Submit your post

Follow Us

राज कुंद्रा की गाड़ी के आगे भागते इस आदमी के क्यों चर्चे हो रहे हैं?

फिल्मी दुनिया में रोज़ाना कुछ ना कुछ घटता रहता है. कभी किसी नई फिल्म की अनाउंसमेंट होती है तो कभी कोई स्टार कॉन्ट्रोवर्सी में फंस जाता है. सिनेमा की इन्हीं खबरों को एक साथ पिरोकर हम आपके लिए लाते हैं. क्रिस्प और कम समय में यहां आपको एंटरटेनमेंट जगत की खबरें दी जाती हैं. आज की खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. डेनी विलेनुव की ‘ड्यून’ 22 अक्टूबर को इंडिया में होगी रिलीज़

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से. वॉर्नर ब्रदर्स की फिल्म ‘ड्यून’ इंडिया में 22 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है. डेनी विलेनुव की इस मूवी को हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषा में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म साल 1965 में आई फ्रैंक हर्बर्ट की सेम नेम वाले नॉवेल पर बेस्ड है.

वॉर्नर ब्रदर्स ने ट्विटर पर मूवी की रिलीज़ डेट अनाउंस की. इस साइंस फिक्शन फिल्म को वेनिस फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया जा चुका है. 

2. जूनियर एनटीआर ने स्पेशल नंबर प्लेट के लिए 17 लाख रुपये दिए

जूनियर एनटीआर ने रिसेंटली लैम्‍बोर्गिनी उर्स ग्रेफाइट कैप्‍सूल लग्जरी कार खरीदी है. वो इंडिया के पहले ओनर हैं जिनके पास ये कार है. ये कार उन्होंने बेंगलुरू से खरीदी है. मगर हम यहां कार की नहीं बल्कि कार के नंबर प्लेट की बात करेंगे. जिसके लिए उन्होंने पूरे 17 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक ये पैसे उन्होंने कार के स्पेशल नंबर TS 09 FS 9999 के लिए दिए हैं. जूनियर एनटीआर ने इस नंबर को हैदराबाद के खैराबाद आरटीओ ऑफिस में रजिस्टर करवाया है.

वैसे किसी ने सही कहा है, शौक बड़ी चीज़ है. वरना 17 लाख में तो मिडिल क्लास फैमिली के लिए दो कारें आ ही जाती. जूनियर एनटीआर जल्द ही आलिया और राम चरण के साथ RRR में नज़र आने वाले हैं.

3. विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक’ ओटीटी पर रिलीज़ होने वाली है

विद्युत जामवाल जल्द ही फिल्म ‘सनक’ में नज़र आने वाले हैं. पहले इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज़ किया जाना था. मगर कोरोना की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. अब ये मूवी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी. जिसकी अनाउंसमेंट विद्युत ने की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. लिखा, “मैंने सुना है सनक कुछ भी करवा सकती है और प्यार में सनकी बना सकती है. अब मेरी ‘सनक’ करेगी सारी हदें पार. ‘सनक’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रही है.”

View this post on Instagram

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

कनिष्क वर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘सनक’ में एक्ट्रेस रुक्मिणी मैत्रा, चंदन रॉय और नेहा धूपिया भी लीड रोल में होंगे.

4. दिव्या दत्ता की ‘शीर-कोरमा’ को मिला बेस्ट शॉर्ट फिल्म का अवॉर्ड

शबाना आज़मी, स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता की फिल्म ‘शीर-कोरमा’ को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल बोस्टन में बेस्ट इंडियन शॉर्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया. सिर्फ यही नहीं शबाना आज़मी को बेस्ट लीडिंग एक्टर के लिए भी सम्मानित किया गया. फराज़ आरिफ अंसारी ने इस न्यूज़ को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया. इससे पहले मूवी ने 34वें कनेक्टिकट एलजीबीटी फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट शॉर्ट फिल्म का ऑडिएंस अवॉर्ड जीता था. मूवी को जर्मनी में प्रीमियर भी किया गया था. ‘शीर-कोरमा’ का ट्रेलर 2020 में आया था. मगर अभी इसे इंडिया में रिलीज़ नहीं किया गया है.

5. ‘स्टार वर्सेज़ फूड’ में अनन्या पांडे को इंटर्न की तरह ट्रीट किया गया?

अनन्या पांडे जल्द ही डिस्कवरी के शो ‘स्टार वर्सेज़ फूड’ में नज़र आने वाली हैं. जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. बट, अनन्या का इस शो पर कुछ खास एक्सपीरिएंस नहीं रहा. यहां भी उन्हें काफी ‘स्ट्रगल’ करना पड़ा. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक शो की शेफ उनके काम से कुछ खास खुश नहीं हुईं. दरअसल, अनन्या ने शेफ फ्रेनी फर्नांडिस के साथ एपिसोड को शूट किया. उन्हीं की निगरानी में वो अपनी डिश बना रही थीं. फ्रेनी ने कहा कि वो चाहती हैं अनन्या किचेन में एक इंटर्न की तरह परफॉर्म करें. अनन्या के काम फ्रेनी को पसंद नहीं आए. जिससे वो कुछ गुस्से में भी दिखाई दे रही थीं. अनन्या को भी फ्रेनी का बिहेवियर कुछ खास नहीं लगा. तंज कसते हुए अनन्या ने कहा, ”फ्रेनी में गॉर्डन रेम्ज़ी का भूत आ गया है. मैं टूट रही हूं. शेफ मतलबी होती जा रही हैं और मेरी फीलिंग्स हर्ट हो रही हैं.”

