Submit your post

Follow Us

'OTT से स्टारडम खत्म होगा' कहने वालों को सलमान ने जवाब दिया है

इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में किसने जीता कौन सा अवॉर्ड? कैसा है ‘इनसाइड एज’ और ‘अरण्यक’ का ट्रेलर और प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम से हटाया निक जोनस का नाम तो सोशल मीडिया पर हंगामा क्यों मच गया. आज के सिनेमा शो में इन्हीं बड़ी खबरों को पढ़ें.

1. कियानू रीव्स की ‘द मैट्रिक्स 4’ 22 दिसंबर को होगी रिलीज़

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से. कियानू रीव्स की ‘द मैट्रिक्स 4’ का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है. फिल्म से प्रियंका चोपड़ा, कियानू रीव्स और कैरी मॉसनज़र का अलग-अलग पोस्टर रिलीज़ किया गया है.

‘मैट्रिक्स’ सीरीज़ की पहली फिल्म साल 1999 में रिलीज़ हुई थी. इसके चौथे पार्ट को 22 दिसंबर को थिएटर्स में हिंदी, इंग्लिश, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज़ किया जाएगा.

2. इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में पहुंची ‘आर्या’ की टीम

दूसरी खबर इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स की. जिसमें इंडिया की तरफ से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, कॉमेडियन वीर दास और सुष्मिता की वेब सीरीज़ ‘आर्या’ को नॉमिनेट किया गया था. नवाज़ को उनकी फिल्म ‘सीरीयस मेन’ के लिए, वीर दास को उनके कॉमेडी शो के लिए नॉमिनेशन मिला था. बेस्ट ड्रामा कैटेगरी में ‘आर्या’ नॉमिनेट हुई थी.

मगर तीनों को जीत हासिल नहीं हुई. बेस्ट कॉमेडी कैटेगरी में ‘कॉल माई एजेंट’ के चौथे सीज़न को, ‘डेस’ के लिए डेविड टेनेट को बेस्ट एक्टर का और इज़राइल की सीरीज़ ‘तेहरान’ को बेस्ट ड्रामा कैटेगरी में अवॉर्ड मिला.

3. कल आएगा अक्षय कुमार-सारा अली खान की ‘अतरंगी रे’ का ट्रेलर

अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष स्टारर फिल्म ‘अतरंगी रे’ का ट्रेलर कल रिलीज़ होने वाला है. आज सवेरे अक्षय ने फिल्म का नया मोशन पोस्टर रिलीज़ करके इस बात की अनाउंसमेंट की.

इस मोशन पोस्टर में सारा अली खान नज़र आ रही हैं. फिल्म का ट्रेलर 23 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा.

4. ‘मिस्टर एंड मिसेज़ माही’ में दिखेंगे राजकुमार राव-जाह्नवी कपूर

धर्मा प्रोडक्शन ने अपनी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. जिसमें राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर नज़र आएंगे. मूवी का नाम होगा ‘मिस्टर एंड मिसेज़ माही’.

कहानी क्रिकेट के बैकड्रॉप पर बनेगी. शरन शर्मा के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म 07 अक्टूबर 2022 को रिलीज़ की जाएगी.

5. विवेक ओबेरॉय की ‘इनसाइड एज 3’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ

अमेज़ॉन प्राइम वीडियो की ओरिजनल वेब सीरीज़ ‘इनसाइड एज’ के तीसरे सीज़न का ट्रेलर कल रिलीज़ हो गया है. करीब तीन मिनट के इस ट्रेलर में सट्टेबाज़ी और क्रिकेट में होने वाली पॉलिटिक्स को दिखाया गया है.

इस बार शो में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, सयानी गुप्ता के साथ अक्षय ओबेरॉय, सनी हिंदूजा और आकाश राठी भी नज़र आएंगे. शो 03 दिसंबर को स्ट्रीम किया जाएगा.

6. रवीना टंडन की सीरीज़ ‘अरण्यक’ का ट्रेलर रिलीज़

रवीना टंडन की डेब्यू सीरीज़ ‘अरण्यक’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. सीरीज़ में रवीना एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नज़र आ रही हैं. लगभग दो मिनट के इस ट्रेलर में आशुतोष राणा और परमब्रत चटर्जी भी दिखाई दे रहे हैं.

नेटफ्लिक्स की ये ओरिजिनल सीरीज़ 10 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी.

7. प्रियंका चोपड़ा के नाम चेंज करने पर मां मधु का बयान

अब बात प्रियंका चोपड़ा की जो आज सुबह से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं. क्यों? क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम की बायो से पति निक का सरनेम हटा दिया है. इसके बाद ही लोगों ने अंदाज़ा लगाना शुरू कर दिया कि कुछ गड़बड़ है और अब ये जोनस कपल तलाक लेने वाला है. ट्विटर पर दो तरह के रिएक्शन्स आ रहे हैं. एक वो जो कह रहे हैं कि प्रियंका को ऐसा नहीं करना चाहिए था और दूसरे वो जो कह रहे हैं कि उन्हें तो पता ही था कि निक और पीसी का तलाक होगा ही. बट, होल्ड ऑन, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने इन तलाक की खबरों को पूरी तरह गलत और बकवास बताया है.

