Submit your post

Follow Us

सलमान खान ने मीराबाई चानू के साथ फोटो डाली, लोगों ने भयंकर ट्रोल कर दिया

फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम ज़रूरी और बड़ी खबरें आपको यहां पर मिल जाएंगी. खबर इंटरनेशनल सिनेमा की हो, नेशनल सिनेमा की या रीजनल सिनेमा की हर इंडस्ट्री की खबर आपको यहां मिल जाती है. तो आज की बड़ी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. ‘पैरलल मदर’ के पोस्टर को डिलीट करने के लिए इंस्टाग्राम ने मांगी माफी

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से. स्पैनिश फिल्म डायरेक्टर पेड्रो एलमोडोवार की मूवी ‘पैरलल मदर’ इस बार वेनिस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर की जाएगी. जिसके पोस्टर को कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम ने डिलीट कर दिया था. इंस्टाग्राम का कहना था कि पोस्टर उनके रूल्स ऑफ न्यूडिटी के अंडर आता है. जिसके बाद उन्होंने अपने प्लेटफॉर्म से इसे रिमूव कर दिया. मगर बाद में इस पोस्टर को हटाने के लिए फिल्म मेकर्स से माफी मांगी.

Parallel Mothers 1

इंस्टाग्राम ने इस घटना को कंफ्यूज़न बताया और फिल्म के पोस्टर को वापिस शेयर किया. एसोसिएटेड प्रेस से बात करते हुए कंपनी ने एक माफीनामा जारी किया. लिखा, ”वैसे तो हम कुछ परिस्थितियों में न्यूडिटी को अनुमति नहीं देते, मगर कुछ के लिए ये अपवाद है. इसलिए हमने इंस्टा पर एलमोडोवार की मूवी पोस्टर को डिलीट करने के फैसले को बदला है और इस भ्रम के लिए हमें खेद है.” ‘पैरलल मदर्स’ फिल्म की कहानी दो औरतों की है जो एक ही दिन बच्चों को जन्म देती हैं. इस बार एक सितंबर को वेनिस फिल्म फेस्टिवल में इसे दिखाया जाएगा.

2. ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की रिलीज़ डेट आ गई!

लेट एक्टर ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ अगले महीने रिलीज़ हो सकती है. जूही चावला ने एक टैबलॉयड अखबार को ये बात बताई है. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म को लेकर बीते दिनों खबर आई थी. बताया गया था कि ऋषि कपूर की जगह मूवी में परेश रावल को कास्ट किया जाएगा. मगर अब इन सभी खबरों को गलत बताया जा रहा है. जूही ने बताया कि फिल्म मेकर्स, 04 सितंबर यानी ऋषि कपूर की बर्थ एनीवर्सरी पर ये मूवी रिलीज़ कर सकते हैं.

3. अमर कौशिक की ‘चोर निकल के भागा’ में सनी कौशल और यामी गौतम

‘स्त्री’ और ‘बाला’ जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर अमर कौशिक जल्द ही नई फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसका नाम होगा ‘चोर निकल के भागा’. वैसे ये फिल्म साल 2017 में ही बनने वाली थी. जिसमें राजकुमार राव या जॉन अब्राहम को कास्ट किया जाता. मगर उस वक्त चीज़ें ठीक तरह फिट नहीं हुई, तो ये प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया.

अब एक बार फिर से इस पर काम शुरू किया जा सकता है. इस बार अमर कौशिश फिल्म में यामी गौतम और विक्की कौशल के भाई सनी कौशल को कास्ट करेंगे. अमर कौशिक फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. मूवी को डायरेक्ट, अजय सिंह कर सकते हैं.

4. आर बाल्की की फिल्म में पूजा भट्ट, सनी देओल और दुलकर सलमान

फिल्ममेकर आर बाल्की ने अपनी नई थ्रिलर फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. जिसमें सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी को कास्ट किया जाएगा. फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है. सबकुछ ठीक रहा तो 2022 की शुरुआत में फिल्म रिलीज़ कर दी जाएगी. आर बाल्की इससे पहले ‘चीनी कम’ और ‘पा’ जैसी फिल्में बना चुके हैं.

