Submit your post

Follow Us

राज कुंद्रा के जेल से छूटने के बाद शिल्पा शेट्टी ने क्या कहा?

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हो रही हलचल और रोज़ की बड़ी-छोटी न्यूज़ एक जगह पढ़नी हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. खबर चाहे इंटरनेशनल सिनेमा से जुड़ी हो, नेशनल सिनेमा से या रीजनल सिनेमा से. हर इंडस्ट्री से जुड़ी खबरें हम आपके लिए लाते हैं. आज की खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फिंच’ का ट्रेलर रिलीज़

पहली खबर हॉलीवुड से. टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फिंच’ का ट्रेलर कल रिलीज़ कर दिया गया. कहानी एक आदमी और उसके वफादार कुत्ते की है. दो मिनट 42 सेकेंड के इस ट्रेलर में कुत्ते और आदमी के रिश्ते को दिखाया गया है. एप्पल टीवी प्लस की इस फिल्म का ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि मूवी में टॉम एक इंजीनियर बने हैं. जो अपने कुत्ते की देखभाल के लिए रोबोट बनाते हैं.

ये साइंस फिक्शन फिल्म 05 नवंबर को रिलीज़ की जाएगी.

2. तापसी पन्नू की ‘रश्मि रॉकेट’ की रिलीज़ डेट आ गई

तापसी पन्नू की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ लंबे समय से रिलीज़ के लिए अटकी पड़ी है. कोरोना की वजह से अब फिल्म को डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज़ किया जा रहा है. कल तापसी ने अपने सोशल मीडिया पर मूवी की रिलीज़ डेट अनाउंस की. मूवी 15 अक्टूबर को ज़ी 5 पर रिलीज़ की जाएगी. पोस्ट में तापसी ने लिखा,”ये चुनौतियों भरी रेस शुरू हो चुकी है और अब रावण दहन पे ही आकर रुकेगी. बहुत कुछ नष्ट करना है रश्मि को इस साल. रश्मि के साथ इस रेस में ऑन और ऑफ ट्रैक दौड़ने के लिए तैयार हो जाइए.”


View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

मूवी में तापसी के अलावा सुप्रिया पाठक और अभिषेक बनर्जी, नज़र आएंगे.

3. विजय सेतुपति-तृषा की ’96’ का बनेगा हिंदी रीमेक

विजय सेतुपति और तृष्णा की तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म ’96’ का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है. प्रड्यूसर अजय कपूर ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं. साल 2018 में आई फिल्म ’96’ की कहानी साल 1996 के बैच में पढ़ने वाले हाई स्कूल के दो स्टूडेंट्स की है. जो 22 साल बाद एक री-यूनियन पार्टी में मिलते हैं.

इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था. अजय कपूर ने बताया कि उनकी टीम फिलहाल इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रही है. सबकुछ फाइनल हो जाने के बाद इसकी कास्ट को अनाउंस किया जाएगा.

4. शाहरुख की ‘फैन’ पर केस हुआ था, अब फैसला आया

साल 2016 में शाहरुख खान की फिल्म आई थी ‘फैन’. इसी से जुड़े एक पुराने कानूनी केस पर अब सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया है. दरअसल ‘फैन’ के प्रमोशन के लिए एक सॉन्ग बनाया गया था, ‘जबरा फैन’ नाम से. मगर ये गाना फिल्म में नहीं था. इसी वजह से औरंगाबाद की रहने वाली आफरीन ज़ैदी ने ‘फैन’ मेकर्स पर मुकदमा कर दिया था. आफरीन ज़ैदी ने अपनी अर्ज़ी में कहा था कि ‘फैन’ फिल्म में ‘जबरा फैन’ गाना ना दिखने के बाद उनके बच्चे बहुत मायूस हो गए थे. जिसके चलते उस रात उन्होंने खाना भी नहीं खाया. जिस कारण उनका एसिडिटी लेवल बढ़ गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

साल 2017 में आफरीन ने स्टेट कमीशन ऑफ महाराष्ट्र में केस डाल दिया. यहां आफरीन के केस की सुनवाई हुई. जिसके बाद YRF को नेशनल कंज्यूमर डिस्प्यूटस रीड्रेसल कमीशन यान NCDRC ने 10 हज़ार का कंपनसेशन देने के आदेश दिए थे. अब 20 सितंबर को सुप्रीम कोर्ट ने NCDRC के आर्डर पर स्टे लगा दिया है. YRF की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने इस पिटीशन पर नोटिस इश्यू किया है.

