Submit your post

Follow Us

बवाल से बचने के लिए मेकर्स ने पहले ही चेंज कर दिया कार्तिक आर्यन की फिल्म का टाइटल

सिनेमाप्रेमियों के लिए दी लल्लनटॉप की खास पेशकश यानी दी सिनेमा शो में आपको फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम छोटी-बड़ी जानकारियां मिलती हैं. बात चाहे इंटरनेशनल सिनेमा की हो या नेशनल या रीजनल सिनेमा की. हर जगह से आपके लिए खबरें खोजकर लाते हैं और एक ही छत के नीचे आपको ये मिल जाती हैं. तो पढ़िए आज के सिनेमा शो में क्या कुछ है खास.

1. ‘मनी हाइस्ट’ के पांचवें सीज़न की रिलीज़ डेट आ गई!

पहली खबर फेमस वेब सीरीज़ ‘मनी हाइस्ट’ की. जिसके पांचवे सीज़न का इंतज़ार फैन्स लंबे समय से कर रहे हैं. शो के एक्टर मारियो दे ला रोसा ने 03 जुलाई को एक पोस्ट किया. जिसमें बताया कि ठीक दो महीने बाद ‘मनी हाइस्ट’ का पांचवा सीज़न रिलीज़ किया जाएगा. मारियो इस सीरीज़ में स्पेन के नेशनल पुलिस चीफ बने हैं. उन्होंने अपने किरदार की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ”काउंट डाउन. ठीक दो महीने बाद बॉम्ब आने वाला है.” इस पोस्ट को पढ़कर ये कहा जा सकता है कि ‘मनी हाइस्ट’ का अगला सीज़न 03 सितंबर को रिलीज़ होगा. कुछ दिनों पहले नेटफ्लिक्स ने अनाउंस किया था कि शो का फर्स्ट वॉल्यूम सितंबर में और दूसरा वॉल्यूम दिसंबर में रिलीज़ होगा.

2. काजल अग्रवाल की ‘उमा’ की शूटिंग आज से कोलकाता में शुरू

सिनेमा शो के एक एपिसोड में हमने आपको बताया था कि जल्द ही काजल अग्रवाल, तथागत सिंह की फिल्म उमा में नज़र आने वाली हैं. अब इस फिल्म की दूसरे कास्ट की अनाउंसमेंट भी हो गई है. एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक मूवी में काजल के अलावा हर्ष छाया, टीनू आनंद, गौरव शर्मा, मेघना मलिक, श्रीस्वरा और आयुषी नज़र आएंगी. मूवी को अविषेक घोष प्रोड्यूस करेंगे.

मूवी की शूटिंग आज से कोलकाता में शुरू हो चुकी है.

3. डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी सैफ की ‘भूत-पुलिस’

सैफ अली खान, यामी गौतम, जैकलीन और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘भूत-पुलिस’ डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. पिछले दिनों ही इसकी शूटिंग पूरी कर ली गई थी. जिसके बाद इसे थिएटर्स में रिलीज़ किया जाना था. मगर कोरोना की वजह से मेकर्स ने इसे डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज़ करने का डिसीजन लिया है. पवन कृपलानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से सैफ अली खान का फर्स्ट पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है. फिल्म में वो ‘विभूती’ के रोल में नज़र आएंगे. वैसे ये मूवी कब रिलीज़ होगी इसकी अनाउंसमेंट अभी नहीं की गई है.

4. कलर्स टीवी के क्वीज़ शो में नज़र आने वाले हैं रणवीर सिंह

अब बात रणवीर सिंह की. जो जल्द ही अपना टीवी डेब्यू करने वाले हैं. वो कलर्स के टीवी शो ‘द बिग पिक्चर’ में नज़र आएंगे. जिसका प्रोमो रिलीज़ कर दिया गया है. रणवीर ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये एक विजुअल क्विज़ शो होगा. जिसे रणवीर सिंह होस्ट करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर के इस शो को एसकेटीवी यानी सलमान खान का बैनर प्रोड्यूस करेगा.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

इसके अलावा बानीजय एशिया और आईटीवी स्टूडियोज़ ग्लोबल एंटरटेनमेंट मिलकर इस शो पर पैसा लगाएंगे. ये शो कब से शुरू होगा अभी इसकी अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

5. अदीवी सेष की ‘मेजर’ के सेटलाइट राइट्स 10 करोड़ के बिके

अदीवी सेष की पैन इंडिया फिल्म ‘मेजर’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. शशि किरण टिक्का के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अदीवी, मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के रोल में दिखेंगे. कुछ दिनों पहले फिल्म का टीज़र और फर्स्ट लुक रिलीज़ हुआ था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. अब खबर है कि मूवी के हिंदी वर्जन के सैटेलाइट राइट्स सोनी टीवी ने 10 करोड़ रुपये में खरीद लिए हैं. वहीं इसके ओवरसीज़ राइट्स को वीकेंड सिनेमा और साउथ स्टार इंटरनेशनल सिनेमा ने एक साथ खरीदा है. मूवी में 26/11 अटैक की कहानी दिखाई जाएगी. इसमें अदीवी के साथ शोभिता धुलिपाला, प्रकाश राज और मुरली शर्मा नज़र आएंगे.

