Submit your post

Follow Us

टोस्ट पैक करने से पहले उसे चाटने और थूकने वाले शख्स पर रवीना टंडन बरस पड़ीं

फिल्मी दुनिया की खबरों से रुबरु होना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. यहां आपको नेशनल, इंटरनेशनल और रीजनल सिनेमा की खबरें मिलती हैं. आज की अपडेट्स आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. एमी अवॉर्ड्स 2021 में ‘द क्राउन’ बनी आउटस्टैंडिंग ड्रामा सीरीज़

पहली खबर है 73वें एमी अवॉर्ड्स की. जिसके विनर्स अनाउंस कर दिए गए हैं. इस बार नेटफ्लिक्स की सीरीज़ ‘द क्राउन’ को बहुत सी कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया था. इसे आउटस्टैंडिंग ड्रामा सीरीज़ का अवॉर्ड दिया गया. ‘द क्राउन’ को बेस्ट ड्रामा सीरीज़, बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल के लिए अवॉर्ड्स मिले. इसके अलावा बेस्ट राइटिंग और डायरेक्शन का अवॉर्ड भी ‘द क्राउन’ को दिया गया. अमेरिका के लॉस एंजेलिस में आयोजित हुए इस अवॉर्ड शो में ‘टेड लास्सो’, ‘मेर ऑफ ईस्ट टाउन’ और ‘हैक्स’ को भी अवॉर्ड्स मिले. आउटस्टैंडिंग कॉमेडी सीरीज़ का खिताब ‘टेड लास्सो’ को मिला. वहीं ‘द क्राउन’ के लिए ओलिविया कोलमैन को आउटस्टैंडिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया.

2. नेटफ्लिक्स के ग्लोबल फैन इवेंट ‘टुडुम’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया

नेटफ्लिक्स जल्द ही अपने पहले ग्लोबल फैन इवेंट ‘टुडुम’ को ऑर्गनाइज़ करने जा रहा है. जिसमें आने वाली सीरीज़ और फिल्मों की पहली झलक दिखाई जाएगी. नेटफ्लिक्स के इंडियन फैन्स के लिए ‘टुडुम’ इवेंट का एक ट्रेलर आज रिलीज़ किया गया. जिसमें अली फज़ल, राधिका आपटे, रितेश देशमुख, तमन्ना भाटिया, माधुरी दीक्षित, कार्तिक आर्यन, रवीना टंडन, सान्या मल्होत्रा नज़र आ रहे हैं. ये वर्चुअल इवेंट 25 सितंबर को रात 9 बजे ऑर्गनाइज़ किया जाएगा.

जिसमें नेटफ्लिक्स पर आने वाले सारे प्रोजेक्ट्स की थोड़ी-थोड़ी झलक दिखाई जाएगी और उस पर बातचीत भी हो सकती है. तीन घंटे तक चलने वाले इस इवेंट में नेवर बिफोर सीन फुटेज भी होंगे. इसे नेटफ्लिक्स के यू-ट्यूब चैनल, ट्विटर हैंडिल और टीवी नेटवर्क ट्विच पर टेलीकास्ट किया जाएगा. ‘टुडुम’ इवेंट में 70 से ज़्यादा फिल्म्स और सीरीज़ की झलक देखने को मिल जाएगी.

3. सलमान खान की ज़िंदगी पर बनने जा रही है डॉक्यू-सीरीज़

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ पर काम कर रहे हैं. रिपोर्ट्स हैं कि सलमान की ज़िदंगी पर जल्द ही डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ बनने जा रही है. जिसे सलमान खान फिल्म्स, विज़ फिल्म्स और अप्लॉस एंटरटेनमेंट मिलकर प्रड्यूस कर सकते हैं. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज़ में सलमान के 30 साल के फिल्मी करियर के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजों को भी दिखाया जाएगा. सलमान की इस डॉक्यू-सीरीज़ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा सकता है. खबर है कि इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुका है. सलमान के साथ काम कर चुके स्टार्स, डायरेक्टर और प्रड्यूसर्स के इंटरव्यू जल्द ही लिए जाएंगे.