5. प्रतीक गांधी की ‘भवाई’ के लिए मेकर्स को देनी पड़ी सफाई

एक्टर प्रतीक गांधी की फिल्म ‘रावण लीला’ रिलीज़ से पहले ही विवादों में फंस गई है. इसी विवाद के चलते कुछ दिन पहले मेकर्स ने फिल्म का टाइटल ‘रावण लीला’ से बदलकर ‘भवाई’ रखा था. मगर अब प्रड्यूसर ने एक स्टेटमंट जारी करके ये भी बताया कि फिल्म के कुछ सीन्स को भी डिलीट कर दिया गया है. पेन स्टूडियो की तरफ से किए गए ट्वीट में लिखा था, ”हमारी फिल्म ‘भवाई’ दो लोगों की काल्पनिक प्रेम कहानी है, जिनके नाम राजाराम जोशी और रानी हैं. फिल्म में राजाराम का किरदार प्रतीक गांधी निभा रहे हैं. वहीं, रानी के किरदार में ऐंद्रिता रे हैं. फिल्म का प्रोमो रावण लीला टाइटल से जारी किया गया था, क्योंकि फिल्म का हीरो, नाटकों में रावण का किरदार निभाता है. टाइटल और कुछ डायलॉग्स को लेकर लोगों की चिंताओं का सम्मान करते हुए हम साफ करना चाहते हैं कि टाइटल और डायलॉग अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. लोगों की भावनाओं को देखते हुए उन्हें प्रोमो से भी हटा दिया गया है. रामायण और हिंदू संस्कृति के लिए हमारे मन में गहरा सम्मान है. फिल्म का कोई भी हिस्सा ऐसा नहीं है, जिससे लोगों की भावनाएं आहत हों.”

‘भवाई’ का ट्रेलर इसी महीने में रिलीज़ हुआ था और आते ही लोगों ने इसे ट्रोल करना शुरू कर दिया था. लोगों ने आरोप लगाया था कि इसमें भगवान राम और हनुमान का अपमान हो रहा है.

6. राज कुंद्रा के जेल से निकलने के बाद शिल्पा का बयान आया

बिज़नेस मैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में दो महीने से जेल में बंद थे. 21 सिंतबर को वो जेल से बाहर आ गए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. मजिस्ट्रेट कोर्ट ने उन्हें 50 हज़ार रुपये के मुचलके पर ज़मानत दे दी है. राज के बाहर आने के बाद शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. ज़मानत मिलने के कुछ देर बाद शिल्पा ने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें लिखा था, ”इंद्रधनुष ये साबित करता है कि एक बुरे तूफान के बाद भी खूबसूरत चीज़ें हो सकती हैं.” Shilpa Post शिल्पा ने ट्विटर पर भी पोस्ट किया. लिखा, ”ऐसे बहुत से मौके आएंगे जो आपको ज़मीन में धकेल देंगे. ऐसे समय में मैं विश्वास करती हूं कि आप सात बार गिरेंगे और आठवीं बार आप इतने मज़बूत हो जाएंगे कि खड़े हो सकें. इसके लिए बहुत से साहस की ज़रूरत है, विल पावर की ज़रूरत है. आपकी ज़िंदगी में ये समय आपको और भी मज़बूत बनाते हैं. आप और भी ज़्यादा डिटरमिनेशन और मोटिवेशन के साथ वापिस आते हैं.”

शिल्पा के ये दोनों पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. राज कुंद्रा को अश्लील कंटेंट बनाने और उसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जारी करने के आरोप में पूछताछ के बाद 19 जुलाई को अरेस्ट किया गया था. उनके बाद शिल्पा शेट्टी के साथ भी पूछताछ हुई थी.

