Submit your post

Follow Us

आलिया की RRR में एक गाने का बजट इत्ता ज़्यादा होगा?

फिल्म से प्यार करने वालों के लिए सिनेमा अपडेट आ गया है. आज बात करीना कपूर की. जिनकी लिखी किताब को लेकर पुलिस कम्प्लेन हो गई है. आलिया भट्ट की बात, जो इंडियन फिल्म हिस्ट्री के सबसे महंगे गाने में फीचर हो सकती हैं. साथ ही बताएंगे कंगना रनौत कौन से शो को होस्ट करने जा रही हैं. तो फटाफट नज़र डाल लीजिए आज की खबरों पर.

1. ‘हैरी पॉटर’ सीरीज़ की पहली फिल्म मैजिक मूवी मोड में रिलीज़ होगी

पहली खबर फेमस ‘हैरी पॉटर’ फिल्म फ्रेंचाइज़ की. इसके फर्स्ट पार्ट यानी ‘हैरी पॉटर एंड सॉर्सरस स्टोन’ के 20 साल पूरे होने पर वॉर्नर ब्रदर्स की ओर से एक्साइटिंग अनाउंसमेंट की गई है. मेकर्स ने बताया कि वो जल्द ही मूवी को फिर से रिलीज़ करेंगे. वॉर्नर ब्रदर्स ने तय किया है कि इस बार फिल्म के बैकग्राउंड में डायरेक्टर क्रिस कोलंबस की कॉमेंट्री भी होगी. जो बीच-बीच में फिल्म से जुड़ी बातें बताते रहेंगे. इस पूरे एक्सपीरिएंस को मैजिक मूवी मोड का नाम दिया गया है.

फिल्म में मूवी मेकिंग और उस वक्त का ट्रीविया भी बताया जाएगा. नए एक्सपीरिएंस के साथ इस फिल्म को 17 अगस्त से स्ट्रीम किया जाएगा.

2. आदर्श गौरव स्टारर ‘हॉस्टल डेज़ 2’ का ट्रेलर आ गया है

‘द व्हाइट टाइगर’ फेम आदर्श गौरव की नई वेब सीरीज़ ‘हॉस्टल डेज़’ का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया. कॉलेज लाइफ, हॉस्टल डेज़, रैगिंग, ब्रो कोड इन सभी चीज़ों को दिखाती हुई ये सीरीज़ साल 2019 में आई ‘हॉस्टल डेज़’ का ही सीक्वल है. उस सीज़न में जूनियर बने अंकित, चिराग, जाट और जतिन इस साल सीनियर्स बन चुके हैं. आदर्श गौरव के साथ इसमें एहसास चन्ना, आयुषी गुप्ता, लव विस्पुटे, निखिल विजय, शुभम गौड़ लीड रोल में होंगे. शो को 23 जुलाई से अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकेगा.

3. तापसी पन्नू ने शुरू किया ‘आउटसाइडर्स’ प्रॉडक्शन हाउस

तापसी पन्नू रिसेंटली ‘हसीन दिलरुबा’ फिल्म में नज़र आई थीं. वो ‘शाबाश मिट्ठू’ और ‘दोबारा’ में भी दिखने वाली हैं. तापसी ने आज सुबह ट्वीट करके बताया कि वो एक्ट्रेस के साथ अब प्रोड्यूसर की भूमिका भी निभाएंगी. तापसी ने अपने नए प्रोडक्शन हाउस को लॉन्च किया है. जिसका नाम है ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’. ये प्रोडक्शन हाउस उन्होंने सोनी पिक्चर्स के नेटवर्क एक्ज़ीक्यूटिव रह चुके प्रांजल खंडड़िया के साथ मिलकर शुरू किया.  

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

प्रांजल 20 सालों से एक कंटेट क्रिएटर और प्रड्यूसर भी रह चुके हैं. उन्होंने अभी तक ‘सुपर 30′, ’83’, ‘सूरमा’, ‘पीकू’, ‘मुबारकां’ और ‘अजहर’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म एक थ्रिलर मूवी होगी. जिसका नाम होगा ‘ब्लर’. जिसे डायरेक्ट करेंगे अजय बहल. जो इससे पहले ‘सेक्शन 375’ मूवी बना चुके हैं.

4. शिल्पा शेट्टी ने बताया 14 साल से क्यों नहीं की मूवी

शिल्पा शेट्टी जल्द ही प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा 2’ में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म से पूरे 14 साल बाद शिल्पा बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं. जब उनसे इतने लंबे ब्रेक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”मैंने खुद ये ब्रेक लिया था क्योंकि मैं चाहती थी अपने बच्चों पर ध्यान दूं. मैं 17 साल की उम्र से काम करने लगी थी तो मैं चाहती थी थोड़ा ब्रेक लूं. इस बीच कोई अच्छे दमदार रोल भी नहीं मिले. बीच में मुझे बड़े भारी-भरकम हिरोइन ओरिएंटेड रोल ऑफर हुए पर इतना रोना-धोना था कि मुझे लगा यार जो पिक्चर मैं खुद नहीं देखना चाहती उसके लिए दर्शकों से क्या उम्मीद करूं.” शिल्पा ने कहा कि ‘हंगामा 2’ और ‘निकम्मा’, जो उनकी आने वाली फिल्में हैं, इनमें दर्शकों को नए अवतार में पुरानी वाली शिल्पा ही दिखेगी. ‘हंगामा 2’ में शिल्पा, परेश रावल के अपोज़िट नज़र आएंगी. मूवी 23 जुलाई को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी.

