Submit your post

Follow Us

केजरीवाल कपिल से कभी नहीं मिले, लेकिन दोनों के प्रोग्राम मिले हुए हैं जी

आम आदमी पार्टी और द कपिल शर्मा शो, दोनों आजकल मुश्किल में चल रहे हैं. कपिल के अलावा दोनों में काफी कुछ कॉमन है. पता नहीं इन दोनों की हालत देख कर क्यों एक बार ज्योतिष वगैरह से बात करने का मन होने लगता है. कि उससे पूछकर ऐसे स्टार्टअप खोले जाएं. कि आगे जाकर कपिल, केजरीवाल और बवाल एक साथ न हो जाएं. वैसे दोनों में कॉमन क्या है वो समझ लेते हैं.

1. दोनों में नाराज ज्यादा हैं: दोनों में झगड़ा कॉमन है. फाउंडिंग मेंबर्स ही एक दूसरे से नाराज रहते हैं. सभी पार्टी और शो छोड़कर भागने में लगे रहते हैं. एक दूसरे से इतना अलगाव हो जाता है कि कभी ऐसा न हो कपिल और शर्मा अलग हो जाएं, अरविंद और केजरीवाल अलग.

k

2. टैलेंट का संकट: माना जाता है कि दोनों की कमान कम टैलेंटेड लोगों के पास है. आम आदमी पार्टी में कुमार विश्वास को संयोजक का पद मिलना चाहिए और सुनील ग्रोवर(जो कि अब शो में नहीं हैं) कपिल से ज्यादा टैलेंटेड हैं.

3. जोक्स की फैक्ट्री: दोनों जगहों से थोक के भाव जोक्स निकलते हैं. आम आदमी पार्टी तो अपने पैदा होने से अब तक रिकॉर्ड चुटकुले बनवा चुकी है. कपिल शर्मा के ऊपर जोक्स चुराने का आरोप भी लगा है लेकिन जो बात है वो बात है.

4. मूवी कनेक्शन: फिल्म रिलीज से पहले फिल्म के एक्टर्स कपिल शर्मा के शो में आकर बोरा बिछाकर बैठ जाते हैं. ताकि प्रमोशन हो सके. फिल्म रिलीज के बाद वो लोग अरविंद केजरीवाल के ट्वीट का इंतजार करते हैं जिसमें 140 अक्षरों में पूरा रिव्यू समेटा होता है.

kejrireviews

5. मोदी से झगड़ा: केजरीवाल और कपिल शर्मा दोनों को मोदी से शिकायत है. फर्क सिर्फ इत्ता है कि केजरीवाल पानी पी पीकर कोसते हैं लेकिन कपिल ऑकेशनली. झगड़े में भी कॉमन ये है कि ट्विटर पर होते हैं.

kapilmos

6. अन्ना और सिद्धू के टोटके: ये लेटेस्ट जुड़ा पॉइंट है. सिद्धू के साथ अब तक सब ठीक था. लेकिन कपिल के शो की लंका लगने के बाद नवजोत सिद्धू के भी सींग निकल आए हैं. वो डबल फीस की डिमांड कर रहे हैं. अन्ना की आम आदमी पार्टी से मोहब्बत तो जग जाहिर है.

7. टीआरपी में गिरावट: अजीब बात है कि दोनों की टीआरपी फुल स्पीड में नीचे जा रही है. आम आदमी पार्टी का हाल तो गोवा, पंजाब और MCD चुनाव में देख ही लिया. कपिल शर्मा के शो को भी चैनल ने अल्टीमेटम दे दिया है. कलेजे पर हाथ रखकर कहें तो कभी कभी डर लगता है कि दोनों विलुप्त न हो जाएं.

8. जनता को दिया बाबा जी का ठुल्लू: द कपिल शर्मा शो में सस्ते चुटकुले इतने सस्ते थे कि दो कौड़ी के भी महंगे. किसी के मोटापे के तो किसी के चेहरे की बनावट का मजाक उड़ाया जाता था. मतलब कॉमेडी शो के नाम पर ठुल्लू ही मिला. यही हाल दिल्ली में भी रहा.


ये भी पढ़ें:

घूस का इल्ज़ाम लगना केजरीवाल के लिए एक तरह से राहत की खबर है

सबूत जो दिखाते हैं, केजरीवाल पर दो करोड़ लेने का इल्जाम लगना ही था

दहेज देने के लिए गुजरातियों ने एक नायाब तरीका ढूंढ निकाला है

 

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फ़िल्म रिव्यूः भोंसले

मनोज बाजपेयी की ये अवॉर्ड विनिंग फिल्म कैसी है? और कहां देख सकते हैं?

जॉर्ज ऑरवेल का लिखा क्लासिक 'एनिमल फार्म', जिसने कुछ साल पहले शिल्पा शेट्‌टी की दुर्गति कर दी थी

यहां देखें इस पर बनी दो मजेदार फिल्में. हिंदी वालों के लिए ये कहानी हिंदी में.

फिल्म रिव्यू: बुलबुल

'परी' जैसी हटके हॉरर फिल्म देने वाली अनुष्का शर्मा का नया प्रॉडक्ट कैसा निकला?

फ़िल्म रिव्यूः गुलाबो सिताबो

विकी डोनर, अक्टूबर और पीकू की राइटर-डायरेक्टर टीम ये कॉमेडी फ़िल्म लेकर आई है.

फिल्म रिव्यू: चिंटू का बर्थडे

जैसे हम कई बार बातचीत में कह देते हैं कि 'ये दुनिया प्यार से ही जीती जा सकती है', उस बात को 'चिंटू का बर्थडे' काफी सीरियसली ले लेती है.

फ़िल्म रिव्यूः चोक्ड - पैसा बोलता है

आज, 5 जून को रिलीज़ हुई ये हिंदी फ़िल्म अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट की है.

फिल्म रिव्यू- ईब आले ऊ

साधारण लोगों की असाधारण कहानी, जो बिलकुल किसी फिल्म जैसी नहीं लगती.

इललीगल- जस्टिस आउट ऑफ़ ऑर्डर: वेब सीरीज़ रिव्यू

कहानी का छोटे से छोटा किरदार भी इतनी ख़ूबसूरती से गढ़ा गया है कि बेवजह नहीं लगता.

बेताल: नेटफ्लिक्स वेब सीरीज़ रिव्यू

ये सीरीज़ अपने बारे में सबसे बड़ा स्पॉयलर देने से पहले स्पॉयलर अलर्ट भी नहीं लिखती.

पाताल लोक: वेब सीरीज़ रिव्यू

'वैसे तो ये शास्त्रों में लिखा हुआ है लेकिन मैंने वॉट्सऐप पे पढ़ा था.‘