Submit your post

Follow Us

रणवीर सिंह की 'अपरिचित' की रीमेक बनने से पहले ही लीगल पचड़े में फंस गई!

फिल्मी दुनिया से जुड़ी तमाम बड़ी और ज़रूरी जानकारी आपको यहां मिल जाती है. आज की खबरो में सोनू सूद की बात करेंगे. जिन्होंने एक करोड़ मांगने वाले शख्स को मज़ेदार जवाब दिया. बताएंगे कंगना रनौत की थलाइवी कब रिलीज़ हो रही है और रणवीर सिंह की ‘अन्नियन’ रिलीज़ से पहले ही पचड़े में पड़ गई है. तो आज की बड़ी और ज़रूरी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं-

1. मार्वल्स की ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ का टीज़र रिलीज़ हो गया

कल के एपिसोड में हमने आपको बताया था कि मार्वल्स की अपकमिंग फिल्म ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ का ट्रेलर ऑनलाइन लीक हो गया था. कई यू-ट्यूब चैनल्स पर इसे अपलोड भी किया गया था. जिसके बाद मेकर्स ने इसे तुरंत चैनलों से हटवाने के लिए एक्शन लिया. मगर इसके बावजूद कई जगहों पर ये लीक ट्रेलर देखने को मिल रहा है. इसी हॉचपॉच के बाद मेकर्स ने अब ऑफिशियली, ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ का टीज़र ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है.

तीन मिनट के इस टीज़र ट्रेलर में डॉक्टर स्ट्रेंज दिख रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत टॉम हॉलैंड के निभाए गए रोल पीटर पार्कर से होती है. फिल्म 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

2. 10 सितंबर को रिलीज़ होगी कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’

कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज़ डेट आ गई है. ये मूवी 10 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी. तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की ज़िंदगी पर बनी इस फिल्म को लेकर बीते दिनों कई विवाद हुए. कोरोना की वजह से इसकी रिलीज़ भी डीले कर दी गई थी. मगर अब फाइनली इसे सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जा रहा है. कंगना ने इस न्यूज़ को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. लिखा, ”इस आईकॉनिक पर्सनैलिटी की स्टोरी बड़े पर्दे को डिज़र्व करती है.

वर्ल्ड सिनेमा में थलाइवी अपनी ग्रैंड एंट्री के लिए तैयार है. उस जगह जहां वो हमेशा से बिलॉंग करती हैं.” कंगना ने रिलीज़ डेट के साथ फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया. जिसमें उनके साथ एक्टर अरविंद स्वामी नज़र आ रहे हैं. ‘थलाइवी’, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज़ होगी.

3. प्रतीक गांधी की ‘रावण लीला’ एक अक्टूबर को होगी रिलीज़

‘स्कैम 1992’ फेम प्रतीक गांधी की फिल्म ‘रावण लीला’ की रिलीज़ डेट आ गई है. प्रतीक ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. ये फिल्म एक अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. हार्दिक गज्जर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को लिखा है श्रेयस अनिल ने. पहले इस फिल्म को साल 2020 में ही रिलीज़ किया जाना था लेकिन कोराना की वजह से ऐसा नहीं हो पाया.

प्रतीक के साथ फिल्म में ऐन्द्रिता रे भी नज़र आएंगी. जो इससे पहले ‘बजरंगी’, ‘मैं ज़रूर आऊंगा’ और ‘जंगली’ जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं. ‘रावण लीला’ की कहानी क्या होगी अभी इस बारे में कुछ भी रिवील नहीं किया गया है.

4. सोनू सूद से शख्स ने मांग लिए एक करोड़, मिला गज़ब जवाब

पिछले साल से सोनू सूद ज़रूरतमंदों के तारणहार बने हैं. बाढ़ के बीच बच्चों को एक्ज़ाम सेंटर पहुंचाना हो या कोरोना के मरीज़ों को दवाईयां पहुंचानी हो. सोनू ने खुले हाथ से लोगों की मदद की. मगर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोनू सूद से कुछ अलग तरह की ही डिमांड करते हैं. ऐसी ही एक डिमांड एक शख्स ने कर डाली. एक ट्विटर यूज़र ने सोनू सूद से एक करोड़ रुपये की मांग कर दी. यूज़र ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”सोनू सूद सर, एक करोड़ दो न मुझे.” इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा, ”बस एक करोड़ रुपये? थोड़े ज़्यादा ही मांग लेता.”

सोनू ने अपने रिप्लाई से फैन्स का दिल जीत लिया. वैसे पहले भी कई बार सोनू ऐसे अजीबो-गरीब ट्वीट का जवाब देते रहे हैं.