6. बवाल से बचने के लिए ‘सत्यनारायण की कथा’ का टाइटल चेंज

फिल्मों और सीरीज़ के नाम पर आपत्ती जताने का फैशन सा चल गया है. अक्सर लोग किसी फिल्म या सीरीज़ के नाम पर आपत्ति जताते ही रहते हैं. फिल्म के टाइटल को लेकर मेकर्स को लीगल नोटिस तक भेज देते हैं. कई मामलों में फिल्म के टाइटल को लेकर खूब बवाल भी हुआ है. इसी से बचने के लिए मेकर्स ने कार्तिक की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का टाइटल चेंज करने का फैसला ले लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी के टाइटल को लेकर मध्य प्रदेश के कुछ हिंदूवादी संगठनों ने विरोध शुरू कर दिया था. लेकिन हंगामा ज़्यादा ना बढ़े ये सोचकर मेकर्स ने इसका टाइटल चेंज करने का फैसला ले लिया.

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

डायरेक्टर समीर विद्वांस ने ट्वीट करके बताया कि वो मूवी के टाइटल से किसी की भावना आहत नहीं करना चाहते. इसलिए टीम ने मिलकर टाइटल ‘सत्यनारायण की कथा’ को बदलने का फैसला किया है. इसके नए टाइटल की घोषणा जल्द ही की जाएगी. साल के अंत तक ये मूवी फ्लोर पर आ सकती है.

7. डिवोर्स के ऐलान के बाद एक साथ दिखे आमिर ख़ान-किरण राव

03 जुलाई 2021 को खबर आई कि आमिर खान और उनकी पत्नी, डायरेक्टर किरण राव ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है. शादी के 15 साल बाद दोनों आपसी सहमति से अलग होने जा रहे हैं. इसके बाद लोगों ने आमिर खान को ट्रेंड करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर आमिर और किरण के अलग होने को लेकर तरह-तरह की बातें भी घूमने लगीं. कुछ लोग इस मुद्दे में फातिमा सना शेख को भी घसीट लाए. मगर डिवोर्स अनाउंस करने के बाद आमिर और किरण ने जो कहा उसे हर किसी को सुनना चाहिए. एक वीडियो में दोनों एक साथ दिखे और अपने रिश्ते और तलाक को लेकर बातें कहीं.

पानी फाउंडेशन के एक वर्चुअल प्रोग्राम में शामिल होते हुए आमिर खान ने अपने तलाक के बारे में कहा, ”आप लोगों को दुख भी हुआ होगा. अच्छा नहीं लगा होगा, शॉक लगा होगा, हम बस इतना कहना चाहते हैं कि हम लोग बहुत खुश हैं और एक ही परिवार है. हमारे रिश्ते में फर्क आया है मगर हम साथ ही हैं. हम लोग हमेशा फैमिली ही रहेंगे. हमारे लिए आप दुआ करिए कि बस हम खुश रहें.” इस वीडियो में आमिर के साथ किरण भी दिखाई दीं.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कुछ लोग उनके इस फैसले का सम्मान कर रहे हैं तो कुछ ऐसे हैं जो इस तलाक के पीछे किसी तीसरे शख्स को ज़िम्मेदार ठहरा रहे हैं. खैर, किरण राव की आमिर खान से मुलाकात आशुतोष गोवारीकर की फिल्म ‘लगान’ के दौरान हुई थी. ‘लगान’ फिल्म में किरण राव असिस्टेंट डायरेक्टर थीं. दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने 28 दिसंबर 2005 को शादी कर ली थी.

8. नेटफ्लिक्स ने सीरीज़ ‘शी’ के दूसरे सीज़न की अनाउंसमेंट कर दी

इम्तियाज़ अली के डायरेक्शन में बनी ‘शी’ वेब सीरीज़ साल 2020 में रिलीज़ हुई थी. कहानी मुंबई बेस्ड एक लेडी कॉन्स्टेबल की थी. जिसे अंडरकवर मिशन पर भेजा जाता है. आठ एपिसोड की इस सीरीज़ में अदिती सुधीर, दाउद खान और विजय वर्मा जैसे कलाकार नज़र आए थे. अब नेटफ्लिक्स ने इसके दूसरे सीज़न की अनाउंसमेंट भी कर दी है. एक वीडियो शेयर करते हुए सीज़न वन के मेकिंग को दिखाया गया है.

