Submit your post

Follow Us

रोहित शेट्टी ने एक्ट्रेस शगुफ्ता अली की बहुत बड़ी मदद कर दी है

कम समय में सिनेमा जगत की बड़ी और ज़रूरी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. दी लल्लनटॉप के खास ‘दी सिनेमा शो’ में आपको इंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें मिल जाएंगी. तो पढ़िए फिल्मी दुनिया से जुड़ी आज की बड़ी खबरें.

1. ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ इंडिया में होगी रिलीज़

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से. विन डीज़ल की फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ जल्द ही इंडिया में रिलीज़ होने वाली है. यूनिवर्सल पिक्चर्स ने ‘एफ9’ की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है. ये फिल्म 05 अगस्त को इंडियन थिएटर्स में रिलीज़ होगी. खास बात ये है कि इसे इंडिया में इंग्लिश, हिंदी के साथ तमिल, तेलगू और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज़ किया जाएगा. जस्टिन लीन के डायरेक्शन में बनी ये मूवी अमेरिका, कनाडा, चीन, रूस, कोरिया, हांगकांग और पश्चिम एशिया में पहले ही रिलीज़ हो चुकी है. जहां इसने ताबड़तोड़ कमाई भी की. इस सीरीज़ की पहली फिल्म साल 2001 में रिलीज़ की गई थी.

2. तमिल सीरीज़ ‘नवरस’ का टीज़र हुआ रिलीज़

नेटफ्लिक्स की मच अवेटेड तमिल वेब सीरीज़ ‘नवरस’ की रिलीज़ डेट भी अनाउंस हो गई है. आने वाली 06 अगस्त को इसे नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया जाएगा. आज सवेरे नेटफ्लिक्स ने लगभग ढाई मिनट का एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया. जिसमें कहानी के सभी लीड किरदार अलग-अलग इमोशन्स के साथ नज़र आ रहे हैं. इसमें एक्टर सूर्या, विजय सेतुपति, रेवती, पार्वती, सिद्धार्थ, प्रकाश राज, विक्रांत, गौतम कार्तिक और ऐश्वर्या राजेश जैसे कलाकार नज़र आ रहे हैं.


मणि रत्नम और जयेंद्र ने इस सीरीज़ को प्रोड्यूस किया है. नौ एपिसोड की ये सीरीज़ नौ अलग-अलग कहानियों को दिखाएगी. जिसमें नौ अलग-अलग इमोशन्स देखने को मिलेंगे. खास बात ये कि इन नौ एपिसोड्स को नौ अलग-अलग डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया है. गौतम वासुदेव मेनन, बिजॉय नांबियार, पोनराम, कार्तिक सुब्बाराज, हलिथा शमीम, कार्तिक नरेन, रथिंद्रन आर प्रसाद और अरविंद स्वामी जैसे डायरेक्टर्स का नाम शामिल है.

3. 13 जुलाई को आएगा कृति सेनन की ‘मिमि’ का ट्रेलर

कृति सेनन जल्द ही दिनेश विजन के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘मिमि’ में नज़र आने वाली है. जिसके ट्रेलर डेट की अनाउंसमेंट आज हो गई है. मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया. जिसमें कृति सेनन प्रेग्नेंट वुमेन के किरदार में नज़र आ रही हैं. जिनकी प्रेग्नेंसी के कुछ-कुछ हफ्तों को दिखाया गया है. वीडियो में उनके साथ पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक नज़र आ रही हैं. वीडियो के अंत में बताया गया है कि इसका ट्रेलर 13 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा.

4. लिएंडर पेस-महेश भूपति एक साथ वेब सीरीज़ में दिखेंगे

टेनिस स्टार महेश भूपति और लिएंडर पेस की जोड़ी ने टेनिस कोर्ट में हमेशा धमाल मचाया है. दोनों अब खेल से दूर हैं, लेकिन जल्‍द ही उनके ऊपर एक वेब सीरीज़ बनने जा रही है. जिसका नाम होगा ‘ब्रेक पॉइंट’. इस वेब सीरीज़ को अश्विनी अय्यर तिवारी डायरेक्ट करेंगे. जो इससे पहले आयुष्मान और कृति की ‘बरेली की बर्फी’ का डायरेक्शन कर चुके हैं.

