Submit your post

Follow Us

सिद्धार्थ शुक्ला की याद में सलमान ने बस इतना कहा

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से आज सुबह एक दुखद खबर आई. बिग बॉस 13 के विनर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. आज के सिनेमा शो में सिद्धार्थ से जुड़ी खबरें आपको देखने को मिलेंगी. इसके अलावा फराह खान, नसीरुद्दीन शाह और जावेद अख्तर की खबरों के अपडेट भी मिलेंगे.

1. ‘बिग बॉस 13’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन

आज की पहली खबर एक लॉस की. ‘बिग बॉस 13’ विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे. आज सुबह हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया. सिद्धार्थ टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम थे. ‘बिग बॉस’ के साथ ही शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का सातवां सीज़न भी उन्होंने अपने नाम किया था. आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ में भी दिखाई दिए थे. आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ ने बीती रात सोने से पहले दवाई खाई थी. ये दवाई कौन सी थी अभी इसके बारे में कुछ पता नहीं है. दवाई लेने के बाद सिद्धार्थ सो गए और सुबह उठे ही नहीं. बाद में मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की. सोशल मीडिया पर लोग लगातार इस खबर पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

एक्टर मनोज बाजपेयी ने ट्वीट किया. लिखा, ”ये बहुत शॉकिंग है. इस शॉकिंग खबर को बताने के लिए मेरे पास शब्द कम है. उनकी आत्मा को शांति मिले.”

कपिल शर्मा ने ट्वीट किया. ”ये शॉकिंग और दिल तोड़ने वाला है. मैं उनके घरवालों के प्रति शोक प्रकट करता हूं.”

राहुल महाजन ने भी सिद्धार्थ के जाने पर बातें कहीं. उन्होंने कहा, ”मैं और सिद्धार्थ एक ही जिम में जाया करते थे. ये मेरे लिए बहुत बुरी खबर है. वो मेरा दोस्त था. उसकी बॉडी सुपरमैन जैसी थी. वो हर तरह के खाने को डाइजेस्ट कर लेता था. वो बॉडी आइकन था. उसका काम भी अच्छा चल रहा था. उसने कहा था वो किसी भी तरह का मेंटल प्रेशर हैंडिल कर सकता है.” इसके अलावा, सौम्या टंडन, शैफाली ज़रीवाला, रितेश देशमुख, शक्ति मोहन, रवीना टंडन, हंसल मेहता, आशीष चंचलानी, मुनमुन दत्ता, एक्टर गौतम रोडे, आफताब शिवदसानी, देवोलीना भट्टाचार्या, नेहा धूपिया, सना खान, आर माधवन, तूषार, विकास गुप्ता, मलाइका अरोड़ा, निम्रित कौर, विक्की कौशल, टिस्का चोपड़ा, फराह खान जैसे कई सितारों ने उन्हें याद किया.

2. सिद्धार्थ की डेथ पर ‘बिग बॉस’ फेम असीम का रिएक्शन

‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ के साथ असीम की केमेस्ट्री को पसंद किया जाता था. दोनों में खूब झगड़े भी होते थे. असीम ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की. लिखा, ”मैं तुमसे जन्नत में मिलूंगा भाई. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले.” असीम, आज सुबह मुंबई के कूपर हॉस्पिटल भी पहुंचे.

जहां से उनकी तस्वीरें सामने आई हैं. बिग बॉस शो की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने बताया कि आज सुबह जब सिद्धार्थ की मौत की खबर आई तो उन्होंने असीम को कॉल किया. हिमांशी से इस न्यूज़ को सुनने के बाद असीम शॉक में थे. वो फोन पर भी ठीक तरह से बात नहीं कर पा रहे थे.

3. शूटिंग बीच में रोक कर सेट से चली गईं शहनाज़ गिल

‘बिग बॉस’ हाउस के अंदर और शो खत्म होने के बाद भी सिद्धार्थ की जोड़ी शहनाज़ गिल के साथ खूब पसंद की जाने लगी. दोनों एक साथ कई रिएलिटी शोज़ में बतौर गेस्ट और कई ऐड्स में भी नज़र आए. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक आज सुबह शहनाज़ अपने किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं. मगर जैसे ही उन्हें सिद्धार्थ की मौत की खबर हुई उन्होंने फौरन शूटिंग रोक दी. इस न्यूज़ को सुनते ही वो शॉक हो गईं और सेट छोड़कर चली गईं. शहनाज़ और सिद्धार्थ बीते हफ्ते ही शो ‘डांस दीवाने 3’ में नज़र आए थे.

