Submit your post

Follow Us

सुशांत के फैन्स ने अबकी बार अपना गुस्सा किस एक्टर पर निकाला है?

आपको फिल्मी दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरें जाननी हैं तो आप सही जगह पर हैं. आज बताएंगे कृति सेनन की फिल्म ‘मिमि’ के बारे में. जिसका ट्रेलर आ गया है. साथ ही साथ सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस का गुस्सा फूट-फूट कर निकला है. तो नीचे पढ़िए आज का खबरनामा.

1. ‘द गॉडफादर’ के प्रड्यूसर पर बनेगी टीवी सीरीज़

पहली खबर हॉलीवुड से. 1972 में आई कल्ट क्लासिक फिल्म ‘द गॉडफादर’ के ऑस्कर विनिंग प्रड्यूसर अल्बर्ट एस. रूडी पर टीवी सीरीज़ बनने जा रही है. जिसका नाम होगा ‘द ऑफर’. आज सवेरे पैरामाउंट टीवी स्टूडियो ने इस नए शो की अनाउंसमेंट की है. ट्वीट करके लिखा, ”अल्बर्ट रुडी की अनटोल्ड स्टोरी, ‘द गॉडफादर’ के पीछे के ग्राउंड-ब्रेकिंग प्रड्यूसर की कहानी पैरामाउंट प्लस पर.”

इस सीरीज़ में ‘द गॉडफादर’ की मेकिंग को भी दिखाया जाएगा. ये 10 एपिसोड की सीरीज़ होगी जिसे निक्की टोसकानो ने लिखा और प्रोड्यूज़ किया है. सीरीज़ पर काम शुरू हो चुका है. फिलहाल इसकी रिलीज़ डेट पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं मिली है.

2. सौरव गांगुली की बायोपिक में रणबीर कपूर?

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अपनी बायोपिक को बनाने की मंज़ूरी दे दी है. नेटवर्क 18 की रिपोर्ट के मुताबिक मूवी बिग बजट की होगी जिसे बड़े बैनर तले बनाया जाएगा. पोर्टल से बात करते हुए सौरव गांगुली ने कहा, ”मैंने अपनी बायोपिक के लिए हां कर दिया है. ये हिंदी में होगी, मगर अभी इसके डायरेक्टर का नाम बताना पॉसिबल नहीं. अभी सब चीज़ें अरेंज करने में कुछ और समय लगेगा.” दादा के बायोपिक को हां बोलने के बाद ये अनुमान लगाया जा रहा है कि सौरव गांगुली के रोल के लिए रणबीर कपूर को कास्ट किया जा सकता है. वैसे अभी इस पर कुछ भी कहना बहुत जल्दबाज़ी होगी.

3. कृति सेनन की ‘मिमि’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया

कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक की फिल्म ‘मिमि’ का ट्रेलर आज सुबह रिलीज़ कर दिया गया है. फिल्म की कहानी सरोगेसी बर्थ पर है. इसमें कृति सेनन एक विदेशी कपल के लिए सरोगेट मदर बनती हैं. तीन मिनट का ट्रेलर देखकर पता चलता है कि ये फिल्म सरोगेसी के टैबू को तोड़ती है. इंडियन सोसाइटी में सरोगेट मदर्स को किस नज़र से देखा जाता है, उनके साथ कैसा सलूक होता है इसे ह्यूमरस अंदाज़ में दिखाया गया है.

वैसे इसके पहले भी सरोगेसी पर ‘बदनाम गली’ जैसी फिल्म बन चुकी है. जिसका कॉन्सेप्ट लगभग ‘मिमि’ जैसा ही था. अब लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनी ‘मिमी’ लोगों को कैसी लगेगी ये तो 30 जुलाई को ही पता चलेगा जब नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को प्रीमियर किया जाएगा.

