Submit your post

Follow Us

आर्यन को बेल मिलते ही शेखर सुमन ने शाहरुख खान को क्या हिदायत दे डाली?

जब वकील आर्यन के बेल के लिए कोर्ट में लड़ रहे थे, तब शाहरुख खान क्या कर रहे थे? क्या वाकई कटरीना कैफ और विकी कौशल दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं? रजनीकांत को क्या हुआ कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा? ‘सरदार उधम’ को ऑस्कर में नहीं भेजने पर विकी कौशल ने क्या बोला? आर्यन खान को बेल मिलने के बाद शेखर सुमन ने शाहरुख को क्या हिदायत दे डाली? आज के सिनेमा शो पर इन्हीं खबरों पर डिटेल में बात करेंगे.

1) जब वकील आर्यन को बेल दिलाने में लगे थे, तब शाहरुख क्या कर रहे थे?

28 अक्टूबर को फाइनली ड्रग्स केस में आर्यन खान को बेल मिल गई. मगर कुछ फॉर्मैलिटीज़ बाकी हैं, जिन्हें पूरी करने के बाद आर्यन घर पहुंचेंगे. आर्यन को जमानत मिलने के बाद लॉयर्स की टीम के साथ शाहरुख खान की मुस्कुराती हुई फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है. बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन को रिप्रेज़ेंट कर रहे सीनियर लॉयर मुकुल रोहतगी ने मीडिया से बात करते हुए शाहरुख खान के बारे में बताया. मुकुल ने बताया शाहरुख पिछले तीन-चार दिनों से काफी परेशान चल रहे थे. मुकुल बताते हैं-

”मैं श्योर नहीं हूं कि वो अच्छे से खाना भी खा रहे थे कि नहीं. वो एक के बाद एक लगातार कॉफी पीते जा रहे थे. उन्होंने अपनी सारी प्रोफेशनल एक्टिविटी रोक दी थी और हर समय हमारे लिए उपलब्ध थे. वो अपनी लीगल टीम की मदद के लिए नोट्स तक बनाते थे.”

आर्यन को जमानत मिलने के बाद अपने लॉयर्स की टीम के साथ शाहरुख खान.
आर्यन को जमानत मिलने के बाद अपने लॉयर्स की टीम के साथ शाहरुख खान.

2) क्या वाकई कैटरीना कैफ और विकी कौशल दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं?

पिछले कुछ दिनों से ये चर्चा जोर पर है कि कटरीना कैफ और विकी कौशल दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं. ई-टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि कटरीना-विकी की शादी 7 से 9 दिसंबर के बीच होगी. इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि उनकी शादी सवाई माधोपुर के Six Senses Fort Barwara में होने जा रही है. मगर हालिया इंटरव्यू में कटरीना ने इन सभी अटकलों और अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है. कटरीना ने बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. जब उनसे पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है, ये अफवाह कहां से शुरू हुई. इसके जवाब में कटरीना ने कहा कि वो पिछले 15 सालों से सोच रही हैं कि इस तरह की अफवाहें कहां से आती हैं.

दो अलग-अलग मौकों पर विकी कौशल और कटरीना कैफ.
दो अलग-अलग मौकों पर विकी कौशल और कटरीना कैफ.

3) ज़ेन मलिक ने अपनी गर्लफ्रेंड जीजी हदीद की मां पर उठाया हाथ?

सिंगर Zayn Malik लंबे समय से Gigi Hadid के साथ रिलेशनशिप में थे. उन दोनों की Khai Hadid Malik नाम की एक बिटिया है. इन दिनों ज़ैन मलिक चर्चा में हैं. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Zayn और Gigi अलग हो गए हैं. मगर खबर ये नहीं है. खबर ये है कि उनके अलग होने की वजह Zayn का Gigi की मां योलांडा हदीद पर हाथ उठाना है. जब ये खबर आग की तरह फैल गई, तो ज़ैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नोट शेयर किया. इसमें वो लिखते हैं कि उनकी प्राइवेसी का सम्मान किया जाना चाहिए. वो नहीं चाहते कि उनका पारिवारिक मसला दुनियाभर के सामने उछाला जाए. क्योंकि वो भी एक बच्ची के पिता हैं और वो नहीं चाहते कि उनकी बिटिया इस तरह के माहौल में बड़ी हो.