25 सेकेंड के इस वीडियो के अंत में सीज़न 2 की अनाउंमेंट हुई है. वैसे इस नए सीज़न को भी इम्तियाज़ अली ही डायरेक्ट कर सकते हैं. फिलहाल इसपर और कुछ कहना जल्दबाज़ी होगी.

9. समांथा अक्किनेनी की फिल्म ‘यू-टर्न’ के हिंदी रीमेक में अलाया

साल 2018 में एक तमिल फिल्म आई थी. जिसका नाम था ‘यू-टर्न’. मूवी में समांथा अक्किनेनी का लीड रोल था. अब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है. जिसमें ‘जवानी जानेमन’ फेम अलाया फर्नीचरवाला को कास्ट किया जाएगा. अलाया ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी अनाउंसमेंट की. उन्होंने अनाउंसमेंट प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, ”ज़िंदगी में आगे बढ़ने का कोई शॉर्टकट नहीं होता. अपनी जर्नी के बारे में दो बार सोचिए और यू-टर्न ले लीजिए.” आरिफ खान के डायरेक्शन में बनने वाली ये मूवी फ्लोर पर कब आएगी अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है.

10. स्पैनिश फिल्म ‘जूलियाज़ आई’ के हिंदी रीमेक में तापसी पन्नू?

आखिरी खबर तापसी पन्नू की. जिनकी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ हाल ही में रिलीज़ हुई है. अब खबर है कि वो जल्द ही स्पैनिश फिल्म ‘जूलियाज़ आई’ के हिंदी रीमेक में नज़र आ सकती हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की होगी जिसकी आंखों की रोशनी चली जाती है और वो अपनी जुड़वा बहन के खूनी का पता लगाती है. फिलहाल फैंस को इसके ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतज़ार है.

तो बस आज की बड़ी खबरें इतनी ही. कान फिल्म फेस्टिवल की बात करते हैं जो इस साल 06 जुलाई यानी कल से शुरू होकर 17 जुलाई तक आयोजित होगा. सिनेमाप्रेमियों के लिए हर साल फ्रांस में कान फिल्म फेस्टिवल ऑर्गनाइज़ किया जाता है. जिसमें दुनिया की बेहतरीन फिल्में और डॉक्यूमेंट्रीज़ को रिलीज़ से बहुत पहले ही दिखा दिया जाता है. इस साल आपको कान का अपडेट ‘दी सिनेमा शो’ में मिल जाएगा. हम आपको फेस्टिवल का डे टू डे अपडेट देंगे. इसके अलावा आपको हमारी वेबसाइट और यू-ट्यूब चैनल पर भी कान से जुड़ी खबरें डीटेल में मिल जाएंगी. जिन्हें आप वहां जाकर भी देख और पढ़ सकते हैं.


वीडियो: शादी के 15 साल बाद आमिर खान और किरण राव ने अलग होने का फैसला किया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू: द टुमॉरो वॉर

'एवेंजर्स' वाले क्रिस प्रैट क्या इस बार दुनिया को बचा पाए?

फिल्म रिव्यू- कोल्ड केस

हर फिल्म को देखने के बाद एक भाव आता है, जो आपके साथ रह जाता है. मगर 'कोल्ड केस' को देखने के बाद आप श्योर नहीं हो पाते कि वो भाव क्या है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: ग्रहण

1984 के सिख दंगों पर बनी ये सीरीज़ आज भी रेलवेंट है.

मूवी रिव्यू: जगमे थंदीरम

धनुष की जिस फिल्म को लेकर इतना हाईप था, वो आखिर है कैसी?

मूवी रिव्यू- शेरनी

जानिए 'न्यूटन' फेम अमित मसुरकर और विद्या बालन ने साथ मिलकर क्या बनाया है!

मूवी रिव्यू: स्केटर गर्ल

फिल्म को देखकर दिमाग नहीं घूमेगा, बस बिज़ी लाइफ में ठहराव महसूस होगा.

वेब सीरीज़ रिव्यू- सनफ्लावर

अच्छे एक्टर्स की शानदार परफॉरमेंस से लैस ये सीरीज़ एक सुनहरा मौका गंवाती सी लगती है.

तापसी पन्नू की 'हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर तो बहुत जबराट है

बड़े दिन बाद मार्केट में मर्डर मिस्ट्री आई है.

सत्यजीत रे की कहानियों पर आधारित सीरीज़ 'रे', जिसमें इंडस्ट्री के कमाल एक्टर्स की ज़बरदस्त भीड़ है

मनोज बाजपेयी, के के मेनन, गजराज राव, अली फ़ज़ल, क्या-क्या नाम गिनाएं!

वेब सीरीज़ रिव्यू: द फैमिली मैन सीज़न 2

काफी डिले के बाद आया शो का सीज़न 2 आखिर है कैसा?