Submit your post

Follow Us

वो 8 कंटेस्टेंट जो 'बिग बॉस' में आए और सलमान खान से दुश्मनी मोल ले ली

6.26 K
शेयर्स

‘बिग बॉस’ सीजन 13 शुरू हुए एक महीना हुआ है और शो को लेकर पर्याप्त कॉन्ट्रोवर्सी पैदा हो चुकी है. पहले कोएना मित्रा ने घर से बाहर होते ही सलमान खान के बारे में खूब खरीखोटी कहीं. अब घर के अंदर मौजूद पारस छाबड़ा भी कुछ ऐसा ही कहते नजर आए हैं.

हाल ही में कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीकेंड के वार का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें सलमान कंटेस्टेंट्स पर भड़कते हुए और स्टेज़ छोड़कर जाते हुए दिखाई दे रहे थे. वीडियो में आपे से बाहर हुए सलमान कहते हैं, ‘मुझसे ये नहीं हो पाएगा, ये करने के लिए किसी को खोज लो.’

वो प्रोमो नीचे देखिए:

खैर, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. पहले भी सलमान खान कंटेस्टेंट पर इतने भड़के हों. वो पहले भी कई बार शो छोड़ने की धमकी दे चुके हैं. लेकिन फिर भी वो पिछले 9 सालों से होस्ट कर रहे हैं. हर सीजन में एक न एक ऐसा कंटेस्टेंट आता है, जो सलमान का दुश्मन बन जाता है. जानते हैं ऐसे ही 8 कंटेस्टेंट के बारे में.

जुबैर खान

सीजन 11 में जुबैर खान ने एंट्री ली थी. लेकिन शुरुआत से जुबैर की घर के अंदर सदस्यों से बनी नहीं. वो महिलाओं से बदसलूकी करते और गालियां देते नजर आते थे. वीकएंड का वार एपिसोड में सलमान ने जुबैर से उनके रवैये पर बात की तो, उन्होंने सलमान से बदतमीजी करनी शुरू कर दी. सलमान ने जुबैर को नल्ला डॉन बोला और कहा- ‘घर से बाहर निकलते ही तुझे कुत्ता नहीं बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं.’ जुबैर ने घर से बाहर निकलने के बाद सलमान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

जुबैर खान खुद को डॉन बताकर घर के अंदर सेलेब्स को धमकी देते थे. जिसके बाद सलमान खान ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी.
जुबैर खान खुद को डॉन बताकर घर के अंदर सेलेब्स को धमकी देते थे. जिसपर सलमान ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी.

इमाम सिद्दीकी

‘बिग बॉस’ के अब तक के इतिहास में अगर किसी कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा अजीब होने का टैग दिया जाएगा, तो वह इमाम सिद्दीकी ही होंगे. उन्होंने घर के अंदर आते ही बाकी सेलेब्स को डराना शुरू कर दिया था. इसके लिए वो अजीबोगरीब मेकअप और हुलिए का सहारा लेते थे. बाकी उनकी भद्दी भाषा लोगों को परेशान करने के लिए काफी थी. जब सलमान ने उनके बिहेवियर के बारे में उनसे बात की, तो उन्होंने सलमान पर भेदभाव करने और बेवजह गलत ठहराने के आरोप लगा दिए. इमाम उन कंटेस्टेंट में से थे, जिनसे सलमान बात करना पसंद नहीं करते थे. कुछ एपिसोड्स के बाद वो कम वोट के चलते शो से बाहर हो गए.

ff
इमाम सिद्दीकी ने एक एपिसोड में घर में कैमरों को कपड़ों से ढक दिया था. इसके बाद बिग बॉस ने तुरंत उन्हें आदेश देकर ऐसा करने से रोका था.

स्वामी ओम

‘बिग बॉस’ सीजन 10 में स्वामी ओम उन कंटेस्टेंट में से थे जो शो में सलमान से भिड़ने के लिए फेमस हुए. वो शो के दूसरे कंटेस्टेंट से काफी गंदी भाषा में बात करते थे और महिलाओं के सामने कपड़े उतारने की धमकी देते थे. कई एपिसोड्स में सलमान खान और स्वामी ओम की बहस हुई. जब स्वामी ओम की हरकतें बंद नहीं हुईं तो सलमान ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. हालांकि इसके बाद सलमान के खिलाफ हिंदूओं की भावनाएं आहत करने का मामला दर्ज हुआ था. और ये मामला बार एशोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अनिल द्विवेदी ने दर्ज कराया था.