5. कियारा-सिद्धार्थ की ‘शेरशाह’ की रिलीज़ डेट अनाउंस

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवानी जल्द ही फिल्म ‘शेरशाह’ में नज़र आने वाले हैं. मूवी में कारगिल युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी. जिसकी रिलीज़ डेट आज अनाउंस कर दी गई. ये फिल्म 12 अगस्त से अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर देखी जा सकेगी. मेकर्स ने एक मिनट 32 सेकेंड के वीडियो को शेयर किया. जिसमें कारगिल से जुड़े कुछ पुराने और ओरिजनल फुटेज दिखाए गए. वीडियो के अंत में सिद्धार्थ का फर्स्ट लुक भी देखने को मिला. सिद्धार्थ मूवी में विक्रम बत्रा का किरदार निभाने वाले हैं.

6. करीना कपूर की किताब को लेकर हुई पुलिस में शिकायत

करीना कपूर खान ने 9 जुलाई को अपनी किताब ‘द प्रेग्नेंसी बाइबिल’ को लॉन्च किया था. मगर उनकी किताब के रिलीज़ होने के पांच दिन बाद ही करीना मुश्किल में पड़ गई. दरअसल मुंबई के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में अल्फा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने करीना सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. करीना पर लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है. बुक के टाइटल ‘बाइबिल’ पर ये पूरा विवाद हो रहा है.


View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना के खिलाफ आईपीसी की धारा 295-ए के तरह ये कंम्प्लेन करवाई गई है. शिकायत करवाने वाले आशीष शिंदे ने मीडिया से बात में कहा कि ‘बाइबिल’ शब्द ने ईसाई समुदाय की धार्मिक भावानाओं को ठेस पहुंचायी है. करीना कपूर ने फरवरी में दूसरे बेटे को जन्म दिया था. बुक की अनाउंसमेंट के साथ उन्होंने बताया था कि अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान फिज़िकली और इमोशनली जो फील किया, वो ही इस बुक में लिखा है. जिसके टाइटल को लेकर अब शिकायत दर्ज हो गई है.

वैसे आज कल लोगों की भावनाओं को कुछ ज़्यादा ही ठेस नहीं पहुंच रहा. बीते दिनों सैफ के ‘भूत-पुलिस’ वाले पोस्टर पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. क्योंकि उसमें साधू-संत की फोटो थी. उससे पहले अक्षय की अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर भी खूब बातें हुईं. खैर, हम आगे बढ़ते हैं…

7. इंडिया के सबसे महंगे गाने की शूटिंग करेंगी आलिया भट्ट?

आलिया भट्ट जल्द ही RRR फिल्म में नज़र आने वाली हैं. जिसका मेकिंग वीडियो आज रिलीज़ कर दिया गया. खबर है कि इसी फिल्म में इंडियन हिस्ट्री का सबसे महंगा गाना पिक्चराइज़ किया जाएगा. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर राजामौली एक भव्य सेट और भारी-भरकम कॉस्ट्यूम के साथ इस गाने को शूट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. जिसकी लागत पूरे 3 करोड़ रुपये की बताई जा रही है. इतने भारी बजट में इससे पहले कोई भी गाना शूट नहीं किया गया है.

बिग बजट फिल्मों, जैसे संजय लीला भंसाली की ‘देवदास’ और राजामौली की ही ‘बाहुबली’ में भी इतने ज़्यादा बजट के गाने को शूट नहीं किया गया था. बताया जा रहा है कि RRR के इस गाने में सिर्फ कॉस्ट्यूम की कीमत ही एक करोड़ रुपये हो सकती है. फिल्म के लीड एक्टर यानी रामचरण, जूनियर एनटीआर और आलिया तीनों ही इस गाने में होंगे. जिसकी शूटिंग हैदराबाद में होगी. वैसे अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेंशन नहीं आई है.

8. ओटीटी के शो ‘टेम्पटेशन आइलैंड’ को होस्ट करेंगी कंगना

अब बात कंगना रनौत की. कंगना जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. वो अमेरिकी रिएलिटी शो ‘टेम्पटेशन आइलैंड’ के इंडियन अडेप्टेशन को होस्ट करने की तैयारी कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना ने शो को साइन कर लिया है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो सकती है. ‘टेम्पटेशन आइलैंड’ शो में कपल्स और सिंगल्स पार्टिसिपेट करते हैं. जिसमें उनके रिलेशनशिप और कनेक्शन को दिखाया जाता है. फिलहाल कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ और ‘थलाईवी’ का लोगों को इंतज़ार है.

