Submit your post

Follow Us

आर्यन के सपोर्ट में आईं सुज़ैन खान, मीका सिंह ने NCB को ताना मार दिया

सिनेमा से जुड़ी छोड़ी-बड़ी अपडेट चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. आज पढ़िए सुज़ैन खान के बारे में. जिन्होंने आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उनका सपोर्ट किया है. कल देर रात व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टा डाउन होने के बाद कार्तिक आर्यन ने क्या किया? और अक्षय कुमार की ‘ओह माई गॉड 2’ में परेश रावल क्यों नहीं दिखाई देंगे. आज की फिल्मी दुनिया की अपडेट्स आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. ‘फ्री गाय’ 15 अक्टूबर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज़

पहली खबर रायन रेनॉल्ड्स की फिल्म ‘फ्री गाय’ की. जिसे थिएटर्स में रिलीज़ करने के बाद अब ओटीटी पर भी प्रीमियर किया जाएगा. मूवी 15 अक्टूबर से डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर देखी जा सकेगी. ये हिंदी, तेलुगु और इंग्लिश भाषा में अवलेबल होगी. डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने इस बात की अनाउंसमेंट की है. ‘फ्री गाय’ इंडिया में 17 सितंबर को रिलीज़ हुई थी.

इससे पहले इसे 13 अगस्त को यूएस में रिलीज़ किया गया था. इस एडवेंचर कॉमेडी फिल्म को 74वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था.

2. आर्यन के अरेस्ट के बाद सुज़ैन-मीका सिंह ने दिया शाहरुख का साथ

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में 07 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में भेज दिया गया है. NCB ने दावा किया कि आर्यन के फोन से उन्हें कुछ शॉकिंग मटीरियल मिला है. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर लगातार लोगों के रिएक्शन्स आ रहे हैं. कुछ लोग आर्यन और शाहरुख के खिलाफ बातें कर रहे हैं तो कुछ उनके सपोर्ट में हैं. इंटीरियर डिज़ाइनर और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने भी इस पर रिएक्ट किया है. राइटर शोभा डे के पोस्ट पर कमेंट करते हुए सुज़ैन ने लिखा,

”मुझे लगता है ये आर्यन खान के बारे में नहीं है क्योंकि वो दुर्भाग्यवश गलत जगह पर और गलत वक्त पर मौजूद थे. इस पूरी स्थिति को वो लोग सिर्फ मज़ा लेने का ज़रिया बना रहे हैं, जो बॉलीवुड के पीछे पड़े रहते हैं”

Sussainne Khan Post आर्यन खान को अच्छा बच्चा बताते हुए सुज़ैन ने लिखा,

”ये बहुत अनफेयर है वो अच्छा बच्चा है. मैं शाहरुख और गौरी के साथ हूं.”

सुज़ैन के अलावा आज सुबह मीका सिंह ने भी आर्यन के सपोर्ट में ट्वीट किया. लिखा,

”वाह क्या खूबसूरत क्रूज़ शिप है काश मैं भी इसपर जा पाता. मैंने सुना है बहुत से लोग इस शिप पर गए थे मगर मुझे आर्यन खान के अलावा और कोई नहीं दिख रहा…इतने बड़े क्रूज़ में सिर्फ आर्यन ही घूम रहा था क्या…हद है…”

वैसे मीका को इस कमेंट के लिए चमचागिरी करने वाला और चाटूकार होने जैसे शब्द सुनने पड़े. मीका और सुज़ैन के अलावा शशी थरूर, हंसल मेहता, पूजा भट्ट और सुचित्रा कृष्णमूर्ती ने भी शाहरुख और आर्यन के सपोर्ट में ट्वीट किया था.

3. विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म ‘सनक’ का ट्रेलर रिलीज़

विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक’ का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है. मूवी में चंदन सान्याल, रुकमणी और नेहा धूपिया नज़र आ रहे हैं. दो मिनट 36 सेकेंड का ट्रेलर देखकर तो यही समझ आ रहा है कि कहानी एक ऐसे शख्स की है जिसकी वाइफ की हार्ट सर्जरी होती है. मगर ऑपरेशन के वक्त ही हॉस्पिटल पर कुछ लोग अटैक कर देते हैं. डॉक्टर्स के साथ-साथ पेशेंट को भी हॉस्टेज बना लेते हैं.

