Submit your post

Follow Us

'मन्नत' के बाहर फैन्स ने ऐसा पोस्टर लगाया कि शाहरुख प्राउड फील करेंगे

सिनेमा से जुड़ी बड़ी खबरों को जानने और अपडेट्स आपको यहां मिलती हैं. आज की खबरों में पढ़िए आर्यन और शाहरुख के सपोर्ट में आए फैन्स ने उनके घर मन्नत के घर के बाहर उनका सपोर्ट किया है. डिज़्नी ने आने वाले साल के लिए कई फिल्मों की रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट कर दी है. साथ ही देखिए अनुराग कश्यप का कौन सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पढ़िए आज की खबरें नीचे-

1. डिज़्नी ने अनाउंस की ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’, ‘इटर्नल्स’ की रिलीज़ डेट

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से. डिज़्नी ने साल 2021-22 में आने वाली फिल्मों की अनाउंसमेंट कर दी है. इन बिग बजट फिल्मों में ‘इटर्नल्स’, ‘डॉक्टर स्ट्रेंज-मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’, ‘थॉर-लव एंड थंडर’ और ‘अवतार 2’ जैसी फिल्में शामिल हैं. मार्वल्स की फिल्म ‘इटर्नल्स’ को लेकर काफी बज़ बना हुआ है. जो इस साल 5 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है. वहीं बाकी फिल्मों का शेड्यूल कुछ इस तरह है.

‘डॉक्टर स्ट्रेंज मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ – 25 मार्च 2022
‘थॉर-लव एंड थंडर’ – 6 मई 2022
‘लाइट ईयर’- 17 जून 2022
‘ब्लैक पैंथर-वाकांडा फॉरएवर’ – 8 जुलाई 2022
और ‘द मार्वल्स’ – 11 नवंबर 2022
‘अवतार 2’- 16 दिसंबर 2022

वैसे मार्वल्स की फिल्में इंडिया में हर बार अच्छा कारोबार करती हैं. 2022 में बॉलीवुड की भी बहुत सी फिल्में रिलीज़ होनी हैं. ऐसे में बॉलीवुड और हॉलीवुड का क्लैश होना तय है.

2. HBO मैक्स ने रिलीज़ किया ‘हाउस ऑफ दी ड्रैगन’ का टीज़र ट्रेलर

अगली खबर ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के फैन्स के लिए. HBO मैक्स ने ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की प्रीक्वल स्टोरी पर बनी सीरीज़ ‘हाउस ऑफ दी ड्रैगन’ का टीज़र ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है. इस सीरीज़ में ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ से 200 साल पहले की कहानी दिखाई गई है. एक मिनट 18 सेकेंड के इस ट्रेलर से सीरीज़ का प्लॉट तो सेट नहीं हो पा रहा मगर इसे देखकर बिंज वॉचिंग करने का पूरा मूड ज़रूर सेट हो गया है. इसमें मैट स्मिथ, एमा डी, ओलिविया कुक और ईव बेस्ट नज़र आएंगी. सीरीज़ जॉर्ज आर.आर. मार्टिन और रायन ने बनाई है.

जो मार्टिन की बुक ‘फायर एंड ब्लड’ पर बेस्ड है. ‘हाउस ऑफ दी ड्रैगन’ को साल 2022 में रिलीज़ किया जाएगा.

3. आर्यन के सपोर्ट में उतरे फैन्स, मन्नत के बाहर लगाया पोस्टर

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में NCB ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और उन्हें 7 अक्टूबर तक कस्टडी में रखा जाएगा. उनकी गिरफ्तारी के बाद शाहरुख के फैन्स उनके घर के सामने पहुंचकर उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. कल के एपिसोड में हमने आपको बताया था कि लोग ट्विटर पर आर्यन और शाहरुख के लिए ट्वीट कर रहे हैं. आज भी सोशल मीडिया पर #WeStandWithAryanKhan ट्रेंड कर रहा है. इसमें लोग शाहरुख और आर्यन की फोटो लगाकर उन्हें ‘सब सही हो जाएगा’ के मैसेज दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, ”अपना और अपने परिवार का ध्यान रखिए शाहरुख, हम आपके साथ हैं. जैसा आप कहते हैं सब सही हो जाएगा.” एक ने लिखा, ”ये समय भी गुज़र जाएगा. सब ठीक हो जाएगा. आपके साथ हमेशा खड़े रहेंगे.”

Mannat

वहीं कुछ फैन्स ऐसे भी हैं जो शाहरुख के घर मन्नत पहुंच गए. घर के बाहर बड़े-बड़े पोस्टर और बैनर लेकर शाहरुख का समर्थन किया. एक पोस्टर पर लिखा था, ”दुनिया के हर कोने से आपके फैन्स आपको बहुत प्यार करते हैं. इस परीक्षा की घड़ी में हम आपके साथ हैं. टेक केयर किंग.” लोगों ने शाहरुख को सपोर्ट करते हुए लेटर्स भी लिखे. आर्यन और शाहरुख की फोटो अपनी डीपी में भी लगाकर उनका सपोर्ट किया.