9. सोनी पिक्चर्स और राम माधवानी फिल्म्स मिलकर बनाएंगे ‘डाइव’

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और राम माधवानी फिल्म्स एक साथ मिलकर बॉलीवुड की फर्स्ट अंडर वॉटर थ्रिलर फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसका नाम होगा ‘डाइव’. तरण आदर्श ने ट्वीट करके बताया कि इस फिल्म को नितिन परमार डायरेक्ट करेंगे. जो उनका डेब्यू प्रोजेक्ट होगा. हॉलीवुड में भी कई अंडर वॉटर थ्रिलर मूवीज़ बन चुकी हैं. जैसे ’47 मीटर्स डाउन’, ‘डीप स्टार सिक्स’. इन फिल्मों का कुछ हिस्सा पानी के अंदर शूट किया गया है. ‘डाइव’ मूवी फिलहाल प्री-प्रोडक्शन मोड में है. इसकी कास्टिंग को लेकर भी कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है. सोनी पिक्चर्स इससे पहले ‘शंकुतला देवी,’ ‘102 नॉट आउट’ और ‘पैडमैन’ जैसी फिल्में प्रड्यूज़ कर चुके हैं. साथ ही राम माधवानी अपनी फिल्म ‘नीरजा’ के लिए जाने जाते हैं.

आज की बड़ी खबरें इतनी ही. इस शो को आप हमारे यू-ट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं.


वीडियो: दी सिनेमा शो: इंडिया के सबसे महंगे गाने की शूटिंग करेंगी आलिया भट्ट?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

'मिमी' के ट्रेलर में ही इत्ता मज़ा आ गया, फ़िल्म में कितना आएगा!

'मिमी' के ट्रेलर में ही इत्ता मज़ा आ गया, फ़िल्म में कितना आएगा!

पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन की फ़िल्म 'मिमी' के ट्रेलर का रिव्यू पढ़ लीजिए.

'14 फेरे' ट्रेलर रिव्यू: 'हसीन दिलरुबा' के बाद इस फ़िल्म में भी विक्रांत मेस्सी की शादी में बहुत लफड़े हैं

'14 फेरे' ट्रेलर रिव्यू: 'हसीन दिलरुबा' के बाद इस फ़िल्म में भी विक्रांत मेस्सी की शादी में बहुत लफड़े हैं

कैसा है विक्रांत की नई फ़िल्म '14 फेरे' का ट्रेलर, जान लीजिए.

'भुज' ट्रेलर रिव्यू: क्या बिना चीखे हीरो देशभक्ति साबित नहीं कर सकता?

'भुज' ट्रेलर रिव्यू: क्या बिना चीखे हीरो देशभक्ति साबित नहीं कर सकता?

'भुज' ट्रेलर की ये बातें देखीं क्या आपने?

फिल्म रिव्यू- स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक

फिल्म रिव्यू- स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक

अक्षय खन्ना स्टारर 'स्टेट ऑफ सीज- टेंपल अटैक' एक साधारण फिल्म है. यही इसकी खासियत है और दिक्कत भी.

Malik ट्रेलर में फहाद फाज़िल की क्रूरता देख खौफज़दा हो जाएंगे

Malik ट्रेलर में फहाद फाज़िल की क्रूरता देख खौफज़दा हो जाएंगे

ये आदमी सही काम, गलत तरीके से करता है. 'मलिक' ट्रेलर की खास बातें पढ़ते चलिए.

फिल्म रिव्यू: द टुमॉरो वॉर

फिल्म रिव्यू: द टुमॉरो वॉर

'एवेंजर्स' वाले क्रिस प्रैट क्या इस बार दुनिया को बचा पाए?

फिल्म रिव्यू- कोल्ड केस

फिल्म रिव्यू- कोल्ड केस

हर फिल्म को देखने के बाद एक भाव आता है, जो आपके साथ रह जाता है. मगर 'कोल्ड केस' को देखने के बाद आप श्योर नहीं हो पाते कि वो भाव क्या है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: ग्रहण

वेब सीरीज़ रिव्यू: ग्रहण

1984 के सिख दंगों पर बनी ये सीरीज़ आज भी रेलवेंट है.

मूवी रिव्यू: जगमे थंदीरम

मूवी रिव्यू: जगमे थंदीरम

धनुष की जिस फिल्म को लेकर इतना हाईप था, वो आखिर है कैसी?

मूवी रिव्यू- शेरनी

मूवी रिव्यू- शेरनी

जानिए 'न्यूटन' फेम अमित मसुरकर और विद्या बालन ने साथ मिलकर क्या बनाया है!