4. ऐश्वर्या राय बच्चन ने खत्म की ‘पोन्नियन सेलवन’ की शूटिंग

ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही मणी रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन’ से बड़े पर्दे पर कमबैक करने वाली हैं. इस पीरियड ड्रामा फिल्म की शूटिंग फाइनली कंप्लीट हो गई है. ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर मूवी का न्यू पोस्टर शेयर करते हुए ये जानकारी दी. साथ ही ये भी बताया कि फिल्म 2022 की गर्मियों में रिलीज़ की जाएगी.

‘पोन्नियन सेलवन’ की शूटिंग थाईलैंड, हैदराबाद और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में हुई है. कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास ‘पोन्नियन सेलवन’ पर आधारित है. ऐश्वर्या के अलावा इसमें विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, जयराम रवि और शोभिता धुलिपाला भी नज़र आएंगी.

5. हॉलीवुड एक्टर रायन रेनॉल्ड्स की बातों से चिढ़ गईं कंगना रनौत

हॉलीवुड एक्टर रायन रेनॉल्ड्स की फिल्म ‘फ्री गाय’, रिसेंटली रिलीज़ हुई है. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रायन की कुछ बातें कंगना रनौत को बुरी लग गई. दरअसल, रायन ने हाल ही में हॉलिवुड और बॉलिवुड की तुलना करते हुए कहा कि, ”अगर आप सोच रहे हैं कि हॉलिवुड, बॉलिवुड की नकल कर रहा है तो इसका जवाब हां है. हमें इस बात से शर्म नहीं है.” रायन के इस बयान पर कंगना ने रिएक्शन देते हुए कहा, ”हमारी स्क्रीन चुराने की कोशिश की जा रही है.” इससे पहले भी कंगना ने हिंदी फिल्म स्क्रीन पर हॉलिवुड फिल्मों के दबदबे पर चिंता जताई थी. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीटीआई से कंगना ने कहा था कि अमेरिकी और इंग्लिश फिल्मों पर शिकंजा कसने की ज़रूरत है, क्योंकि वो हमारी स्क्रीन पर कब्ज़ा कर रही हैं.

6. टोस्ट पर थूक लगाते वायरल वीडियो पर भड़कीं रवीना टंडन

रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें बेकरी फैक्ट्री का एक कर्मचारी ट्रे में रखे रस्क यानी टोस्ट के ऊपर पैर रखकर बैठा दिख रहा है. साथ ही उन सारे टोस्ट को पैक करने से पहले उन पर थूकता और उसे चाटता हुआ दिख रहा है. पहले आप ये वायरल वीडियो देखिए

रवीना ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ”उम्मीद करती हूं कि ये लोग पकड़े जाएंगे और हमेशा के लिए जेल के पीछे होंगे.” इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में जाने पर कुछ लोगों ने इसे एक धर्म-जाति विशेष से जोड़ दिया. वैसे फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर ये वीडियो किस जगह का है या उसमें काम कर रहा शख्स कौन है.

7. सलमान ‘बिग बॉस 15’ के लिए 350 करोड़ की फीस ले रहे हैं?

सलमान खान जल्द ही ‘बिग बॉस’ सीज़न 15 को होस्ट करते नज़र आएंगे. 02 अक्टूबर से ये शो टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा. खबर है कि इस बार शो को होस्ट करने के लिए सलमान ने बहुत तगड़ी फीस ले ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने इस बार 15 परसेंट की हाइक करते हुए 350 करोड़ रुपये लिए हैं. सलमान, ‘बिग बॉस’ 15 में टोटल 14 वीक्स के एपिसोड्स शूट करेंगे. जिसके लिए उन्होंने ये फीस चार्ज की है. वैसे अभी तक इसे लेकर मेकर्स या सलमान की तरफ से कोई कंफर्मेशन नहीं आई है.

