Submit your post

Follow Us

करीना को 12 करोड़ पर कलपने वालो, रणबीर को 'रामायण' के लिए इतने करोड़ मिल रहे

फिल्म और फिल्मी दुनिया से जुड़ी खबरें जानना हो तो आप बिल्कुल सही जगह पर है. आज खबरों में पढ़िए आर्यन खान की केस की अपडेट. जिन्हें ड्रग्स केस में फिलहाल ज़मानत नहीं मिली है. सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’ पर बात होगी. जिसकी रिलीज़ डेट आ गई है. साथ ही बताएंगे कि Byju’s ऐप ने शाहरुख के ऐड पर रोक लगाई तो किन एक्टर्स ने उनका सपोर्ट किया.

1. टिमटी चार्लमेट की फिल्म ‘वॉन्का’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ हो गया

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से. टिमटी चार्लमेट की अपकमिंग फिल्म ‘वॉन्का’ का फर्स्ट लुक रिलीज़ हो गया है. कहानी साल 2005 में आई फिल्म ‘चार्ली एंड द चॉकलेट फैक्ट्री’ का ही प्रीक्वल है. जो 1964 में आई ब्रिटिश राइटर, रोल्ड डल की सेम नेम वाली बुक से इंस्पायर्ड थी. ‘वॉन्का’ में टिमटी, यंग विली वॉन्का का रोल प्ले करेंगे.

वही विली वॉन्का जिसकी चॉकलेट फैक्ट्री में यंग बॉय चार्ली ने चॉकलेट्स बनते देखा था. ‘वॉन्का’ को डायरेक्ट किया है पॉल किंग ने. जिसकी रिलीज़ डेट फिलहाल अनाउंस नहीं की गई है.

2. आर्यन खान को नहीं मिली बेल, 13 अक्टूबर को होगी सुनवाई

आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ गई हैं. सेशन कोर्ट में आर्यन की बेल पर आज यानी 11 अक्टूबर को सुनवाई होनी थी. मगर अब ये 13 अक्टूबर को होगी. मतलब आर्यन को तीन दिन और जेल में बिताने होंगे. ड्रग्स मामले में NCB को कोर्ट में जवाब दाखिल करना था. जिसके लिए उन्होंने बुधवार तक का समय मांगा था. NCB ने पेपरवर्क का हवाला देते हुए बुधवार, 13 अक्टूबर तक का समय मांगा है. कोर्ट में आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे, अमित देसाई और शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी भी पहुंची थीं. मुंबई की स्पेशल कोर्ट अब 13 अक्टूबर को आर्यन की बेल पर सुनवाई करेगी. तब तक उन्हें आर्थर रोड जेल में रखा जाएगा.

3. 26 नवंबर को रिलीज़ होगी सलमान खान की फिल्म ‘अंतिम’?

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम द फाइनल ट्रूथ’ की रिलीज़ को लेकर बज़्ज बना हुआ है. बताया जा रहा है कि मूवी 26 नवंबर को रिलीज़ हो सकती है. इसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ भी रिलीज़ होने वाली है. सलमान और जॉन की मूवी का एक साथ एक दिन रिलीज़ होना मतलब बिग बॉक्स ऑफिस क्लैश. पूरी संभावना है कि इस क्लैश की वजह से किसी एक फिल्म को नुकसान उठाना पड़ सकता है. अब किसे फायदा होगा और किसे नुकसान ये तो वक्त ही बताएगा.

4. राजकुमार-कृति सेनन की ‘हम दो हमारे दो’ का ट्रेलर रिलीज़

राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का ट्रेलर आज आ गया है. अभिषेक जैन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के की है जिसे गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए, उसके घर वालों को इम्प्रेस करने के लिए, किराए पर मां-बाप लेने पड़ते हैं. इन्हीं मां-बाप का रोल निभाया है परेश रावल और रत्ना पाठक ने. इस फुल टू फैमिली ड्रामा फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी दिखाई दे रहे हैं. वैसे किराए पर बेटे, बहू, मां-बाप या बाराती लेकर शादी करने जैसे सब्जेक्ट पर पहले भी फिल्में बन चुकी हैं. जैसे हाल ही में आई, ’14 फेरे’. अब ‘हम दो हमारे दो’ लोगों को कैसी लगेगी ये तो 29 अक्टूबर को ही पता चलेगा जब डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर इसे रिलीज़ किया जाएगा.