5. करीना और सैफ के बेटे के नाम पर हुए विवाद पर बोलीं स्वरा भास्कर

बीते कई दिनों से ट्विटर पर करीना और सैफ अली खान को गालियां पड़ रही हैं. क्यों? करीना कपूर के दूसरे बेटे जेह के नाम को लेकर. लोगों का कहना है कि सैफ अली खान ने अपने पहले बेटे नाम तैमूर रखा और दूसरे बेटे का नाम जहांगीर. क्या ये पूरे मुगल साम्राज्य को वापिस लाना चाहते हैं? किसी ने ये भी कहा कि तमाम नामों के बीच जहांगीर जैसे शासक का ही नाम करीना ने क्यों चुना? ये बहस कई दिनों से सोशल मीडिया पर चल रही है. इसी बहस पर अपनी बात रखी है स्वरा भास्कर ने. उन्होंने ट्वीट करके लिखा, ”किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दम्पति आप नहीं हैं. पर आपकी इसपर राय है कि नाम क्या हैं और क्यूं है और आपके दिमाग में ये एक मुद्दा है, जिस से आपकी भावनाएं आहत हैं, तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं.”

स्वरा के इस ट्वीट पर लोगों ने उनका सपोर्ट नहीं किया. बल्कि उन्हें घेर लिया. उनके पुराने ट्वीट खंगाल कर उसे शेयर करने लगे और भद्दी गालियों से भरा रिप्लाई करने लगे.

6. सलमान खान ने मीराबाई चानू के साथ फोटो डाली और वायरल हो गए

सलमान खान ने कल ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू के साथ एक तस्वीर शेयर की. उन्हें उनकी जीत के लिए बधाई दी. मगर लोग इस फोटो को देखने के बाद सलमान के ओढ़े हुए शॉल या गमछे के पीछे हाथ-पैर धोकर पड़ गए. दरअसल सलमान के इस शॉल पर हिरण बना हुआ है. अब हिरण और सलमान खान का रिश्ता सालों से चला आ रहा है. जिसे शायद बताने की ज़रूरत नहीं. तो बस फिर क्या ट्विटर पर लोगों ने सलमान के इस गमछे को लेकर उनकी ट्रोलिंग शुरू कर दी.

एक यूज़र ने लिखा, ”यहां पर भी फोटो का क्रेडिट नहीं मिला…सारा क्रेडिट तो हिरण ले गया.” एक बोला, ”अभी भी हिरण का पीछा नहीं छोड़ा.” एक ने लिखा, ”सलमान खान आज मीराबाई चानू से मिले और किसी ने उनके साथ काला हिरण वाला मज़ाक कर दिया.” एक यूज़र ने लिखा, ”सब चीज़ें अपनी जगह ठीक हैं मगर मैं अपनी आंखे काले हिरण से हटा ही नहीं पा रहा हूं.” एक और बंदा बोला, ”सलमान भाई काले हिरण से बहुत प्यार करते हैं.” कुछ लोग सलमान के सपोर्ट में भी उतरे. एक ने लिखा, ”सलमान खान ने जिस शॉल को ओढ़ा है वो हिरण नहीं है. वो संगाई हिरण है. जो सिर्फ मणिपुर में पाया जाता है. वो मणिपुर का स्टेट एनिमल भी है.” वैसे आज कल ये चलन सा हो गया है. किसी सेलिब्रिटी ने कोई तस्वीर डाली तो लोग अपना काम-काज छोड़कर उस फोटो में नुक्स निकालने बैठ जाते हैं. फोटो चाहे जैसी भी हो लोग उसे किसी ना किसी चीज़ से जोड़ ही लेते हैं. खैर, हम आगे बढ़ते हैं…

7. यश और संजय दत्त की ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ओटीटी पर रिलीज़ होगी?

