Submit your post

Follow Us

अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनी फिल्म में न्यूड सीन्स करने पर ट्रोल हुईं राधिका आप्टे

सिनेमा की दुनिया से जुड़ी खबरों का पिटारा, जिसका नाम है दी सिनेमा शो. आइए जानें क्या हैं आज की बड़ी खबरें-

1) इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी जीतकर भी खुश नहीं थे पवनदीप राजन

15 अगस्त को इंडियन आइडल के 12वें सीज़न का ग्रैंड फिनाले हुआ. ये एपिसोड 12 घंटे तक चला. इसके बाद पवनदीप राजन को शो का विनर चुना गया. पवनदीप को अवॉर्ड के तौर पर एक कार और 25 लाख रुपए मिले. बावजूद इसके पवनदीप खुश नहीं थे. उन्होंने शो जीतने के बाद दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो शो के आखिरी घंटों में ज़्यादा नहीं सोच रहे थे. क्योंकि पवन को लग रहा था कि ट्रॉफी कोई भी जीते, सभी उनके दोस्त हैं. पवनदीप इसी बातचीत में जोड़ते हैं-

”जब मुझे ट्रॉफी मिली, तब मैं बहुत अच्छा महसूस नहीं कर रहा था. क्योंकि मुझे लगता है कि जितने भी लोग फाइनल्स में थे हम सभी उस ट्रॉफी को जीतने के हकदार थे. हमने तय किया है कि आगे भी साथ में काम करते रहेंगे. और शो के बाद भी एक दूसरे के कॉन्टैक्ट में बने रहेंगे.”

इंडियन आइडल 12 के फाइनल में पवनदीप जहां विजेता रहे, वहीं अरुणिता कांजिलाल और सायली कांबले को रनर-अप चुना गया.

इंडियन आइडल 12 के फाइनल में पवनदीप जहां विजेता रहे, वहीं अरुणिता कांजिलाल और सायली कांबले को रनर अप चुना गया.
इंडियन आइडल 12 के फाइनल में पवनदीप जहां विजेता रहे, वहीं अरुणिता कांजिलाल और सायली कांबले को रनर अप चुना गया.

2) बिग बॉस OTT से बाहर होने वाली पहली सदस्य बनीं उर्फी जावेद

बिग बॉस का 15वां सीज़न शुरू हो चुका है. मगर शो के शुरुआती 6 हफ्ते टीवी की बजाय ओटीटी प्लैटफॉर्म वूट पर प्रीमियर हो रहे हैं. इसलिए इसका नाम है Bigg Boss OTT. इस रियलिटी शो के ओटीटी वर्ज़न को करण जौहर होस्ट कर रहे हैं. टीवी पर इसे सलमान खान ही होस्ट करेंगे. खैर, बिग बॉस ओटीटी ने शुरू होने के साथ ही रफ्तार पकड़ ली है. 15 अगस्त को इसका पहला हफ्ता पूरा हुआ. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए उर्फी जावेद के साथ राकेश बापट और शमिता शेट्टी नॉमिनेट हुए थे. शमिता और राकेश ने जहां खुद नॉमिनेशन में जाना चुना था, वहीं उर्फी अपने पार्टनर ज़ीशान खान की वजह से नॉमिनेट हुई थीं. क्योंकि ज़ीशान ने ऐन वक्त पर उर्फी के साथ अपना कनेक्शन तोड़कर, दिव्या अग्रवाल को अपना पार्टनर बना लिया था. रविवार को शो के होस्ट करण जौहर ने अनाउंस किया कि बिग बॉस ओटीटी से बाहर होने वाली पहली सदस्य उर्फी जावेद हैं.

बिग बॉस ओटीटी से बाहर हुईं उर्फी जावेद.
बिग बॉस ओटीटी से बाहर हुईं उर्फी जावेद.

3) अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ और महेश बाबू की फिल्म के सीन्स हुए लीक

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ और महेश बाबू की आगामी फिल्म ‘सरकारू वारी पाता’ के कुछ सीन्स और गाने ऑनलाइन लीक हो गए हैं. खबरों के मुताबिक ‘पुष्पा’ का एक फाइट सीक्वेंस लीक हो गया है, जिसमें अल्लू अर्जुन लोहे की कुर्सी से कुछ लोगों को पीट रहे हैं. साथ ही फिल्म के एक गाने का तेगुलू वर्ज़न भी ऑफिशियल रिलीज़ से पहले लीक हो गया है. दूसरी तरफ महेश बाबू और कीर्ती सुरेश की फिल्म ‘सरकारू वारी पाता’ के भी कुछ सीन्स लीक हो गए हैं. चर्चा है कि इन सीन्स को फिल्म के क्रू मेंबर्स ने ही लीक किया है. दिलचस्प बात ये कि इन दोनों ही फिल्मों को मैत्री मूवी मेकर्स नाम की प्रोडक्शन कंपनी फाइनेंस कर रही है. उन्होंने इस बारे में ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया कि वो इस तरह की लीक्स से बेहद आहत हैं. और इस मामले में वो साइबर क्राइम पुलिस की मदद से आरोपियों की पकड़ने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं.

4) अफ़ग़ानिस्तान क्राइसिस पर बॉलीवुड वालों ने क्या कहा?

अफगानिस्तान में हुए तख्तापलट को लेकर दुनियाभर में हंगामा है. लोग बात कर रहे हैं. ऐसे में हमने ये देखने की कोशिश की इंडिया फिल्म फ्रेटरनिटी से इस पर किन लोगों क्या बात की है.

# फिल्म एक्टर और प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने इस मामले पर एक ट्वीट करते हुए लिखा-

”CIA अफग़ान सिचुएशन को सही से रीड नहीं कर पाया. मगर RAW? वो भी अपने घर के इतने पास. क्या हम रिपोर्ट्स के लिए CIA पर निर्भर हैं या अपना हम अपने रिपोर्ट्स तैयार करते हैं? मैं सिर्फ पूछ रहा हूं, क्योंकि ये जेनुइन क्वेश्चन है.”

निखिल द्विवेदी के ट्वीट का स्क्रीनग्रैब.
निखिल द्विवेदी के ट्वीट का स्क्रीनग्रैब.

# ‘ब्रेक के बाद’ जैसी फिल्म और ‘फ्लेश’ जैसी वेब सीरीज़ बना चुके दानिश असलम ने एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया. इसमें लिखा था-

”20 साल बाद अफगानिस्तान में यू.एस. का युद्ध वैसे ही खत्म हुआ जैसे शुरू हुआ था, तब भी अफग़ानिस्तान में तालिबान राज था, आज भी उनका राज है.”

दानिश के ट्वीट का स्क्रीनशॉट.
दानिश के ट्वीट का स्क्रीनशॉट.

# दानिश के इस ट्वीट को एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी रीट्वीट किया.

# मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अफग़ानिस्तान मामले पर अपनी राय रखी. सिद्धार्थ ने अपनी एक उदास फोटो डालते हुए लिखा-

”अफगानिस्तान में जो हालात हैं, उसके लिए बहुत बुरा फील कर रहा हूं. क्या अब भी मानवता बची हुई है!!!”

सिद्धार्थ के इस पोस्ट की बहुत आलोचना हो रही है. क्योंकि उन्होंंने अपनी उदास फोटो डालते हुए एक देश की दुर्दशा पर कमेंट कर दिया.
सिद्धार्थ के इस पोस्ट की बहुत आलोचना हो रही है. क्योंकि उन्होंंने अपनी उदास फोटो डालते हुए एक देश की दुर्दशा पर कमेंट कर दिया.

5) विष्णु वर्धन इंदुरी ने लॉन्च की ‘आज़ाद हिंद नाम की फिल्म फ्रेंचाइजी

‘थलैवी’ और ’83’ जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर विष्णु वर्धन इंदुरी ने 15 अगस्त के मौके पर एक बड़ी अनाउंसमेंट की. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि वो एक नई फिल्म फ्रैंचाइज़ी शुरू करने जा रहे हैं. इस फ्रैंचाइज़ी का नाम होगा ‘आज़ाद हिंद’. इस फ्रैंचाइज़ी के तहत बनने वाली पहली फिल्म स्वतंत्रता सेनानी दुर्गावती देवी की लाइफ पर बेस्ड होगी. दुर्गा भाभी के नाम से जानी जाने वालीं इन वीरांगना को देखकर ही भगत सिंह और चंद्रशेखर आज़ाद प्रेरित हुए थे. दुर्गा को ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस में ‘The Agni Of India’ से जाना जाता था. इस फिल्म पर जल्द ही काम शुरू होने वाला है. कास्टिंग और डायरेक्टर को लेकर कोई जानकारी अब तक नहीं दी गई है.

