Submit your post

Follow Us

अर्चना पूरन सिंह ने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ दिया या नहीं इसका जवाब खुद अर्चना ने दे दिया

सिनेमा की दुनिया में हो रही बड़ी हलचल को एक साथ पढ़ना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सटीक जगह पर हैं. नेशनल सिनेमा हो या इंटरनेशनल, यहां आपको फिल्मी दुनिया से जुड़ी दिन भर की तमाम छोटी-बड़ी खबरें मिल जाएंगी. तो चलिए क्रिस्प-शार्प और कम समय में पढ़िए आज की बड़ी खबरें.

1. अमेज़ॉन स्टूडियो की ‘रेड वन’ फिल्म में ड्वेन जॉनसन

शुरूआत करेंगे इंटरनेशनल सिनेमा की खबर से. ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’, ‘बे-वॉच’ और ‘जुमांजी – वेलकम टू द जंगल’ जैसी फिल्मों के एक्टर ड्वेन जॉनसन जल्द ही फिल्म ‘रेड वन’ में नज़र आने वाले हैं. जिसकी अनाउंसमेंट अमेज़ॉन स्टूडियो ने कर दी है. इस मूवी के लिए ड्वेन ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ के स्क्रीन राइटर क्रिस मोरगन के साथ कोलैबरेट करेंगे. बताया जा रहा है कि ये फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड होगी. जिसकी शूटिंग साल 2022 में शुरू हो सकती है. इसके बाद इसे 2023 में रिलीज़ किया जाएगा.

2. बेयर ग्रिल्स के साथ स्पेशल सीरीज़ में रणवीर सिंह

दूसरी खबर रणवीर सिंह की जो जल्द ही ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड’ वाले बेयर ग्रिल्स के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक एडवेंचर सीरीज़ होगी. जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा. पिछले कई महीनों से इस प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है. नेटफ्लिक्स की तरफ से शो को लेकर सारी तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं. अगले दो महीनों में इसकी शूटिंग साइबेरिया में शुरू कर दी जाएगी. ये रणवीर सिंह का पहला डिजिटल डेब्यू होगा. इसके अलावा रणवीर जल्द ही ’83’, ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘सर्कस’ फिल्म में नज़र आने वाले हैं.

3. फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ का ट्रेलर आ गया

फरहान अख्तर की मच अवेटेड फिल्म ‘तूफान’ का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया. राकेश ओम प्रकाश मेहरा की इस फिल्म में फरहान बॉक्सिंग चैंम्पियन बने हैं. जो कई मुश्किलों का सामना करने के बाद बॉक्सिंग चैम्पियन बनते हैं. तीन मिनट के इस ट्रेलर में फरहान गज़ब का एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं ट्रेलर में उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी कमाल का दिखाई दे रहा है.

मूवी में फरहान अख्तर के ट्रेनर बने हैं परेश रावल. फिल्म को 16 जुलाई से अमेज़ॉन प्राइम पर देखा जा सकेगा.

4. रंजीत तिवारी की फिल्म में दिखेंगे अक्षय कुमार?

अक्षय कुमार बॉलीवुड के कुछ सबसे बिज़ी स्टार्स में से एक हैं. उनकी बहुत सी फिल्में रिलीज़ के लिए अटकी पड़ी हैं. वहीं अब खबर है कि अक्षय जल्द ही रंजीत तिवारी की फिल्म में दिखाई पड़ सकते हैं. ये फिल्म तमिल क्लासिक फिल्म ‘रतसासन’ का हिंदी रीमेक होगी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का टाइटल होगा ‘मिशन सिंड्रेला’. जिसमें अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करेंगे. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जिसे लंदन में शूट किया जाएगा. मूवी में अक्षय के साथ रकुल प्रीत सिंह को कास्ट किया जा सकता है.

5. एलए शॉर्ट्स इंटरनेशनल फेस्टिवल में साहिल भार्गव की फिल्म

म्यूज़िशियन साहिल भार्गव के म्यूज़िक वीडियो ‘कोहिमा’ को एलए शॉर्ट्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट म्यूज़िक वीडियो और बेस्ट एनिमेटेड फिल्म के लिए नॉमिनेट किया गया है. ये म्यूज़िक वीडियो, वर्ल्ड वॉर 2 के समय में सेटअप किया गया है. जिसकी कहानी कोहिमा में हुए युद्ध पर आधारित है. खास बात ये है कि अगर इसे बेस्ट एनिमेटेड फिल्म का अवॉर्ड मिल जाता है तो ‘कोहिमा’ म्यूज़िक वीडियो, ऑस्कर 2022 के लिए क्वालिफाई हो जाएगी.

