Submit your post

Follow Us

जेल पहुंचे शाहरुख खान, लोग बोले, 'विनम्रता हो तो ऐसी'

सिनेमा से जुड़ी छोटी-बड़ी खबरें एक जगह पढ़नी हो तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. खबरों में पढ़िए शाहरुख खान के बारे में. आर्यन से मिलने के बाद जेल से बाहर निकले शाहरुख का वीडियो वायरल क्यों हो गया है? आर्यन खान की ज़मानत ना मिलने पर भड़के हुए स्टार्स ने क्या कहा है? साथ ही देखिए इमरान हाशमी की ‘डिब्बुक’ का ट्रेलर. आज की बड़ी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ का फर्स्ट सॉन्ग आउट

पहली खबर अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की. जिसका पहला गाना ‘आईला रे आईला’ आज सुबह रिलीज़ कर दिया गया. ये गाना अक्षय की ही साल 2010 में आई फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ का है. जिसे ‘सूर्यवंशी’ के लिए री-क्रिएट किया गया. गाने में अक्षय के साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नज़र आ रहे हैं.

इस गाने को तनिष्क बागची ने री-क्रिएट किया है. लिरिक्स शब्बीर अहमद के हैं. ‘खट्टा-मीठा’ वाला ओरिजनल सॉन्ग प्रीतम ने कम्पोज़ किया था. 05 नवंबर को रिलीज़ होने वाली ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार, वीर सूर्यवंशी का रोल प्ले करेंगे.

2. इमरान हाशमी की फिल्म ‘डिब्बुक’ का ट्रेलर रिलीज़

इमरान हाशमी की हॉरर फिल्म ‘डिब्बुक’ का ट्रेलर कल रिलीज़ हो गया. ये मलयालम फिल्म ‘इज़रा’ का हिंदी रीमेक है. जिसमें इमरान के साथ मानव कौल और निकिता दत्ता भी नज़र आ रही है. दो मिनट 39 सेकेंड के इस ट्रेलर में निकिता सालों पुराना एक बॉक्स खोलती दिखाई देती हैं. जिसे ओपेन करने के बाद उन पर बुरी आत्मा का साया पड़ जाता है.

घर में अजीबो-गरीब और डरावनी घटनाएं होने लगती हैं. ‘डिब्बुक’ को 29 अक्टूबर से अमेज़ॉन प्राइम पर देखा जा सकेगा.

3. समांथा प्रभु ने यू-ट्यूब चैनल्स पर किया मानहानि केस

एक्ट्रेस समांथा प्रभु बीते कई दिनों से चर्चा में हैं. पति नागा चैतन्या से अलग होने की अनाउंसमेंट के बाद उन्हें लेकर कई खबरें चल रही हैं. कई चैनल्स उनके पर्सनल रिलेशनशिप पर भी खबरें चला रहे थे. अब रिपोर्ट्स है कि समांथा ने ऐसे ही कुछ यू-ट्यूब चैनल्स पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करवा दिया है. न्यूज़ एजेंसी IANS के मुताबिक समांथा ने उनके खिलाफ दिखाए जाने वाली कुछ गलत खबरों के अगेंस्ट एक्शन लिया है. इन चैनल्स में सुमन टीवी, तेलुगु पॉपुलर टीवी और कुछ यू-ट्यूब चैनल्स का नाम शामिल है.

सिर्फ यही नहीं रिपोर्ट के मुताबिक समांथा ने वेंकट राव नाम के एक वकील पर भी केस दर्ज करवाया है. जिन्होंने समांथा की शादीशुदा ज़िंदगी और उनके अफेयर को लेकर बयान दिया था.

4. सिद्धार्थ और शहनाज़ का गाना ‘हैबिट’ रिलीज़ हो गया

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल का आखिरी गाना ‘हैबिट’ रिलीज़ हो गया है. सिद्धार्थ के डेथ से पहले ‘हैबिट’ गाने की आधी शूटिंग ही हो पाई थी. बाद में शहनाज़ ने अकेले इस गाने को शूट किया. रिलीज़ किए गए सॉन्ग में सिद्धार्थ और शहनाज़ के कुछ बीटीएस वीडियोज़ हैं. लगभग पांच मिनट के इस गाने की शुरुआत शहनाज़ की कही एक लाइन से होती है. वो कहती हैं, ”बिछड़ा इस कदर की रुत ही बदल गई, एक शख्स सारे शहर को वीरान कर गया…”

लोगों को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. गाने को अकेले कंम्प्लीट करने के लिए लोग शहनाज़ को बधाई दे रहे हैं.

5. 27 अक्टूबर को आएगा तारा की ‘तड़प’ का ट्रेलर

तारा सुतारिया और अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ का ट्रेलर 27 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा. साजिद नाडियाडवाला की इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 27 अक्टूबर से ही मेकर्स फिल्म का प्रमोशन शुरू करेंगे. मिलन लूथरिया के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को 2018 में अनाउंस किया गया था. ये साउथ की फिल्म ‘आरएक्स 100’ का हिंदी रीमेक होगी. जिसे 03 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा.

6. अभिषेक बच्चन की सीरीज़ ‘ब्रीद’ का बनेगा सीक्वल

अभिषेक बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन की सीरीज़ ‘ब्रीद, इन टू द शैडोज़’ का सीक्वल बनने जा रहा है. अभिषेक बच्चन ने खुद इसकी अनाउंसमेंट की. ‘ब्रीद’ की पूरी टीम के साथ उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की है. मयंक शर्मा के डायरेक्शन में बनने वाली इस सीरीज़ का नाम क्या होगा, इसकी क्या कहानी होगी, फिलहाल जानकारी नहीं मिली है.

