Submit your post

Follow Us

'द कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीज़न को लेकर खुशखबरी है

फिल्मी दुनिया की खबरों से खुद को अपडेट रखना चाहते हैं तो दी सिनेमा शो परफेक्ट ऑप्शन है. यहां आपको नेशनल इंटरनेशनल और रीजनल सिनेमा से जुड़ी बड़ी और ज़रूरी खबरें मिलती हैं. आज खबरों में बात ‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीज़न की. जिसका फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है. सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ की, जिसका सीक्वल बन सकता है. तो नीचे फटाफट पढ़ लीजिए फिल्मी दुनिया की आज की बड़ी खबरें.

1. ‘ब्लैक विडो’ की OTT रिलीज़ पर भड़के थिएटर ओनर्स

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से. 09 जुलाई को यूएसए और यूके के थिएटर्स में रिलीज़ हुई ‘ब्लैक विडो’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज़ कर दिया गया है. लेकिन मार्वल्स के इसी डिसीज़न से वहां के थिएटर ओनर्स खुश नहीं हैं. 18 जुलाई को नेशनल असोसिएशन ऑफ थिएटर ओनर्स ने एक प्रेस रिलीज़ जारी कर के अपना गुस्सा ज़ाहिर किया. थिएटर ओनर्स का कहना है कि मूवी के ओटीटी पर उपलब्ध हो जाने से फिल्म की कमाई पर असर पड़ा है. इस रिलीज़ में फिल्म की दो हफ्ते में होने वाली कमाई का पूरा डाटा भी दिया गया है. डिज़नी ने अभी तक नाटो यानी नेशनल असोसिएशन ऑफ थिएटर ओनर्स को कोई जवाब नहीं दिया है. ओटीटी पर फिल्म प्रीमियर के टाइम उनका कहना था कि वो ज़्यादा से ज़्यादा ऑडिएंस तक पहुंचना चाहते हैं.

स्कारलेट जोहानसन की ये मूवी इंडिया में भी थिएटर्स नहीं बल्कि डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. डिज़नी ने इंस्टा पोस्ट करके बताया था कि वो जल्द ही मूवी के प्रीमियर डेट अनाउंस करेंगे.

2. संजय लीला भंसाली संग काम नहीं करना चाहते रणबीर?

रणबीर कपूर इन दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘शमशेरा’ और लव रंजन के नेक्स्ट प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. बताया जा रहा था कि रणबीर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली के साथ दोबारा काम कर सकते हैं. भंसाली की ‘सांवरिया’ फिल्म से ही रणबीर ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. खबरें आ रही थीं कि रणबीर संजय के नेक्स्ट प्रोजेक्ट ‘बैजू बावरा’ में भी नज़र आ सकते हैं. इस साल के शुरुआत में कहा गया कि रणबीर के साथ आलिया भट्ट फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं. लेकिन अब खबर है कि रणबीर, संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं करना चाहते. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर फिल्म को लेकर श्योर नहीं हैं. प्लस, संजय के साथ उनका वर्क एक्सपीरिएंस कुछ खास नहीं रहा है. इसलिए रणबीर ने खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया. उनकी जगह मेकर्स अब कार्तिक आर्यन को कास्ट करने की बात कर रहे हैं.

3. किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ में जैकलीन फर्नांडिस होंगी

जैकलीन फर्नांडिस आने वाले दिनों में बैक टू बैक फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. ‘भूत-पुलिस’ के साथ ही वो किच्चा सुदीप की अगली फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ में स्पेशल किरदार निभाने वाली हैं. जैकलीन ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी. उन्होंने सुदीप के साथ फोटो शेयर कर लिखा, ”बिग अनाउंसमेंट, हां मैं ‘विक्रांत रोणा’ फिल्म में एक स्पेशल रोल करने वाली हूं. फिल्म से अपने लुक को रिवील करने का इंतज़ार कर रही हूं.”

‘विक्रांत रोणा’ एक एडवेंचर-थ्रिलर फिल्म होगी. जिसे 3डी वर्जन में बनाया जा सकता है. ये पैन इंडिया फिल्म होगी जिसे कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा.

4. अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर 3डी में रिलीज़ होगा?

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ के बारे में लेटेस्ट अपडेट है. वो ये कि मूवी के ट्रेलर को 3डी में रिलीज़ किया जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस 3डी ट्रेलर को मुंबई में कुछ खास लोगों को दिखा दिया गया है. इनमें प्रड्यूसर्स भगनानी, रंजीत तेवारी और अक्षय कुमार के साथ टीम के कुछ लोग और मौजूद थे. रिपोर्ट्स ये भी हैं कि पूरी फिल्म को 3डी एक्सपीरिएंस के साथ रिलीज़ किया जा सकता है. वैसे अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है.

