Submit your post

Follow Us

'बाहुबली' के डायरेक्टर राजामौली ने दिल्ली एयरपोर्ट को लताड़ दिया

फिल्मी दुनिया की रोज़ाना अपडेट और सिनेमा से जुड़ी तमाम छोटी-बड़ी जानकारी बेहद क्रिस्प तरीके से हम आपके लिए लेकर आते हैं. यहां इंटरनेशनल सिनेमा की बात भी होती है नेशनल और रीजनल सिनेमा की भी. बिना मिर्च-मसाला लगाए आपको यहां आपको एंटरटेनमेंट जगत की हर खबर मिल जाएगी. नीचे पढ़िए आज की कुछ खास खबरें-

1. ऑस्कर एकेडमी ने 395 मेम्बर्स को इन्वाइट किया है

सबसे पहले बात दुनियाभर में फिल्मों के सबसे बड़े अवॉर्ड्स ऑस्कर की. जिसकी गवर्निंग बॉडी द अकैडेमी ऑफ मोशन पिक्चर्स आर्ट्स ऐंड साइंसेज़ ने इस साल 395 फिल्म इंडस्ट्री की पर्सनैलिटीज़ को वोटिंग के लिए शामिल किया है. इन 395 नामों में बॉलिवुड से विद्या बालन, एकता कपूर और उनकी मां शोभा को बुलाया गया है. इनके अलावा एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन, लावरीन कॉक्स, वैनेसा किर्बी, स्टीवन युन का नाम भी शामिल है. विद्या, एकता और शोभा से पहले बॉलिवुड से प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, इरफान खान, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, ऐश्वर्या राय, गौतम घोष जैसे लोग ऑस्कर की वोटिंग में शामिल हो चुके हैं. इन 395 लोगों में 89 वो हैं जिन्हें इससे पहले ऑस्कर अवॉर्ड में नॉमिनेशन मिल चुका है. वहीं 25 ऐसे हैं जो ऑस्कर अवॉर्ड विनर्स रह चुके हैं.

2. वरुण धवन ने क्रिस प्रैट को ‘जुड़वा’ के गाने पर नचा दिया

बात उस वीडियो की जिसमें वरुण धवन ने हॉलीवुड स्टार क्रिस प्रैट को अपनी मूवी के सॉन्ग पर नचा दिया. दरअसल क्रिस की फिल्म ‘द टुमॉरो वॉर’ आज अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ हुई है. इसके प्रमोशन के लिए वरुण धवन ने क्रिस प्रैट का इंटरव्यू लिया. जिसका वीडियो वरुण ने अपने इंस्टा पर शेयर किया. इस वीडियो में वरुण ने क्रिस से उनकी फिल्म और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे. अपनी बातचीत के बीच वरुण अपनी फिल्म ‘जुड़वा’ के गाने ‘टन टना टन’ का हुक स्टेप करने लगे. जिसे देखकर क्रिस भी उनके इस स्टेप को फॉलो करने लगे.


View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

उनका ये वीडियो फैंस ने खूब पंसद किया. वीडियो में वरुण ने क्रिस के फादन इन लॉ एक्टर अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर को लेकर भी कई सवाल किए.

3. मुराद खेतानी ने साउथ कोरियन फिल्म के राइट्स खरीदे?

अब खबर ‘कबीर सिंह’ के प्रॉड्यूसर मुराद खेतानी की. रिपोर्ट्स हैं कि उन्होंने साउथ कोरिया की कल्ट क्लासिक फिल्म ‘मिरेकल इन सेल नंबर 7’ के राइट्स खरीद लिए हैं. वो जल्द ही इसके हिंदी रीमेक पर काम शुरू कर सकते हैं. साल 2003 में आई इस मूवी की कहानी एक मेंटली चैलेंज्ड शख्स की है. जिसे झूठे रेप और मर्डर केस में जेल में बंद कर दिया जाता है. जेल के कैदियों के बीच बड़ी मुश्किल से वो सर्वाइव करता है. मूवी एक रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है.

4. ‘लूप-लपेटा’ में ‘स्कैम 1992’ वाली श्रेया धन्वंतरी दिखेंगी

‘स्कैम 1992’ में अपने रोल से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस श्रेया धन्वंतरी जल्द ही तापसी की फिल्म ‘लूप-लपेटा’ में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में श्रेया, जूलिया का किरदार निभाएंगी. मूवी साल 1998 में आई जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ का हिंदी एडेप्टेशन है. जिसे आकाश भाटिया डायरेक्ट करेंगे. कुछ दिनों पहले इसी फिल्म से तापसी का फर्स्ट लुक भी रिवील किया गया था. सबकुछ ठीक रहा तो इस साल के अंत तक मूवी को रिलीज़ कर दिया जाएगा.

5. ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के म्यूज़िक राइट्स बहुत महंगे बिके

साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को लेकर खूब बज़ बना हुआ है. खबर है कि मूवी के म्यूज़िक राइट्स बहुत महंगे बिके हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इसके म्यूज़िक को टी सीरीज़ और लहरी म्यूज़िक ने खरीदा है. जिसके लिए उन्होनें मेकर्स को 72 करोड़ रुपये दिए हैं. ये अमाउंट बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों के बजट के बराबर है. प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार फैंस बहुत दिनों से कर रहे हैं.

कन्नड सिनेमा की दशा-दिशा बदलने वाली फिल्म.
कन्नड सिनेमा की दशा-दिशा बदलने वाली फिल्म.

पहले इसे 16 जुलाई को रिलीज़ किया जाना था. लेकिन कोविड की वजह से इसे टाल दिया गया. फिर खबर आई की 09 सितंबर 2021 को इसे रिलीज़ किया जाएगा. मगर अभी भी इस पर कोई ऑफिशियल मोहर नहीं लगी है. बताया जा रहा है कि मूवी अभी पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है. जिस वजह से मेकर्स ने अभी इसकी रिलीज़ डेट फाइनल नहीं की है.

6. कार्तिक की ‘भूल-भुलैया 2’ में विद्या बालन नहीं दिखेंगी

अगली खबर विद्या बालन की. जिन्हें उनकी फिल्म ‘शेरनी’ के लिए खूब तारीफें मिल रही हैं. अपने रिसेंट इंटरव्यू में विद्या ने ‘भूल-भूलैया 2’ को लेकर बयान दिया. 14 साल पहले रिलीज़ हुई ‘भूल-भुलैया’ में विद्या लीड रोल में थीं. उनके साथ अक्षय और शाइनी अहूजा भी थे. इस वजह से खबरें चलीं कि ‘भूल-भुलैया 2’ में भी विद्या दिखेंगी. मगर विद्या ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने इंटरव्यू में कहा, ”ये कह सकते हैं कि मैं इस फिल्म में नहीं हूं. इससे ज़्यादा मैं इस पर कमेंट नहीं कर सकती.” विद्या ने ये भी कहा कि ‘भूल भुलैया’ और ‘भूल भुलैया 2’ को कम्पेयर करना सही बात नहीं.

7. ‘फैमिली मैन 2’ को मिले नेगेटिव रिस्पॉन्स पर समांथा बोलीं

अगली खबर समांथा अक्किनेनी की. जिन्हें ‘द फैमिली मैन 2’ में उनके किरदार, राज़ी के लिए खूब ट्रोलिंग सहनी पड़ी. इसी पर बात करते हुए समांथा ने रिसेंटली बयान दिया. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में समांथा ने कहा, ”मैं ऐसा नहीं कह सकती कि वो टफ टाइम नहीं था. मैं सोशल मीडिया की बुलिंग को हल्के में नहीं लेती. ऐसा करना आसान नहीं. इसका मेंटल हेल्थ पर असर पड़ता है. तो मैं इसे ऐसे नहीं दिखा सकती कि ये एक स्मॉल ईश्यू है. हालांकि मैंने इसे संभाला क्योंकि पहले भी ऐसा हो चुका है.” समांथा के खिलाफ सोशल मीडिया पर बॉयकॉट और बैन जैसे हैशटैग चले. लोगों ने उन्हें भद्दी गालियां दीं. मगर इसका असर उन्होंने अपने प्रोफेशनल लाइफ पर नहीं पड़ने दिया.

8. डायरेक्टर राजामौली ने दिल्ली एयरपोर्ट के सिस्टम को झाड़ दिया

‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली इन दिनों अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ पर काम कर रहे हैं. 02 जुलाई को उन्होंने दो ट्वीट किए. जिसमें दिल्ली के एयरपोर्ट और वहां की व्यवस्था को लताड़ दिया. राजामौली ने ट्वीट में लिखा, ”डियर दिल्ली एयरपोर्ट, मैंने सुबह एक बजे लैंड किया. यहां आरटी-पीसीआर टेस्ट के फॉर्म दिए गए. सारे पैसेंजर्स ज़मीन पर बैठकर या दीवार से सटकर फॉर्म को फिल कर रहे थे. ये अच्छा नहीं. उन लोगों को एक टेबल प्रोवाइड करना एक सिंपल सी सर्विस है.”

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ”और, एक्ज़िट गेट के बाहर इतने सारे आवारा कुत्तों को देखकर भी मैं हैरान था. ये भी विदेशियों के बीच हमारे देश को लेकर अच्छी छवि नहीं बनाता. प्लीज़ इस मैटर को देखिए. थैंक्यू.” राजामौली के इस ट्वीट पर कई लोग दिल्ली सरकार की आलोचना करने लगे. तो कईयों ने पीएम मोदी को भी टैग कर डाला. वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी ने एयरपोर्ट की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाया हो. इससे पहले जूही चावला भी एयरपोर्ट अथॉरिटी पर व्यवस्थाओं को लेकर भड़क चुकी हैं.