5. अजय बहल की फिल्म ‘द लेडी किलर’ में अर्जुन कपूर दिखेंगे

अर्जुन कपूर ने अपनी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. वो जल्द ही टी-सीरीज़ की फिल्म ‘द लेडी किलर’ में नज़र आएंगे. जिसे डायरेक्ट करेंगे अजय बहल. वो इससे पहले ‘सेक्शन 375’ और ‘बी.ए.पास’ जैसी फिल्में बना चुके हैं. ये एक सस्पेंस रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी. जिसमें थ्रिलर का तड़का भी मिलेगा.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर ने इसके फर्स्ट पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ”इसमें थ्रिल है, रोमांस है, इमोशन है, सस्पेंस है और मेरे लिए ये मोस्ट एम्बिशियस फिल्म है.” वैसे फिल्म की बाकी कास्ट या इसकी कहानी को लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

6. ऋतिक-रणबीर को ‘रामायण’ के लिए मिल रहे 75 करोड़ रुपए?

अगली खबर ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर की. जो जल्द ही माइथोलॉजी फिक्शन फिल्म ‘रामायण’ में नज़र आ सकते हैं. बॉलीवुड हंगामा कि रिपोर्ट के मुताबिक नितिश तिवारी की ये मूवी तीन पार्ट में बनेगी. जिसका टोटल बजट करीब 750 करोड़ का होगा. इसमें ऋतिक और रणबीर को राम और रावण के किरदार के लिए 75 करोड़ रुपए की फीस दी जाएगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक बजट का एक बड़ा हिस्सा इसके सेट को बनाने पर खर्च किया जाएगा. वैसे अभी इसे लेकर किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है. वहीं ओम राउत भी रामायण पर बेस्ड फिल्म ‘आदिपुरुष’ बना रहे हैं. जिसमें प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान नज़र आएंगे.

7. आर. बाल्की की फिल्म ‘चुप’ का मोशन पोस्टर रिलीज़ हुआ

आर बाल्की की मच अवेटेड फिल्म ‘चुप, रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ का मोशन पोस्टर रिलीज़ हो गया है. इसमें सनी देओल, पूजा भट्ट, दुलकर सलमान नज़र आने वाले हैं. टीज़र देखकर समझ आता है कि कहानी फिल्ममेकर और दिग्गज एक्टर गुरु दत्त से जुड़ी हुई है. टीज़र में उनकी तस्वीर और उनकी फिल्म ‘प्यासा’ का गाना ‘ये दुनिया अगर मिल भी जाए तो क्या है’ बैकग्राउंड में सुनाई दे रहा है. ये मूवी गुरुदत्त की बायोपिक है या नहीं इसका पता नहीं चला है.


View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

45 सेकेंड के इस मोशन पोस्टर को अक्षय कुमार ने लॉन्च किया और लिखा, ”इसे देखने के बाद कोई भी चुप नहीं हो सकता. इस पोस्टर को देखने के बाद मेरे मन में बहुत सवाल हैं.” रिसेंटली आर बाल्की ने बताया कि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे. मूवी साल 2022 में रिलीज़ होगी.

8. किसानों की हत्या से ध्यान भटकाने के लिए शाहरुख केस का इस्तेमाल?

आर्यन खान के अरेस्ट होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग दो भागों में बंट गए हैं. एक जो आर्यन और शाहरुख का सपोर्ट कर रहे हैं और दूसरे जो विरोध. कई लोग ऐसे हैं जिनका मानना है कि शाहरुख और उनके परिवार को टारगेट किया जा रहा है. म्यूज़िक कम्पोज़र विशाल ददलानी ने कुछ ऐसा ही कहा. जिसके बाद उनका ट्वीट वायरल हो गया है. दरअसल फिल्ममेकर अश्विनी चौधरी ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया. लिखा, ”पिछले 30 सालों में शाहरुख खान के साथ काम कर चुके कितने प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर आज उनके लिए खड़े हैं?” इस ट्वीट के जवाब में विशाल ने शाहरुख का समर्थन करते हुए अपनी बात कही. लिखा, ”अगर म्यूज़िक कंपोज़र्स की गिनती हो रही है तो मैं हूं. अडानी बंदरगाह पर तीन हज़ार किलो तालिबानी ड्रग की खेप से ध्यान भटकाने के लिए और भाजपा नेता के बेटे द्वारा किसानों की हत्या से ध्यान भटकाने के लिए शाहरुख और उनके परिवार को एक स्मोकस्क्रीन के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है.”