मूवी में नेहा धूपिया पुलिस ऑफिसर के रोल में दिख रही हैं. कनिष्क वर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 15 अक्टूबर से डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर देखी जा सकेगी.

4. शाहरुख खान के बॉडी डबल के साथ शूट हुई एटली की फिल्म?

आर्यन खान के जेल जाने के बाद शाहरुख खान ने अपने सभी शूटिंग शेड्यूल्स कैंसिल कर दिए हैं. खबर तो ये भी आ रही है कि उन्होंने ‘पठान’ की शूटिंग के लिए स्पेन जाने का प्रोग्राम भी कैंसिल कर दिया. बट, उनके शूटिंग शेड्यूल कैंसिल होने के बाद भी एटली की फिल्म की शूटिंग नहीं रुकी. कैसे? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख की जगह उनके बॉडी डबल, प्रशांत वाल्डे के साथ इस शूटिंग को पूरा किया गया. जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. प्रशांत से जब शूटिंग के लिए स्पेन जाने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि अभी वो इस बारे में कोई बात नहीं कर सकते. उन्हें एक दिन पहले ही शूटिंग शेड्यूल का पता चलता है. वैसे शाहरुख की जगह उनके बॉडी डबल के साथ शूट करने को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है.

5. शहनाज़ गिल 7 अक्टूबर से करेंगी ‘हौसला रख’ की शूटिंग

‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनकी दोस्त शहनाज़ गिल ने सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है. लगभग एक महीने गुज़र जाने के बाद अब खबर है कि वो वापिस शूटिंग पर लौट सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज़ 7 अक्टूबर से शूटिंग पर लौटेंगी. वो अपनी आने वाली फिल्म ‘हौसला रख’ के लिए एक प्रमोशनल सॉन्ग को शूट करेंगी. ये गाना पहले 15 सितंबर को शूट किया जाना था. मगर सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज़ इस हालत में नहीं थीं कि वो शूट कर पाएं.

6. सलमान पर बनने वाली डॉक्यूमेंट्री-सीरीज़ का नाम अनाउंस

सिनेमा शो के एक एपिसोड में हमने आपको बताया था कि सलमान खान पर जल्द ही डॉक्यू-सीरीज़ बनने जा रही है. जिसमें उनकी लाइफ की जर्नी को दिखाया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस सीरीज़ का नाम होगा ‘बियॉन्ड द स्टार-सलमान खान’. इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा. जिसे एसके फिल्म्स और विज़ फिल्म्स साथ मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं. इस डॉक्यू-सीरीज़ की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

7.’OMG 2′ में परेश रावल क्यों नहीं दिखेंगे, पता चल गया

अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माई गॉड’ का सीक्वल बनने जा रहा है. जिसमें अक्षय कुमार के साथ इस बार परेश रावल नहीं बल्कि पंकज त्रिपाठी दिखाई देंगे. फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है. मूवी मेकर्स ने इस सीक्वल के लिए पहले परेश रावल को अप्रोच किया था. मगर बात बन नहीं पाई. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के लिए मेकर्स परेश रावल को अप्रोच करने पहुंचे थे मगर उन्होंने ज़्यादा पैसे की डिमांड कर दी. मेकर्स को लगा कि इतने पैसे देने से उनका बजट डगमगा जाएगा. इसके बाद परेश ने एक और प्रपोज़ल रखा. वो फिल्म का प्रॉफिट शेयर करना चाहते थे. मगर यहां भी बात बन नहीं पाई. इसलिए इस रोल के लिए बाद में पंकज त्रिपाठी को अप्रोच किया गया.