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

  A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) ‘बिग बॉस’ के होस्ट सलमान खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के जाने का ग़म जताया है. आज दोपहर सिद्धार्थ की याद में सलमान ने ट्वीट किया. लिखा, ”बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ. तुम्हें बहुत मिस करेंगे. परिवार के प्रति मेरा शोक. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले.”

सिद्धार्थ शुक्ला सीरियल ‘बालिका वधू’ के लिए भी जाने जाते थे. इसी शो से जुड़ीं प्रत्युशा बैनर्जी ने साल 2016 में सुसाइड कर लिया था.

4. ‘नो टाइम टू डाइ’ इंडिया में कब रिलीज़ होगी पता चल गया है

‘जेम्स बॉन्ड’ फ्रेंचाइज़ फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ की रिलीज़ डेट आ गई है. डेनियल क्रेग इस फिल्म में आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के रोल में नज़र आएंगे. मेकर्स ने अनाउंस किया कि ये फिल्म इस साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इसे इंग्लिश, हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम, पंजाबी, गुजराती, भोजपुरी और बंगाली भाषा में रिलीज़ किया जाएगा. ये मूवी ‘जेम्स बॉन्ड’ सीरीज़ की 25वीं फिल्म है.

जिसमें पांचवी बार डेनियल, जेम्स बॉन्ड के रोल में दिखाई देंगे. पहले मूवी को साल 2020 में रिलीज़ किया जाना था. मगर कोरोना की वजह से इसे लगातार पोस्टपोन करना पड़ा.

5. कोरोना की वजह से पोस्टपोन हुई ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’

टॉम क्रूज़ की फिल्म ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ की रिलीज़ डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है. पहले इसे 27 मई 2022 को रिलीज़ किया जाना था लेकिन अब ये 30 सितंबर 2022 को रिलीज़ होगी. हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक टॉम क्रूज़ की ही फिल्म ‘टॉप गन मेवरिक’ की भी रिलीज़ को पोस्टपोन कर दिया गया है. पहले इसे इस साल 19 नवंबर को रिलीज़ किया जाना था. मगर अब ये 27 मई 2022 को रिलीज़ की जा सकती है. बताया जा रहा है कि पैरामाउंट पिक्चर्स ने बढ़ते कोरोना केसेज़ को देखते हुए इन फिल्मों को आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

6. जावेद अख्तर केस में कोर्ट ने कंगना की अपील खारिज की

कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर के फाइल किए गए मानहानि केस में बॉम्बे हाई कोर्ट ने अपना फैसला 14 सितंबर तक के लिए टाल दिया है. कंगना ने अपने खिलाफ हुई इस मानहानि की शिकायत को रद्द करने की याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया. नवंबर 2020 में जावेद अख्तर ने कंगना के खिलाफ क्रिमिनल कंप्लेंट दर्ज करवाई थी. जावेद अख्तर का आरोप था कि कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उनके ऊपर डिफेमेटरी और बेबुनियाद इल्ज़ाम लगाए. मामला 2016 का है जब कंगना और ऋतिक के बीच विवाद हुआ था. जावेद अख्तर का कहना है कि उस वक्त उन्होंने कंगना को सलाह दी कि ऋतिक और उन्हें ये मामला आपस में सुलझा लेना चाहिए. मगर कंगना नहीं मानी. वहीं कंगना के वकील का कहना है कि जावेद ने कंगना को ऋतिक से माफी मांगने की बात कही थी. बाद में कंगना ने जावेद अख्तर पर कई आरोप लगाए. इसी के बाद जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया. जांच के बाद कोर्ट ने कंगना के खिलाफ कार्रवाई शुरू करते हुए उन्हें समन भेजा. फिर कंगना इस कार्रवाई को रद्द् करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंच गईं. इसी मामले में एक सितंबर को सुनावाई हुई थी. जिसमें कंगना की याचिका खारिज कर दी गई.

