Submit your post

Follow Us

क्या 'राम तेरी गंगा मैली' वाली मंदाकिनी फिर से पिक्चरों में दिखने वाली हैं?

फिल्मी दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरें और ताज़ा अपडेट जानना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. यहां आपको नेशनल, इंटरनेशनल और रीजनल सिनेमा से जुड़ी खबरें मिलती हैं. आज बात अक्षय कुमार की करेंगे जो शंकरन नायर की बायोपिक में नज़र आ सकते हैं. साथ ही एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी की जिनका आज सुबह निधन हो गया. तो नीचे पढ़िए आज की बड़ी खबरें…

1. ‘बधाई हो’ और ‘ज़ुबैदा’ की एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी नहीं रहीं

आज सुबह फिल्म इंडस्ट्री से एक बुर खबर आई. मशहूर फिल्म और थिएटर एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी नहीं रहीं. 16 जुलाई की सुबह कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया. वो 75 साल की थीं. पिछले काफी समय से सुरेखा सीकरी अस्वस्थ चल रही थीं. 2018 में महाबलेश्वर में शूटिंग के दौरान वो ब्रेन स्ट्रोक के बाद बाथरूम में गिर गई थीं. जिससे उन्हें सिर में चोटें आई थीं. सुरेखा सीकरी ने अपने करियर की शुरुआत 1978 में आई पॉलिटिकल सटायर फिल्म ‘किस्सा कुर्सी का’ से की थी.

फिल्म 'बधाई हो' के एक सीन में सुरेखा सीकरी.
फिल्म ‘बधाई हो’ के एक सीन में सुरेखा सीकरी.

इसके बाद ‘सलीम लंगड़े पे मत रो’,’ज़ुबैदा’, ‘सरदारी बेगम’, ‘सरफरोश’ और ‘रेनकोट’ जैसी फिल्मों में नज़र आईं. उन्हें ‘तमस’, ‘मम्मो’ और ‘बधाई हो’ जैसी फिल्मों के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. सुरेखा ने अपने लंबे करियर में कई यादगार रोल निभाएं. दूरदर्शन पर आने वाले प्रोग्राम ‘तहरीर’ में उनके किरदार ‘धनिया’ को कौन भूल सकता है. सुरेखा का जाना इंडस्ट्री के लिए एक बिग लॉस है.

2. ‘ब्लैक विडो’ थिएटर्स में नहीं ओटीटी पर होगी रिलीज़

दूसरी खबर ‘ब्लैक विडो’ की. स्कारलेट जोहानसन की ये मूवी 09 जुलाई को यूएसए और यूके में रिलीज़ हुई है. मगर इंडिया में बढ़ते कोरोना केसेज़ को ध्यान में रखते हुए इसे यहां रिलीज़ नहीं किया गया. लेटेस्ट न्यूज़ ये है कि इंडिया में इसे थिएटर्स में नहीं बल्कि डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा.

डिज़नी ने इंस्टा पोस्ट करके बताया कि जल्द ही मूवी के प्रिमियर डेट भी अनाउंस करेंगे. स्कारलेट जोहानसन ने मार्वल की सात फिल्मों में ब्लैक विडो का किरदार निभाया. स्कारलेट जोहानसन के अलावा हॉलीवुड स्टार्स फ्लोरेंस पग, डेविड हॉर्बर और रेचल वीज़ भी मूवी में नज़र आएंगे.

3. शंकरन नायर की बायोपिक में अक्षय कुमार नज़र आएंगें?

करण जौहर ने रिसेंटली कोर्टरूम ड्रामा फिल्म की अनाउंसमेंट की थी. जिसमें शकंरन नायर की कहानी दिखाई जाएगी. अब खबर है कि इस मूवी के लीड रोल के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच किया गया है. डायरेक्टर करण त्यागी इस प्रोजेक्ट के लिए अक्षय के साथ मीटिंग्स कर रहे हैं. मगर अभी अक्षय की तरफ से फाइनल कॉल नहीं ली गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद है लेकिन अगले एक साल तक उनका शेड्यूल बहुत टाइट है. बहुत से प्रोजेक्ट्स पर वो ऑलरेडी काम कर रहे हैं. ऐसे में अक्षय इस मूवी को साइन करते हैं या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा.

