Submit your post

Follow Us

'बिग बॉस 14' में होस्ट सलमान खान के अलावा नज़र आएंगे ये 10 सेलेब्रिटीज़

सलमान खान ने 5 नई फिल्मों के साथ बिग बॉस 14 के लिए भी कमर कस ली है. बिग बॉस का 13वां सीज़न सितंबर 2019 से शुरू होकर फरवरी 2020 तक चला था. उसके बाद कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी और लॉकडाउन लग गया. अब इस विवादित मगर हिट शो का 14वां सीज़न शुरू होने जा रहा है. कुछ दिन पहले ‘बिग बॉस 14’ का टीज़र रिलीज़ किया जा चुका है. ये वीडियो सलमान के फार्महाउस पर शूट किया गया था. इसमें सलमान खेती के बाद हाथ-मुंह धोकर इस वीडियो को शूट करते नज़र आ रहे थे. वो टीज़र आप यहां देख सकते हैं:

कहां होगा बिग बॉस का घर?

पहले ऐसी खबरें चल ही थीं कि सलमान ये पूरा शो अपने फार्महाउस पर अलग टीम के साथ ही शूट करेंगे. लेकिन 10 अगस्त की रात सलमान मुंबई के महबूब स्टूडियो से इस रियलिटी शो का प्रोमो शूट करके निकलते देखे गए, जिससे ऐसी किसी भी अटकल पर विराम लग गया. आम तौर बिग बॉस का सेट लोनावला में लगता था. लेकिन पिछले साल सलमान की व्यस्तता को देखते हुए इस शो का सेट गोरेगांव फिल्मसिटी में लगाया गया था. यहां शूट हुआ 13वां सीज़न बिग बॉस इतिहास का सबसे सफल सीज़न साबित हुआ. इसलिए इसके 14वें सीज़न भी फिल्मसिटी में ही शूट होगा.

बिग बॉस सीज़न 13 का सेट मुंबई के फिल्मसिटी गोरेगांव में लगाया गया था. इस बार सेट वहीं लगाया जाना है.
बिग बॉस सीज़न 13 का सेट मुंबई के फिल्मसिटी गोरेगांव में लगाया गया था. इस बार सेट वहीं लगाया जाना है.

कोरोना के बीच कैसे शूट होगा बिग बॉस?

अगर रिपोर्ट्स की मानें, तो इस सीज़न में ऐसे किसी भी सेलेब्रिटी को नहीं लिया जाएगा, जो पिछले कुछ समय में इंडिया से बाहर गए हों. जो लोग इस शो में लिए जाएंगे, उन्हें तमाम मेडिकल टेस्ट से होकर गुज़रना होगा. बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले कुछ दिन के किए उन सभी लोगों को क्वॉरंटीन किया जाएगा. इस बार शो का फॉरमैट भी कोरोनावायरस महामारी के इर्द-गिर्द बुना गया है. घर में रहने के नए नियम बनाए गए हैं, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग और साफ-सफाई का ध्यान नहीं रखने वाले को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा यानी शो से एलिमिनेट कर दिया जाएगा.

इस बार बिग बॉस में कौन-कौन से सेलेब्स आएंगे?

कहा जा रहा है कि बिग बॉस एक बार फिर से सेलेब्रिटीज़ के साथ आम लोगों को भी अपने घर में जाने का मौका दे सकता है. हालांकि जब तक बिग बॉस का ओपनिंग एपिसोड टीवी पर नहीं आ जाता, तब तक पक्के तौर पर तो कुछ नहीं कहा जा सकता. एक चीज़ कही जा सकती है और वो ये कि जिन लोगों का नाम कंसिडर किया जा रहा है, उनमें से अधिकतर लोग टीवी इंडस्ट्री के हैं. बहरहाल जिन नामों पर सबसे ज़्यादा चर्चा हो रही है, वो हम आपको नीचे बता रहे हैं.

1) विवियन डिसेना– ‘कसम से’, ‘मधुबाला’ और ‘शक्ति’ जैसे पॉपुलर टीवी शोज़ में काम कर चुके एक्टर. इन्हें इन टीवी शोज़ में खूब पसंद किया गया था. इसके अलावा कलर्स चैनल के एडवेंचर शो ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ और डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 8’ में भी नज़र आए. अब बिग बॉस की बारी है.

एक फोटोशूट के दौरान विवियन.
एक फोटोशूट के दौरान विवियन.

