Submit your post

Follow Us

राजू श्रीवास्तव, 'द कपिल शर्मा शो' की टक्कर का कॉमेडी शो बना रहे हैं!

फिल्मी दुनिया से जुड़ी छोटी-बड़ी तमाम खबरों का डेली अपडेट आपको हमारे स्पेशल दी सिनेमा शो पर मिल जाता है. खबर चाहे नेशनल सिनेमा की हो या इंटरनेशनल सिनेमा. हम आपके लिए ज़रूरी खबरें खोज निकालते हैं. क्रिस्प और आसान भाषा में आपको ये खबरें यहां पढ़ने को मिल जाती हैं. आज की बड़ी खबरों को आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. अमेज़ॉन की फिल्म ‘सिंड्रैला'(Cinderella) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया

पहली खबर अमेज़ॉन प्राइम की फिल्म ‘सिंड्रैला’ की. जिसका ट्रेलर कल रिलीज़ कर दिया गया. मूवी में सिंड्रैला का रोल कैमिला कैबेलो ने किया है. करीब तीन मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत होती है ऐला यानी कैबेला के इंट्रोडक्शन से. जो ड्रेस डिज़ाइन करती है. ‘सिंड्रैला’ को डायरेक्ट किया है के कैनन ने.

जो इससे पहले नेटफ्लिक्स की ‘ग्रिलबॉस’ बना चुके हैं. ‘सिंड्रैला’ मूवी 03 सितंबर से अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ की जाएगी.

2. अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल-बॉटम’ (Bell Bottom) का ट्रेलर रिलीज़

अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता की फिल्म ‘बेल बॉटम’ का ट्रेलर कल रिलीज़ कर दिया गया है. ‘बेलबॉटम’ मूवी को लेकर काफी बज़ बना हुआ था. इस थ्रिलर फिल्म में अक्षय एक बार फिर मिशन पर निकले हैं. तीन मिनट 39 सेकेंड के इस ट्रेलर में हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर भी नज़र आ रही हैं. कहानी 1984 के सेटअप पर है. जहां एक इंडियन प्लेन को आतंकवादियों ने हाईजैक कर लिया है.

इन इंडियन पैसेंजर्स को बचाने के लिए ही अक्षय कुमार अपने मिशन पर निकलते हैं. वैसे इस फिल्म का लंबे समय से इंतज़ार था. ‘बेल बॉटम’ पहली बिग बजट की फिल्म है जो कोरोना काल के बाद थिएटर में रिलीज़ होगी.

3. ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के नए प्रोमो में करण जौहर दिखे

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ का नेक्स्ट सीज़न वूट ऐप पर भी टेलीकास्ट किया जाएगा. जिसका नाम होगा ‘बिग बॉस ओटीटी’. टीवी पर आने वाले ‘बिग बॉस’ शो को सलमान खान होस्ट करेंगे. लेकिन वूट ऐप पर आने वाले शो को करण जौहर होस्ट करेंगे. इसी शो का प्रोमो कल रिलीज़ कर दिया गया. करण इस वीडियो में कहते दिखे कि इस बार ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट को पनिशमेंट ऑडिएंस देगी.

पिछले सीज़न की तरह इस बार भी ऑडिएंस शो को 24 घंटे लाइव देख सकेंगे. ‘बिग बॉस ओटीटी’ 08 अगस्त से वूट पर प्रीमियर किया जाएगा.