साहिल भार्गव के इस वीडियो के अलावा पॉल मैक के लेटेस्ट वीडियो ‘वेन विंटर कम्स’ को भी इस कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. कल यानी 01 जुलाई से एलए शॉर्ट्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल को वर्चुअली आयोजित किया जा रहा है.

6. यूएस फिल्म फेस्टिवल में स्वरा की फिल्म को मिला अवॉर्ड

शबाना आज़मी, स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता की फिल्म ‘शीर कोरमा’ ने 34वें कनेक्टिकट एलजीबीटी फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट शॉर्ट फिल्म का ऑडिएंस अवॉर्ड जीता है. फिल्म के डायरेक्टर फराज आरीफ अंसारी ने इसकी अनाउंसमेंट ट्विटर पर की. उन्होंने ट्वीट किया, ”हम जीत गए. ‘शीर कोरमा’ को 34वें कनेक्टिकट एलजीबीटी फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट शॉर्ट फिल्म, ऑडिएंस अवॉर्ड मिला. कॉम्पटिशन में पूरी दुनिया से 83 शॉर्ट फिल्मों को नॉमिनेटेड किया गया था, हमें सबसे ज़्यादा ऑडिएंस स्कोर मिला.” स्वरा भास्कर ने इस पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए टीम को बधाई दी. कुछ दिनों पहले स्वरा ने बताया था कि जल्द ही ‘शीर-कोरमा’ को जर्मनी में प्रीमियर किया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर 2020 में रिलीज़ किया गया था. मगर अभी मूवी को इंडिया में रिलीज़ नहीं किया गया है.

7. ‘द कपिल शर्मा शो’ में अब नहीं दिखेंगी अर्चना पूरन सिंह?

टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के फिर से शुरू होने का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस शो के लिए भारती, कृष्णा और कीकू शारदा ने क्रिएटिव मीटिंग्स भी शुरू कर दी है. इसी बीच बीते दिनों खबरें आईं कि शो की गेस्ट अर्चना पूरन सिंह इस नए सीज़न में नहीं नज़र आएंगी. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अर्चना अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स की वजह से कपिल शर्मा शो को टाइम नहीं दे पा रही हैं. अब इन सभी बातों को अर्चना ने पूरी तरह गलत बताया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ”मैं ऐसी किसी भी तरह की खबरों से अपडेटेड नहीं हूं. मैं आने वाले नए सीज़न का पार्ट हूं. पिछले साल भी इस तरह की अफवाह उड़ी थी जब मैंने एक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. इस साल भी यही हुआ, मैं फिलहाल एक सीरीज़ की शूटिंग कर रही हूं तो लोगों ने मान लिया कि मैं कपिल शर्मा शो को क्विट कर दूंगी. इन खबरों में कोई भी सच्चाई नहीं है.”

अर्चना पूरन सिंह ने साल 2019 में शो को ज्वॉइन किया था. उन्हें नवजोत सिंह सिद्धू की जगह रिप्लेस किया गया था.

8. कोरोना की दवा बेचने वाले मामले पर सोनू का बयान

बॉम्बे हाईकोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को सोनू सूद की जांच के आदेश दिए थे. कहा था, सरकार पता लगाए कि सोनू सूद को कोरोना की दवा यानी रेमेडेसिविर कैसे मिल रही है? सोनू सूद पर आरोप लगा था कि उन्होंने अवैध तरीके से इन दवाइयों को खरीदा है. सोनू ने अब इन सभी आरोपों पर बयान देते हुए कोर्ट में एक एप्लिकेशन दी है. इसमें उन्होंने कहा कि जब कोरोना की दूसरी लहर आई तो लोग लाइफसेविंग दवाइयों के लिए हर तरफ भागने लगे. ज़रूरतमंद मरीज़ों कोऑर्डिनेशन की कमी के कारण दवाइयां नहीं मिल पा रही थीं. ऐसे में सोनू ने उस जगह से संपर्क किया जहां दवाई मिलती हैं. सोनू ने इस एप्लिकेशन में कहा कि उन्होंने कभी भी व्‍यापार के लिए दवाइयां नहीं खरीदीं. सिर्फ मरीज़ों को फार्मेसी का रास्‍ता बताया, जहां दवा उपलब्‍ध हो.