5. ‘केबीसी’ कंटेस्टेंट ने बताया, अमिताभ के पैर छूने की नहीं परमिशन

टीवी का पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 13वां सीज़न शुरू हो चुका है. जिसके पहले कंटेस्टेंट बने झारखंड के युवा वैज्ञानिक और शिक्षक ज्ञानराज. टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में ज्ञानराज ने अमिताभ बच्चन से मिलने का अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया. उन्होंने बताया कि प्रोडक्शन ने उन्हें अमिताभ बच्चन से मिलने के बाद उनके पैर छूने के लिए मना किया था. कोरोना प्रोटोकॉल के चलते ‘केबीसी’ के सेट पर किसी भी कंटेस्टेंट को अमिताभ बच्चन से हाथ मिलाने या उनके पैर छूने की परमिशन नहीं है. ज्ञानराज ने इसके अलावा भी शूटिंग और सेट से जुड़ी कई सारी बातें बताई. उन्होंने शो में कुल तीन लाख 20 हज़ार रुपये जीते. इसके बाद वेटनरी डॉक्टर नेहा बाटला शो की अगली कंटेस्टेंट बनीं.

6. चिरंजीवी के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे सलमान खान?

तेलुगु सिनेमा के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी जल्द ही सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक चिरंजीवी की नई तेलुगु फिल्म में सलमान खान का गेस्ट अपीरिएंस हो सकता है. मोहन राजा के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म का फिलहाल कोई नाम नहीं रखा गया है लेकिन बताया जा रहा है कि ये मलयालम हिट ‘लूसिफर’ का ही तेलुगु रीमेक होगी. सलमान खान इसमें चिरंजीवी के साथ फुल टू एक्शन मोड में दिख सकते हैं. वैसे अभी तक ऑफिशियली इसकी कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

7. बनने से पहले ही लीगल पचड़े में पड़ गई रणवीर सिंह की ‘अन्नियन’

14 अप्रैल को घोषणा की गई कि 2005 में आई फिल्म ‘अन्नियन’ का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है. इस रीमेक में रणवीर सिंह लीड रोल करने वाले हैं. मगर इस घोषणा के फौरन बाद ‘अन्नियन’ के रीमेक राइट्स को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो गई. ये विवाद है फिल्म के प्रोड्यूसर वी. रविचंद्रन और डायरेक्टर शंकर के बीच. ‘अन्नियन’ के प्रोड्यूसर वी. रविचंद्रन ने इस मामले में डायरेक्टर शंकर को एक लेटर लिखा था. इसमें उन्होंने कहा था कि ‘अन्नियन’ के रीमेक राइट्स तो उनके पास हैं. उनसे पूछे बिना हिंदी रीमेक की घोषणा कैसे कर दी गई.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

इस बात का शंकर ने ओपेन लेटर लिखकर जवाब भी दिया था. मगर रविचंद्रन शायद इस जवाब से खुश नहीं हैं. अब खबर है कि रविचंद्रन इस मामले में लीगल एक्शन लेने जा रहे हैं. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक रविचंद्र ने कहा कि वो अपनी इस फिल्म के लिए कोर्ट तक जाएंगे. ‘अन्नियन’ उनकी लिखी फिल्म है और शंकर को उन्होंने सिर्फ फिल्म डायरेक्ट करने के लिए चुना था. ऐसे में शंकर, फिल्म की हिंदी रीमेक की अनाउंसमेंट नहीं कर सकते.

आमतौर पर होता ये है कि फिल्म के कॉपीराइट या रीमेक राइट्स फिल्म के प्रोड्यूसर के पास होते हैं. मगर कई बार चीज़ें रेग्युलर प्रॉसेस से अलग होती हैं. ‘अन्नियन’ का कॉपीराइट वाकई किसके पास है, ये कहना मुश्किल है.

8. ‘कंचना 3’ एक्ट्रेस एलेक्ज़ेन्ड्रा का शव गोवा में उनके अपार्टमेंट में मिला

तमिल फिल्म ‘कंचना 3’ में नज़र आने वाली रूसी एक्ट्रेस एलेक्ज़ेन्ड्रा की मौत हो गई है. उनका शव गोवा में उनके ही फ्लैट पर लटकता हुआ मिला. फिलहाल गोवा पुलिस पोस्टमार्टम के लिए रशियन कॉन्सुलेट का इंतज़ार कर रही है. एलेक्ज़ेन्ड्रा के साथ उनके बॉयफ्रेंड भी अपार्टमेंट में रहते थे. जिनका बयान भी पुलिस ने दर्ज करवा लिया है. आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक रशियन कॉन्सुलेट के गोवा प्रतिनिधि एडवोकेट विक्रम वर्मा ने चेन्नई बेस्ड एक फोटोग्राफर पर शक जताया है. उन्होंने पुलिस से एलेक्ज़ेन्ड्रा की मौत में उस फोटोग्राफर की भूमिका होने का संदेह जताया है. एलेक्ज़ेन्ड्रा ने साल 2019 में चेन्नई में फोटोग्राफर के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई थी. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच चल रही है.

तो बस आज की बड़ी खबरें इतनी ही. आप इस शो को हमारे यू-ट्यूब चैनल पर भी देख सकते हैं.


वीडियो: दी सिनेमा शो: सलमान को एयरपोर्ट पर रोकना CISF जवान को भारी पड़ गया!

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!