2) संगीता घोष– लंबे समय से टीवी में काम कर रही हैं. ‘विरासत’, ‘कहता है दिल जी ले ज़रा’, ‘परवरिश’ जैसे हिट शोज़ में लीड रोल कर चुकी हैं. लेकिन याद की जाती हैं ‘देश में निकला होगा चांद’ (2001-05) में अपने पम्मी के किरदार के लिए. अब टीवी पर ही नेगेटिव रोल्स में नज़र आती हैं.

टीवी शो 'दिव्य दृष्टि' के एक सीन में संगीता.
टीवी शो ‘दिव्य दृष्टि’ के एक सीन में संगीता.

3) अलीशा पंवर– ये पिछले कुछ सालों में टीवी पर आने वाले तकरीबन हर बड़े शो में काम कर चुकी हैं. नाम लेने पर आएं, तो ‘बेगूसराय’ से लेकर ‘थपकी प्यार की’, ‘जमाई राजा’ और ‘रिश्तों का सौदागर- बाज़ीगर’ और सबसे खास ‘इश्क में मरजांवा’ जैसे शोज़ में ये नज़र आ चुकी हैं.

'इश्क में मरजांवा' फेम एक्ट्रेस अलीशा पंवर.
‘इश्क में मरजांवा’ फेम एक्ट्रेस अलीशा पंवर.

4) जय सोनी– टीवी से लेकर फिल्म और रियलिटी शो सबकुछ कर चुके हैं. टीवी पर ‘ससुराल गेंदा फूल’ से हिट होने के बाद अमिताभ बच्चन के साथ ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ जैसी फिल्म भी कर चुके हैं. ‘नच बचिए’ में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आए, तो कॉमेडी सुपरस्टार जैसा शो होस्ट भी कर चुके हैं.

'ससुराल गेंदा फूल' वाले एक्टर जय सोनी.
‘ससुराल गेंदा फूल’ वाले एक्टर जय सोनी.

5) स्नेहा उल्लाल– ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी दिखने वाली हीरोइन जिन्हें सलमान खान ने ‘लकी- नो टाइम फॉर लव’ से लॉन्च किया था. स्नेहा लकी के बाद हिंदी समेत कई भाषा की फिल्मों में नज़र आईं लेकिन कुछ खास छाप नहीं छोड़ पाईं. 2015 में आखिरी बार ‘बेज़ुबान इश्क’ नाम के हिंदी फिल्म में नज़र आई थीं.

स्नेहा को सलमान ने अपनी फिल्म 'लकी- नो टाइम फॉर लव' से लॉन्च किया था.
स्नेहा को सलमान ने अपनी फिल्म ‘लकी- नो टाइम फॉर लव’ से लॉन्च किया था. ना वो फिल्म चली, ना स्नेहा.

6) निया शर्मा– 2011 में एक बड़ा मशहूर टीवी शो आता था ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ इनका पहला हिट शो था. आगे अक्षय कुमार के प्रोडक्शन में बनने वाले टीवी शो ‘जमाई राजा’ से इन्हें मक़बूलियत हासिल हुई. तमाम एडवेंचर और डांस रियलिटी शोज़ का हिस्सा होने के बाद शो ‘नागिन’ के चौथे सीज़न में नज़र आईं. सोशल मीडिया पर भारी-भरकम फॉलोविंग वाली स्टार हैं.

टीवी शो 'नागिन' की शूटिंग के दौरान निया.
टीवी शो ‘नागिन’ की शूटिंग के दौरान निया.

7) जैस्मिन भसीन– करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘वानम’ से की थी. आगे ‘टशन-ए-इश्क’, ‘दिल से दिल तक’ और ‘नागिन’ जैसे हिट टीवी शोज़ में नज़र आईं. इसके अलावा तेलूगू, मलायलम और कन्नड़ा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. आखिरी बार ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नज़र आई थीं.

जैस्मिन आखिरी बार एडवेंचर शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नज़र आई थीं.
जैस्मिन आखिरी बार एडवेंचर शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नज़र आई थीं.

8) शगुन पांडे– नए एक्टर हैं. दो-तीन टीवी शोज़ किए हैं. ‘तुझसे है राब्ता’, ‘सादी के स्यापे’ और ‘बढ़ो बहू’. 2016 में आया ‘बढ़ो बहू’ काफी हिट रहा. यूथ में काफी पॉपुलर चेहरा हैं. शायद इसीलिए करियर के शुरुआती दौर में ही टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो से ऑफर आ गया.