शो के अंदर ही पता चला था कि स्वामी ओम के खिलाफ अनगिनत आपराधिक मामले दर्ज हैं.
शो के अंदर ही पता चला था कि स्वामी ओम के खिलाफ अनगिनत आपराधिक मामले दर्ज हैं.

प्रियंका जग्गा

प्रियंका जग्गा ‘बिग बॉस 10’ में नजर आई थीं. उनके व्यवहार और बात करने के तरीके से घरवाले काफी परेशान रहते थे. और सलमान लगातार प्रियंका को उनकी गलतियों के लिए टोकते थे. वीकएंड एपिसोड में जब सलमान ने प्रियंका को समझाते हुए कहा कि वो दोबारा उनसे या किसी से बदतमीजी नहीं करेंगी, तो प्रियंका ने जवाब दिया-, ‘मैं तो फिर भी करूंगी.’ वो लगातार बहस करती गईं और नतीजतन सलमान ने उनसे कहा, ‘गेटअप एंड लीव माय होम.’ (खड़ी हो जाओ और मेरे घर से बाहर निकलो). प्रिंयका दोबारा शो में नजर नहीं आईं. सलमान ने ये भी ऐलान कर दिया कि अगर प्रियंका कलर्स चैनल पर कभी नजर आ गईं, तो वो कभी कलर्स के साथ काम नहीं करेंगे. इसके बाद प्रियंका शो के फिनाले में भी शामिल नहीं हुई थीं.

ds
प्रियंका जग्गा बिग बॉस की इकलौती कंटेस्टेंट हैं, जिसकी वजह से सलमान ने चैनल के साथ काम करने से ही मना कर दिया.

कुशाल टंडन

‘बिग बॉस’ सीजन 7 का हिस्सा रहे कुशाल टंडन उन कंटेस्टेंट में से हैं, जिनके सलमान से काफी झगड़े हुए. लगभग सभी एपिसोड्स में कुशाल और तनीषा मुखर्जी का झगड़ा हुआ. जब सलमान ने तनीषा को लेकर उनकी भाषा और रवैये पर बात की तो कुशाल ने उन्हें बाएस्ड बताया. कुशाल ने घर से बाहर निकलने के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके और सलमान के बीच सबकुछ ठीक है. सलमान ने अपने बिहेवियर के लिए उनसे माफी मांगी थी. मामला यहीं नहीं रुका और सलमान ने कहा कि उन्होंने तो यूं ही कुशाल को सॉरी बोल दिया था, लेकिन घर से बाहर जाने के बाद कुशाल इस बात को बढ़ाचढ़ा कर बता रहे हैं. जबकि उनकी माफी कोई सीरियस बात नहीं थी.

गौहर खान के साथ शो से बाहर निकलने की धमकी देते हुए कुशाल टंडन.
गौहर खान के साथ शो से बाहर निकलने की धमकी देते हुए कुशाल टंडन.

गौहर खान

‘बिग बॉस’ के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कपल में गौहर और कुशाल का नाम गिना जाता है. ऐसे कई मौके आए जब सलमान ने गौहर खान से बात करते हुए अपना आपा खो दिया. खासतौर पर तब जब सलमान कुशाल टंडन से उनके व्यवहार और भाषा को लेकर बात कर रहे थे. तभी गौहर खान बीच में बोलने लगीं. सलमान ने ऊंची आवाज में गौहर से कहा कि वो उनसे बात नहीं कर रहे हैं, जब उनसे (गौहर) पूछा जाए, तो वो अपनी बात कहें. इसके बाद कई बार सलमान और गौहर की बहस हुई, लेकिन शो की विनर गौहर ही रहीं.

सिद्धार्थ भारद्वाज

सलमान खान ने ‘बिग बॉस’ सीजन 5 संजय दत्त के साथ मिलकर होस्ट किया था. इसी सीजन में सिद्धार्थ भारद्वाज शो में शामिल हुए थे. शो में कई बार सिद्धार्थ का महक चहल से झगड़ा हुआ. जिसपर सलमान ने सिद्धार्थ के रवैये टोका-टोकी की. जब उनका व्यवहार वैसा ही रहा तो सलमान ने सिद्धार्थ से पूरी तरह से बात करना बंद कर दिया.