4. कृति-विक्रांत मेस्सी की ’14 फेरे’ का ट्रेलर रिलीज़

कृति खरबंदा और विक्रांत मेस्सी की फिल्म ’14 फेरे’ का ट्रेलर भी कल रिलीज़ कर दिया गया है. ये फिल्म एक जाट लड़की और एक ठाकुर लड़के की लव स्टोरी है. जिनके घर वाले शादी के लिए नहीं मानते तो दोनों झूठ बोलकर दो बार, अलग-अलग शादी करने का प्लान बनाते हैं. जाली कुंडली बनवाते हैं, नकली मां-बाप से मिलवाते हैं. खैर, ट्रेलर देखकर तो यही लग रहा है कि ‘हसीन दिलरुबा’ के बाद विक्रांत मेस्सी की इस शादी में भी बहुत लफड़े हैं.

लव मैरिज और घर वालों को मनाने के लिए किए जाने वाले प्रयासों पर बहुत सी फिल्में पहले भी बनी हैं. ’14 फेरे’ उन सबसे कैसे अलग होगी ये 23 जुलाई को पता चलेगा. क्योंकि इसी दिन इसे ज़ी 5 पर प्रीमियर किया जाएगा.

5. ‘शूटआउट’ 3 में नज़र आएंगे आदित्य रॉय कपूर?

साल 2007 में आई संजय गुप्ता की ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इसके बाद इसकी फ्रेंचाइज़ी फिल्म ‘शूटआउट एट वडाला’ भी बनी. जिसे 2013 में रिलीज़ किया गया. अब बताया जा रहा है कि इसकी तीसरी फिल्म भी बनेगी. जिसकी स्टोरी साल 1992 में हुए जेजे हॉस्पिटल के शूटआउट की होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए मेकर्स आदित्य रॉय कपूर को कास्ट करना चाहते हैं. फिल्म ‘मलंग’ के बाद एक्शन फिल्म्स में उनकी डिमांड बढ़ गई है. वैसे अभी तक इस पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है.

6. फिलहाल हिंदी फिल्मों में डेब्यू नहीं करेंगे फहाद फासिल

‘सुपर डीलक्स’, ‘जोजी’ और ‘सी यू सून’ जैसी फिल्मों के एक्टर फहाद फाज़िल के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खूब चर्चाएं हो रही थीं. लेकिन वो सिर्फ एक अफवाह थी. फहाद ने एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया कि फिलहाल हिंदी फिल्म्स में डेब्यू करने का उनका कोई ईरादा नहीं है. फहाद ने कहा, ”बात ये है कि मैं हिंदी में उतना अच्छा नहीं हूं. मैं जिस भाषा में डायलॉग बोलता हूं उसे समझना चाहता हूं. हां, मुझे कई हिंदी फिल्में ऑफर हुईं. मैं वहां आना भी चाहता हूं. वहां बहुत टैलेंट है. मगर मलयालम सिनेमा में भी ऐसा ही है. आने वाले सालों में लैंग्वेज मैटर नहीं करेगी.” फहाद ने ये भी कहा कि वो हिंदी फिल्मों में आमिर के साथ काम करना चाहेंगे. उन्होंने डायरेक्टर बिमल रॉय, ज़ोया अख्तर और मेघना गुलज़ार की तारीफ भी की.

7. बीजेपी नेता ने आमिर के तलाक पर गलत बात बोल दी

बीते दिनों खबरें आई कि आमिर खान और किरण राव अलग हो रहे हैं. शादी के इतने साल बाद दोनों आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं. दोनों के इस म्यूच्यूअल फैसले पर कई लोगों ने उनका सपोर्ट किया तो कई लोग अभी तक उनके खिलाफ बोल रहे हैं. मध्य प्रदेश के मंदसौर से भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ऐसे ही लोगों में से हैं. पॉपुलेशन डे पर उन्होंने कहा कि आमिर खान दादा बनने की उम्र में तीसरी पत्नी तलाश कर रहे हैं. अपने एक बयान में उन्होंने बोला, ”आमिर खान अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता को दो बच्चों के साथ छोड़ गए, किरण राव एक बच्चे के साथ और अब दादा बनने की उम्र में तीसरी पत्नी की तलाश में हैं.”

