Submit your post

Follow Us

'द कपिल शर्मा शो' वाली सुमोना चक्रवर्ती का कौन सा पोस्ट वायरल हो गया?

फिल्मी दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरें जानना है तो आप सही जगह पर हैं. यहां आपको नेशनल, इंटरनेशनल और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरें मिलती हैं. नीचे पढ़िए आज की ज़रूरी खबरें…

1. ‘ब्लैक पैंथर’ के सीक्वल में मकेल कॉल आएंगी नज़र

पहली खबर हॉलीवुड से. मार्वल्स की फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ का सीक्वल बनने जा रहा है. जिसकी स्टारकास्ट को जॉइन किया है ‘स्टार वॉर्स’ और ‘बीन सो लॉस्ट’ वाली एक्ट्रेस मकेल कॉल ने. मकेल, डायरेक्टर रेयान कूगलर और पूरी टीम के साथ पाइनवुड स्टूडियो में शूटिंग शुरू करेंगी. कॉल को उनकी 2020 में आई सीरीज़ ‘आई मे डिस्ट्रॉय यू’ के लिए एम्मी नॉमिनेशन्स भी मिल चुके हैं. ‘ब्लैक पैंथर’ के सीक्वल में उनका किरदार क्या होगा अभी इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. साल 2018 में आई चैडविक बोज़मैन की फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ ब्लॉकबस्टर रही थी. इसके सीक्वल को 08 जून 2022 को रिलीज़ किया जाएगा.

2. ‘बिग बॉस’ ओटीटी का फर्स्ट प्रोमो हुआ लॉन्च

खबर ‘बिग बॉस’ के फैंस के लिए. सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ को ओटीटी पर रिलीज़ करने की अनाउंसमेंट कर दी है. वैसे तो काफी समय से इसे ओटीटी पर रिलीज़ करने की बातें चल रही थीं. मगर ईद-उल-अज़हा के मौके पर सलमान ने शो का नया प्रोमो लॉन्च कर दिया.


View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

इस प्रोमो में बताया कि ये सीज़न अब तक का सेंसेशनल सीज़न होगा. इतना क्रेज़ी कि टीवी पर बैन लग जाएगा. सलमान ने बताया कि इस बार टीवी से पहले वूट ऐप पर ‘बिग बॉस’ को टेलीकास्ट किया जाएगा. शो के पहले छह हफ्तों को टीवी से पहले वूट पर दिखाया जाएगा. 08 अगस्त से वूट पर इसकी स्ट्रीमिंग शुरू कर दी जाएगी.

3. आशुतोष राणा की सीरीज़ ‘छत्रसाल’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

आशुतोष राणा की वेब सीरीज़ ‘छत्रसाल’ का ट्रेलर कल रिलीज़ कर दिया गया. राजा छत्रसाल की इस कहानी में आशुतोष राणा मुगल शासक औरंगज़ेब का किरदार निभा रहे हैं. जो तेज़ी से मुगल साम्राज्य को बढ़ाना चाहता है. वहीं राजा छत्रसाल अपने राज्य बुंदेलखंड को मुगल शासन से मुक्त करवाना चाहते हैं. दो मिनट 36 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपका पूरा ध्यान आशुतोष राणा खींच लेंगे. ‘छत्रसाल’ एक पीरियड ड्रामा वेब सीरीज़ है. इसे 29 जुलाई को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ किया जाएगा.

4. 25 जुलाई को रिलीज़ होगा सिद्धार्थ की ‘शेरशाह’ का ट्रेलर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म ‘शेरशाह’ में नज़र आएंगे. जिसका ट्रेलर 25 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा. आज सुबह करण जौहर ने इस बात की जानकारी दी. मूवी में कारगिल युद्ध को दिखाया जाएगा. जिसमें सिद्धार्थ, कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभा रहे हैं.

वहीं कियारा आडवाणी शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं. कुछ दिनों पहले मूवी की रिलीज़ डेट भी अनाउंस की गई थी. इसे 12 अगस्त से अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकेगा.