7. ‘म्यूज़िक स्कूल’ नाम की फिल्म में दिखेंगे शरमन जोशी-श्रिया सरन

यामिन फिल्म्स नाम के प्रोडक्शन हाउस ने अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है. इस फिल्म का नाम होगा ‘म्यूज़िक स्कूल’. जिसमें शरमन जोशी, प्रकाश राज और श्रिया सरन नज़र आएंगे. ये एक म्यूज़िकल ड्रामा फिल्म होगी. जिसे हिंदी और तेलुगु दोनों भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. मूवी की शूटिंग हैदराबाद और गोवा में होगी. जिसे डायरेक्ट करेंगे पापा राव. फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी.

8. एटली की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे शाहरुख-नयनतारा

शाहरुख खान ने अपनी कमबैक फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग फिलहाल पूरी नहीं की है. मगर वो इससे पहले एटली के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म पर काम शुरू कर सकते हैं. कई दिनों से इस फिल्म को लेकर बज़ बना हुआ था. मूवी में शाहरुख के साथ नयनतारा नज़र आएंगी. जो उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा. पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान इस फिल्म में डबल रोल करने जा रहे हैं. एटली अपनी इस फिल्म को पैन-इंडिया लेवल पर बनाने जा रहे हैं. जिसे हिंदी के अलावा अन्य भाषाओं में भी रिलीज़ किया जाएगा.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख अगले कुछ दिनों में ‘पठान’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ इंडिया से बाहर जाने वाले हैं. मगर उससे पहले वो एटली की फिल्म पर काम शुरू कर देंगे. जिसकी शूटिंग पुणे में की जाएगी.

9. जिस वीडियो में शिल्पा इतना हंस रही हैं उसकी सच्चाई जान लीजिए

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें शिल्पा ज़ोर-ज़ोर से हंसते हुए नज़र आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करके लोग शिल्पा शेट्टी की हंसी को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से जोड़ रहे हैं. लोग ये भी कह रहे हैं कि पति पर इतने संगीन आरोप लगने के बाद शिल्पा इतना हंस कैसे सकती हैं? मगर थोड़ा रुकिए वीडियो का पूरा सच जान लीजिए.

दरअसल ये वीडियो, शो ‘सोशल मीडिया स्टार’ का है. जिसमें शिल्पा के साथ एक्टर और यू-ट्यूबर यूनिक भी नज़र आ रहे हैं. जो वीडियो वायरल हो रहा है वो इस साल जुलाई में शूट किया गया था. ये राज कुंद्रा की कॉन्ट्रोवर्सी से पहले का वीडियो है. जिसे अब टेलीकास्ट किया जा रहा है. शो की होस्ट जेनिस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में ही इस बात को मेंशन भी किया है.

10. तालिबान का जश्न मनाने वालों की नसीरुद्दीन ने क्लास लगा दी

अब बात एक्टर नसीरुद्दीन शाह की. जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नसीर, अफगानिस्तान में तालिबान की सत्ता में वापसी का जश्न मना रहे भारतीय मुसलमानों की क्लास लगा रहे हैं. एक वीडियो में उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान में तालिबान की सत्ता में वापसी पूरी दुनिया के लिए चिंता का विषय है, लेकिन भारतीय मुसलमानों के कुछ वर्गों द्वारा बर्बर लोगों का जश्न कम खतरनाक नहीं है. आप भी देखिए उनका ये वीडियो-

नसीरुद्दीन शाह पहले भी कई मुद्दों पर अपनी राय रखते रहे हैं.