5. तापसी पन्नू और गुलशन ने शुरू कर दी ‘ब्लर’ मूवी की शूटिंग

तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने नए प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की. उनका प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स जल्द ही थ्रिलर मूवी बनाने वाला है. जिसका नाम है ‘ब्लर’. इसकी शूटिंग शुरू हो गई है. तापसी ने स्क्रिप्ट पढ़ते हुए फोटो शेयर की. फिल्म में उनके कैरेक्टर का नाम होगा गायत्री.


View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

मूवी में उनके अपोज़िट गुलशन देवैया होंगे. जिन्होंने तापसी के साथ फोटो शेयर की. ‘ब्लर’ फिल्म अजय बहल के डायरेक्शन में बन रही है. जो इससे पहले ‘सेक्शन 375’ मूवी बना चुके हैं. ‘ब्लर’ फिल्म को अगले साल रिलीज़ किया जाएगा.

6. फाइनली ‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे पार्ट का फर्स्ट लुक आया

अब खबर ‘द कपिल शर्मा शो’ की. जिसके दूसरे सीज़न की अनाउंसमेंट का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. अब फाइनली इसकी अनाउंसमेंट कर दी गई है. कपिल शर्मा ने 18 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर शो की टीम के साथ फोटो शेयर की. इस फोटो में किकू शारदा, सुदेश लहरी, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन और अर्चना पूरन सिंह नज़र आ रही हैं. फोटो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, ”सभी पुराने चेहरों के साथ एक नई शुरुआत.” शो की गेस्ट जज अर्चना पूरन सिंह ने भी शो से जुड़ा वीडियो डाला जिसमें सभी कलाकार रेड कारपेट पर चलते और डांस करते दिख रहे हैं.

अर्चना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”द ड्रीम टीम इज़ बैक.” मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूरी टीम आज शो के प्रोमो को शूट करेगी. बताया जा रहा है कि शूटिंग सेट अभी बनाया जा रहा है. इसके बनने के बाद नए एपिसोड्स की शूटिंग शुरू हो जाएगी. शो को मोस्टली अगले महीने से रिलीज़ किया जा सकता है.

7. परेश रावल ने किया कंफर्म, ‘हेरा-फेरी’ का बनेगा तीसरा पार्ट!

साल 2000 में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म आई थी नाम था ‘हेरा-फेरी’. इस फिल्म के तीनों कैरेक्टर्स को इतना पसंद किया कि मेकर्स को 2006 में इसका सीक्वल ‘फिर हेरा-फेरी’ बनाना पड़ा. इस फिल्म ने भी खूब सक्सेस बटोरी. अब पब्लिक की डिमांड पर इसके तीसरे पार्ट के भी बनने की खबर है. रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2015 में प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियाडवाला ने इसके तीसरे पार्ट की शूटिंग भी शुरू कर दी थी. मगर फाइनेंशियल दिक्कत की वजह से इसे आधे पर ही छोड़ना पड़ा. अब ‘हेरा-फेरी’ वाले बाबू भईया यानी परेश रावल ने इस बात को कंफर्म किया है कि मूवी का थर्ड पार्ट बनने वाला है. इस साल के एंड तक मेकर्स ‘हेरा-फेरी 3’ की अनाउंसमेंट कर सकते हैं.

Hera Pheri

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए परेश रावल ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ के बारे में बताया. उन्होंने फिल्म के सीक्वल को लेकर भी अपने थॉट शेयर किए. परेश ने कहा, ”कुछ फिल्मों का सीक्वल कभी नहीं बनाया जा सकता. फिल्में जैसे ‘गाइड’, ‘गंगा-जमुना’, ‘शोले’ और ‘मुगल-ए-आज़म’. आप इन सभी फिल्मों से कुछ सीख सकते हैं मगर इन्हें दोबारा कभी बना नहीं सकते. इस फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं जिसे तोड़कर नया बनाया जाए.” परेश से जब ‘हेरा-फेरी 3’ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”वो इसपर काम कर रहे हैं. होपफुली आप सभी को इस साल के अंत तक गुड न्यूज़ सुनने को मिल जाएगी.”

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि ‘हेरा-फेरी 3’ का काम अक्षय कुमार की अजीबो-गरीब शर्त की वजह से रुक गया था. जिसमें वो प्रड्यूसर नाडियाडवाला से फिल्म की कमाई का 70 प्रतिशत प्रॉफिट चाहते थे. अब क्या झूठ है, क्या सच, ये तो वक्त बताएगा. फिलहाल फैंस को ‘हेरा-फेरी 3’ की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतज़ार है.

8. 6 साल बाद सलमान की ‘बजरंगी भाईजान’ का बनेगा सीक्वल?

