Submit your post

Follow Us

टोनी कक्कड़ ने 'तुम तो ठहरे परदेसी' गाने के लिए जो सफाई दी उसे हज़म करना ज़रा मुश्किल है!

सिनेमा की दुनिया में रोज़ाना हलचल रहती है. कभी किसी फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होता है तो किसी फिल्म का फर्स्ट लुक आता है. कभी स्टार्स के बीच विवाद हो जाता है तो कभी किसी का पुराना वीडियो वायरल हो जाता है. आज के शो में भी फिल्मी दुनिया से जुड़ी ऐसी ही हचलच और ज़रूरी खबरों को पढ़ सकते हैं. नीचे की खबरों में बताएंगे कि ‘द फैमिली मैन 2’ पर हुए विवाद पर सामंथा अक्किनेनी ने क्या कहा और सलमान खान का कौन सा वीडियो वायरल हो गया.

1. सिनेमाकॉन में दिखाया गया वॉर्नर ब्रदर्स की ‘द मैट्रिक 4’ का ट्रेलर

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से. वॉर्नर ब्रदर्स की फिल्म ‘द मैट्रिक 4’ का ट्रेलर सिनेमाकॉन के इवेंट में रिलीज़ कर दिया गया है. ‘द मैट्रिक्स’ के चौथे पार्ट का नाम होगा ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’. वैसे इसका ट्रेलर फिलहाल ऑनलाइन रिलीज़ नहीं किया गया है. मूवी को लाना वाचोवस्की ने डायरेक्ट किया है. हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक एक्टर कीनू रीव्स और कैरी मॉस को ट्रेलर में काफी जगह मिली है. मूवी में हैवी VFX देखने को मिलेगा. मूवी में जाडा पिंकेट, जॉनथन ग्रोफ, नील पैट्रिक हैरिस और प्रियंका चोपड़ा नज़र आएंगी. ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन’, 22 दिसंबर 2021 को थिएटर्स और ओटीटी पर रिलीज़ की जाएगी.

2. ‘अ थर्सडे’ में प्रेग्नेंट पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी नेहा धूपिया

रॉनी स्क्रूवाला की मच अवेटेड फिल्म ‘अ थर्सडे’ में नेहा धूपिया को एंट्री मिल गई है. इस फिल्म में नेहा एक प्रेग्नेंट पुलिस ऑफिसर के रोल में नज़र आएंगी. नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना न्यू लुक शेयर किया. फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम होगा एसीपी कैथरीन अल्वारेज़.

कहानी प्ले स्कूल के एक टीचर की होगी. जो 16 मासूम बच्चों को बंदी बना लेता है. मूवी में नेहा के साथ यामी गौतम, अतुल कुलकर्णी और माया साराओ भी नज़र आएंगी.

3. अजय देवगन की ‘मैदान’ और ‘RRR’ का अब नहीं होगा क्लैश

बात अजय देवगन की. जो जल्द ही ‘मैदान’ और एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में नज़र आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले मेकर्स ने इन दोनों फिल्मों की रिलीज़ डेट अनाउंस की थी. दोनों ही फिल्में 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज़ होने वाली थीं. इस क्लैश को लेकर ‘मैदान’ के प्रड्यूसर बोनी कपूर ने कई बयान भी दिए थे. मगर अब खबर आ रही है कि ये क्लैश टल गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘आरआरआर’ में अभी भी VFX का काफी काम बचा हुआ है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

इसलिए ये मूवी अप्रैल 2022 में रिलीज़ हो सकती है. वहीं बीते दिनों आए तूफान के कारण ‘मैदान’ फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. ‘मैदान’ के सेट को तूफान में भारी नुकसान हुआ था. अब अक्टूबर से इसकी शूटिंग एक बार फिर से शुरू की जाएगी. जिसे अगले साल यानी 2022 में रिलीज़ किया जा सकता है.

4. पवन कृपलानी की फिल्म में सारा अली खान और विक्रांत मेस्सी?