पहली तस्वीर में नज़र आ रही हैं जीजी की मां योलांडा हदीद, जिन पर हाथ उठाने के आरोप जे़न मलिक पर लग रहे हैं.
पहली तस्वीर में नज़र आ रही हैं जीजी की मां योलांडा हदीद, जिन पर हाथ उठाने के आरोप जे़न मलिक पर लग रहे हैं. आखिरी तस्वीर में ज़ेन की गर्लफ्रेंड जीजी.

4) रजनीकांत को क्या हुआ कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा?

28 अक्टूबर यानी गुरुवार को रजनीकांत को चेन्नई के कौवरी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. उसके बाद से लोग अलग-अलग तरह की बातें करने लगे. ये कहा गया कि रजनीकांत एक मेडिकल कंडिशन से जूझ रहे हैं, जिसका नाम है Infarction. मगर रजनीकांत का पी.आर. हैंडल करने वाले रियाज़ के. अहमद ने NDTV से बात करते हुए बताया कि लोगों को इस तरह रुमर्स से दूर रहना चाहिए. रजनीकांत रूटीन चेक-अप के लिए हॉस्पिटल में एडमिट करवाए गए हैं. वो जल्द ही वहां से डिस्चार्ज हो जाएंगे. रजनीकांत पिछले दिनों दो वजहों से चर्चा में थे. पहली, उन्हें दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. दूसरी वजह है उनकी अगली फिल्म ‘अन्नाथे’ जिसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. ये फिल्म दीवाली के मौके पर यानी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ का ट्रेलर आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं-

5) बॉलीवुड एक्टर सोहम साह के भाई के यहां पड़ी आईटी रेड

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने श्रीगंगानगर में तीन बड़े बिज़नेसमैन के यहां छापेमारी की. ये तीन कारोबारी हैं अशोक चांडक, मुकेश शाह और केके लड्ढा. ये सभी लोग शराब, होटल, टोल और खनन व्यवसाय से जुड़े हुए हैं. अशोक चांडक, मशहूर बिज़नेसमैन और वेव ग्रुप के मालिक पॉन्टी चड्ढा के पार्टनर हुआ करते थे. साथ ही वो कांग्रेस से भी ताल्लुक रखते हैं. वहीं ऋद्धि-सिद्धि ग्रुप के मालिक मुकेश शाह के भाई सोहम शाह बॉलीवुड एक्टर हैं. सोहम ‘तुम्बाड’ और ‘बिग बुल’ समेत कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

6) उधम सिंह को ऑस्कर में न भेजे जाने पर विकी कौशल ने क्या कहा?

विकी कौशल की शूजीत सरकार डायरेक्टेड फिल्म ‘सरदार उधम’ को ऑस्कर में इंडिया की ऑफिशियल एंट्री के तौर पर शॉर्टलिस्ट किया गया था. मगर ‘सरदार उधम’ की बजाय ज्यूरी ने तमिल फिल्म ‘कूलंगल’ को ऑस्कर के लिए भेजा गया. इस चीज़ को लेकर काफी हो-हल्ला चल रहा है. अब इस मसले पर विकी कौशल ने भी कमेंट किया है. विकी ने मिड-डे से बात करते हुए बताया-

”सबको अपनी राय बताने का अधिकार है. हमारी ज्यूरी में सिनेमा के एक्सपर्ट लोग हैं. उन्होंने एक फिल्म का चुनाव किया है, और हमें उनके चुनाव का सम्मान करना चाहिए. मैंने अब तक वो तमिल फिल्म नहीं देखी है. मगर शूजीत दा ने देखी है और उसके बारे में बात करते नहीं थक रहे. मैं श्योर हूं कि इंडियन सिनेमा को ग्लोबल प्लैटफॉर्म पर ले जाने के लिहाज़ से लिया गया ये बेस्ट डिसीज़न होगा. अब हम उस फिल्म को सपोर्ट करना चाहिए, जिसका चुनाव किया गया है. और हमें उम्मीद करनी चाहिए कि वो फिल्म हमें सम्मान दिलाएगी.”

विकी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 'कूलंगल' को ऑस्कर में भेजे जाने पर बधाई भी दी.
विकी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ‘कूलंगल’ को ऑस्कर में भेजे जाने पर बधाई भी दी.

