Submit your post

Follow Us

राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी से पहले जिस फोन को बेचा उसमें छिपे थे कई 'राज'?

फिल्म और फिल्मी दुनिया से जुड़ी अपडेट चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. बात चाहे इंटरनेशनल सिनेमा की हो या नेशनल सिनेमा की या रीजनल सिनेमा की. इंडस्ट्री की हर बड़ी खबर क्रिस्प तरीके से हम आप तक पहुंचाते हैं. आज की बड़ी खबरों को आप नीचे पढ़ सकते हैं-

1. ‘द सुसाइड स्क्वाड’ 05 अगस्त को इंडिया में होगी रिलीज़?

पहली खबर इंटरनेशनल सिनेमा से. वॉर्नर ब्रदर्स की फिल्म ‘मॉर्टल कॉम्बैट’, ‘द कॉन्ज्यूरिंग-द डेविल मेड मी डू’ और ‘द सुसाइड स्क्वाड’ को 30 जुलाई, 06 अगस्त और 13 अगस्त को रिलीज़ किया जाना था. लेकिन अब मेकर्स ने इन तारीखों में बदलाव किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने ‘द कॉन्जूयरिंग’ और ‘द सुसाइड स्क्वाड’ फिल्मों की रिलीज़ डेट को चेंज कर दिया है. ‘द सुसाइड स्क्वाड’ फिल्म जो पहले 13 अगस्त को रिलीज़ होनी थी उसे इंडिया में अब 05 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा. वहीं ‘द कॉन्ज्यूरिंग’ जो पहले 06 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी उसे अब 13 अगस्त को रिलीज़ किया जा सकता है. इसके अलावा ये फिल्में एचबीओ मैक्स पर भी रिलीज़ की जाएंगी. वैसे अभी मेकर्स की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

2. नेटफ्लिक्स की तमिल सीरीज़ ‘नवरस’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया

नेटफ्लिक्स की मच अवेटेड तमिल वेब सीरीज़ ‘नवरस’ का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया. सीरीज़ की 09 कहानियों में 09 इमोशन्स को दिखाया जाएगा. बट, दो मिनट का ये ट्रेलर कहानी के प्लॉट को सेट नहीं कर पाता. ट्रेलर इतना फास्ट है कि किसी भी एक कहानी को समझ पाना बहुत मुश्किल है. ट्रेलर में एक्टर सूर्या, विजय सेतुपति, रेवती, पार्वती, सिद्धार्थ, प्रकाश राज, विक्रांत, गौतम कार्तिक और ऐश्वर्या राजेश जैसे कलाकार नज़र आ रहे हैं.

ये सीरीज़ 06 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. मणि रत्नम और जयेंद्र पंचपकेसन ने इस सीरीज़ को प्रोड्यूस किया है. नौ एपिसोड की इस सीरीज़ को नौ अलग-अलग डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया है. जिनमें गौतम वासुदेव मेनन, बिजॉय नांबियार, कार्तिक सुब्बाराज, और अरविंद स्वामी जैसे डायरेक्टर्स का नाम शामिल है.

3. RRR के म्यूज़िक राइट्स भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने खरीदे

जूनियर एनटीआर, रामचरण और आलिया भट्ट की फिल्म RRR के म्यूज़िक राइट्स को भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज़ और लहरी म्यूज़िक ने खरीद लिया है. ‘बाहुबली’ फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म पैन इंडिया फिल्म होगी. फिल्म का पहला गाना ‘दोस्ती’, एक अगस्त को सुबह 11 बजे रिलीज़ किया जाएगा.

जिसे आवाज़ देंगे सिंगर अमित त्रिवेदी. मूवी के ऑफिशियल ट्विटर पेज से आज सुबह इसकी अनाउंसमेंट की गई. फ्रेंडशिप डे पर रिलीज़ होने वाले इस गाने में पूरी स्टारकास्ट दिखाई देगी. RRR इस साल 13 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज़ हो सकती है.