सलमान खान, करीना कपूर और नवाज़ुद्दीन सिद्दकी की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ अपने समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. जिसने कमाई के बहुत से रिकॉर्ड तोड़े. अब खबर है कि साल 2015 में आई इस मूवी का सीक्वल बनने जा रहा है. ‘बाहुबली’ लिखने वाले राइटर के.वी. विजेन्द्र ने इस बात को कंफर्म किया है. पिंकविला से बात करते हुए उन्होंने बताया, ”मैंने कुछ समय पहले ‘बजरंगी भाईजान 2’ फिल्म को क्रैक करने की कोशिश की. मैंने अपना आइडिया सलमान को भी बताया जो उन्हें काफी पसंद आया. मगर मैं फिलहाल किसी ऐसी चीज़ का इंतज़ार कर रहा हूं जो इस आइडिया को आगे बढ़ाकर ले जाए.” अगर मेकर्स ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल बनाते हैं तो इसका नाम मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में रखा जाएगा.

9. आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ से उनका फर्स्ट लुक हुआ रिवील

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग कर रहे हैं. जिसके सेट से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है. आयुष्मान ने आज सुबह इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. लिखा, ”डॉक्टर जी तैयार हो कर निकले हैं. अब होगी शूटिंग.”

आयुष्मान ये फिल्म जंगली पिक्चर्स के साथ कर रहे हैं. इससे पहले इसी प्रोडक्शन हाउस के साथ उन्होंने ‘बरेली की बर्फी’ और ‘बधाई हो’ जैसी फ़िल्में की हैं. ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान पहली बार रकुल प्रीत सिंह के अपोज़िट दिखाई देंगे. इन दोनों के अलावा मूवी में शेफाली शाह भी दिखाई देंगी. मूवी को कब रिलीज़ किया जाएगा अभी इसकी कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

10. पायल कपाड़िया की डॉक्यूमेंट्री को मिला बेस्ट डॉक्यूमेंट्री अवॉर्ड

आज की आखिरी खबर 74वें कान फिल्म फेस्टिवल से. जिसमें डायरेक्टर पायल कपाड़िया की ‘ए नाइट ऑफ नोइंग नथिंग’ को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री के लिए अवॉर्ड दिया गया. इस कैटेगरी के लिए 28 डॉक्यूमेंट्रीज़ को नॉमिनेट किया गया था. कान की इंडिपेंडेंट मूवी सिलेक्शन के ट्विटर हैंडिल से इसकी अनाउंसमेंट की गई. इस मूवी को पांच सदस्यीय ज्यूरी ने सेलेक्ट किया था. ‘ए नाइट ऑफ नोइंग नथिंग’ एक कॉलेज स्टूडेंट की कहानी है. जो अपने लवर को लव लेटर लिखती है.

ये थी आज की बड़ी खबरें. आप इस शो को हमारे यू-ट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं.


वीडियो: दी सिनेमा शो: अक्षय लेंगे एक्टिंग की क्लास मगर इसमें जो ट्विस्ट है उसे आपको जानना चाहिए

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट Season 5 Vol. 2

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट Season 5 Vol. 2

'मनी हाइस्ट' के इस वॉल्यूम की खास बात है कि ये अपने सारे लूज़ एंड्स को बांधकर एक सैटिसफाइंग सी एंडिंग दे देती है.

वेब सीरीज रिव्यू : इनसाइड एज 3

वेब सीरीज रिव्यू : इनसाइड एज 3

कैसा है विवेक ओबेरॉय और ऋचा चड्ढा के शो का तीसरा सीज़न?

मूवी रिव्यू: बॉब बिस्वास

मूवी रिव्यू: बॉब बिस्वास

क्या इस बॉब पर बिस्वास किया जा सकता है?

मूवी रिव्यू: तड़प

मूवी रिव्यू: तड़प

अहान शेट्टी का डेब्यू प्रॉमिसिंग था या नहीं?

फिल्म रिव्यू: द पावर ऑफ द डॉग

फिल्म रिव्यू: द पावर ऑफ द डॉग

'डॉक्टर स्ट्रेन्ज' और 'शरलॉक' वाले धांसू एक्टर बेनेडिक्ट की नई फिल्म कैसी है?

'83' में कपिल देव की वो पारी देखने को मिलेगी, जिसकी फुटेज दुनिया में कहीं उपलब्ध नहीं

'83' में कपिल देव की वो पारी देखने को मिलेगी, जिसकी फुटेज दुनिया में कहीं उपलब्ध नहीं

कैसा है रणवीर सिंह की '83' का ट्रेलर?

मूवी रिव्यू - अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

मूवी रिव्यू - अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

कायदे से ये सलमान खान फिल्म नहीं होनी चाहिए थी, लेकिन बन जाती है.

फिल्म रिव्यू: छोरी

फिल्म रिव्यू: छोरी

मराठी फिल्म का रीमेक ये फिल्म ओरिजिनल से अच्छी है या बुरी?

फिल्म रिव्यू- सत्यमेव जयते 2

फिल्म रिव्यू- सत्यमेव जयते 2

'सत्यमेव जयते 2' मसाला जॉनर का नाम खराब करने वाला कॉन्टेंट है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: इल्लीगल सीज़न  2

वेब सीरीज़ रिव्यू: इल्लीगल सीज़न 2

नेहा शर्मा, पीयूष मिश्रा का ये शो 'सूट्स' तो नहीं, लेकिन बुरा भी नहीं.