7) आर्यन की जमानत के बाद शेखर सुमन ने शाहरुख को हिदायत दी

आर्यन खान ड्रग्स केस में बेल मिलने के बाद तमाम लोग शाहरुख खान को शुभकामनाएं दे रहे हैं. मगर जब तक आर्यन जेल में थे, तब फिल्म इंडस्ट्री के बड़े गिने-चुने लोगों ने इस मामले पर बात करना चुना था. इन्हीं चीज़ों को ध्यान में रखते हुए शेखर सुमन ने ट्वीट किया. उन्होंने शाहरुख को हिदायत देते हुए कहा कि उन्हें उन दोस्तों से दूरी बना लेनी चाहिए, जिन्होंने उनके बुरे वक्त में उनका साथ नहीं दिया. मगर जैसे ही उनके बेटे को जमानत मिली, वो सब मौकापरस्त लोग चूहों की तरह अपनी बिल से बाहर आने शुरू हो गए. उन्होंने कहा शाहरुख के लिए ये आंख खोलने वाला अनुभव होगा. उन्हें इसी समय पता चला होगा कि इंडस्ट्री में कौन उनका दोस्त है और कौन नहीं.

 आर्यन खान को बेल मिलने के बाद शेखर सुमन के किए ट्वीट्स का स्क्रीनग्रैब. हालांकि अब ये ट्वीट उनके हैंडल पर नज़र नहीं आ रहे.
आर्यन खान को बेल मिलने के बाद शेखर सुमन के किए ट्वीट्स का स्क्रीनग्रैब. हालांकि अब ये ट्वीट उनके हैंडल पर नज़र नहीं आ रहे.

वीडियो देखें: 25 दिन बाद मिली आर्यन खान को बेल, लेकिन एक गड़बड़ फिर भी हो गई

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

साउथ इंडिया के 8 कमाल एक्टर्स, जो हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं

साउथ इंडिया के 8 कमाल एक्टर्स, जो हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं

अब इनकी हिंदी डब फिल्में खोजने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी.

वेब सीरीज़ रिव्यू: हम्बल पॉलिटिशियन नोगराज

वेब सीरीज़ रिव्यू: हम्बल पॉलिटिशियन नोगराज

अगर पॉलिटिकल कॉमेडी से ऑफेंड होते हैं, तो दूर ही रहिए.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कौन बनेगी शिखरवटी

वेब सीरीज़ रिव्यू: कौन बनेगी शिखरवटी

नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव और लारा दत्ता जैसे एक्टर्स लिए लेकिन....

वेब सीरीज़ रिव्यू- क्यूबिकल्स 2

वेब सीरीज़ रिव्यू- क्यूबिकल्स 2

Cubicles 2 एक सपने के साथ शुरू होती है. और इसका एंड भी बिल्कुल ड्रीमी होता है. एक ऐसा सपना, जिसके पूरे होने की सिर्फ उम्मीद और इंतज़ार किया जा सकता है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कैंपस डायरीज़

वेब सीरीज़ रिव्यू: कैंपस डायरीज़

कैसा है यूट्यूब स्टार्स हर्ष बेनीवाल और सलोनी गौर का ये नया शो?

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लैक माफिया फैमिली

वेब सीरीज़ रिव्यू: ब्लैक माफिया फैमिली

'नार्कोस' और 'ब्रेकिंग बैड' जैसे शोज़ पसंद हैं, तो ये शो आपके लिए ही है.

फिल्म रिव्यू: मिन्नल मुरली

फिल्म रिव्यू: मिन्नल मुरली

ये देसी सुपरहीरो फिल्म कभी नहीं भूलती कि सुपरहीरो का कॉन्सेप्ट ही विदेशी है.

फिल्म रिव्यू- अतरंगी रे

फिल्म रिव्यू- अतरंगी रे

'अतरंगी रे' बोरिंग फिल्म नहीं है. इसे देखते हुए आपको फन फील होगा. मगर फन के अलावा इसमें कुछ भी नहीं है.

प्रभास की 'राधे श्याम' का ट्रेलर देख 'टाइटैनिक' की याद आ गई

प्रभास की 'राधे श्याम' का ट्रेलर देख 'टाइटैनिक' की याद आ गई

'राधे श्याम' के ट्रेलर की ये ख़ास बातें नोट की आपनें ?

मूवी रिव्यू: The Matrix Resurrections

मूवी रिव्यू: The Matrix Resurrections

'मेट्रिक्स' फैन्स खुश तो होंगे, लेकिन फिल्म को कोसेंगे भी.