिल्म का नाम लिख लीजिए.

आयरन मैन, स्पाइडर मैन छोड़िए, बचपन में टीवी पर आने वाले ये 5 देसी सुपरहीरो याद हैं आपको?

उस वक़्त का टीवी आज से ज़्यादा स्मार्ट था. आज के मुकाबले कंटेंट कम था लेकिन जितना था, लाजवाब था.

'ओ बेटा जी' वाले भगवान दादा की 34 बातें: जिन्हें देख अमिताभ, गोविंदा, ऋषि कपूर नाचना सीखे!

हिंदी सिनेमा के इन बड़े विरले एक्टर को याद कर रहे हैं.

FAU-G गेम रिव्यू : एक ही बटन पीटते-पीटते थक गया हूं ब्रो!

अच्छे मौक़े को गंवाना कोई इनसे सीखे.

मूवी रिव्यू: दी व्हाइट टाइगर

कई पीढ़ियों में एक बार पैदा होता है व्हाइट टाइगर, इसलिए खास है. पर क्या फिल्म के बारे में भी ये कहा जा सकता है?

फिल्म रिव्यू- मैडम चीफ मिनिस्टर

मैडम चीफ मिनिस्टर जिस ताबड़तोड़ तरीके से शुरू होती है, वो खत्म होते-होते वापस उतनी ही दिलचस्प और मज़ेदार हो जाती है. मगर दिक्कत का सबब है वो सब, जो शुरुआत और अंत के बीच घटता है.

वेब सीरीज़ रिव्यू- तांडव

'तांडव' बड़े प्रोडक्शन लेवल पर बनी एक छिछली पॉलिटिकल थ्रिलर है, जिसे लगता है कि वो बहुत डीप है.

मूवी रिव्यू: त्रिभंग

कैसा रहा काजोल का डिजिटल डेब्यू?