विष्णु वर्धन इंदुरी का वो पोस्ट जिसकी मदद से उन्होंने ये घोषणा की.
विष्णु वर्धन इंदुरी का वो पोस्ट जिसकी मदद से उन्होंने ये घोषणा की.

6) ‘पार्च्ड’ फिल्म में न्यूड सीन करने को लेकर ट्रोल हुईं राधिका आपटे

मशहूर फिल्म एक्टर राधिका आपटे को सोशल मीडिया पर अचानक से ट्रोल किया जाने लगा. उनके खिलाफ ट्विटर पर #BoycottRadhikaApte ट्रेंड करने लगा. इसके पीछ की वजह है उनकी फिल्म ‘पार्च्ड’ का एक सीन. अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनी लीना यादव डायरेक्टेड फिल्म ‘पार्च्ड’ में राधिका ने न्यूड सीन्स किए थे. अचानक से सोशल मीडिया पर उनके इन्हीं सीन्स की तस्वीरें और वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया जाने लगा. राधिका की इन तस्वीरों के साथ ये लिखा गया कि उन्होंने इस फिल्म में जो किया, वो भारतीय सभ्यता के खिलाफ है. साथ ही पब्लिक को ये भी शिकायत थी कि बॉलीवुड वालों ने इसके खिलाफ कुछ नहीं कहा. राधिका ने अब तक इस मामले पर रिएक्ट नहीं किया है. वैसे कुछ पोस्ट आप नीचे देख सकते हैं-

7) ‘मास्टर’ रीमेक नहीं, अनीज बज़्मी की कॉमेडी फिल्म करेंगे सलमान खान

पिछले दिनों ऐसी चर्चा थी कि सलमान खान, थलपति विजय की फिल्म ‘मास्टर’ के हिंदी रीमेक में नज़र आने वाले हैं. प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने ‘मास्टर’ के रीमेक राइट्स खरीद लिए थे और उसके हिंदी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा था. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक उस फिल्म में सलमान काम करने वाले थे. मगर पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने मास्टर समेत किसी भी फिल्म के रीमेक में काम करने से इन्कार कर दिया है. वो ओरिजिनल स्क्रिप्ट वाली फिल्म करना चाहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने ‘नो एंट्री’ और ‘रेडी’ जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अनीस बज़्मी के साथ कॉमेडी फिल्म के बारे में बातचीत शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि सलमान इस फिल्म में एक बार फिर प्रेम नाम का किरदार निभाएंगे. मगर ये बातचीत अभी बिलकुल शुरुआती स्टेज में है. ऑफिशियली इस मामले पर मेकर्स ने कुछ नहीं कहा है.

8) करीना कपूर ने कहा मेनस्ट्रीम एक्टर्स को सेक्स के ऊपर करनी चाहिए बात

करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में Pregnancy Bible नाम की एक किताब लिखी है. इस बुक में उन्होंने लिखा कि जब वो दूसरी बार प्रेग्नेंट थीं, तब उन्हें सेक्स करने की इच्छा नहीं हो रही थी. मगर उनके इस कथन को कायदे से रिसीव नहीं किया गया. इस बारे में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बाचतीत में करते हुए करीना ने बताया-

”मुझे नहीं लगता कि सेक्स के बारे में बात करने के लिए बहुत हिम्मत की ज़रूरत पड़ती है. सेक्स पति और पत्नी के बीच एक रेलेवेंट टॉपिक है. कोई महिला कैसा महसूस करती है, ये चीज़ उसे प्रभावित करती है. मगर सेक्स ड्राइव फील न करना एक ऐसा भाव है, जो महिलाएं बच्चा पैदा करने के दौरान महसूस करती हैं. लोगों ने किसी मेनस्ट्रीम एक्टर को सेक्स के बारे में बात करते नहीं सुना. इसलिए उन्हें इन चीज़ों की आदत नहीं है. मगर फिर लोगों ने किसी मेनस्ट्रीम एक्टर को प्रेग्नेंट होते हुए भी तो नहीं देखा है.”