9. सांस की परेशानी के चलते एडमिट हुए दिलीप कुमार

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते आईसीयू में एडमिट करवाया गया है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. दिलीप कुमार 10 दिनों पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे. 06 जून को सांस लेने में तकलीफ के कारण उन्हें हिंदूजा हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था.

10. मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन

अब खबर एक लॉस की. एक्टर मंदिरा बेदी के पति राज कौशल नहीं रहे. 30 जून की सुबह 4:30 बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ा. इससे पहले कि उन्हें किसी तरह की मेडिकल हेल्प मिल पाती, वो गुज़र गए. एक्टर रोहित रॉय और फिल्ममेकर ओनिर ने उनके निधन की पुष्टि सोशल मीडिया पर की. रोहित अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ”मेरा सबसे पुराना और करीबी दोस्त गुज़र गया और मैं उसके अंतिम संस्कार तक में शामिल नहीं हो सकता. आखिरी बार उसे देख नहीं सकता…” इसके अलावा रोशन अब्बास, दिव्या दत्ता, कुब्रा सैत, मुकेश छाबड़ा और टिस्का चोपड़ा ने भी राज कौशल के जाने का शोक जताया.

ये थी आज की कुछ बड़ी खबरें. सिनेमा से जुड़ी बड़ी खबरें अगर आप देखना चाहते हैं तो आप हमारे यू-ट्यूब चैनल पर खास शो देख सकते हैं. जिसका नाम है दी सिनेमा शो. आप वहां भी एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों को देख सकते हैं.


वीडियो:  दी सिनेमा शो: एक्टर उन्नी मुकुंदन ने फेसबुक पोस्ट में क्या लिख दिया कि महिलाएं उनका विरोध करने लगीं

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

ट्रेलर रिव्यू: हॉकआई

ट्रेलर रिव्यू: हॉकआई

कैसा है मार्वल की इस नई सीरीज़ का ट्रेलर?

फ़िल्म रिव्यू: तुगलक़ दरबार

फ़िल्म रिव्यू: तुगलक़ दरबार

कैसी है कमाल के एक्टर विजय सेतुपति की नई फ़िल्म?

फिल्म रिव्यू- थलैवी

फिल्म रिव्यू- थलैवी

'थलैवी' के पास भरपूर मौका था कि वो एक ऐसी बायोपिक बन सके, जिसकी मिसालें दी जातीं. मगर 'थलैवी' ये मौका बड़े मार्जिन से चूक जाती है.

ट्रेलर रिव्यू: कोटा फैक्ट्री सीज़न 2

ट्रेलर रिव्यू: कोटा फैक्ट्री सीज़न 2

जीतू भैया क्या नया करना वाले हैं?

ट्रेलर रिव्यू: मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स

ट्रेलर रिव्यू: मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स

कियानू रीव्स एक बार फ़िर नियो बनकर रेड पिल-ब्लू पिल खिलाने आ रहे हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू: मुंबई डायरीज़

वेब सीरीज़ रिव्यू: मुंबई डायरीज़

कैसी है मोहित रैना और कोंकणा सेन शर्मा की अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई ये सीरीज़?

वेब सीरीज रिव्यू- कैंडी

वेब सीरीज रिव्यू- कैंडी

'कैंडी' अपने होने को सार्थक बनाने के लिए हर वो चीज़ करती है, जो की जा सकती थी. जानिए कैसी है वूट पर आई नई वेब सीरीज़.

ट्रेलर रिव्यू: सेक्स एजुकेशन

ट्रेलर रिव्यू: सेक्स एजुकेशन

नेटफ्लिक्स की इस महापॉपुलर सीरीज का ट्रेलर कैसा है?

ट्रेलर रिव्यू: द गिल्टी

ट्रेलर रिव्यू: द गिल्टी

जैक जिलेनहॉल जैसे ज़बरदस्त एक्टर की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा है?

फिल्म रिव्यू: शांग-ची एंड दी लीजेंड ऑफ दी टेन रिंग्स

फिल्म रिव्यू: शांग-ची एंड दी लीजेंड ऑफ दी टेन रिंग्स

ये फिल्म इसलिए चर्चा में है क्योंकि पहली बार किसी मार्वल की सुपरहीरो फिल्म का नायक एशियाई मूल का है. जानिए कैसी है ये फिल्म.