11. वैक्सीन के दो डोज़ लेने के बाद भी फराह खान को हुआ कोरोना

आखिरी खबर फराह खान की. जिन्हें कोरोना हो गया है. फराह खान ने अपने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ”मुझे आश्चर्य है कि ये इसलिए हुआ क्योंकि मैंने काला टीका नहीं लगाया था. जबकि मैं वैक्सीन की दो डोज़ ले चुकी हूं. डबल वैक्सीन लगे हुए लोगों के साथ मैंने ज़्यादातर काम भी किया है. फिर भी मैं कोरोना पॉज़िटिव पाई गई हूं.” फराह ने पोस्ट में ये भी लिखा कि जो लोग भी बीते दिनों उनके कॉन्टैक्ट में आए हैं वो अपना टेस्ट करवा लें. फराह कुछ दी दिनों पहले अरबाज़ के शो ‘पिंच’ में नज़र आई थीं.

तो बस आज की खबरें इतनी ही. आप इस शो को वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. जो हमारे यू-ट्यूब चैनल पर मिल जाएगी. सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़े अपडेट्स हम आपको देते रहेंगे. आप जुड़े रहिए हमसे.


वीडियो: ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से फ़िल्म इंडस्ट्री में मातम पसरा

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

विजय सेतुपति-तापसी की नई फिल्म 'एनाबेल सेतुपति', जिसमें सबसे ज़्यादा ग़दर भूत काट रहे हैं

विजय सेतुपति-तापसी की नई फिल्म 'एनाबेल सेतुपति', जिसमें सबसे ज़्यादा ग़दर भूत काट रहे हैं

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कितना हॉरर है और कितनी कॉमेडी?

वेब सीरीज़ रिव्यू: द एम्पायर

वेब सीरीज़ रिव्यू: द एम्पायर

जिस शो की वजह से सस्ते आईटी ट्रोल्स को ओवरटाइम शिफ्ट में काम करना पड़ा, वो आखिर है कैसा?

दो महान वैज्ञानिकों की कहानी है 'रॉकेट बॉयज़', जिनका पूरा जीवन हम भारतीयों के लिए प्रेरणास्त्रोत है

दो महान वैज्ञानिकों की कहानी है 'रॉकेट बॉयज़', जिनका पूरा जीवन हम भारतीयों के लिए प्रेरणास्त्रोत है

जानिए इस शो के बारे में सबकुछ.

फिल्म रिव्यू- चेहरे

फिल्म रिव्यू- चेहरे

कैसी है अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती स्टारर फिल्म 'चेहरे'?

‘मुंबई डायरीज़' ट्रेलर रिव्यू: 26/11 की भयानक रात को डॉक्टर्स के नज़रिए से दिखाने वाली सीरीज़

‘मुंबई डायरीज़' ट्रेलर रिव्यू: 26/11 की भयानक रात को डॉक्टर्स के नज़रिए से दिखाने वाली सीरीज़

स्पेशल इवेंट 'साहस को सलाम' में महाराष्ट्र के कैबिनेट मिनिस्टर आदित्य ठाकरे ने ट्रेलर लॉन्च किया.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कार्टेल

वेब सीरीज़ रिव्यू: कार्टेल

क्या 'कार्टेल' में कुछ नया देखने को मिला या एक बार सेम ओल्ड गैंगस्टर स्टफ ने पका दिया?

मूवी रिव्यू: 200 हल्ला हो

मूवी रिव्यू: 200 हल्ला हो

उस सच्ची घटना पर आधारित फिल्म, जहां 200 औरतों ने एक आदमी को कोर्ट में घुस कर मार डाला.

नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ का ट्रेलर कैसा है, जिसमें हथौड़ा त्यागी पुतले से प्यार कर रहे हैं

नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ का ट्रेलर कैसा है, जिसमें हथौड़ा त्यागी पुतले से प्यार कर रहे हैं

तीन दिग्गज डायरेक्टर अपनी-अपनी कहानियां एक सीरीज़ में लेकर आ रहे हैं.

शॉर्ट फ़िल्म रिव्यू: नियति चक्र

शॉर्ट फ़िल्म रिव्यू: नियति चक्र

टाइम ट्रेवल पर बनी ये शॉर्ट फ़िल्म कैसी है?

फिल्म रिव्यू- बेल बॉटम

फिल्म रिव्यू- बेल बॉटम

'बेल बॉटम' की सबसे अच्छी बात ये लगती है कि ये अक्षय कुमार ब्रांड ऑफ लाउड देशभक्ति सिनेमा नहीं बनती.