विशाल ददलानी के इस पोस्ट पर बहुत से लोग उनकी बात का समर्थन करते नज़र आ रहे हैं. कुछ लोग उन्हें गालियां भी दे रहे हैं. कह रहे हैं कि आप एक क्राइम को दूसरे क्राइम से कम्पेयर नहीं कर सकते. वैसे विशाल ददलानी से पहले पूजा भट्ट, तापसी पन्नू, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और ऋतिक रोशन, शाहरुख और उनके परिवार का समर्थन कर चुके हैं.

9. सिद्धार्थ की डेथ के बाद पहली बार मीडिया के सामने आईं शहनाज़

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनकी दोस्त शहनाज़ गिल ने सोशल मीडिया और कैमरों से दूरी बना ली थी. मगर अब करीब एक महीने बाद वो मीडिया के सामने आईं हैं. शहनाज़ अपनी फिल्म ‘हौसला रख’ का प्रमोशन कर रही हैं. जिसके वीडियोज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. शहनाज़ के इस वीडियो में उनके साथ उनके को-स्टार दिलजीत दोसांझ भी हैं. सिडनाज़ के फैन्स इस वीडियो में शहनाज़ की उदासी और उनकी लो एनर्जी को लेकर कमेंट कर रहे हैं.


View this post on Instagram

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

शहनाज़ का ये वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है. लोग उनकी फिल्म ‘हौसला रख’ से जोड़कर शहनाज़ को हौसला रखने जैसा मैसेज दे रहे हैं. खैर, ये मूवी 15 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

10. Byju’s ऐप ने शाहरुख के ऐड पर लगाई रोक, सपोर्ट में आए सितारे

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए आर्यन केस का असर शाहरुख खान के प्रोफेशन पर पड़ने लगा है. लर्निंग ऐप Byju’s ने शाहरुख के सभी ऐड पर रोक लगा दी है. शाहरुख की स्पॉन्सरशिप डील्स में Byju’s एक बड़ा ब्रांड है. वे 2017 से कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं. इसके अलावा उनके पास ICICI बैंक, रिलायंस जियो, LG, दुबई टूरिज़्म, हुंडई जैसी करीब 40 कंपनियों का एंडोर्समेंट हैं. Byju’s के इस डिसीज़न के बाद इंडस्ट्री के कई सितारों ने शाहरुख के समर्थन में ट्वीट किया है. एक्ट्रेस अंजना सुखानी ने लिखा, ”डियर ब्रांड्स, शाहरुख की लोकप्रियता, आकर्षण और पहुंच की कल्पना नहीं की जा सकती. किंग खान के रूप में वो जो वैल्यू लाते हैं वो इस ट्रैजड़ी से कहीं ऊपर है. जिसका सामना आजकल वो कर रहे हैं. दुनियाभर में उनके फैन्स के प्यार की शक्ति को कम मत समझिए.” कुछ ऐसा ही ट्वीट एक्टर अली फज़ल और नकुल मेहता ने भी किया. जिसमें तंज कसते हुए उन्होंने Byju’s को उनके फैसले के लिए लताड़ लगाई है.

तो बस आज के शो में बड़ी खबरें इतनी ही. आप चाहें तो इसे वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. इसे शाम 06 बजे रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: ऋतिक-रणबीर को ‘रामायण’ के लिए 75 करोड़ रुपए मिल रहे हैं?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!

तापसी की 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर आया, ये कहानी अद्भुत लग रही है

तापसी की 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर आया, ये कहानी अद्भुत लग रही है

हमें ट्रेलर कैसा लगा जान लीजिए.

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

रात को फिल्म देखकर सोने पर सुबह सिरदर्द के साथ उठ सकते हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

'नकाब' ये दिखाने का दावा करती है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री कैसे काम करती है