8. टैक्स चोरी के आरोपों के बाद पहली बार सोनू सूद का बयान

अब बात सोनू सूद की. जिन्होंने इनकम टैक्स डिपोर्टमेंट के सर्वे और टैक्स चोरी के आरोपों के बाद पहली बार बयान दिया है. आज सवेरे सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लंबा- चौड़ा दार्शनिक सा पोस्ट किया. लिखा, ”आपको हमेशा अपना पक्ष रखने की ‘ज़रूरत नहीं होती, समय इसके बारे में बताएगा. मैंने अपनी पूरी क्षमता और दिल से देश के लोगों की सेवा करने की शपथ ली है. मेरे फाउंडेशन का एक-एक रुपया किसी की कीमती जान बचाने के लिए और किसी ज़रूरतमंद के पास पहुंचने के इंतज़ार में है. इसके अलावा कई मौकों पर, मैंने ब्रांड्स को लोगों के भलाई के लिए मेरी एंडोर्समेंट फीस भी डोनेट करने के लिए प्रोत्साहित किया है. पिछले चार दिनों से मैं कुछ गेस्ट्स को अटेंड करने में बिज़ी था. इसलिए आपकी सर्विस में नहीं था. अब मैं वापिस आ गया हूं. कर भला, हो भला, अंत भले का भला. मेरी जर्नी जारी है…”

सोनू के इस ट्वीट को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने री-ट्वीट किया है. कुछ दिनों पहले आयकर विभाग की टीम सोनू सूद के मुंबई स्थित घर और ऑफिस पहुंची थी. वहां तलाशी ली थी. इसके बाद सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेस ने कहा कि जांच में सोनू के खिलाफ 20 करोड़ रुपये से ज़्यादा की टैक्स चोरी का मामला सामने आया है. सीबीडीटी ने कहा कि सोनू ने फर्जी संस्थाओं से फर्जी और असुरक्षित ऋण के रूप में बेहिसाब पैसे जमा किए थे.

9. रास्ता भटके कार्तिक आर्यन संग सेल्फी लेने लगे पुलिस ऑफिसर

कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इन दिनों कार्तिक अपनी फिल्म ‘फ्रेडी’ की शूटिंग पंचगणी में कर रहे हैं. इसी दौरान वह वहां कार में घूमते हुए अपना रास्ता भूल गए. जब कार्तिक ने वहां मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों से रास्ता पूछा तो पुलिसवालों ने रास्ता बताने से पहले कार्तिक के साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया. आप उनका ये वीडियो देखिए

अब फैन तो फैन हैं. खैर, हम आगे बढ़ते हैं.

10. नाम का दुरुपयोग करने के लिए विजय ने पैरेंट्स पर किया केस

अब बात साउथ स्टार थलापति विजय की. जिन्होंने अपने मां-पिता और अन्य 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मद्रास हाईकोर्ट में विजय ने ये शिकायत दर्ज करवाई है. दरअसल, विजय के पिता एसके चंद्रशेखर ने कुछ समय पहले एक राजनीतिक पार्टी शुरू की थी, जिसका नाम ‘ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम’ रखा है. विजय ने अपना स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि उन्होंने किसी भी पार्टी को उनके नाम पर शुरू करने के लिए सहमति नहीं दी. इसी कारण से विजय ने ये मुकदमा दर्ज करवाया है ताकि बैठक आयोजित करने या भीड़ इकट्ठा करने के लिए एक्टर के नाम का इस्तेमाल ना किया जाए. इसके पहले विजय अपनी लग्ज़री कार और उसके टैक्स को लेकर चर्चा में थे. आरोप था कि उन्होंने लंदन से एक लक्ज़री कार मंगवाई थी. जिसका टैक्स जमा नहीं किया था.

तो ये थीं आज की बड़ी खबरें. आप चाहें तो इसे वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे रोज़ाना शाम 06 बजे टेलीकास्ट किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: टैक्स चोरी के आरोपों पर ट्वीट कर पहले बार सोनू सूद ने जवाब दिया

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- भवाई

फिल्म रिव्यू- भवाई

इस पूरी फिल्म का मक़सद ही ये है कि हम परदे पर दिखने वाले एक्टर, इंसान और भगवान में फर्क कर सकें. मगर वो हो नहीं पाता!

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?