पवन कृपलानी के डायरेक्शन में बनी ‘भूत पुलिस’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. खबर है कि पवन ने अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट को फाइनल कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पवन की अगली फिल्म टिप्स फिल्म्स के बैनर तले बनेगी. जिसमें सारा अली खान और विक्रांत मेस्सी को कास्ट किया जाएगा. प्रड्यूसर रमेश तौरानी ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा, ”इस समय फिल्म के बारे में कुछ भी कहना थोड़ा जल्दबाज़ी होगी. हम अभी भी इसके बारे में बात कर रहे हैं. जैसे ही कुछ फाइनल होगा हम उसे तुरंत अनाउंस करेंगे.” रमेश ने इन खबरों पर कोई ऑब्जेक्शन नहीं जताया है. सबकुछ ठीक रहा तो इस अपकमिंग फिल्म में सारा और विक्रांत पहली बार एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे.

5. अहान शेट्टी-तारा सुतारिया की फिल्म ‘तड़प’ की रिलीज़ डेट आ गई

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म ‘तड़प’ की रिलीज़ डेट आ गई है.  मूवी 03 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज़ की जाएगी. इस मूवी से अहान शेट्टी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. मिलन लूथरिया के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म लव स्टोरी होगी.


View this post on Instagram

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

जिसमें सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा और सुमित गुलाटी जैसे कलाकार नज़र आएंगे.

6. सलमान का पुराना बाइक वीडियो वायरल, लोगों ने मौज ले ली

इंटरनेट का रुख करें तो सलमान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान एक बाइक का ऐड करते नज़र आ रहे हैं. ये ऐड सलमान की डेब्यू फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ के रिलीज़ से भी पहले का है. वीडियो क्लिप में सलमान बाइक का प्रमोशन करते दिख रहे हैं. वीडियो को लोग जितना पसंद कर रहे हैं उतना ही इसके मज़े भी ले रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक बंदे ने लिखा, ”लगता है सलमान भाई ने फुटपाथ पर इसे रीक्रिएट करने की कोशिश की थी लेकिन चीज़ें थोड़ी गलत दिशा में चली गईं.” एक शख्स ने तंज कसा. लिखा, ”थैंक गॉड ये कार का कमर्शियल ब्रेक नहीं था, नहीं तो….”, एक और बंदा बोला, ”हीरो हौंडा था तो जाने दिया लैंड क्रूज़र होती तो फुटपाथ पर होती.” जिन्हें नहीं पता उनके लिए बता दें कि सलमान का नाम हिट एंड रन मामले से जुड़ चुका है. साल 2002 में बांद्रा में अमेरिकन एक्सप्रेस बेकरी के बाहर फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर लैंड क्रूजर कार के चढ़ने से कई जानें चली गई थीं.

7. ‘द फैमिली मैन-2’ पर हुए बवाल पर सामंथा का बयान आया है

कुछ दिनों पहले प्राइम पर ‘फैमिली मैन 2’ वेब सीरीज़ आई थी. जिसमें सामंथा अक्किनेनी के रोल यानी राजी को लेकर खूब विवाद हुआ. शो को बैन करने की मांग की गई थी. अब महीनों बाद सामंथा ने इस विवाद पर अपनी बात कही है. बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में सामंथा ने कहा, ”मैं लोगों को उनके ओपिनियन रखने की परमिशन देती हूं. अगर वो अभी भी अपनी ओपिनियन पर अड़े हैं तो मैं किसी के भी सेंटिमेंट को हर्ट करने के लिए उनसे माफी मांगती हूं. मैं माफी मांगती हूं, अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हों क्योंकि मैंने ऐसा जानबूझकर नहीं किया. मुझे इस बात की खुशी है कि जब शो रिलीज़ हुआ उसके बाद बहुत सी बातें रुक गईं. मुझे लगता है लोगों ने शो देखा और वो इतना बुरा भी नहीं था. जिन्होंने इस विवाद के चलते शो को अभी तक नहीं देखा मैं उनसे भी माफी मांगना चाहती हूं.”