ज़ी5 पर प्रीमियर होने वाली इस सीरीज़ को नितेश तिवारी प्रड्यूस करेंगे. इसमें दोनों टेनिस स्टार्स की ज़िंदगी के कुछ अनछुए पहलुओं की कहानी दिखाई जाएगी. अश्‍व‍िनी अय्यर तिवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया. वैसे इसे कब तक रिलीज़ किया जाएगा इसकी फिलहाल कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

5. आलिया भट्ट ने जॉइन की हॉलीवुड एजेंसी WME

अब बात आलिया भट्ट की, जिन्होंने हॉलीवुड एजेंसी डब्लूएमई को जॉइन कर लिया है. ये एजेंसी एमा स्टोन, गैल गडोट, ओपरा और चार्लीज़ थेरॉन जैसे कई इंटरनेशनल सितारों को रिप्रेज़ेंट करती है. आलिया ने इस न्यूज़ को अपने इंस्टग्राम पर शेयर करके कंफर्म किया. इस एजेंसी को जॉइन करने के बाद आलिया हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर काम कर सकती हैं. आलिया के अलावा ऋतिक रोशन और विद्युत जामवाल जैसे सितारे भी अलग-अलग एजेंसियों से जुड़े हैं. ऋतिक ने हाल ही में हॉलीवुड एजेंसी गेर्श को साइन किया है. वहीं दीपिका पादुकोण आईसीएम एजेंसी जॉइन कर चुकी हैं.

6. शगुफ्ता अली की रोहित शेट्टी ने की फाइनेंशली मदद

‘हीरो नंबर 1’ की एक्ट्रेस शगुफ्ता अली की माली हालत ठीक नहीं. उन्होंने खुद इस बात को बताया था कि बीते कुछ सालों में ज़िंदा रहने के लिए उन्हें अपने घर के सामान तक बेचने पड़ गए. उनके इस इंटरव्यू के बाद इंडस्ट्री के कुछ लोग उनकी मदद के लिए आगे आए. इनमें डायरेक्टर रोहित शेट्टी का नाम शामिल है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन डायरेक्टर्स असोसिएशन के प्रेसिडेंट अशोक पंडित ने इस बात को कंफर्म किया है कि जब उन्होंने रोहित शेट्टी से शगुफ्ता अली के बारे में बात की तो वो फौरन उनकी मदद के लिए तैयार हो गए. उन्होंने शगुफ्ता की मदद के लिए बड़ा अमाउंट दिया.

वहीं शगुफ्ता ने भी इस बात को कंफर्म किया है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ”ये बहुत जल्दी हो गया और मैं बहुत शुक्रगुज़ार हूं. मैं रोहित शेट्टी का शुक्रिया अदा करती हूं. उन्होंने जो मेरे लिए किया उसके लिए भगवान उन्हें खूब आशीर्वाद दे. वो कभी मुझसे मिले नहीं, कभी सामने से देखा नहीं, कभी फोन पर भी बात नहीं की, मगर इन सब के बाद उन्होंने मेरे लिए इतना सबकुछ किया. मैं ग्रेटफुल हूं.” वैसे रोहित शेट्टी ने मदद के लिए कितने पैसे दिए इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है.

शगुफ्ता ने बताया कि उन्होंने अपनी बीमारी के लिए डॉक्टर से अप्वाइंटमेंट भी ले लिया है. अगले हफ्ते से उनका ट्रीटमेंट शुरू हो जाएगा. वहीं टीवी के डांस शो ‘डांस दीवाने’ की पूरी टीम की ओर से भी शगुफ्ता को पांच लाख रुपये दिए गए. माधुरी दीक्षित ने पूरी टीम की ओर से उन्हें ये आर्थिक मदद की. शगुफ्ता जल्द ही ‘डांस दीवाने’ के सेट पर भी नज़र आएंगी.

7. इंडिया की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी ‘फाइटर’

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन जल्द ही ‘फाइटर’ फिल्म में नज़र आने वाले हैं. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म इंडियन सिनेमा की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमें एरियल फाइट को शूट किया जाएगा. तरण आदर्श ने ट्वीट करके बताया कि ये फिल्म इंडिया की पहली एरिएल एक्शन फ्रेंचाइज़ी फिल्म होगी.

‘फाइटर’ की रिलीज़ से जुड़े डिजिटल, थिएटर और सैटेलाइट राइट्स वायकॉम 18 स्टूडियोज़ ने खरीद लिए हैं. ये मूवी एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी. जिसका बजट 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इसे हिंदी के साथ तमिल, तेलगू और मलयालम भाषा में रिलीज़ किया जाएगा.

8. ‘फ्रीडम इन लंदन’ वाले बयान पर ट्रोल हो गईं सोनम

सोनम कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं. क्यों? अपने एक स्टेटमेंट की वजह से. दरअसल सोनम कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया. जिसमें कहा कि वो लंदन में अपनी आज़ादी को एन्जॉय कर रही हैं. सोनम ने कहा वो खुद अपना खाना पकाती हैं खुद घर की सफाई करती हैं. बस उनका इतना कहना था कि सोशल मीडिया यूज़र्स उनके पीछे पड़ गए. एक ने लिखा, ”इसने एक बार फिर साबित कर दिया कि ये बेवकूफ है. क्या सफाई करने वाले और नौकर इनके घर में जबरदस्ती घुसे थे? बोलने की आज़ादी है तो कुछ भी बोल दोगे.”