4. NCB ऑफिसर पर बोलते हुए अनुराग कश्यप का वीडियो वायरल

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. इसमें अनुराग, NCB ऑफिसर समीर वानखेड़े पर बोलते नज़र आ रहे हैं. अनुराग ने वीडियो में कहा, ”मीडिया हाउस के पास NCB से पहले ही इंवेस्टिगेशन की खबरें पहुंच जाती हैं. बाद में NCB उन खबरों का खंडन कर देती है. आपको इसमें ऐजेंडा दिख रहा है? इंचार्ज ऑफिसर हैं समीर वानखेड़े. वो कौन है? वही जो सर्विस टैक्स डिपार्टमेंट के साथ और कस्टम के साथ थे. उन्हें बॉलीवुड पर हमला करने में बड़ा मज़ा आता है.” अनुराग ने इसके बाद ये भी कहा कि समीर ने उनके बैंक अकाउंट को दो साल तक फ्रीज़ करवा दिया था. बाद में जब उन्होंने कोर्ट केस किया तो सुनवाई से 15 मिनट पहले ही अनुराग का अकाउंट वापिस से चालू हो गया.

5. राजकुमार-कृति सेनन की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का टीज़र रिलीज़

राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का टीज़र आज सुबह लॉन्च कर दिया गया. मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी इस पिक्चर में परेश रावल और रत्ना शाह पाठक भी नज़र आएंगे. मैडॉक फिल्म्स इससे पहले ‘स्त्री’, ‘मिमी’, ‘बाला’ और ‘लुका-छुपी’ जैसी फिल्में बना चुका है. ‘हम दो हमारे दो’ का टीज़र देखकर तो ये फिल्म बिल्कुल सिंपल सी लग रही है.

जिसमें दो लोग मिलते हैं उनके बीच बातचीत होती है, प्यार होता है और फिर शादी. मगर स्टोरी का प्लॉट क्या होगा इसका आइडिया तभी मिलेगा जब इसका ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा. राजकुमार राव ने इस टीज़र को शेयर करते हुए लिखा, ”ये दिवाली, फैमिली वाली”. ये मूवी 29 अक्टूबर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी.

6. सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म ‘अद्भुत’ में दिखेंगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी जल्द ही सोनी पिक्चर्स की फिल्म ‘अद्भुत’ में नज़र आएंगे. सब्बीर खान के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म का टीज़र आज रिलीज़ किया गया. जिसमें श्रेया धन्वंतरी, डायना पेंटी और रोहन मेहरा भी दिखाई दे रहे हैं. टीज़र में नवाज़, काफी इंटेस लुक में नज़र आ रहे हैं. वो कहते हैं, ”अगर कुछ दिखाई नहीं देता इसका मतलब ये नहीं कि वो है नहीं. बस वहां रोशनी कम है.”

सोनी पिक्चर्स ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

7. ‘जनहित में जारी’ की शूटिंग के दौरान चोटिल हुईं नुसरत भरुचा

बीते दिनों हमने आपको बताया था कि नुसरत ने फिल्म ‘जनहित में जारी’ की शूटिंग शुरू कर दी है. अब खबर है कि फिल्म के लिए एक सॉन्ग शूट करते-करते नुसरत चोटिल हो गईं. उनके पैर में चोट आई है. राज शांडिल्य और विनोद भानुशाली के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म के लिए नुसरत एक होली सॉन्ग की शूटिंग कर रही थीं. जिसके बाद उनके पैर में मोच आ गई. डॉक्टर ने उन्हें आराम करने को कहा है. नुसरत के चोटिल होने के बाद कुछ दिनों तक शूटिंग रोकनी पड़ गई है.

8. रामानंद सागर की ‘रामायण’ में रावण बनें अरविंद त्रिवेदी का निधन

रामानंद सागर की ‘रामायण’ में रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे. ई-टाइम्स से बात करते हुए उनके भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने इस खबर की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि अरविंद पिछले कुछ समय से उम्र संबंधी दिक्कतों की वजह से बीमार चल रहे थे. मंगलवार की रात उन्हें एक हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उनके शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया. इससे उनका निधन हो गया. अरविंद 82 साल के थे. बुधवार 6 अक्टूबर को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाना है. उन्होंने अपने करियर में कुल 300 से ज़्यादा गुजराती और हिंदी फिल्मों में काम किया. 1971 में बलराज साहनी की फिल्म ‘पराया धन’ से हिंदी फिल्मों में अपना एक्टिंग करियर शुरू किया. आगे वो ‘जंगल में मंगल’, ‘प्रेम बंधन’ और ‘हम तेरे आशिक’ समेत कई फिल्मों में नज़र में आए. ‘रामायण’ ने उन्हें इस देश के हर घर में पहुंचा दिया.

तो ये थीं आज की बड़ी खबरें. आप चाहें तो इन खबरों को वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे रोज़ शाम 06 बजे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सुज़ैन खान और मीका सिंह ने NCB पर निशाना साध दिया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!