View this post on Instagram

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

भारत के दक्षिणी हिस्से से ‘फैमिली मैन 2’ का लगातार विरोध होता रहा. ट्विटर पर #FamilyMan2_against_Tamils भी ट्रेंड हुआ. तमिल जनता ही नहीं तमिलनाडू सरकार ने भी इनफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री से इस शो को रुकवाने की मांग की थी.

8. मनोज बाजपेयी ने केआरके के खिलाफ कराई मानहानि की शिकायत

एक्टर मनोज बाजपेयी ने कल यानी 24 अगस्त को इंदौर की एक अदालत में कमाल आर खान उर्फ केआरके के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई है. दरअसल केआरके ने मनोज बाजपेयी के खिलाफ आपत्तीजनक ट्वीट किया था. अब इस पूरे मामले की जानकारी मनोज के वकील परेश एस जोशी ने मीडिया को दी है. उन्होंने बताया केआरके के खिलाफ धारा 500 के तहत मानहानि का मामला दर्ज हुआ है. जिस ट्वीट को लेकर ये शिकायत दर्ज हुई वो ज़रा पुराना है. 26 जुलाई को कमाल आर खान ने एक ट्वीट की री-ट्वीट किया था. जिसमें मनोज बाजपेयी की सीरीज़ ‘फैमिली मैन 2’ को लेकर बातें लिखी थीं. ट्वीट था, ”मैं अपनी ज़िंदगी में लुक्खा और फालतू नहीं हूं, तो मैं वेब सीरीज़ नहीं देखता. अच्छा हो आप सुनील पाल से पूछ लें. मगर आप चरसी और गंजेड़ी मनोज को देखना क्यों पसंद करते हैं? क्या आप सेलेक्टिव नहीं हो सकते. अगर आप बॉलीवुड के चरसी गंजेड़ी से नफरत करते हैं तो आपको सभी से करना नफरत करना चाहिए.”

केआरके का ट्वीट.
केआरके का ट्वीट.

इसी ट्वीट के चलते केआरके अब मुसीबत में फंस गए हैं. इसके पहले सलमान खान ने भी उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था. जिसके बाद केआरके ने कुछ दिनों के लिए अपने ट्विटर अकाउंट को लॉक कर लिया था.

9. ‘साथ क्या निभाओगे’ को मिले रिस्पॉन्स पर टोनी कक्कड़ का बयान

अब बात टोनी कक्कड़ की. जिनका गाना ‘साथ क्या निभाओगे’ कुछ ही दिनों पहले रिलीज़ हुआ था. जिसमें सोनू सूद नज़र आए थे. गाने को लेकर जितना बज़ था इसे उतने ही नेगेटिव रिस्पॉन्स भी मिले. अल्ताफ राजा के ओल्ड वर्जन ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ से तुलना करके लोगों ने टोनी कक्कड़ को खूब बुरा-भला कहा. अब टोनी ने इन सभी नेगेटिव रिस्पॉन्स पर बयान दिया है. मगर उनके इस बयान को हज़म करने में थोड़ी मुश्किल हो रही है.

एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में टोनी ने कहा, ”मुझे ये चीज़ें मोटिवेट करती हैं. क्योंकि अगर आप जीवन में कुछ भी चुनते हैं, तो मैंने देखा है कि जो चीजें अच्छा करती हैं उनमें किसी न किसी तरह की असहमति होती है. तो हम बस नंबर्स देख रहे हैं जो किसी जादू की तरह काम कर रहे हैं. और निष्कर्ष यही है कि असहमति भी बहुत ज़रूरी है क्योंकि संपूर्णता हानिकारक होती है.”