एक्ट्रेस महक चहल के साथ एक टास्क में जेल के अंदर बंद एक्टर सिद्धार्थ भारद्वाज.
एक्ट्रेस महक चहल के साथ एक टास्क में जेल के अंदर बंद एक्टर सिद्धार्थ भारद्वाज.

सपना भवनानी

शो में सपना भवनानी उन सेलेब्स में से थीं, जिनकी शो में सलमान खान से बनी नहीं. और दोनों के बीच कई बार झड़प हुई. सपना ने जब शो में टास्क में शामिल होना बंद कर दिया, तो सलमान ने उनसे पूछा- ‘अगर आप यहां टास्क में भाग नहीं ले रही हैं, तो क्या आप किसी रिजॉर्ट या पिकनिक पर आई हैं.’ इसके जवाब में सपना ने कहा- ‘वो महिलाओं की आजादी का संदेश देने शो में आई हैं.’ कुछ हफ्तों बाद सपना खुद घर से आजाद हो गईं.

सपना भवानी हेयर ड्रेसर थीं और शो पर उन्होंने कई लोगों का हेयर स्टायल सेट किया था.
सपना भवनानी हेयर ड्रेसर थीं और शो पर उन्होंने कई लोगों का हेयर स्टायल सेट किया था.

ये तो थे घर के वो 8 लोग जिन्होंने शो पर सलमान खान की नाक में दम कर दिया था. लेकिन 13वां सीजन अभी चल रहा है. लड़ाईंया और आरोप का दौर जारी है. पूरी उम्मीद है कि इस सीजन के बाद इस लिस्ट में और भी लोग शामिल हो जाएंगे.


Video : रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

इस एक्टर ने फिल्म देखने गई फैमिली को सिनेमाघर में हैरस किया, वो भी गलत वजह से

इतनी बद्तमीजी करने के बावजूद ये लोग थिएटर में 'भारत माता की जय' का जयकारा लगा रहे थे.

हाउसफुल 4 : मूवी रिव्यू

दिवाली की छुट्टियां. एक हिट हो चुकी फ़्रेन्चाइज़ की चौथी क़िस्त. अक्षय कुमार जैसा सुपर स्टार और कॉमेडी नाम की विधा.

फिल्म रिव्यू: मेड इन चाइना

तीन घंटे से कुछ छोटी फिल्म सेक्स और समाज से जुड़ी हर बड़ी और ज़रूरी बात आप तक पहुंचा देना चाहती है. लेकिन चाहने और होने में फर्क होता है.

सांड की आंख: मूवी रिव्यू

मूवी को देखकर लगता है कि मेकअप वाली गड़बड़ी जानबूझकर की गई है.

कबीर सिंह के तमिल रीमेक का ट्रेलर देखकर सीख लीजिए कि कॉपी कैसे की जाती है

तेलुगू से हिंदी, हिंदी से तमिल एक ही डिश बिना एक्स्ट्रा तड़के के परोसी जा रही.

हर्षित: मूवी रिव्यू

शेक्सपीयर के नाटक हेमलेट पर आधारित है.

लाल कप्तान: मूवी रिव्यू

‘तुम्हारा शिकार, तुम्हारा मालिक है. वो जिधर जाता है, तुम उधर जाते हो.’

वेब सीरीज़ रिव्यू: 'दी फैमिली मैन' ने कश्मीर की ऐसी-ऐसी सच्चाइयों को दिखाया है जो पहले न देखी होंगी

मनोज वाजपेई का ये नया अवतार आपको बहुत सरप्राइज़ करने वाला है. लेकिन सीरीज़ में इसके अलावा भी बहुत कुछ है.

क्या आपको पता है हेमा को 'ड्रीम गर्ल' कहना भी एक स्ट्रैटजी थी?

आज अपना 71वां जन्मदिन मना रही हैं हेमा मालिनी.

तमिल फिल्म 'बिगिल' के ट्रेलर में ऐसा क्या खास है, जिसकी तारीफ खुद शाहरुख खान कर रहे हैं?

ट्रेलर को 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.