Submit your post

Follow Us

...पर ये 'सुपरगर्ल फ्रॉम चाइना' आपकी गर्लफ्रेंड नहीं हो सकती

3
शेयर्स

पहले आया बेबी डॉल. फिर चिट्टियां कलाइयां. फिर एक ही स्टाइल में गाकर कनिका कपूर हो गईं बोरिंग. और अब टेडी बेयर के बाद सुपर गर्ल सुन कर लगता है कि इसे आपको ज़बरदस्ती सुनाया जा रहा है. शायद आप कनिका जी के फैन हों और डिफरेंट ओपिनियन रखते हों. पर अगर मैंने गाने न देखकर इसे सिर्फ रेडियो पर सुना होता, तो इसके वीडियो की कल्पना करने में ज्यादा तकलीफ न होती. कनिका मानो एक ही तरह के स्टाइल में बंध कर रह गई हैं.

पर गाने सिर्फ सुनने के लिए नहीं होते. गाने का वीडियो झट से याद दिलाता है ‘चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी’ के रीमिक्स के वीडियो की. जिसमें तीन मैनेक्विन्स जी उठती हैं.

इस वीडियो में सनी लियोने चाइनीज़ नहीं दिखती. उन्हें चाइनीज़ दिखाने के लिए कोई एफर्ट भी नहीं लगाया गया है. जैसे हमारे बर्गर में आलू और पिज़्ज़ा में स्पाइसी पनीर होता है, वैसे हमारी चाइनीज़ सुपरगर्ल वेस्टर्न कपड़ों में पैक्ड है. पर है बिलकुल देसी. क्योंकि बर्गर और पिज़्ज़ा की तरह सुपरगर्ल भी एक कंज्यूम करने की चीज़ है.

सेक्स के मामले में ‘लूज़र’ लड़के के लिए सुपरगर्ल एक फंतासी है. वो लड़के के लिए खाना पकाएगी, उसे नहलाएगी, नाच के दिखाएगी और ऑर्गेजम की हद तक एक्सरसाइज़ कराएगी. घर की मेड से लेकर हॉस्पिटल की नर्स तक एक मर्द को जितनी औरतें मिल सकती हैं, सबका रोल अदा करेगी. बदले में लड़के के ऊपर उसे प्यार करने का प्रेशर नहीं है.

सबसे भली बात ये है कि लड़की चाइनीज़ है. ‘फ्रजाइल’ है. कुछ दिन चलेगी. यूज़ एंड थ्रो है. ठीक उस चाइनीज़ फ़ोन की तरह जिसमें कुछ दिन आप पोर्नोग्राफी के मज़े ले सकते हैं. भजन वाली रिंगटोन लगाने के लिए दूसरा, ड्यूरेबल फोन रखेंगे. उस एप्पल लैपटॉप की तरह जिस पर हमारा ‘गीक’ काम कर रहा है.

5 मिनट 33 सेकेंड की इस पैरेलल दुनिया में लड़के को अप्रतिम अद्वितीय सेक्शुअल सुख मिलता है. जैसे एक पॉर्न वीडियो के साथ अकेले में में बिताया गया वक़्त. पर ये सुख उसने इम्पोर्ट किया है. ये लड़की उसकी गर्लफ्रेंड नहीं हो सकती. बीवी नहीं हो सकती. ठीक उसी तरह जैसे ‘चढ़ती जवानी..’ वाली मैनेक्विन्स हीरो की गर्लफ्रेंड नहीं थीं. क्योंकि प्रेमिका से जरूरत होती है शर्म की. हमारे वीडियो एलबमों में प्रेमिकाएं सेक्स की इच्छा जाहिर नहीं करतीं. ये काम केवल ‘आइटम गर्ल्स’ करतीं हैं. या प्लास्टिक की मैनेक्विन्स. पुतलियां.

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें
supergirl from china new song review

10 नंबरी

स्टीफन हॉकिंग की मौत की तारीख से जुड़े संयोग पर विश्वास नहीं होता!

पढ़िए स्टीफन के 6 और कुल 12 कोट्स जो वैज्ञानिकों को एक अच्छा फिलॉसोफर भी सिद्ध करती हैं

तीन फिल्मों की अनाउंसमेंट के बाद अब मोदी पर वेब सीरीज़ आ रही है

मोदी का रोल 'हम साथ साथ हैं' का ये एक्टर निभा रहा है.

कलंक टीज़र: सांड से लड़ते वरुण धवन को देखकर पसीना छूट जाता है.

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को एक ही फ्रेम में देखकर आंखों में चमक आ जाती है.

गार्ड ने वो बेवकूफी न की होती, तो आनंद के हीरो किशोर कुमार होते

बड़ी मुश्किल से 'आनंद' राजेश खन्ना को मिली थी.

'बागबान' में काम कर चुकी इस एक्ट्रेस को पीटता है उसका पति!

पहले मुंह पर थूका, मना करने पर फिर से वही काम किया.

40 शतक के बाद कोहली सचिन के इतने करीब पहुंच गए, पता भी नहीं चला

दूसरे वनडे में कोहली ने 6 रिकॉर्ड भी बना डाले.

RAW: 1971 के इंडियन सीक्रेट एजेंट की कहानी, जो पाकिस्तान जाकर अपना मिशन पूरा करेगा

ट्रेलर को 00:20 पर पॉज़ करके देखिए. कुछ पता लगा?

नसीरुद्दीन शाह और पंकज कपूर से भी बड़ी तोप एक्टर हैं उनकी सासू मां

इंडियन थियेटर और बॉलीवुड की दादी अम्मा रहीं दीना पाठक का आज बड्डे है.