Submit your post

Follow Us

सलमान खान के साथ ईद पार्टी से निकलीं शहनाज़ गिल ट्रोल क्यों होने लगीं?

सिनेमा से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरों का डेली अपडेट एक जगह चाहते हैं तो बिल्कुल सही जगह पधारे हैं. पढ़िए क्या हैं आज की खास खबरें-

1) कॉमेडियन डेव शपेल पर स्टेज शो के दौरान हमला

वर्ल्ड फेमस कॉमेडियन डेव शपेल लॉस एंजेलिस में Netflix is a joke नाम के शो में परफॉर्म कर रहे थे. एक व्यक्ति स्टेज पर चढ़कर डेव के साथ हाथापाई करने लगा. इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

2) आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ का ट्रेलर आया

‘आर्टिकल 15’ के बाद आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा एक बार फिर साथ आए हैं. उनकी फिल्म ‘अनेक’ का ट्रेलर आ चुका है. इस फिल्म में आयुष्मान एक अंडरकवर पुलिसवाले के रोल में दिखाई देंगे, जो देश के नॉर्थ इस्टर्न हिस्से में शांति स्थापित करना चाहता है.

3) कोरियन मनी हाइस्ट की रिलीज़ डेट घोषित

स्क्विड गेम की भारी सफलता के बाद मनी हाइस्ट का कोरियन वर्ज़न आ रहा है. नाम है Joint Economic Area. ये सीरीज़ 24 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

4) सलमान के साथ ईद पार्टी के बाद शहनाज़ गिल हुईं ट्रोल

आयुष शर्मा और अर्पिता खान शर्मा के घर ईद की पार्टी हुई, जहां इंडस्ट्री के तमाम लोग पहुंचे थे. यहां शहनाज़ गिल भी आई थीं. शहनाज़ जब निकलने लगीं, तो सलमान उन्हें गाड़ी तक छोड़ने गए. इस दौरान शहनाज़ सलमान से कई बार गले मिलीं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो लोगों ने ऑफेंस ले लिया. उनका कहना है कि शहनाज़ गिल का सलमान के साथ ये बर्ताव ठीक नहीं है. कुछ लोगों तो ये भी कहते पाए गए कि शहनाज़ शायद शराब के नशे में थीं.

5) ‘दोस्ताना 2’ से निकाले जाने पर पहली बार बोले कार्तिक

कार्तिक आर्यन से एक इंटरव्यू में ‘दोस्ताना 2’ से निकाले जाने के बारे में पूछा गया. जवाब में कार्तिक ने कहा कि पब्लिक हर बात का बतंगड़ बना देती है. उन्होंने करण जौहर का नाम न लेते हुए कहा कि किसी के पास इतना टाइम नहीं है. सब लोग अच्छा काम करना चाहते हैं. इसके अलावा जो भी बातें होती हैं, वो सब खालिस अफवाह हैं.

6) टीवी की बजाय OTT पर आएगा ‘कॉफी विद करण’

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर बताया कि अब ‘कॉफी विद करण’ टीवी पर नहीं आएगा. लोग निराश हो गए. इसके तुरंत बाद करण ने एक और ट्वीट कर बताया कि उनका टॉक शो टीवी पर नहीं ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज़्नी+हॉटस्टार पर आएगा.

 करण जौहर के इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनग्रैब.
करण जौहर के इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनग्रैब.

7) कान फिल्म फेस्ट में दिखाई जाएगी माधवन की ‘रॉकेट्री’

आर. माधवन की आने वाली फिल्म ‘रॉकेट्री- द नांबी इफेक्ट’ को कान फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जाएगा. फेस्ट के साइड इवेंट मार्श डु फिल्म्स में इंडिया को कंट्री ऑफ ऑनर चुना गया है. 19 मई को ‘रॉकेट्री’ का वर्ल्ड प्रीमियर होगा.

8) ‘द कश्मीर फाइल्स’ से जुड़े मसले पर भड़के विवेक अग्निहोत्री

‘द कश्मीर फाइल्स’ को विकीपीडिया पर किसी ने फिक्शनल यानी काल्पनिक कहानी पर बनी फिल्म लिख दिया है. इस बात से डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री काफी भड़क गए. उन्होंने वीकीपीडिया को लताड़ते हुए कहा कि उनकी फिल्म के पेज में ‘इस्लामोफोबिया’, ‘सेक्युलर’ और ‘संघी’ जैसे शब्द भी जोड़ लें.

9) आने वाली फिल्म से आलिया का सीन हुआ वायरल

आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें आलिया दिल्ली एयरपोर्ट पर अपना लगेज लेकर दौड़ती दिख रही हैं. ये उनकी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग का हिस्सा बताया जा रहा है.

10) मई में गल गडोट के साथ शूटिंग करेंगी आलिया

आलिया भट्ट और गल गडोट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ नाम की हॉलीवुड फिल्म में साथ काम करने जा रही हैं. नेटफ्लिक्स के लिए बन रही इस फिल्म की शूटिंग आलिया मई से शुरू करेंगी. टॉम हार्पर डायरेक्टेड इस फिल्म में आलिया और गल गडोट के साथ जेमी डॉर्नन भी दिखाई देने वाले हैं.