टीवी एक्टर शगुन पांडे.
टीवी एक्टर शगुन पांडे.

9) शालीन भनोट– इन्होंने 2004 में रोडीज़ से अपने करियर की शुरुआत की थी. तब से लेकर अब तक हर टीवी चैनल पर कोई न कोई शो कर चुके हैं. ‘आहट’, ‘नागिन’, ‘दिल मिल गए’ इत्यादि. पिछले कुछ समय से पौराणिक किरदार निभा रहे हैं. लॉकडाउन से पहले तक कलर्स के शो ‘राम सिया के लव कुश’ में रावण बन रहे थे.

एक्टर शालीन भनोट. बिग बॉस 13 में शालीन की पूर्व पत्नी दलजीत कौर नज़र आई थीं.
एक्टर शालीन भनोट. बिग बॉस 13 में शालीन की पूर्व पत्नी दलजीत कौर नज़र आई थीं.

10) आकांक्षा पुरी– ‘एलेक्स पांडियन’ और ‘एक्शन’ जैसी सफल तमिल फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. ‘कैलेंडर गर्ल्स’ नाम की एक हिंदी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. फिलहाल सोनी टीवी पर ‘विघ्नहर्ता गणेश’ नाम के शो में पार्वती का रोल करती हैं. पिछले साल अपने पार्टनर और बिग बॉस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की वजह से खूब चर्चा में रही थीं.

मॉडल और टीवी-फिल्म एक्टर आकांक्षा पुरी.
मॉडल और टीवी-फिल्म एक्टर आकांक्षा पुरी.

कब शुरू होगा बिग बॉस 14?

रिपोर्ट्स की मानें, तो ‘बिग बॉस 14’ का प्रोमो अगस्त के मिड या आखिर में रिलीज़ किया जा सकता है. प्रतिभागियों का इंट्रोडक्शन और इस सीज़न का ओपनिंग एपिसोड 25 और 26 सितंबर को शूट किया जाएगा. शो के टीवी पर आने की तारीख 27 सितंबर बताई जा रही है.


 

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फ़िल्म रिव्यू: गुंजन सक्सेना - द कारगिल गर्ल

जाह्नवी कपूर और पंकज त्रिपाठी अभिनीत ये नई हिंदी फ़िल्म कैसी है? जानिए.

फिल्म रिव्यू: शकुंतला देवी

'शकुंतला देवी' को बहुत फिल्मी बता सकते हैं लेकिन ये नहीं कह सकते इसे देखकर एंटरटेन नहीं हुए.

फ़िल्म रिव्यूः रात अकेली है

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे अभिनीत ये पुलिस इनवेस्टिगेशन ड्रामा आज स्ट्रीम हुई है.

फिल्म रिव्यू- यारा

'हासिल' और 'पान सिंह तोमर' वाले तिग्मांशु धूलिया की नई फिल्म 'यारा' ज़ी5 पर स्ट्रीम होनी शुरू हो चुकी है.

फिल्म रिव्यू- दिल बेचारा

सुशांत के लिए सबसे बड़ा ट्रिब्यूट ये होगा कि 'दिल बेचारा' को उनकी आखिरी फिल्म की तरह नहीं, एक आम फिल्म की तरह देखा जाए.

सैमसंग के नए-नवेले गैलेक्सी M01s और रियलमी नार्ज़ो 10A की टक्कर में कौन जीतेगा?

सैमसंग गैलेक्सी M01s 9,999 रुपए में लॉन्च हुआ है.

अनदेखी: वेब सीरीज़ रिव्यू

लंबे समय बाद आई कुछ उम्दा क्राइम थ्रिलर्स में से एक.

शॉर्ट फिल्म रिव्यू: पंडित उस्मान

एक चलते-फिरते 'पैराडोक्स' की कहानी.

फ़िल्म रिव्यूः भोंसले

मनोज बाजपेयी की ये अवॉर्ड विनिंग फिल्म कैसी है? और कहां देख सकते हैं?

जॉर्ज ऑरवेल का लिखा क्लासिक 'एनिमल फार्म', जिसने कुछ साल पहले शिल्पा शेट्‌टी की दुर्गति कर दी थी

यहां देखें इस पर बनी दो मजेदार फिल्में. हिंदी वालों के लिए ये कहानी हिंदी में.