Tweet For Sonam Kapoor 1

एक ने कहा, ”भारत में ये फ्रीडम एन्जॉय करने से किसने रोका था आपको? देश में घरेलू काम करने में शर्म और विदेश में करो तो आज़ादी. वाह. भारतीय महिलाओं को सेकेंड क्लास सिटिज़न कहने वाली मोहतरमा के दोगलेपन की भी हद है.” एक ने लिखा, ”इंडिया में कोई फ्रीडम नहीं है. यहां की मेड और कुक घर में ज़बरदस्ती घुस आते हैं और आपको काम नहीं करने देते.”

Tweet For Sonam Kapoor

सोनम के वोग मैग्ज़ीन को दिए इस इंटरव्यू की वजह से उन्हें खूब ट्रोलिंग सहनी पड़ रही है.

9. ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज़ डेट पर रोहित शेट्टी का बयान

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार लोग लंबे समय से कर रहे हैं. फाइनली इस पर अब रोहित शेट्टी ने अपना बयान दिया है. रोहित ने कहा कि ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज़ इस बात पर डिपेंड करती है कि इंडिया में थिएटर्स कब खुलेंगे? रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब उनसे ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “सवाल तो यह है कि सिनेमाघर कब खुलेंगे?” रोहित के इस बयान से ये तो तय है कि जब तक इंडिया में पूरी तरह थिएटर्स नहीं खुल जाते तब तक ‘सूर्यवंशी’ रिलीज़ नहीं होगी. पिछले साल 24 मार्च को इसे रिलीज़ किया जाना था. लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज़ सालों से अटकी पड़ी है.

आज की बड़ी खबरें इतनी ही. अगर आप इन खबरों को एक साथ देखना चाहते हैं तो हमारे यू-ट्यूब चैनल पर इसे देख सकते हैं. वहां रोज़ाना शाम 06 बजे सिनेमा का खास प्रोग्राम दी सिनेमा शो आता है. जहां आपको एंटरटेनमेंट जगत की लेटेस्ट खबरें मिल जाएंगी.


वीडियो: दी सिनेमा शो: जूही चावला ने दिल्ली हाईकोर्ट के लगाए जुर्माने को नहीं भरा तो क्या दिक्कत होने वाली है?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

Malik ट्रेलर में फहाद फाज़िल की क्रूरता देख खौफज़दा हो जाएंगे

Malik ट्रेलर में फहाद फाज़िल की क्रूरता देख खौफज़दा हो जाएंगे

ये आदमी सही काम, गलत तरीके से करता है. 'मलिक' ट्रेलर की खास बातें पढ़ते चलिए.

फिल्म रिव्यू: द टुमॉरो वॉर

फिल्म रिव्यू: द टुमॉरो वॉर

'एवेंजर्स' वाले क्रिस प्रैट क्या इस बार दुनिया को बचा पाए?

फिल्म रिव्यू- कोल्ड केस

फिल्म रिव्यू- कोल्ड केस

हर फिल्म को देखने के बाद एक भाव आता है, जो आपके साथ रह जाता है. मगर 'कोल्ड केस' को देखने के बाद आप श्योर नहीं हो पाते कि वो भाव क्या है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: ग्रहण

वेब सीरीज़ रिव्यू: ग्रहण

1984 के सिख दंगों पर बनी ये सीरीज़ आज भी रेलवेंट है.

मूवी रिव्यू: जगमे थंदीरम

मूवी रिव्यू: जगमे थंदीरम

धनुष की जिस फिल्म को लेकर इतना हाईप था, वो आखिर है कैसी?

मूवी रिव्यू- शेरनी

मूवी रिव्यू- शेरनी

जानिए 'न्यूटन' फेम अमित मसुरकर और विद्या बालन ने साथ मिलकर क्या बनाया है!

मूवी रिव्यू: स्केटर गर्ल

मूवी रिव्यू: स्केटर गर्ल

फिल्म को देखकर दिमाग नहीं घूमेगा, बस बिज़ी लाइफ में ठहराव महसूस होगा.

वेब सीरीज़ रिव्यू- सनफ्लावर

वेब सीरीज़ रिव्यू- सनफ्लावर

अच्छे एक्टर्स की शानदार परफॉरमेंस से लैस ये सीरीज़ एक सुनहरा मौका गंवाती सी लगती है.

तापसी पन्नू की 'हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर तो बहुत जबराट है

तापसी पन्नू की 'हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर तो बहुत जबराट है

बड़े दिन बाद मार्केट में मर्डर मिस्ट्री आई है.

सत्यजीत रे की कहानियों पर आधारित सीरीज़ 'रे', जिसमें इंडस्ट्री के कमाल एक्टर्स की ज़बरदस्त भीड़ है

सत्यजीत रे की कहानियों पर आधारित सीरीज़ 'रे', जिसमें इंडस्ट्री के कमाल एक्टर्स की ज़बरदस्त भीड़ है

मनोज बाजपेयी, के के मेनन, गजराज राव, अली फ़ज़ल, क्या-क्या नाम गिनाएं!