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Freny Fernandes (@chef_freny)

शो के लास्ट में चंकी पांडे और भावना पांडे, अनन्या के हाथों का बना खाना टेस्ट करने आते हैं. अनन्या वाला ये एपिसोड आज यानी 23 सितंबर को टेलीकास्ट किया जाएगा.

6. डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वाली ऐड सीरीज़ में शाहरुख का एक और ऐड

शाहरुख के फैन्स जल्द ही उन्हें स्क्रीन पर कमबैक करते देखना चाहते हैं. फिलहाल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर शाहरुख का एक ऐड खूब चर्चा में है. कुछ दिनों पहले दो ऐड आए थे. जिसे करण जौहर और सलमान खान ने शेयर किया था. अब इससे जुड़ा तीसरा ऐड भी आया है. जिसमें शाहरुख ने गुस्से में मोबाइल ही नीचे फेंक दिया. दरअसल पहले दो ऐड की तरह इस बार भी शाहरुख बालकनी में खड़े हैं. अपने बगल में खड़े राजेश से कुछ सवाल पूछते हैं और मनपसंद जवाब नहीं मिलने पर नाराज़गी में मोबाइल को ही नीचे फेंक देते हैं.

वैसे इस ऐड को देखने के बाद जनता की उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है कि आखिर शाहरुख किस चीज़ की अनाउंसमेंट करना चाहते हैं? अपनी अगली फिल्म की या वेब सीरीज़ की? खैर, ये तो तभी पता चलेगा जब इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी.

7. आदित्य चोपड़ा ने 400 करोड़ रुपयों की डील रिजेक्ट कर दी?

अब बात फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा की. जिन्होंने रिसेंटली 400 करोड़ रुपयों की डील रिजेक्ट कर दी है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक यश राज स्टूडियो को कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से ऑफर मिले. वो सभी चाहते थे कि आदित्य अपनी अपकमिंग फिल्मों को उनके प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करें. मगर आदित्य ने उन्हें साफ तौर पर ना कह दिया. खबर है कि कोरोना की सेकेंड लहर के बाद जब थिएटर्स फिर से ओपन हुए तब भी अमेज़ॉन प्राइम ने आदित्य चोपड़ा को उनकी चार फिल्मों, ‘बंटी और बबली 2’, ‘शमशेरा’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘जयेशभाई जोरदार’ के लिए करीब 400 करोड़ रुपयों का ऑफर दिया. मगर आदित्य ने साफ कह दिया कि वो इन फिल्मों को सिर्फ थिएटर्स में ही रिलीज़ करेंगे.

8. राज की कार के आगे दौड़ने वाले बॉडीगार्ड पर इंटरनेट फिदा हो गया

बिज़नेस मैन राज कुंद्रा को मुंबई कोर्ट से ज़मानत मिल गई है. पॉर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनके खिलाफ 1400 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी. जिसके बाद शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी. राज के रिहा होने के बाद उनके घर लौटते समय कुछ तस्वीरें और कुछ वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज़ में एक शख्स लाइमलाइट में आया है. जो राज कुंद्रा की गाड़ी के आगे-आगे भाग रहा है. दरअसल ये बंदा शिल्पा शेट्टी का बॉडीगार्ड है. जिसका नाम रवि बताया जा रहा है. राज की गाड़ी के सामने जमा होने वाली भीड़ को वो दोनों हाथों से हटाते हुए आगे दौड़ रहा है ताकि बिना किसी डिस्टर्बेंस के गाड़ी आगे बढ़ सके.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

लोग रवि की इस वफादारी और काम करने के जज़्बे को सलाम कर रहे हैं. रवि को कई मौकों पर शिल्पा और उनकी फैमिली के साथ देखा जाता रहा है. शिल्पा के पिता के निधन के समय भी वो परिवार के साथ ही थे.

9. ‘साराभाई वर्सेज़ साराभाई’ की कास्ट का री-यूनियन वीडियो वायरल

और अब बात टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘साराभाई वर्सेज़ साराभाई’ की. जिसकी स्टारकास्ट का री-यूनियन वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो मोनिशा यानी रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है. जिसमें सतीश शाह, रत्ना पाठक, जेडी मजीठिया, सुमित राघवन और शो से जुड़े कई एक्टर्स नज़र आ रहे हैं. आप खुद ही देखिए ये वीडियो…

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

ये वीडियो देखने के बाद बस मन कह रहा है कि मेकर्स जल्दी से शो के तीसरे पार्ट की अनाउंसमेंट कर दें. खैर, ये थी आज की बड़ी खबरें. आप चाहें तो इसे वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे रोज़ाना शाम 06 बजे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: कंगना ने आलिया के नए ऐड के लिए लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख डाला

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!

तापसी की 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर आया, ये कहानी अद्भुत लग रही है

हमें ट्रेलर कैसा लगा जान लीजिए.

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

रात को फिल्म देखकर सोने पर सुबह सिरदर्द के साथ उठ सकते हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

'नकाब' ये दिखाने का दावा करती है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री कैसे काम करती है