5. अगले साल थिएटर्स में रिलीज़ होगी कैटरीना की ‘फोन भूत’

कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म ‘फोन भूत’ में नज़र आने वाली हैं. जिसमें उनके साथ होंगे ईशान खट्टर और ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी. लेटेस्ट अपडेट ये है कि मूवी अगले साल तक रिलीज़ हो सकती है. बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए प्रड्यूसर रितेश ने बताया कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अगले साल तक ये रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएगी. ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी. जिसमें पहली बार कैटरीना, ईशान और सिद्धांत एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. कहानी भूत पकड़ने वाले तीन लोगों की होगी.

6. एटली की फिल्म में शाहरुख के अपोज़िट दिखेंगी नयनतारा

सिनेमा शो के एक एपिसोड में हमने आपको बताया था कि शाहरुख खान जल्द ही एटली की फिल्म में नज़र आने वाले हैं. अब खबर है कि मूवी में शाहरुख के अपोज़िट साउथ की सुपरस्टार नयनतारा नज़र आने वाली हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर एटली ने नयनतारा को ये रोल ऑफर किया है. जिसे एक्ट्रेस ने एक्सेप्ट भी कर लिया है. इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म से जुड़े सारे पेपरवर्क्स भी पूरे हो चुके हैं. ये एक पैन इंडिया फिल्म होगी जिसमें शाहरुख खान डबल रोल निभाएंगे. नयनतारा का किरदार क्या होगा इसे लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

7. ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोमो से गायब सुमोना का पोस्ट वायरल

बीते दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ के दूसरे सीज़न से जुड़ी तस्वीरें सामने आई थीं. इसमें कपिल शर्मा के साथ अर्चना पूरन सिंह, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, चन्द्र प्रभाकर और सुदेश लहरी नज़र आ रहे थे. मगर इस पोस्ट से सुमोना चक्रवर्ती नदारद दिखीं. लोगों ने उनके बारे में पूछना शुरू कर दिया. सुमोना जनरली शो में कपिल शर्मा के वाइफ का रोल प्ले करती हैं. अब उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है. जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इस बार वो ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा नहीं बनेंगी.

सुमोना ने शॉर्लट फ्रीमैन की किताब ‘एवरीथिंग यू विल एवर नीड’ की एक लाइन को कोट करते हुए लिखा- ”अगर आप किसी चीज़ को सही मौका नहीं देंगे तो आपको कभी पता नहीं चलेगा कि वह चीज़ आपके लिए बनी है. फिर चाहे वह रिलेशनशिप हो, एक नई नौकरी हो, नया शहर या फिर एक नया एक्सपीरियंस हो. आप खुद को उसमें पूरी तरह से झोंक दें और मन में कुछ भी न रखें. अगर वह असफल हो जाती है तो समझ लेना कि वह चीज़ आपके लिए बनी ही नहीं थी. तब आप बिना किसी पछतावे के आगे बढ़ जाएंगे क्योंकि आप जानते हैं कि आपने उसके लिए बहुत मेहनत की थी. बस यही आप कर सकते हैं.”

फिलहाल मेकर्स ने इस बात की कोई अनाउंसमेंट नहीं की है कि सुमोना, शो का हिस्सा होंगी या नहीं. लेकिन सुमोना के इस लंबे-चौड़े पोस्ट को लोग इस बात से जोड़ रहे हैं कि इस बार शो में सुमोना नहीं दिखाई देंगी.

8. राज कुंद्रा मामले की वजह से रुक जाएगी ‘हंगामा 2’ की रिलीज़?

शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद फिल्म ‘हंगामा 2’ से बड़े पर्दे पर कमबैक करने वाली हैं. ये फिल्म 23 जुलाई को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जा रही है. लेकिन उनके पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद खबरें चलने लगी थीं कि मेकर्स ‘हंगामा 2’ की रिलीज़ को मामला शांत होने तक होल्ड पर रख सकते हैं. मगर प्रड्यूसर रतन जैन ने इन सभी बातों को गलत बताया है.

एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए रतन ने बताया कि ‘हंगामा 2’ की रिलीज़ पर राज कुंद्रा के अरेस्ट होने का कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा- ”उनके हसबैंड को गिरफ्तार किया गया है शिल्पा शेट्टी को नहीं. वो फिल्म में एक अहम किरदार हैं और उन्होंने फिल्म के प्रमोशन्स को भी पूरा किया है. जांच एजेंसियों ने भी कहा है कि उन्होंने इस मामले में शिल्पा का कोई रोल नहीं पाया. तो मुझे नहीं लगता कि हमारी फिल्म पर इसका कोई असर पड़ेगा. लोग ज़बरदस्ती इस मामले में शिल्पा का नाम घसीट रहे हैं.”

फिल्म की बात करें तो इसमें शिल्पा के साथ परेश रावल, मिज़ान जाफरी, जॉनी लीवर और राजपाल यादव जैसे कलाकार नज़र आएंगे.

9. सलमान ने शादीशुदा और 17 साल की बेटी वाली बात पर दिया जवाब

अरबाज़ खान का टॉक शो ‘पिंच’ का दूसरा सीज़न शुरू हो चुका है. इसके पहले एपिसोड को कल टेलीकास्ट किया गया. जिसमें गेस्ट थे सलमान खान. शो के एक सेग्मेंट में अरबाज़, सलमान को सोशल मीडिया पर लिखे गए कुछ कमेंट्स पढ़कर सुना रहे थे. जिसका जवाब उन्हें देना था. अरबाज़ ने एक ट्वीट पढ़ा जिसमें लिखा था कि सलमान अपनी सीक्रेट फैमिली के साथ दुबई में रहते हैं और उनकी 17 साल की बेटी भी है. ट्वीट में लिखा था, ”कहां छुपा बैठा है डरपोक. भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है. भारत के लोगों को कब तक मूर्ख बनाएगा.”

इस ट्वीट को सुनकर पहले तो सलमान कंन्फ्यूज़ से दिखे. फिर उन्होंने कहा- ”इन लोगों के पास बहुत जानकारी है. ये सब बकवास है. मुझे नहीं पता कि ये किसके बारे में बात कर रहे हैं और उन्होंने ये क्यों पोस्ट किया. क्या इस आदमी को वाकई लगता है कि मैं इस पर कुछ कहूंगा. भाई मेरी कोई बीवी नहीं है. मैं भारत में रहता हूं. 9 साल की उम्र से मैं गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं. पूरा देश जानता है मैं कहां रहता हूं.”

इसी शो में सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘दबंग 4’ का भी हिंट दे दिया. जब अरबाज़ ने उनसे पूछा कि आपकी फेवरेट फिल्म कौन सी है, ‘दबंग’, ‘दबंग 2’, ‘दबंग 3’ तो सलमान झट्ट से बोल पड़े ‘दबंग 4’. अब ऑफिशियल अनाउंसमेंट भले ना हुई हो मगर फैंस को ‘दबंग 4’ का इंतज़ार है.

10. नंदमुरी बालकृष्ण एआर रहमान और भारत रत्न पर बोलकर बुरा फंसे

आज की आखिरी खबर तेलुगू एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण की. जो अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने एक बार फिर अजीब बयान दिया है. एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो नहीं जानते एआर रहमान कौन है. उन्होंने कहा- ”मुझे नहीं पता कि एआर रहमान कौन है. मुझे परवाह नहीं है. दहाई में एक बार वो कोई हिट गाना देता है और उसे ऑस्कर अवॉर्ड मिलता है.” इंट्रस्टिंग फैक्ट ये है कि एआर रहमान नंदमुरी की फिल्म ‘निप्पू रव्वा’ में म्यूज़िक दे चुके हैं. ये फिल्म 1993 में आई थी. बालकृष्ण ने भारत रत्न पर भी कमेंट किया. कहा- ”ये सभी पुरस्कार मेरे पैर के बराबर हैं. तेलुगु सिनेमा में मेरे परिवार के योगदान की भरपाई कोई पुरस्कार नहीं कर सकता. मुझे लगता है कि भारत रत्न एनटीआर के नाखून के बराबर है.” उनके इस बयान के लिए लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. किसी ने उन्हें दिमाग से हिला हुआ कहा तो किसी ने कहा बालकृष्ण ने अपने पिता का नाम डुबा दिया. नंदमुरी बालकृष्ण एक्टर और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके एनटी रामा राव के बेटे हैं.

