Submit your post

Follow Us

आउटसाइडर विवाद पर सोनाक्षी का बयान- कोई हर जगह इस बात का रोना नहीं रोता

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म और आउटसाइडर वाला मसला लंबे समय से चलता आ रहा है. कई मौकों पर ऐसा देखा गया है कि किसी बाहर वाले एक्टर को फिल्म से निकालकर स्टार किड को कास्ट कर लिया जाता है. पिछले दिनों कार्तिक आर्यन के ‘दोस्ताना 2’ से निकाले जाने के बाद मामले ने फिर से तूल पकड़ा. मगर ये अन-एंडिंग बहस है. हालिया इंटरव्यू में इस इनसाइडर और आउटसाइडर वाली बहस पर सोनाक्षी सिन्हा से बात की गई. सोनाक्षी का कहना है कि ऐसा नहीं है कि ये सिर्फ बाहरवालों के साथ ही होता है. उनके साथ भी कई बार ऐसा हो चुका है. बस फर्क ये है कि वो लोग हर जगह इस बात का रोना नहीं रोते.

पिंकविला के साथ हुए इंटरव्यू में जब सोनाक्षी से पूछा गया कि क्या कभी उन्हें किसी फिल्म से निकाला गया है. इस पर सोनाक्षी का कहना था-

”बिल्कुल. किसे नहीं निकाला गया? इस बारे में सारी स्टार किड वाली डिबेट बेकार है. क्योंकि ऐसा नहीं है कि स्टार किड्स को दूसरे एक्टर्स की वजह से फिल्मों से नहीं निकाला गया. मगर कोई भी हर जगह इस बात का रोना नहीं रोता. इट्स ओके सबके साथ होता है. इससे डील करिए. यही जीवन है. जो हो गया, उस बारे में बात करने का कोई फायदा नहीं है.”

अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ सोनाक्षी.
अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ सोनाक्षी.

अपना पॉइंट क्लीयर करने के लिए सोनाक्षी ने अपने पिता और हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा का भी उदाहरण दिया. वो कहती हैं-

”चलो मुझे छोड़ो. मेरे पापा तो कोई स्टार किड नहीं थे. मगर उन्हें कई फिल्मों से निकाला गया. ये चीज़ हर एक्टर के साथ होती है. जो काम आप कर रहे हैं, ये चीज़ उसका हिस्सा है. ये ऐसी घटना नहीं है कि जो पहली बार हो रही है या बिल्कुल नई चीज़ है. ये सबके साथ होता आया है और आज भी हो रहा है. आप अपने जीवन में आगे बढ़िए. खूब मेहनत करिए और अपने काम में लगे रहिए.”

पिछले दिनों कार्तिक आर्यन को करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से निकाल बाहर किया गया. करण जौहर या उनकी प्रोडक्शन कंपनी ने इस मामले में कुछ नहीं कहा. मगर कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया कि कार्तिक के नखरों से परेशान होकर फिल्म के मेकर्स ने ये फैसला लिया है. एक रिपोर्ट में ये दावा किया गया कि कार्तिक काफी अन-प्रोफेशनल तरीके से बिहेव कर रहे थे. उन्हें ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग के लिए समय नहीं मिल रहा था. जब शूटिंग शुरू हुई, तब उन्हें फिल्म के सेकंड हाफ से कुछ क्रिएटिव इशू आने शुरू हो गए. ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर और लक्ष्य काम कर रहे थे.

'दोस्ताना 2' की स्टारकास्ट और प्रोड्यूसर के साथ कार्तिक आर्यन.
‘दोस्ताना 2’ की स्टारकास्ट और प्रोड्यूसर के साथ कार्तिक आर्यन.