उनके इस बयान को क्रिटिसाइज़ किया जा रहा है. वैसे सुधीर गुप्ता इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं. वहीं आमिर खान और किरण राव ने डिवोर्स की अनाउंसमेंट के बाद कहा कि वो अभी भी एक परिवार हैं, भले ही उनका रिश्ता बदल गया हो. वे प्रोजेक्ट और पानी फाउंडेशन पर एक साथ काम करना जारी रखेंगे.

8. ट्विटर पर सुशांत के फैन्स ने चलाया #BoycottPavitraRishta2

अब बात सोशल मीडिया से. कल अंकिता लोखंडे ने ‘पवित्र रिश्ता 2’ के शूटिंग सेट से अपनी और एक्टर शहरीर शेख की तस्वीर पोस्ट की. दोनों शो के लीड रोल अर्चना और मानव के रोल में नज़र आ रहे हैं. ‘पवित्र रिश्ता’ वो शो है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत नज़र आए थे. बतौर लीड उन्हें इस शो में खूब पसंद किया गया था. अब उनकी मौत के बाद मानव का रोल शहरीर को दे दिया गया. इसी बात से सुशांत के फैन्स खफा हो गये. उन्होंने ट्विटर पर सुबह-सुबह #BoycottPavitraRishta2 ट्रेंड करवा दिया.

Users Tweet

एक ने लिखा, ”कोई भी सुशांत की जगह नहीं ले सकता. ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल सिर्फ सुशांत की वजह से पॉपुलर था किसी और नौटंकी की वजह से नहीं. हमारा मानव सिर्फ सुशांत था.” एक तो अंकिता पर ही खुन्नस निकालने लगा. लिखा, ”अगर ये औरत सच में हमारे सुशांत से प्यार करती थी तो इसे इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहिए था. ये फेक लेडी है. अच्छा हुआ सुशांत ने इससे ब्रेकअप कर लिया.” एक ने लिखा, ”मानव सिर्फ एक नाम नहीं था इमोशन था, करोड़ों दिलों का…वो इमोशन जो डायरेक्ट सुशांत से जुड़ा था. तो हम मानव 2 को एक्सेप्ट नहीं करेंगे. हम पवित्र रिश्ता 2 को बॉयकॉट करते हैं.”

सुशांत की मौत के एक साल बाद भी सोशल मीडिया पर लोग उनके वापिस आने और उन्हें इंसाफ दिलाने, रिया चक्रवर्ती को सज़ा दिलाने जैसे कई अजीबो-गरीब ट्रेंड चलाते रहते हैं.

9. फिर से पोस्टपोन हो गई अक्षय कुमार की ‘बेलबॉटम’ मूवी?

अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले अनाउंस किया था कि उनकी फिल्म ‘बेलबॉटम’, 27 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके उन्होंने इस डेट की अनाउंसमेंट की थी. लेकिन देश में एक बार फिर से कोविड-19 के केसेज़ बढ़ रहे हैं. खासकर महाराष्ट्र में. वहां की सरकार ने फिर से सिनेमा थिएटर्स को ओपन करने के नियम बना दिए हैं. बताया जा रहा है कि अगर स्थित ठीक नहीं हुई तो आने वाले दिनों में महाराष्ट्र के थिएटर्स को फिर से बंद किया जा सकता है. ऐसे में ‘बेलबॉटम’ के मेकर्स फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा सकते हैं. वैसे अभी इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

10. ऋतिक रोशन का गाना गाने वाला वीडियो वायरल

ऋतिक रोशन जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में दिखाई देने वाले हैं. रिसेंटली उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें ऋतिक ‘सुपर 30’ फिल्म के सेट पर हैं. और वो अपनी फिल्म ‘कोई मिल गया’ का गाना गा रहे हैं. ये वीडियो खुद ऋतिक ने ही शेयर किया है. दरअसल ‘सुपर 30’ के दो साल पूरे हो जाने पर ऋतिक ने सेट से ये मेमोरी शेयर की. जिसमें आनंद कुमार के गेटअप में वो ‘जादू… जादू’ वाला गाना गा रहे हैं. उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