टोनी ने ये भी बताया कि जिस समय उन्हें इस गाने को री-क्रिएट करने के लिए कहा गया वो हिचकिचाए ज़रूर थे. लेकिन बाद में उन्होंने इसे बना डाला. टोनी ने दावा किया कि ओरिजनल सिंगर अल्ताफ राजा को भी ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ का 2.0 वर्जन खूब पसंद आया. नहीं, नहीं हमसे कतई मत पूछना कि ये गाना हमें कैसा लगा. हम जवाब नहीं दे पाएंगे. इसलिए आगे बढ़ते हैं…

10. सलमान-कैटरीना की ‘टाइगर 3’ में नहीं दिखाई देंगे इमरान हाशमी

बीते कई दिनों से खबरें चल रही हैं कि इस बार ‘टाइगर 3’ में सलमान कैटरीना के साथ इमरान हाशमी भी नज़र आएंगे. रिपोर्ट्स ये भी थी कि इमरान मूवी में विलेन के रोल में होंगे. जिसकी एंट्री सीन के लिए मेकर्स पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं. मगर इमरान ने इन सभी खबरों को सिरे से नकार दिया है. पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में इमरान ने कहा, ”किसने कहा कि मैं ‘टाइगर 3’ के लिए शूटिंग कर रहा हूं. मुझे नहीं पता लोग क्यों ऐसा कह रहे हैं मगर मैंने कोई भी शूटिंग नहीं की है. इन्फैक्ट मैं तो उस फिल्म का हिस्सा भी नहीं हूं. मैंने कभी इस बारे में कोई बयान नहीं दिया कि मैं ‘टाइगर 3’ कर रहा हूं.”

तो बस ये थी आज की बड़ी खबरें. अगर आप चाहें तो इन खबरों को वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रोज़ाना शाम 06 बजे इसे रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: ‘साथ क्या निभाओगे’ गाने को मिले निगेटिव रिस्पॉन्स पर टोनी कक्कड़ क्या बोले?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू: कार्टेल

वेब सीरीज़ रिव्यू: कार्टेल

क्या 'कार्टेल' में कुछ नया देखने को मिला या एक बार सेम ओल्ड गैंगस्टर स्टफ ने पका दिया?

मूवी रिव्यू: 200 हल्ला हो

मूवी रिव्यू: 200 हल्ला हो

उस सच्ची घटना पर आधारित फिल्म, जहां 200 औरतों ने एक आदमी को कोर्ट में घुस कर मार डाला.

नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ का ट्रेलर कैसा है, जिसमें हथौड़ा त्यागी पुतले से प्यार कर रहे हैं

नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ का ट्रेलर कैसा है, जिसमें हथौड़ा त्यागी पुतले से प्यार कर रहे हैं

तीन दिग्गज डायरेक्टर अपनी-अपनी कहानियां एक सीरीज़ में लेकर आ रहे हैं.

शॉर्ट फ़िल्म रिव्यू: नियति चक्र

शॉर्ट फ़िल्म रिव्यू: नियति चक्र

टाइम ट्रेवल पर बनी ये शॉर्ट फ़िल्म कैसी है?

फिल्म रिव्यू- बेल बॉटम

फिल्म रिव्यू- बेल बॉटम

'बेल बॉटम' की सबसे अच्छी बात ये लगती है कि ये अक्षय कुमार ब्रांड ऑफ लाउड देशभक्ति सिनेमा नहीं बनती.

कंडोम खरीदने की हिचकिचाहट पर बनी अपारशक्ति खुराना की नई फ़िल्म 'हेलमेट' का ट्रेलर कैसा है?

कंडोम खरीदने की हिचकिचाहट पर बनी अपारशक्ति खुराना की नई फ़िल्म 'हेलमेट' का ट्रेलर कैसा है?

मेडिकल स्टोर पर कंडोम मांगने से डरते हो, तो ये फ़िल्म आपके लिए है.

फिल्म रिव्यू- भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

फिल्म रिव्यू- भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

ये फिल्म ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को देखनी चाहिए.

फ़िल्म रिव्यू: नेत्रिकन

फ़िल्म रिव्यू: नेत्रिकन

कोरियाई थ्रिलर फिल्म का रीमेक है 'नेत्रिकन'.

मूवी रिव्यू: शेरशाह

मूवी रिव्यू: शेरशाह

क्या कैप्टन विक्रम बत्रा की कमाल कहानी के साथ करन जौहर एंड कंपनी ने न्याय किया है?

फ़िल्म रिव्यू : कुरुति

फ़िल्म रिव्यू : कुरुति

कैसी है ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्म?