8. Facebook डाउन होने के बाद कार्तिक का #AskKartik सेशन

कल शाम व्हॉट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम ठप्प हो गए थे. बहुतों की सांसे कुछ देर के लिए अटक गई थीं. पर मैं बहुत खुश थी क्योंकि ज़ुकरबर्ग चाचा ने हमारे फैमिली ग्रुप के फॉरवर्ड्स को थोड़ी देर शांत करवा दिया था. खैर, इसके डाउन होने का असर सितारों पर भी पड़ा. कार्तिक आर्यन ने इसका फायदा उठाकर अपने फैन्स के साथ ट्विटर पर #AskKartik सेशन शुरू कर दिया. जिसमें कई मज़ेदार सवालों के मज़ेदार जवाब दिए. एक शख्स ने उनसे पूछा कि जब फिल्म को रैपअप करने की बात आती है तो उनके अंदर उसैन बोल्ट वाली एनर्जी कैसे आ जाती है. बंदा, कार्तिक से एनर्जी के पीछे का सीक्रेट जानना चाहता था. कार्तिक ने सिर्फ एक नाम लिखा. अक्षय कुमार. Kartik Reply ज़ाहिर है अक्षय की फिल्म खत्म करने की स्पीड से ही कार्तिक को इंस्पीरेशन मिली होगी. कार्तिक की लेम्बोर्गिनी को लेकर भी एक फैन ने सवाल किया. जिस पर कार्तिक ने कहा वो ऐवरेज बहुत कम देती है. कार्तिक ने करीब एक घंटे तक ये सेशन किया और सवालों के जवाब दिए.

9. पेरिस फैशन वीक में रैम्प वॉक करती दिखीं ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही मणी रत्नम की फिल्म ‘पोनिईन सेलवन’ में नज़र आने वाली हैं. जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. रिसेंटली ऐश्वर्या राय ने पेरिस फैशन वीक में रैम्प वॉक किया. व्हाइट रंग के गाउन में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही हैं. ऐश्वर्या के साथ ब्रिटिश स्टार हेलेन मिरेन भी इस रैम्प वॉक में दिखाई दीं.

इस इवेंट में ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या बच्चन भी पहुंचे थे.

तो ये थी आज की बड़ी खबरें. आप चाहें तो इसे वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे रोज़ शाम 06 बजे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान को ट्रोल करने की सारी हदें पार

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट Season 5 Vol. 2

वेब सीरीज़ रिव्यू- मनी हाइस्ट Season 5 Vol. 2

'मनी हाइस्ट' के इस वॉल्यूम की खास बात है कि ये अपने सारे लूज़ एंड्स को बांधकर एक सैटिसफाइंग सी एंडिंग दे देती है.

वेब सीरीज रिव्यू : इनसाइड एज 3

वेब सीरीज रिव्यू : इनसाइड एज 3

कैसा है विवेक ओबेरॉय और ऋचा चड्ढा के शो का तीसरा सीज़न?

मूवी रिव्यू: बॉब बिस्वास

मूवी रिव्यू: बॉब बिस्वास

क्या इस बॉब पर बिस्वास किया जा सकता है?

मूवी रिव्यू: तड़प

मूवी रिव्यू: तड़प

अहान शेट्टी का डेब्यू प्रॉमिसिंग था या नहीं?

फिल्म रिव्यू: द पावर ऑफ द डॉग

फिल्म रिव्यू: द पावर ऑफ द डॉग

'डॉक्टर स्ट्रेन्ज' और 'शरलॉक' वाले धांसू एक्टर बेनेडिक्ट की नई फिल्म कैसी है?

'83' में कपिल देव की वो पारी देखने को मिलेगी, जिसकी फुटेज दुनिया में कहीं उपलब्ध नहीं

'83' में कपिल देव की वो पारी देखने को मिलेगी, जिसकी फुटेज दुनिया में कहीं उपलब्ध नहीं

कैसा है रणवीर सिंह की '83' का ट्रेलर?

मूवी रिव्यू - अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

मूवी रिव्यू - अंतिम: द फाइनल ट्रुथ

कायदे से ये सलमान खान फिल्म नहीं होनी चाहिए थी, लेकिन बन जाती है.

फिल्म रिव्यू: छोरी

फिल्म रिव्यू: छोरी

मराठी फिल्म का रीमेक ये फिल्म ओरिजिनल से अच्छी है या बुरी?

फिल्म रिव्यू- सत्यमेव जयते 2

फिल्म रिव्यू- सत्यमेव जयते 2

'सत्यमेव जयते 2' मसाला जॉनर का नाम खराब करने वाला कॉन्टेंट है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: इल्लीगल सीज़न  2

वेब सीरीज़ रिव्यू: इल्लीगल सीज़न 2

नेहा शर्मा, पीयूष मिश्रा का ये शो 'सूट्स' तो नहीं, लेकिन बुरा भी नहीं.