11) KGF 2 ने कमाई के मामले में दंगल को पछाड़ा

KFG 2 अब दूसरी सबसे कमाऊ हिंदी फिल्म बन चुकी है. फिल्म ने 21 दिनों में 391.65 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. जबकि ‘दंगल’ का ऑल टाइम कलेक्शन था 387.38 करोड़ रुपए.

12) ओटीटी पर RRR देखने के लिए खर्चने पड़ेंगे पैसे

RRR 20 मई को ज़ी5 और आई-ट्यून्स पर रिलीज़ होगी. मगर यहां फिल्म को देखने के लिए पैसे खर्च करने पड़ेंगे. 3 जून से ज़ी5 और नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म का रेगुलर प्रीमियर शुरू होगा.

13) थलपति विजय ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग

थलपति विजय ने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. विजय को हैदराबाद में फिल्म शुरू करते हुए स्पॉट किया गया. इस फिल्म में विजय के साथ रश्मिका मंदाना दिखाई देंगी.

ये फोटो हैदराबाद में अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे थलपति विजय की है.
ये फोटो हैदराबाद में अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे थलपति विजय की है.

14) ‘गंगूबाई…’ बनी नेटफ्लिक्स पर सबसे ज़्यादा देखी गई फिल्म

आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ नेटफ्लिक्स पर सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली गैर-अंग्रेज़ी बन चुकी है. इस फिल्म को दुनियाभर में 13.81 मिलियन घंटे स्ट्रीम किया जा चुका है. 25 देशों में ये फिल्म नेटफ्लिक्स टॉप 10 में शामिल है.

15) रणवीर की ‘जयेशभाई जोरदार’ के खिलाफ हुआ केस

रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के खिलाफ कोर्ट केस हो गया है. Youth Against Crime नाम के एक NGO को ट्रेलर के एक सीन से दिक्कत है. फिल्म में एक सीन है, जहां जन्म से पहले बच्चे का लिंग जांच करवाया जाता है. इसी मामले में NGO ने दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया है.

16) ‘जय भीम’ को मिला बेस्ट फिल्म का दादा साहब फाल्के अवॉर्ड

सूर्या की फिल्म ‘जय भीम’ ने दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड जीता है. इस फिल्म में रासकुन्नू नाम का किरदार निभाने वाले एक्टर मानिकनंदन को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला.

17) कमल हासन की विक्रम को डिस्ट्रिब्यूट करेगी पेन स्टूडियो

कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फाज़िल स्टारर फिल्म ‘विक्रम’ 3 जून 2022 को रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. इस फिल्म के हिंदी वर्ज़न को जयंतीलाल गडा की पेन स्टूडियोज़ डिस्ट्रिब्यूट करेगी. RRR को भी इन्होंने ही डिस्ट्रिब्यूट किया था.


वीडियो देखें: दी सिनेमा शो: टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’, ‘KGF-2’ और ‘रनवे 34’ के आगे फीकी पड़ गई

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- हीरोपंती 2

फिल्म रिव्यू- हीरोपंती 2

ये फिल्म सिनेमा माध्यम का उपहास करती है.

मूवी रिव्यू: रनवे 34

मूवी रिव्यू: रनवे 34

‘रनवे 34’ की सबसे अच्छी बात ये है कि वो लाउड हीरोज़ के दौर में वैसा बनने की कोशिश नहीं करती.

सीरीज रिव्यू : गिल्टी माइंड्स

सीरीज रिव्यू : गिल्टी माइंड्स

कुछ बढ़िया ढूंढ़ रहे हैं, तो इसे देखना बनता है.

फिल्म रिव्यू- ऑपरेशन रोमियो

फिल्म रिव्यू- ऑपरेशन रोमियो

'ऑपरेशन रोमियो' एक फेथफुल रीमेक है. मगर ये किसी भी फिल्म के होने का जस्टिफिकेशन नहीं हो सकता.

फिल्म रिव्यू: जर्सी

फिल्म रिव्यू: जर्सी

फिल्म अपने इमोशनल मोमेंट्स को जितना जल्दी बिल्ड अप करती है, ठीक उतना ही जल्दी नीचे भी ले आती है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: माई

वेब सीरीज़ रिव्यू: माई

सीरीज़ की सबसे अच्छी और शायद बुरी बात सिर्फ यही है कि इसका पूरा फोकस सिर्फ शील पर है.

शॉर्ट फिल्म रिव्यू- लड्डू

शॉर्ट फिल्म रिव्यू- लड्डू

एक मौलवी और बच्चे की ये फिल्म इस दौर में बेहद ज़रूरी है.

फिल्म रिव्यू- KGF 2

फिल्म रिव्यू- KGF 2

KGF 2 एक धुआंधार सीक्वल है, जो 2018 में शुरू हुई कहानी को एक सैटिसफाइंग तरीके से खत्म करती है.

फ़िल्म रिव्यू: बीस्ट

फ़िल्म रिव्यू: बीस्ट

विजय के फैन हैं तो ही फ़िल्म देखने जाएं. नहीं तो रिस्क है गुरु.

वेब सीरीज रिव्यू: अभय-3

वेब सीरीज रिव्यू: अभय-3

विजय राज ने महफ़िल लूट ली.