बट, इस सीक्वल की शूटिंग दिल्ली और मुंबई में की जाएगी. अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर इसे 2022 में प्रीमियर किया जाएगा.

7. शाहरुख और अनन्या पांडे के घर NCB ने मारा छापा

आज सुबह NCB ने शाहरुख के घर मन्नत पर छापा मारा. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फेम एक्ट्रेस अनन्या पांडे के बांद्रा वाले घर पर भी NCB ने छापा मारा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे के घर पहुंची NCB की टीम ने वहां चार-पांच घंटे की पूछताछ की. इसके बाद वहां से निकल गई. इस खबर से जुड़ी सारी अपडेट्स आपको हमारी वेबसाइट पर मिल जाएगी. आप वहां से इसे पढ़ सकते हैं. फिलहाल हम बढ़ते हैं दूसरी खबर की ओर.

8. आर्यन खान से जेल में मिलने पहुंचे शाहरुख खान

शाहरुख खान 21 अक्टूबर की सुबह बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे थे. ड्रग्स के केस में ज़मानत ना मिल पाने की वजह से आर्यन जेल में हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जेल में शाहरुख ने आर्यन से तकरीबन 15 मिनट तक बातचीत की. दोनों की बात टेलिकॉम पर हुई. दरअसल कोरोना प्रोटोकॉल के चलते अभी तक जेल में मीटिंग पर प्रतिबंध था. ये प्रतिबंध आज ही खत्म हुआ है. आर्यन से मिलकर जेल से बाहर आते शाहरुख का वीडियो अब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान भीड़ में खड़े अपने फैन्स को नमस्ते कर रहे हैं, उनसे हाथ मिला रहे हैं. लोगों का कहना है कि इस टफ टाइम में भी शाहरुख का जेस्चर दिखाता है कि असली किंग खान कौन है. एक शख्स ने लिखा, ”क्लास, ग्रेस, ह्यूमैनिटी. अपनी ज़िदंगी के डार्क फेज़ में भी ये बहुत शांत हैं. वो हर मायने में किंग हैं. मैं गर्व के साथ शाहरुख के साथ खड़ा हूं.” एक ने लिखा, ”वो किंग जो हर आदमी की रिस्पेक्ट करता है. फिर चाहे वो किसी भी सिचुएशन में हो. वो शाहरुख खान है. स्टे स्ट्रॉन्ग किंग खान.” एक ने लिखा, ”मुझे एसआरके के लिए बुरा लग रहा है. मगर देखिए इन्हें ये कितने ग्रेसफुल और कम्पोज़ हैं. कोई इनसे नफरत कैसे कर सकता है.” एक बोला, ”वो अपने एक जेस्चर से इंटरनेट पर छा गए, लॉन्ग लिव द किंग.”

आर्यन की बात करें तो सेशंस कोर्ट ने ड्रग्स केस में दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद उनकी ज़मानत याचिका खारिज कर दी. अब आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में बेल की अपील दाख‍िल कर दी है.

9. आर्यन को बेल ना मिलने पर भड़के सितारों का बयान

हमने आपको बताया कि आर्यन खान को फिलहाल ज़मानत नहीं मिली है. कोर्ट ने जब आर्यन की ज़मानत याचिका पर फैसला सुनाया तो बी-टाउन के बहुत से सेलिब्रिटीज़ इस पर भड़क गए. उन्होंने ट्विटर पर अपनी बातें कहीं. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया. लिखा, ”ये उन लोगों द्वारा पूरी तरह से कानून का त्याग करना है, जिन पर कानून बनाए रखने की ज़िम्मेदारी है.” फिल्म राइटर और डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने लिखा, ”अपमानजनक, आप कह रहे हैं कि आर्यन खान के फोन से मिली चैट के आधार पर उनके इंटरनेशनल ड्रग रैकेट से लिंक होने के चांस हैं. जिसे आपने ज़ब्त कर लिया था, वहां से जहां उसके पास कुछ भी नहीं था? आप कई दिनों से पूछताछ-छानबीन कर रहे हैं और अभी तक कुछ नहीं मिला?”

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी ट्वीट किया और लिखा कि अगर NCB के पास ड्रग पेडलर्स के नंबर हैं, उनकी चैट से पता क्यों नहीं लगाते. उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं करते? काम्या ने लिखा, ”हमारी न्यायपालिका प्रणाली को क्या हुआ है? आम जनता हमारी न्यायपालिका प्रणाली पर भरोसा करती है क्योंकि वो सबके लिए समान हैं और इसलिए पक्षपाती नहीं होना चाहिए. ये उत्पीड़न है. पूछताछ करने के और भी कई तरीके हैं, जैसे हाउस अरेस्ट, वगैरह. जेल में क्यों रखते हो?” डायरेक्टर हंसल मेहता ने इस फैसले को दिल तोड़ने वाला बताया.

आज की बड़ी खबरें इतनी ही. आप चाहे तो इसे वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे रोज़ाना शाम 06 बजे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: आर्थर जेल में आर्यन से मिलकर लौटे शाहरुख ने हाथ जोड़े और वीडियो वायरल हो गया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

इंस्टाग्राम पर शमी को कुछ लोगों ने भद्दी गालियां दी, टीम इंडिया चुप है.

फिल्म रिव्यू- भवाई

फिल्म रिव्यू- भवाई

इस पूरी फिल्म का मक़सद ही ये है कि हम परदे पर दिखने वाले एक्टर, इंसान और भगवान में फर्क कर सकें. मगर वो हो नहीं पाता!

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.