4. ईशान-मृणाल ठाकुर की ‘पिप्पा’ की शूटिंग सितंबर से होगी

बीते साल अगस्त में प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने एक साथ फिल्म ‘पिप्पा’ की अनाउंसमेंट की थी. मूवी 1971 में हुए इंडो-पाक की लड़ाई पर बेस्ड होगी. जिसमें ईशान खट्टर, मृणाल ठाकुर को कास्ट किया जाएगा. मृणाल ने बताया कि सितंबर महीने से ये फ्लोर पर आ जाएगी. मीडिया पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में मृणाल ने कहा कि कोविड के कारण इस पर काम रुक गया था लेकिन सितंबर से पिप्पा की शूटिंग शुरू हो जाएगी. ये फिल्म ब्रिगेडियर मेहता की किताब ”द बर्निंग चाफीज़” पर बेस्ड होगी.

5. केयोज़ ईरानी की डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म में जाह्नवी कपूर?

बोमन ईरानी के बेटे केयोज़ ईरानी की डायरेक्ट की हुई शॉर्ट फिल्म ‘अजीब दास्तां’ को खूब पसंद किया गया. अब खबर है कि केयोज़ जल्द ही फीचर फिल्मों का डायरेक्शन भी करने वाले हैं. फिल्म फेयर की रिपोर्ट के मुताबिक इस अपकमिंग फिल्म को करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन प्रड्यूज़ करेगा. जिसमें जाह्नवी कपूर को कास्ट किया जाएगा. खबर है कि जाह्नवी को फिल्म के लिए अप्रोच कर लिया गया है. उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट भी पसंद आई है. मगर उनकी तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है.

6. अक्षय की एक्टिंग स्किल्स सीखने के लिए पैसे खर्च करने होंगे

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के कुछ सबसे बिज़ी सितारों में से हैं. हर साल धड़ा-धड़ पिक्चरें साइन करते हैं. अक्षय अपनी यही एक्टिंग स्किल्स लोगों को सिखाने वाले हैं. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया. जिसमें अक्षय अपनी 30 साल की फिल्मी जर्नी पर बात करते दिख रहे हैं. अक्षय ने लोगों से कहा कि उनकी प्रोफेशनल क्लास में लोग पार्टिसिपेट कर सकते हैं, उनकी जर्नी से कुछ सीख सकते हैं. मगर इसमें एक झोल है. कैसा झोल? ट्विस्ट ये है कि अक्षय की इस क्लास को सिर्फ वही अटेंड कर सकता है जो इसके लिए ”फीस” पे करे.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

यानी फैन्स को अक्षय से एक्टिंग की बारिकियां सीखने के लिए अपनी जेब ढीली करनी होगी. वो भी दो-चार सौ रुपये नहीं बल्कि पूरे 2999 रुपये. दरअसल अक्षय कुमार की ये क्लास जिस ऐप पर है उसे देखने के लिए आपको इसका सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा. अक्षय की क्लास को यहां 9 एपिसोड्स में दिखाया जाएगा. जिसके लिए 2999 चार्ज करना होगा. बिना इसे दिए आपको सिर्फ एपिसोड्स की समरी दिखेगी. वो भी वीडियो नहीं बल्कि रिटेन फॉर्म में. खैर, आपको क्लास अटेंड करनी है या नहीं…ये फुली आपके ऊपर है…आप अपनी मर्ज़ी के मालिक हैं…

7. ऋतिक रोशन की ‘ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का बनेगा सीक्वल?