7. कंगना ने जावेद अख्तर पर काउंटर केस कर दिया

20 सितंबर को जावेद अख्तर डिफेमेशन केस में कंगना रनौत अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट के सामने पेश हुईं. कोर्ट ने उन्हें पिछली सुनवाई के दौरान कहा था कि अगर कंगना 20 सितंबर को कोर्ट के सामने पेश नहीं होतीं, तो उनके खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी कर दिया जाएगा. सुनवाई के दौरान कंगना ने जावेद अख्तर के खिलाफ एक्सटॉर्शन और क्रिमिनल इंटीमिडेशन मामले में काउंटर कंप्लेंट दर्ज करवा दी है. उन्होंने अपने काउंसिल रिज़वान सिद्दीकी की मदद से इस केस की सुनवाई को दूसरे मैजिस्ट्रेट के पास ट्रांसफर करवाने की मांग भी की है. कंगना के पेश होने के कुछ ही समय बाद कोर्ट ने इस मामले की अगली सुनवाई 15 नवंबर, 2021 तक के लिए स्थगित कर दी है. नवंबर 2020 में जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था. जावेद अख्तर ने ये मुकदमा कंगना के एक टीवी इंटरव्यू के बाद किया था. इसमें कंगना ने जावेद अख्तर को सुसाइड गैंग का सदस्य कहा, जो ‘आउटसाइर्स’ को आत्महत्या के लिए उकसाते हैं.

8. अदिवि सेष को डेंगू के चलते अस्पताल में किया भर्ती

‘मेजर’ फेम अदिवि सेष की तबियत इन दिनों ठीक नहीं है. ‘द न्यूज़ मिनट’ की रिपोर्ट के मुताबिक अदिवि सेष को डेंगू हो गया है. जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके ब्लड प्लेटलेट्स काउंट में काफी गिरावट आई थी. इसके बाद उन्हें 18 सितंबर को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था. फिलहाल वो हॉस्पिटल में डॉक्टर्स की निगरानी में है. अदिवि जल्द ही ‘मेजर’ फिल्म में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन्न के रोल में नज़र आएंगे.

तो ये थी आज की बड़ी खबरें. आप चाहे तो इन खबरों को वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे रोज़ाना शाम 06 बजे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को बेल मिली तो शिल्पा शेट्टी ने इंस्टा पर क्या लिखा?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

रात को फिल्म देखकर सोने पर सुबह सिरदर्द के साथ उठ सकते हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

'नकाब' ये दिखाने का दावा करती है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री कैसे काम करती है

ट्रेलर रिव्यू: हॉकआई

कैसा है मार्वल की इस नई सीरीज़ का ट्रेलर?

फ़िल्म रिव्यू: तुगलक़ दरबार

कैसी है कमाल के एक्टर विजय सेतुपति की नई फ़िल्म?

फिल्म रिव्यू- थलैवी

'थलैवी' के पास भरपूर मौका था कि वो एक ऐसी बायोपिक बन सके, जिसकी मिसालें दी जातीं. मगर 'थलैवी' ये मौका बड़े मार्जिन से चूक जाती है.

ट्रेलर रिव्यू: कोटा फैक्ट्री सीज़न 2

जीतू भैया क्या नया करना वाले हैं?

ट्रेलर रिव्यू: मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स

कियानू रीव्स एक बार फ़िर नियो बनकर रेड पिल-ब्लू पिल खिलाने आ रहे हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू: मुंबई डायरीज़

कैसी है मोहित रैना और कोंकणा सेन शर्मा की अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई ये सीरीज़?

वेब सीरीज रिव्यू- कैंडी

'कैंडी' अपने होने को सार्थक बनाने के लिए हर वो चीज़ करती है, जो की जा सकती थी. जानिए कैसी है वूट पर आई नई वेब सीरीज़.

ट्रेलर रिव्यू: सेक्स एजुकेशन

नेटफ्लिक्स की इस महापॉपुलर सीरीज का ट्रेलर कैसा है?