4. संजय लीला भंसाली की ‘बैजू बावरा’ में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) होंगे

संजय लीला भंसाली जल्द ही फिल्म ‘बैजू बावरा’ पर काम शुरू कर सकते हैं. खबर थी कि इस मूवी में लीड रोल के लिए पहले रणबीर कपूर को अप्रोच किया गया. मगर उन्होंने इस प्रोजेक्ट से खुद को अलग कर लिया. बाद में इस रोल के लिए कार्तिक आर्यन से बात की गई. मगर वहां भी मामला फिट नहीं हुआ. लेटेस्ट अपडेट ये है कि ‘बैजू बावरा’ में लीड रोल रणवीर सिंह निभाएंगें. टाइम्स ऑफ इंडिया ने सोर्स के हवाले से इस खबर को रिपोर्ट किया है. बताया जा रहा है कि कार्तिक और रणबीर कपूर के इस प्रोजेक्ट को ना करने के बाद रणवीर सिंह को फाइनल किया गया है. सबकुछ ठीक रहा तो इस साल के अंत तक फिल्म पर काम शुरू हो जाएगा.

5. ‘एंड्रॉइड कुंजप्पन वर्जन 5.25’ के हिंदी रीमेक में अनिल कपूर

साउथ फिल्मों का हिंदी रीमेक बनाना जैसे फैशन हो गया है. इस लिस्ट में अब साल 2019 में आई मलयालम फिल्म ‘एंड्रॉइड कुंजप्पन वर्जन 5.25’ फिल्म का नाम भी है. इसके हिंदी रीमेक पर काम शुरू हो गया है. इस साइंस फिक्शन और कॉमेडी ड्रामा फिल्म को रतीश बालाकृष्णन ही डायरेक्ट करेंगे. जिन्होंने ओरिजनल फिल्म को डायरेक्ट किया है. खबर है कि इस हिंदी वर्जन में सूरज वेनजारामोदू के रोल में अनिल कपूर को कास्ट किया जा सकता है. मूवी को विक्की राजनी प्रड्यूस करेंगे जो इससे पहले ‘टेबल नंबर 21’, ‘आर…राजकुमार’, ‘फोबिया’, ‘मुन्ना माइकल’ के लिए जाने जाते हैं. ‘एंड्रॉइड कुंजप्पन वर्जन 5.25’ की कहानी एक ओल्ड मैन और उसके बेटे के बनाए हुए रोबोट की है. सबकुछ सही रहा तो इस साल के अंत तक ये मूवी फ्लोर पर जा जाएगी.

6. अक्षय की ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey ) का ट्रेलर दिवाली में आएगा

अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलीन की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. साजिद नाडियाडवाला की इस मूवी के ट्रेलर का इंतज़ार भी फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. रिपोर्ट्स हैं कि इस साल दिवाली पर इसके ट्रेलर को रिलीज़ किया जा सकता है. वहीं 26 जनवरी 2022 को मूवी थिएटर्स में रिलीज़ हो सकती है. इस एक्शन कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में एक गैंगस्टर और एक जर्नलिस्ट की लव स्टोरी दिखाई जाएगी, जिन्हें हिंदी फिल्मों में दिलचस्पी होती है. फिल्म में अक्षय और कृति के साथ प्रतीक बब्बर, पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी भी नज़र आएंगे.

7. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ‘फ्रेडी’ में अलाया आएंगी नज़र?

कार्तिक आर्यन जल्द ही एकता कपूर की फिल्म ‘फ्रेडी’ में नज़र आने वाले हैं. कार्तिक ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके बताया था कि ‘फ्रेडी’ की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. मगर फिल्म में फीमेल लीड की तलाश चल रही थी. अब खबर है कि मूवी में कार्तिक के अपोज़िट अलाया एफ को कास्ट किया गया है. अलाया इससे पहले ‘जवानी जानेमन’ में सैफ अली खान के साथ काम कर चुकी हैं. फिलहाल मेकर्स की तरफ से इस पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतज़ार है.

8. राजू श्रीवास्तव के कॉमेडी शो से डर गए कपिल शर्मा(Kapil Sharma)?