जाते-जाते बात कान फिल्म फेस्टिवल की. आज फेस्ट में मरिया एमिगेट की फिल्म ‘द वेलवेट क्वीन’ को दिखाया जाएगा. 92 मिनट की इस फिल्म की आज स्पेशल स्क्रीनिंग की जा रही है. वहीं कान क्लासिक में आज कॉमेडी फिल्म ‘डांसिंग इन द डस्ट’ दिखाई जाएगी. जो साल 1989 में रिलीज़ हुई थी. रेड कारपेट की बात करें तो फेस्ट में ‘द फ्रेंच डिस्पैच’ की स्टारकास्ट नज़र आई. इसके अलावा फेस्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें ‘नार्निया’ एक्ट्रेस टिलडा स्विनटन एक्टर टिमोथी की पीठ पर अपने नाम का सैशे चिपकाती हुई दिख रही हैं. ये फनी वीडियो ‘द फ्रेंच डिस्पैच’ फिल्म की स्क्रिनिंग के समय का बताया जा रहा है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

तो बस आज की खबरें इतनी हीं. आप हमारे स्पेशल सिनेमा एपिसोड को आप हमारे यू-ट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं.


वीडियो: विक्रांत मेस्सी की फिल्म ’14 फेरे’ का ट्रेलर कैसा है?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज रिव्यू- कैंडी

वेब सीरीज रिव्यू- कैंडी

'कैंडी' अपने होने को सार्थक बनाने के लिए हर वो चीज़ करती है, जो की जा सकती थी. जानिए कैसी है वूट पर आई नई वेब सीरीज़.

ट्रेलर रिव्यू: सेक्स एजुकेशन

ट्रेलर रिव्यू: सेक्स एजुकेशन

नेटफ्लिक्स की इस महापॉपुलर सीरीज का ट्रेलर कैसा है?

ट्रेलर रिव्यू: द गिल्टी

ट्रेलर रिव्यू: द गिल्टी

जैक जिलेनहॉल जैसे ज़बरदस्त एक्टर की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा है?

फिल्म रिव्यू: शांग-ची एंड दी लीजेंड ऑफ दी टेन रिंग्स

फिल्म रिव्यू: शांग-ची एंड दी लीजेंड ऑफ दी टेन रिंग्स

ये फिल्म इसलिए चर्चा में है क्योंकि पहली बार किसी मार्वल की सुपरहीरो फिल्म का नायक एशियाई मूल का है. जानिए कैसी है ये फिल्म.

ओ बेटा जी... 'डेडपूल' वाले रायन और द रॉक साथ में नेटफ्लिक्स पर 'हाइस्ट' वाली फिल्म ला रहे हैं

ओ बेटा जी... 'डेडपूल' वाले रायन और द रॉक साथ में नेटफ्लिक्स पर 'हाइस्ट' वाली फिल्म ला रहे हैं

'मनी हाइस्ट' की दूसरी वॉल्यूम से पहले नेटफ्लिक्स पर ये 'हाइस्ट' फ़िल्म आ रही है.

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट 5

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट 5

'मनी हाइस्ट' के नए सीज़न में आपको वो सब देखने को मिलेगा, जो आप देखना चाहते हैं.

मूवी रिव्यू: हेलमेट

मूवी रिव्यू: हेलमेट

'कंडोम खरीदने को राष्ट्रीय समस्या' बताती फिल्म आखिर है कैसी?

फ़िल्म रिव्यू: F9

फ़िल्म रिव्यू: F9

जॉन सीना और विन डीज़ल की लड़ाई में मज़ा आएगा या बोर होंगे, जान लीजिए.

मूवी रिव्यू: ब्लैक विडो

मूवी रिव्यू: ब्लैक विडो

क्या ये फिल्म 'एवेंजर्स: एंडगेम' का गम भुला पाने में कामयाब रही?

विजय सेतुपति-तापसी की नई फिल्म 'एनाबेल सेतुपति', जिसमें सबसे ज़्यादा ग़दर भूत काट रहे हैं

विजय सेतुपति-तापसी की नई फिल्म 'एनाबेल सेतुपति', जिसमें सबसे ज़्यादा ग़दर भूत काट रहे हैं

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कितना हॉरर है और कितनी कॉमेडी?