Submit your post

रोजाना लल्लनटॉप न्यूज चिट्ठी पाने के लिए अपना ईमेल आईडी बताएं !

Follow Us

अक्षय कुमार की रोहित शेट्टी डायरेक्टेड फिल्म आ रही है, जिसका सलमान खान से तगड़ा कनेक्शन है

5
शेयर्स

रणवीर सिंह के साथ ब्लॉकबस्टर ‘सिंबा’ देने के बाद रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में लग गए हैं. फिल्म का नाम है ‘सूर्यवंशी’. ये फिल्म कई मायनों में खास है. क्योंकि इस फिल्म में अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी पहली बार साथ काम करेंगे. अक्षय कुमार एक बार फिर से पुलिवाले बनेंगे. और ये फिल्म सलमान खान की पसंदीदा डेट पर आ रही है. इन बातों को विस्तार से हम नीचे जानेंगे.

1) ‘सिंबा’ के ही आखिर में अक्षय का किरदार दिखाकर रोहित शेट्टी ने इस बात का ऐलान कर दिया था, वो दोनों जल्द ही साथ काम करने वाले हैं. ‘सिंबा’ में अक्षय ने एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्कॉयड) चीफ वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाया था. इस फिल्म में वो वही रोल करते नज़र आएंगे. 5 मार्च को ‘सूर्यवंशी’ से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया गया. लॉन्च किए गए दोनों पोस्टर्स में अक्षय कुमार खाकी धारण किए हुए एक्शन में नज़र आ रहे हैं. इसके बाद इस फिल्म के पोस्टर्स अजय देवगन और रणवीर सिंह ने भी पोस्ट किए और लिखा ‘सूर्यवंशी’ अकेला नहीं है. मतलब साफ है ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय के साथ ‘सिंघम’ और ‘सिंबा’ भी दिखाई देंगे.

2) रोहित शेट्टी ‘गोलमाल’ और ‘सिंघम’ जैसी फिल्म फ्रैंचाइज़ी शुरू कर उसे सक्सेसफुली आगे बढ़ा रहे हैं. अक्षय कुमार की आने वाली ‘सूर्यवंशी’ उनके गढ़े कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें ‘सिंघम’ और ‘सिंबा’ आते हैं. आने वाले दिनों में ऐसा भी हो सकता है कि ‘सूर्यवंशी’, ‘सिंघम’ और ‘सिंबा’ तीनों किरदार एक ही फिल्म में फुल फ्लेज्ड रोल में दिखाई दें.

फिल्म 'सूर्यवंशी' के पहले पोस्टर में अक्षय कुमार.
फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के पहले पोस्टर में अक्षय कुमार.

3) अक्षय कुमार 1992 में आई फिल्म ‘मिस्टर बॉन्ड’ में पहली बार पुलिसवाले के रोल में दिखे थे. उसके बाद से अब तक वो ‘अशांति’, ‘कायदा कानून’, ‘मोहरा’, ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’, ‘खाकी’, ‘आन’, ‘राउडी राठोर’ और ‘खिलाड़ी 786’ जैसी फिल्मों में खाकी वर्दी में दिखाई दे चुके हैं.

फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्कॉयड) चीफ का होगा.
फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्कॉयड) चीफ का होगा.

4) ‘सूर्यवंशी’ का सलमान खान के साथ भी तगड़ा कनेक्शन है. अक्षय कुमार की ये फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली है. आमतौर पर ईद, दीवाली और क्रिसमस ये तीन वीकेंड खानों ने अपने लिए बांट रखे हैं. ईद पर सलमान खान, दीवाली पर शाहरुख और क्रिसमस पर आमिर अपनी फिल्में रिलीज़ करते हैं. 2019 ईद पर सलमान खान अली अब्बास जफर डायरेक्टेड ‘भारत’ शेड्यूल्ड है. वहीं अगले साल ईद पर ‘दबंग 3’ के रिलीज़ होने की खबरें थीं. हालांकि पिछले दो साल से सलमान की ईद पर रिलीज़ हुईं फिल्में ‘ट्यूबलाइट’ (2017) और ‘रेस 3’ (2018) भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हैं. अक्षय से पहले सलमान खान भी ‘सूर्यवंशी’ (1992) नाम की फिल्म में दिखाई दे चुके हैं.

1992 में आई 'सूर्यवंशी' के पोस्टर में सलमान खान और अमृता सिंह.
1992 में आई ‘सूर्यवंशी’ के पोस्टर में सलमान खान और अमृता सिंह.

5) फिलहाल अक्षय कुमार केसरी के प्रमोशन और आने वाली दो फिल्में ‘गुड न्यूज़’ और ‘मिशन मंगल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इन फिल्मों का काम पूरा करने के बाद अक्षय कुमार सूर्यवंशी पर काम शुरू करेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग अप्रैल-मई में शुरू हो सकती है.


वीडियो देखें: जनता ने ट्विटर पर अक्षय कुमार और करण जौहर को जम कर सुनाया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें
Sooryavanshi: Upcoming cop drama starring Akshay Kumar directed by Rohit Shetty

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू: लुका छुपी

कम से कोई तो ऐसी फिल्म है, जो एक ऐसे मुद्दे के बारे में बात कर रही है, जिसका नाम भी बहुत सारे लोग सही से नहीं ले पाते. जो हमें अनकंफर्टेबल करते हुए भी हंसने पर मजबूर कर रही है.

सोन चिड़िया : मूवी रिव्यू

"सरकारी गोली से कोई कभऊं मरे है. इनके तो वादन से मरे हैं सब. बहनों, भाइयों..."

टोटल धमाल: मूवी रिव्यू

माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद ज़ाफ़री, बोमन ईरानी, संजय मिश्रा, महेश मांजरेकर, जॉनी लीवर, सोनाक्षी सिन्हा और जैकी श्रॉफ की आवाज़.

Fact Check: पुलवामा हमले में शहीद के अंतिम संस्कार को ऊंची जाति वालों ने रोका?

उत्तर प्रदेश में शहीद को दलित होने की सजा देने की खबर वायरल है.

गली बॉय देखने वाले और नहीं देखने वाले, दोनों के लिए फिल्म की जरूरी बातें

'गली बॉय' डेस्परेट फिल्म है, वो बहुत कुछ कहना चाहती है. कहने की कोशिश करती है. सफल होती है. और खत्म हो जाती है

फिल्म रिव्यू: गली बॉय

इन सबका टाइम आ गया है.

मुगले-आजम आज बनती तो Hike पर पिंग करके मर जाता सलीम

आज मधुबाला का बड्डे है

क्या कमाल अमरोही से शादी करने के लिए मीना कुमारी को हलाला से गुज़रना पड़ा था?

कहते हैं उनका निकाह ज़ीनत अमान के पिता से करवाया गया था.

फिल्म रिव्यू: अमावस

भूत वाली पिच्चर.

भगवान दादा की 34 बातें: जिन्हें देख अमिताभ, गोविंदा, ऋषि कपूर नाचना सीखे!

डेथ एनिवर्सरी पर हिंदी सिनेमा के इन बड़े विरले एक्टर को याद कर रहे हैं