आप इन खबरों को वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. रोज़ाना शाम 06 बजे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: रितेश सिधवानी ने बताया कब रिलीज़ होगी ‘मिर्ज़ापुर 3’

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

मूवी रिव्यू: सारपट्टा परंबरै

मूवी रिव्यू: सारपट्टा परंबरै

बॉक्सिंग पर बनी इस तमिल फिल्म को देखकर सारे तूफान भूल जाएंगे.

मूवी रिव्यू: नारप्पा

मूवी रिव्यू: नारप्पा

तमिल फिल्म 'असुरन' का फेथफुल रीमेक, लेकिन क्या उतना ही दमदार भी?

फिल्म रिव्यू- तूफान

फिल्म रिव्यू- तूफान

एक साफ-सुथरी मेनस्ट्रीम मसाला फिल्म, जिसे देखने या नहीं देखने से आपके जीवन में कोई खास बदलाव नहीं आएगा.

फिल्म रिव्यू- मालिक

फिल्म रिव्यू- मालिक

घिसे-पीटे आइडिया और स्टोरीलाइन पर बनी होने के बावजूद 'मालिक' इतनी पावरफुल फिल्म है, जो आपको आखिर तक बांधकर रखती है.

'मिमी' के ट्रेलर में ही इत्ता मज़ा आ गया, फ़िल्म में कितना आएगा!

'मिमी' के ट्रेलर में ही इत्ता मज़ा आ गया, फ़िल्म में कितना आएगा!

पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन की फ़िल्म 'मिमी' के ट्रेलर का रिव्यू पढ़ लीजिए.

'14 फेरे' ट्रेलर रिव्यू: 'हसीन दिलरुबा' के बाद इस फ़िल्म में भी विक्रांत मेस्सी की शादी में बहुत लफड़े हैं

'14 फेरे' ट्रेलर रिव्यू: 'हसीन दिलरुबा' के बाद इस फ़िल्म में भी विक्रांत मेस्सी की शादी में बहुत लफड़े हैं

कैसा है विक्रांत की नई फ़िल्म '14 फेरे' का ट्रेलर, जान लीजिए.

'भुज' ट्रेलर रिव्यू: क्या बिना चीखे हीरो देशभक्ति साबित नहीं कर सकता?

'भुज' ट्रेलर रिव्यू: क्या बिना चीखे हीरो देशभक्ति साबित नहीं कर सकता?

'भुज' ट्रेलर की ये बातें देखीं क्या आपने?

फिल्म रिव्यू- स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक

फिल्म रिव्यू- स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक

अक्षय खन्ना स्टारर 'स्टेट ऑफ सीज- टेंपल अटैक' एक साधारण फिल्म है. यही इसकी खासियत है और दिक्कत भी.

Malik ट्रेलर में फहाद फाज़िल की क्रूरता देख खौफज़दा हो जाएंगे

Malik ट्रेलर में फहाद फाज़िल की क्रूरता देख खौफज़दा हो जाएंगे

ये आदमी सही काम, गलत तरीके से करता है. 'मलिक' ट्रेलर की खास बातें पढ़ते चलिए.

फिल्म रिव्यू: द टुमॉरो वॉर

फिल्म रिव्यू: द टुमॉरो वॉर

'एवेंजर्स' वाले क्रिस प्रैट क्या इस बार दुनिया को बचा पाए?