करीना कपूर पिछले दिनों अपने दूसरे बच्चे का नाम जहांगीर रखने को लेकर विवादों में थीं. इस पर कमेंट करते हुए करीना ने कहा था कि वो नेगेटिव चीज़ों से दूर रहने की कोशिश करती हैं. इसलिए मेडिटेट करती हैं.

अपने दूसरे बेटे जहांगीर के साथ करीना कपूर खान.
अपने दूसरे बेटे जहांगीर के साथ करीना कपूर खान.

9) ‘हेरा फेरी’ के प्रोड्यूसर के आरोपों के जवाब में प्रियदर्शन ने क्या कहा?

पिछले दिनों प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियाडवाला ने ‘हेरा फेरी’ फिल्म के डायरेक्टर प्रियदर्शन पर कुछ आरोप लगाए थे. फिरोज़ का कहना था कि प्रियदर्शन ने 3 घंटे 40 मिनट लंबी डिप्रेसिंग सीन्स से भरी हुई फिल्म बनाई थी. साथ ही वो फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन से भी गायब रहे थे. इस पर जवाब देते हुए प्रियदर्शन ने कहा कि वो एक मलयालम फिल्म को रीमेक कर रहे थे. यानी उन्हें पता था कि वो क्या बना रहे हैं. ऐसे में वो साढ़े तीन घंटे की फिल्म कैसे बना सकते हैं. फिल्म को अधूरा छोड़ने वाले आरोप के जवाब में प्रियदर्शन ने कहा-

”वो पूरी फिल्म चेन्नई में बनी थी. मेरे थिएटर में उस फिल्म की मिक्सिंग हुई थी. मैं फिल्म कंप्लीट करके फिरोज़ नाडियाडवाला को फाइनल कॉपी सौंपी थी. इसलिए उनके ये सारे आरोप गलत हैं.”

 10. क्या चिरंजीवी की गॉडफादर ने काम करने जा रहे हैं सलमान खान?

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी ने बीते दिनों अपनी 153वीं फिल्म की शूटिंग शुरू की. मलयालम फिल्म ‘लुसिफर’ के इस तेलुगु रीमेक को ‘गॉडफादर’ नाम से बुलाया जा रहा है. मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि इस फिल्म को पैन-इंडिया लेवल पर बनाया जाए. ऐसे में अटकलें ये लग रही हैं कि इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ सलमान खान भी नज़र आ सकते हैं. कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस फिल्म में काम करने के लिए सलमान को खुद चिरंजीवी ने फोन किया. और सलमान ने फिल्म में काम करने की हामी भर दी. ‘लुसिफर’ में जो रोल पृथ्वीराज सुकुमारन ने किया था, उसी किरदार में सलमान नज़र आ सकते हैं. मगर ये गेस्ट रोल होगा. हालांकि इस बारे में अब तक मेकर्स ने ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है.


वीडियो देखें: बच्चे का नाम जहांगीर रखने पर ट्रोल हुई करीना कपूर ने क्या कहा?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!

तापसी की 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर आया, ये कहानी अद्भुत लग रही है

तापसी की 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर आया, ये कहानी अद्भुत लग रही है

हमें ट्रेलर कैसा लगा जान लीजिए.

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

रात को फिल्म देखकर सोने पर सुबह सिरदर्द के साथ उठ सकते हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

'नकाब' ये दिखाने का दावा करती है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री कैसे काम करती है

ट्रेलर रिव्यू: हॉकआई

ट्रेलर रिव्यू: हॉकआई

कैसा है मार्वल की इस नई सीरीज़ का ट्रेलर?

फ़िल्म रिव्यू: तुगलक़ दरबार

फ़िल्म रिव्यू: तुगलक़ दरबार

कैसी है कमाल के एक्टर विजय सेतुपति की नई फ़िल्म?

फिल्म रिव्यू- थलैवी

फिल्म रिव्यू- थलैवी

'थलैवी' के पास भरपूर मौका था कि वो एक ऐसी बायोपिक बन सके, जिसकी मिसालें दी जातीं. मगर 'थलैवी' ये मौका बड़े मार्जिन से चूक जाती है.