अब बात उस फिल्म की जिसे मैं रोज़ देख सकती हूं. करेक्ट, ज़ोया अख्तर की ‘ज़िदंगी ना मिलेगी दोबारा’. इस फिल्म को कल दस साल पूरे हो गए. इसी मौके पर ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ, अभय देओल, फरहान अख्तर, ज़ोया अख्तर और फिल्म के राइटर और प्रोड्यूसर एक बार फिर से साथ दिखाई दिए. एक्टर और कॉमेडिन वीर दास ने टीम का इंटरव्यू लिया. जिसमें डायलॉग रिडिंग सेशन के साथ फिल्म से जुड़ी पुरानी बातें भी कीं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.


View this post on Instagram

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

मूवी के 10 साल होने के मौके पर टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए ऋतिक ने इसके सीक्वल पर भी बात की. उन्होंने कहा, ”सीक्वल की संभावना हमेशा रहती है. ये बनाई जा सकती है फिर चाहे 5 साल बाद या 15 साल बाद, ये मैटर नहीं करता. मगर मुझे नहीं लगता कि ज़ोया सिर्फ इसलिए फिल्म बनाएगी क्योंकि लोग चाहते हैं. उसके दिमाग में कोई शानदार और इंस्पारयर्ड आइडिया होगा तभी उसकी स्क्रिप्ट लिखी जाएगी.”

8. ‘राम तेरी गंगा मैली’ वाली मंदाकिनी फिल्मों में कमबैक करेगी?

फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ की मंदाकिनी बॉलीवुड में फिर से कमबैक करने जा रही हैं. अपनी डेब्यू् फिल्म से ही धमाका करने वाली मंदाकिनी आखिरी बार 2002 में आई बांग्ला फिल्म में दिखी थीं. उन्होंने हिंदी के साथ तेलुगू फिल्म में भी काम किया. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक मंदाकिनी के मैनेजर बाबूभाई थिबा ने बताया है कि एक्ट्रेस को इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स ऑफर हुए हैं. जिसकी स्क्रिप्ट वो पढ़ रही हैं. इसमें फिल्में भी हैं और वेब सीरीज़ भी. सबकुछ सही रहा तो जल्द ही वो अपने कमबैक की अनाउंसमेंट भी कर देंगी. उनके भाई भानु ने बताया कि टीवी सीरीयल ‘छोटी सरदारनी’ में भी उन्हें रोल ऑफर हुआ था. लेकिन मंदाकिनी ने उसे एक्सेप्ट नहीं किया. खैर फैन्स को मंदाकिनी के कमबैक अनाउंसमेंट का इंतज़ार है.

9. राजकुमार हिरानी का बेटा बन ठगी करने वाले के खिलाफ FIR

फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर राजकुमार हिरानी के बेटे बनकर पैसा ऐंठने वालों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की. हिरानी की एचआर फिल्म्स ने अंधेरी पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज करवाया. जिसमें आरोप लगा है की सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने हिरानी का बेटा कबीर हिरानी बनकर लोगों को काम दिलाने के लिए कॉन्टैक्ट किया. कईयों से पैसे भी ऐंठे. आरोपियों ने एक विज्ञापन दिया कि राजकुमार हिरानी को उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए एक्टर्स की ज़रूरत है. जिन्हें 20 करोड़ की फीस दी जाएगी. इस पर दो जुलाई को एक शख्स ने जब मेल भेजा तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल पुलिस इस पूरे केस की जांच कर रही है.

10. ‘ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे’ में छपा संजना का आर्टिकल क्यों डिलीट हुआ

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली संजना सांघी का एक आर्टिकल ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया. इस पोस्ट में संजना के हाउस हेल्पर्स की कहानी थी. जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे लॉकडाउन के टाइम पर उन्होंने अपने हाउसहेल्पर्स की मदद की. उन्हें वैक्सीन लगवाई. लेकिन संजना की ये बातें लोगों को पसंद नहीं आईं. लोगों को लगा कि संजना अपने प्रमोशन के लिए अपने यहां काम करने वाले हेल्पर को प्रॉप की तरह यूज़ कर रही हैं. बात इतनी बढ़ गई कि बाद में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को ये पोस्ट डिलीट करना पड़ा.