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. राजू एक कॉमेडी शो लेकर आ रहे है जिसका नाम होगा, ‘हंसते रहो विद राजू श्रीवास्तव’. इसी बीच कपिल शर्मा के शो का दूसरा सीज़न भी शुरू होने वाला है. अपने नए शो के बारे में बात करते हुए राजू श्रीवास्तव ने ‘कपिल शर्मा शो’ को लेकर बातें की. एक इवेंट के दौरान जब राजू से पूछा गया कि उनके शो के बारे में सुनकर क्या कपिल शर्मा डर गए होंगे? तो राजू श्रीवास्तव ने हंसते हुए कहा – ”बिल्कुल डरा नहीं है वो, वो भी अपना भाई ही है. पहले तो हम इकट्ठे शो भी करते थे. एक ज़माना था. वो तो हमारे शो भी देखने आता था. बहुत अच्छा कर रहा है वो.”

राजू ने आगे कहा, ”मुझे लगता है कि हमारा देश बहुत बड़ा है. सिर्फ एक या दो कॉमेडी शो काफी नहीं हैं. देश में और भी कॉमेडी शोज़ होने चाहिए. राजू श्रीवास्तव ने राहुल गांधी के बारे में भी बात की. कहा, ”राहुल गांधी हमारी खुराक हैं, हमसे बड़े कॉमेडियन हैं. सबसे बड़ा कॉम्पटिशन मेरा उन्हीं से है. उनकी भी खिंचाई होगी.”

राजू श्रीवास्तव के इस शो की रिलीज़ डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है.

9. शाहरुख (Shahrukh Khan) की ‘पठान’ में आशुतोष राणा होंगे?

शाहरुख खान जल्द ही ‘पठान’ मूवी में नज़र आने वाले हैं. मूवी में वो रॉ एजेंट का रोल निभाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस एक्शन-ड्रामा फिल्म में आशुतोष राणा भी नज़र आ सकते हैं. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक आशुतोष राणा, शाहरुख और डिंपल कपाड़िया के साथ इंपॉर्टेंट रोल प्ले करेंगे. जिसकी शूटिंग यशराज स्टूडियो में की जाएगी. डिंपल और आशुतोष दोनों के कैरेक्टर फिल्म में दिखाए जाने वाले मिशन के मास्टरमाइंड होंगे. मूवी में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नज़र आएंगे. सलमान खान का कैमियो रोल भी होगा.

10. हनी सिंह (Honey Singh) की वाइफ ने दर्ज करवाया केस

सिंगर और रैपर हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस हो गया है. उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने प्रोटेक्शन ऑफ विमेन फ्रॉम डोमेस्टिक वॉइलेंस एक्ट के तहत 3 अगस्त को दिल्ली के तीस हज़ारी कोर्ट में हनी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. शालिनी ने ये मामला चीफ मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट तानिया सिंह के सामने दर्ज करवाया. खबरों के मुताबिक शालिनी ने मामला दर्ज कराने के दौरान बताया कि उनके साथ मारपीट और मेंटल हैरसमेंट हो रहा है. हनी सिंह एक दौर में इंडिया के सबसे चर्चित रैपर-सिंगर हुआ करते थे. बॉलीवुड में कोई ऐसी फिल्म नहीं बनती थी, जिसमें हनी सिंह का गाना न हो. वैसे हनी सिंह इससे पहले भी कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में रह चुके हैं.

तो बस ये थीं आज की कुछ बड़ी खबरें. आप चाहें तो इन खबरों को वीडियो फॉर्मेट में भी देख सकते हैं. रोज़ाना शाम 06 बजे इसे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर पब्लिश किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के नए प्रोमो पर बवाल हो गया है

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

इंस्टाग्राम पर शमी को कुछ लोगों ने भद्दी गालियां दी, टीम इंडिया चुप है.

फिल्म रिव्यू- भवाई

फिल्म रिव्यू- भवाई

इस पूरी फिल्म का मक़सद ही ये है कि हम परदे पर दिखने वाले एक्टर, इंसान और भगवान में फर्क कर सकें. मगर वो हो नहीं पाता!

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.