न्यूज़ 18 को दिए एक स्टेटमेंट में मधु चोपड़ा ने लोगों से अपील की वो ऐसी बेबुनियाद और झूठी खबरें ना फैलाएं. वहीं इन-डायरेक्ट वे में प्रियंका चोपड़ा ने भी इन अफवाहों को गलत साबित कर दिया. दरअसल निक जोनस की एक फोटो में प्रियंका ने कमेंट करते हुए लिखा, ”डैम, मैं तुम्हारी इन बांहों पर मर चुकी हूं.”


View this post on Instagram

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

प्रियंका और उनकी मां के स्टेटमेंट से साफ ज़ाहिर है कि जोनस कपल के तलाक की खबरों में कोई सच नहीं है.

8. सलमान ने कहा, ”सुपरस्टार्स का दौर कभी खत्म नहीं होगा”

सलमान इन दिनों अपनी फिल्म ‘अंतिम’ का प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे ही एक मीडिया इंटरैक्शन में जब उनसे इंडस्ट्री में स्टारडम की बात की गई, तो सलमान ने अपनी राय रखी. उन्होंने कहा, ”हम जाएंगे तो कोई आएगा. मुझे नहीं लगता कि स्टार्स का दौर कभी भी खत्म होगा. ये कभी खत्म नहीं होगा. ये हमेशा रहेगा. अब ये कई चीज़ों पर निर्भर करेगा जैसे फिल्मों का सिलेक्शन कैसा है, रियल लाइफ में आप कैसे हैं वगैरह-वगैरह. मैं कई सालों से सुन रहा हूं कि ये अंतिम जनरेशन है, हम यंग जनरेशन के लिए सबकुछ इतना आसान नहीं छोड़ने वाले. हम उन्हें सबकुछ सौंपकर नहीं जाएंगे. मेहनत करो भाई, पचास प्लस में हम मेहनत कर रहे हैं, आप भी करो.” अपनी इस बात से सलमान ने ये तो साफ कर दिया कि वो मानते हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के सामने आने के बाद भी इंडस्ट्री में स्टारडम एरा खत्म नहीं होने वाला.

तो बस ये थी आज की बड़ी खबरें. आप चाहे तो इसे वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे रोज़ाना शाम 06 बजे रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: PM मोदी के कृषि बिल वापिस लेने पर सोनू सूद,तापसी पन्नू औररिचा चड्ढा ने क्या कहा

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

ट्रेलर रिव्यू: 'इनसाइड एज-3'

ट्रेलर रिव्यू: 'इनसाइड एज-3'

कितने नए सस्पेंस हैं इस स्पोर्ट्स ड्रामा की तीसरी किस्त में?

फिल्म रिव्यू: धमाका

फिल्म रिव्यू: धमाका

कार्तिक आर्यन की फिल्म ने 'धमाका' किया या नहीं?

फिल्म रिव्यू- बंटी और बबली 2

फिल्म रिव्यू- बंटी और बबली 2

ये फिल्म अपने होने को जस्टिफाई नहीं कर पाती. यही इसकी सबसे बड़ी कमी है.

फिल्म रिव्यू: चुरुली

फिल्म रिव्यू: चुरुली

साइंस फिक्शन फिल्म, जो भगवान का शुक्रिया अदा करती है.

फ़िल्म रिव्यू :अंडमान

फ़िल्म रिव्यू :अंडमान

लॉकडाउन के दौर पर बनी रियलिस्टिक फिल्म, जिसकी राइटिंग कमाल की है.

क्या ख़ास है'अंडमान' फिल्म में, जो सिर्फ मेकर्स को नहीं आपको भी पैसे कमाकर देगी

क्या ख़ास है'अंडमान' फिल्म में, जो सिर्फ मेकर्स को नहीं आपको भी पैसे कमाकर देगी

कैसा है 'अंडमान' फिल्म का ट्रेलर, जिसमें संजय मिश्रा चप्पू चला रहे हैं?

कैसा है अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' का टीज़र, जिसकी इतनी हाइप बनी हुई थी?

कैसा है अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' का टीज़र, जिसकी इतनी हाइप बनी हुई थी?

टीज़र देखने से पहले फिल्म के बारे में सब कुछ जान लें.

फिल्म रिव्यू- कुरूप

फिल्म रिव्यू- कुरूप

'कुरूप' बेसिकली एक क्राइम थ्रिलर है, जो क्राइम से ज़्यादा क्रिमिनल की बात करती है. मगर अपना थ्रिलर वाला गुण बरकरार रखती है.

मूवी रिव्यू: रेड नोटिस

मूवी रिव्यू: रेड नोटिस

नेटफ्लिक्स की सबसे महंगी फिल्म घाटे का सौदा साबित हुई या फायदे का?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्पेशल ऑप्स 1.5

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्पेशल ऑप्स 1.5

धांसू सीरीज़ का सीक्वल क्या उतना धांसू बन पाया है?