9. रजनीकांत की ‘अन्नाथे’ की रिलीज़ डेट आ गई है

रजनीकांत की मच अवेटेड फिल्म ‘अन्नाथे’ की रिलीज़ डेट आ गई है. सन पिक्चर्स कै बैनर तले बनी ये फिल्म 04 नवंबर 2021 को रिलीज़ की जाएगी. इस मूवी में रजनीकांत के साथ नयनतारा और कीर्ति सुरेश नज़र आएंगी. मूवी का डायरेक्शन किया है कोरतल्ला शिवा ने. ये एक रुरल ड्रामा फिल्म होगी. जिसकी शूटिंग बहुत हद तक पूरी कर ली गई है. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रजनीकांत की तबियत बिगड़ी थी. जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

10. गुजराती एक्टर अरविंद राठौर का निधन हो गया

अब खबर एक लॉस की. गुजराती फिल्म एक्टर एंड थिएटर आर्टिस्ट अरविंद राठौर का निधन हो गया है. वे 83 साल के थे. उनकी मौत की वजह बढ़ती उम्र से सबंधित परेशानियां बताई जा रही हैं. उनके परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों पहले अरविंद कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे. जिसका इलाज चल रहा था. बाद में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव भी आ गई थी. अरविंद, ‘सोन कंसारी’, ‘कंकू’, ‘टेंशन थाई गयू’ जैसी फिल्मों और ‘थोड़ी खुशी थोड़ा गम’ जैसे टीवी सीरीयल्स में नज़र आ चुके हैं.

तो ये थीं आज की बड़ी खबरें. आप चाहें तो सिनेमा का हमारा खास प्रोग्राम ‘दी सिनेमा शो’ भी देख सकते हैं. वहां भी आपको फिल्मी दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरें मिल जाएंगी. ये शो रोज़ाना छह बजे  लल्लनटॉप के यू-ट्यूब चैनल पर आता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: तापसी ने करीना की पैसों की डिमांड पर बहुत सही बात बोल दी

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- कोल्ड केस

फिल्म रिव्यू- कोल्ड केस

हर फिल्म को देखने के बाद एक भाव आता है, जो आपके साथ रह जाता है. मगर 'कोल्ड केस' को देखने के बाद आप श्योर नहीं हो पाते कि वो भाव क्या है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: ग्रहण

वेब सीरीज़ रिव्यू: ग्रहण

1984 के सिख दंगों पर बनी ये सीरीज़ आज भी रेलवेंट है.

मूवी रिव्यू: जगमे थंदीरम

मूवी रिव्यू: जगमे थंदीरम

धनुष की जिस फिल्म को लेकर इतना हाईप था, वो आखिर है कैसी?

मूवी रिव्यू- शेरनी

मूवी रिव्यू- शेरनी

जानिए 'न्यूटन' फेम अमित मसुरकर और विद्या बालन ने साथ मिलकर क्या बनाया है!

मूवी रिव्यू: स्केटर गर्ल

मूवी रिव्यू: स्केटर गर्ल

फिल्म को देखकर दिमाग नहीं घूमेगा, बस बिज़ी लाइफ में ठहराव महसूस होगा.

वेब सीरीज़ रिव्यू- सनफ्लावर

वेब सीरीज़ रिव्यू- सनफ्लावर

अच्छे एक्टर्स की शानदार परफॉरमेंस से लैस ये सीरीज़ एक सुनहरा मौका गंवाती सी लगती है.

तापसी पन्नू की 'हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर तो बहुत जबराट है

तापसी पन्नू की 'हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर तो बहुत जबराट है

बड़े दिन बाद मार्केट में मर्डर मिस्ट्री आई है.

सत्यजीत रे की कहानियों पर आधारित सीरीज़ 'रे', जिसमें इंडस्ट्री के कमाल एक्टर्स की ज़बरदस्त भीड़ है

सत्यजीत रे की कहानियों पर आधारित सीरीज़ 'रे', जिसमें इंडस्ट्री के कमाल एक्टर्स की ज़बरदस्त भीड़ है

मनोज बाजपेयी, के के मेनन, गजराज राव, अली फ़ज़ल, क्या-क्या नाम गिनाएं!

वेब सीरीज़ रिव्यू: द फैमिली मैन सीज़न 2

वेब सीरीज़ रिव्यू: द फैमिली मैन सीज़न 2

काफी डिले के बाद आया शो का सीज़न 2 आखिर है कैसा?

विद्या बालन की 'शेरनी' के ट्रेलर की ये ख़ास बातें नोट की क्या?

विद्या बालन की 'शेरनी' के ट्रेलर की ये ख़ास बातें नोट की क्या?

'न्यूटन' वाले डायरेक्टर फ़िल्म में ज़बरदस्त कास्ट लेकर आए हैं.