यश, संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के रिलीज़ का लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. खबर थी कि ये फिल्म थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज़ की जा सकती है. ओडिशा टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक एक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने फिल्म के मेकर्स को बड़ा अमाउंट ऑफर किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मेकर्स को ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के लिए करीब 225 करोड़ रुपये ऑफर किए हैं. मगर मेकर्स ने इस ऑफर को ठुकरा दिया. बताया ये भी जा रहा है कि केजीएफ 2 पहले कन्नड़, तेलुगू और तमिल वर्जन में रिलीज़ होगी. जबकि इसका हिंदी वर्जन बाद में आएगा.

8. डॉक्टर का दावा, ‘मिमी’ फिल्म में सब गलत और झूठ दिखाया गया है

पिछले महीने कृति सेनन की एक फिल्म आई थी. जिसका नाम था ‘मिमी’. मूवी सेरोगेसी पर बनी थी. जिसे लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. मगर एक इन विट्रो फर्टिलाइजेशन ट्रीटमेंट से जुड़े डॉक्टर ने फिल्म के मेकर्स की क्लास लगा दी है. फर्टिलिट एक्सपर्ट डॉक्टर युवराज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. लगभग पांच मिनट के इस वीडियो में युवराज ने बताया कि सेरोगेसी को लेकर पूरी फिल्म में सिर्फ फर्जीवाड़ा दिखाया गया है.

युवराज इस वीडियो में कह रहे हैं, ”मैंने जब इस फिल्म का ट्रेलर देखा तभी मुझे लगा था कि मूवी सेरोगेसी को लेकर बहुत से मिसइम्प्रेशन छोड़ेगी. मेकर्स और राइटर्स ने फिल्म बनाने से पहले ये कोशिश नहीं की कि इतने कॉम्प्लेक्स और सेंसटिव मुद्दे को बनाने से पहले कुछ रिसर्च कर लें. भारत में सेरोगेसी को लेकर बने कानून और रेग्युलेशन को पढ़ लिया होता तो वो जान पाते कि उनकी पूरी फिल्म में गलत जानकारी दी गई है.”

डॉक्टर युवराज ने इस वीडियो में सेरोगेसी और इससे जुड़े इंडियन लॉ के बारे में सारी बातें बताई हैं. उनके इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं और ‘मिमी’ के मेकर्स को कमेंट सेक्शन में गालियां पड़ रही हैं.

9. तापसी की ‘रश्मी रॉकेट’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म ने 58 करोड़ में खरीदा?

अगली खबर तापसी पन्नू की. जिनकी फिल्म ‘रश्मी रॉकेट’ रिलीज़ के लिए अटकी पड़ी है. इस स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म को आकर्ष खुराना ने डायरेक्ट किया है. बताया जा रहा है कि ‘रश्मी रॉकेट’ अब थिएटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की जाएगी. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मेकर्स को 58 करोड़ रुपये ऑफर किए हैं. वैसे इस बात को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है. ‘रश्मी रॉकेट’ के अलावा तापसी जल्द ही ‘लूप लपेटा’, ‘दोबारा’ और ‘शाबाश मिट्ठू’ में दिखाई देंगी.

10. ‘सलार’ के सेट से प्रभास का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

प्रभास इन दिनों प्रशांत नील की फिल्म ‘सलार’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसी शूटिंग सेट से उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर ये समझ आ रहा है कि एक फाइट सीन की शूटिंग चल रही है. प्रभास ने ‘राधे-श्याम’ की शूटिंग खत्म होने के बाद ‘सलार’ की शूटिंग शुरू की है. जिसमें उनके साथ श्रुति हासन दिखाई देंगी. बिग बजट की ये फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी.
ये थीं आज की बड़ी खबरें. आप चाहें तो इसे वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. रोज़ शाम 06 बजे आप इसे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.


वीडियो: सिनेमा शो: कृति सेनन की ‘मिमी’ की गलतियां इस डॉक्टर ने पकड़ लीं और पोल खोल दी

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

इंस्टाग्राम पर शमी को कुछ लोगों ने भद्दी गालियां दी, टीम इंडिया चुप है.

फिल्म रिव्यू- भवाई

फिल्म रिव्यू- भवाई

इस पूरी फिल्म का मक़सद ही ये है कि हम परदे पर दिखने वाले एक्टर, इंसान और भगवान में फर्क कर सकें. मगर वो हो नहीं पाता!

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.