जब कार्तिक को इस फिल्म से निकाला गया, तो लोग इस मामले को इनसाइडर और आउटसाइडर वाला बनाने लगे. कहा गया कि जो चीज़ सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई, वही कार्तिक के साथ हो रही है. ‘दोस्ताना 2’ के बाद कार्तिक को शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनने वाली एक फिल्म से भी बाहर कर दिया गया. इस फिल्म का नाम था ‘फ्रेडी’, जिसे अजय बहल डायरेक्ट करने वाले थे. मगर फिलहाल कार्तिक ‘फ्रेडी’ नाम की ही एक फिल्म शूट कर रहे हैं, जिसे ‘खूबसूरत’ फेम शशांक घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. हालांकि ये क्लीयर नहीं है कि ये फिल्म उसी कहानी पर बन रही है, जिसे शाहरुख प्रोड्यूस करने वाले थे, या किसी दूसरी कहानी पर.

अब वापस सोनाक्षी पर आते हैं. सोनाक्षी पिछले दिनों अजय देवगन और संजय दत्त के साथ फिल्म ‘भुज- दी प्राइड ऑफ इंडिया’ में नज़र आई थीं. आने वाले दिनों में वो रीमा कागती के डायरेक्शन में बनने वाली वेब सीरीज़ में नज़र आएंगी. इस अनाम वेब सीरीज़ को एमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जाना है.


वीडियो देखें: कार्तिक आर्यन को करण जौहर की दोस्ताना 2 के बाद शाहरुख खान की किस फिल्म से निकाल दिया गया?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

10 नंबरी

सूर्या की 'जय भीम' में हिंदी बोलने पर थप्पड़ मारने पर इतना विवाद क्यों हो रहा है?

इस तमिल फिल्म के एक सीन में प्रकाश राज हिंदी बोलने वाले शख्स को थप्पड़ मार देते हैं. मगर इस हंगामे के पीछे की वजह क्या है?

मैग्ज़ीन कवर पर कटरीना कैफ को देखकर लोग ट्रोल क्यों कर रहे हैं?

लोग सोशल मीडिया पर उनके बारे में भद्दी-भद्दी बातें लिख रहे हैं.

किस बात पर टीवी स्टार तेजस्वी प्रकाश पर भड़क पड़े सलमान खान?

'मैडम मेरे साथ ये सब मत करिए!'

वर्ल्ड कप के बाकी बचे मैचेज़ की जगह नवंबर में आने वाली ये 14 फिल्में/सीरीज़ देख सकते हैं

इनमें से कई फिल्में-सीरीज़ तो आपकी वॉचलिस्ट पर होनी चाहिए.

पुनीत राजकुमार की डेथ पर इन 12 सेलेब्रिटीज़ ने क्या कहा?

पुनीत को हार्ट अटैक के बाद जिस हॉस्पिटल ले जाया गया था, उन्होंने अपने स्टेटमेंट जारी कर बताई ये बातें.

आर्यन को बेल मिलते ही शेखर सुमन ने शाहरुख खान को क्या हिदायत दे डाली?

शेखर सुमन की ये वॉर्निंग पूरी फिल्म इंडस्ट्री को नाराज कर सकती है.

जब लोगों ने एक्ट्रेस नेहा शर्मा की सेल्फी को अश्लील बनाकर इंटरनेट पर वायरल कर दिया!

नेहा शर्मा को इसके बारे में वेब सीरीज़ के सेट पर जाकर पता चला.

आर्यन खान मामले में इंडस्ट्री की चुप्पी पर मीका सिंह ने कसके डपटा दिया

''इंडस्ट्री में सबके बच्चे एक बार अंदर जाएंगे, तब जाकर ये यूनिटी दिखाएंगे.''

'सेक्रेड गेम्स' में नवाजुद्दीन के साथ इंटीमेट सीन करने के बाद क्यों रोईं कुब्रा सैत?

गणेश गायतोंडे और कुकू के बीच जो इक्वेशन था, वो इस सीरीज़ की सबसे प्यारी चीज़ थी.

बड़े एक्टर ने शूटिंग के वक्त प्रॉप गन चलाई, महिला की मौत हो गई

हादसे में फिल्म डायरेक्टर जोएल सूज़ा भी घायल हो गए.