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजना जल्द ही कपिल वर्मा की फिल्म ‘ओम द बैटल में विथइन’ में नज़र आएंगी.

बस, अब की बड़ी खबरें इतनी ही. आप इस अपडेट को हमारे खास शो दी सिनेमा शो में भी देख सकते हैं. जो रोज़ाना शाम 6 बजे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: ‘बालिका वधू’ वाली सुरेखा सीकरी का कार्डियक अरेस्ट से निधन

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- मालिक

फिल्म रिव्यू- मालिक

घिसे-पीटे आइडिया और स्टोरीलाइन पर बनी होने के बावजूद 'मालिक' इतनी पावरफुल फिल्म है, जो आपको आखिर तक बांधकर रखती है.

'मिमी' के ट्रेलर में ही इत्ता मज़ा आ गया, फ़िल्म में कितना आएगा!

'मिमी' के ट्रेलर में ही इत्ता मज़ा आ गया, फ़िल्म में कितना आएगा!

पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन की फ़िल्म 'मिमी' के ट्रेलर का रिव्यू पढ़ लीजिए.

'14 फेरे' ट्रेलर रिव्यू: 'हसीन दिलरुबा' के बाद इस फ़िल्म में भी विक्रांत मेस्सी की शादी में बहुत लफड़े हैं

'14 फेरे' ट्रेलर रिव्यू: 'हसीन दिलरुबा' के बाद इस फ़िल्म में भी विक्रांत मेस्सी की शादी में बहुत लफड़े हैं

कैसा है विक्रांत की नई फ़िल्म '14 फेरे' का ट्रेलर, जान लीजिए.

'भुज' ट्रेलर रिव्यू: क्या बिना चीखे हीरो देशभक्ति साबित नहीं कर सकता?

'भुज' ट्रेलर रिव्यू: क्या बिना चीखे हीरो देशभक्ति साबित नहीं कर सकता?

'भुज' ट्रेलर की ये बातें देखीं क्या आपने?

फिल्म रिव्यू- स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक

फिल्म रिव्यू- स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक

अक्षय खन्ना स्टारर 'स्टेट ऑफ सीज- टेंपल अटैक' एक साधारण फिल्म है. यही इसकी खासियत है और दिक्कत भी.

Malik ट्रेलर में फहाद फाज़िल की क्रूरता देख खौफज़दा हो जाएंगे

Malik ट्रेलर में फहाद फाज़िल की क्रूरता देख खौफज़दा हो जाएंगे

ये आदमी सही काम, गलत तरीके से करता है. 'मलिक' ट्रेलर की खास बातें पढ़ते चलिए.

फिल्म रिव्यू: द टुमॉरो वॉर

फिल्म रिव्यू: द टुमॉरो वॉर

'एवेंजर्स' वाले क्रिस प्रैट क्या इस बार दुनिया को बचा पाए?

फिल्म रिव्यू- कोल्ड केस

फिल्म रिव्यू- कोल्ड केस

हर फिल्म को देखने के बाद एक भाव आता है, जो आपके साथ रह जाता है. मगर 'कोल्ड केस' को देखने के बाद आप श्योर नहीं हो पाते कि वो भाव क्या है.

वेब सीरीज़ रिव्यू: ग्रहण

वेब सीरीज़ रिव्यू: ग्रहण

1984 के सिख दंगों पर बनी ये सीरीज़ आज भी रेलवेंट है.

मूवी रिव्यू: जगमे थंदीरम

मूवी रिव्यू: जगमे थंदीरम

धनुष की जिस फिल्म को लेकर इतना हाईप था, वो आखिर है कैसी?