4. ज़ी5 की ‘200’ में अमोल पालेकर, बरुण सोबती और रिंकू राजगुरु

अपने समय के दिग्गज एक्टर अमोल पालेकर जल्द ही ज़ी5 की ओरिजनल हिंदी फिल्म में दिखने वाले हैं. जिसका नाम होगा ‘200’. इस मूवी में अमोल के साथ बरुण सोबती और रिंकू राजगुरू भी नज़र आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी दलित महिलाओं की कहानी होगी. जिसकी स्टोरी सच्ची घटना पर आधारित होगी. ज़ी5 ने आज सुबह मूवी की अनाउंसमेंट की है.


View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

सार्थक दासगुप्ता के डायरेक्शन में बनने वाली इस मूवी में साहिल खट्टर, सलोनी बत्रा, इंद्रनेल सेनगुप्ता और उपेन्द्र भी नज़र आएंगे. कहानी का प्लॉट क्या होगा, ये फ्लोर पर कब आएगी अभी इस बारे में कुछ भी पता नहीं चला है.

5. ऑनलाइन लीक होने के बाद रिलीज़ करनी पड़ी कृति की ‘मिमी’

कृति सेनन की फिल्म ‘मिमी’, रिलीज़ से पहले ही ऑन लाइन लीक हो गई. दरअसल ये फिल्म 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन इससे पहले ही टेलीग्राम और कई दूसरी फर्ज़ी वेबसाइट पर ये लीक हो गई. इसके बाद आनन-फानन में मेकर्स को ये फिल्म शेड्यूल से चार दिन पहले यानी 26 जुलाई को ही रिलीज़ करनी पड़ी. लक्ष्मण उतेकर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी राजस्थान में रहने वाली लड़की की है. जो पैसों के लालच में सरोगेसी की मदद से एक अंग्रेज़ कपल के लिए बच्चा पैदा करने को तैयार हो जाती है.

6. हिंदी फिल्मों में बतौर एक्टर डेब्यू करेंगे सिंगर गुरु रंधावा

बॉलीवुड और पंजाबी सिनेमा के फेमस सिंगर गुरु रंधावा जल्द ही अपना फिल्मी डेब्यू करने जा रहे हैं. वैसे तो गुरु बहुत से वीडियो सॉन्ग्स में नज़र आ चुके हैं. मगर ये उनकी पहली फुल फीचर फिल्म होगी. जो म्यूज़िक पर ही बेस्ड होगी. कहानी यंग म्यूज़िशियन की होगी. जिसकी गुमनामी से स्टारडम तक की जर्नी को दिखाया जाएगा. वैसे इस मूवी में गुरु रंधावा के अपोज़िट कौन होगा, फिल्म का टाइटल क्या होगा, ये फ्लोर पर कब आएगी अभी इस बारे में कुछ पता नहीं चला है. लेकिन गुरु रंधावा ने बताया कि वो अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

7. राज कुंद्रा ने बदल दिया फोन, डिलीट कर दिया था पूरा डाटा!

शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया है. उन पर अश्लील फिल्में बनवाने और उसे ऐप के थ्रू प्रीमियर कराने का आरोप लगा है. अब मुंबई क्राइम ब्रांच इसकी जांच कर रही है. दरअसल इस पूरे मामले ने फरवरी महीने से तूल पकड़ना शुरू किया था. इसी समय राज कुंद्रा का नाम पहली बार सामने आया था. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई क्राइम ब्रांच का मानना है कि राज ने इस मामले में अपना नाम खुलने के तुरंत बाद अपना फोन चेंज कर लिया था. क्राइम ब्रांच ने जब राज के फोन पर व्हॉट्सएप चैट, कॉल रिकॉर्ड्स, मैसेज और पिक्चर्स को चेक किया तो पता चला जो फोन राज ने क्राइम ब्रांच को जांच के लिए दिया था वो इसी साल मार्च में खरीदा गया था. जब पुराने फोन के बारे में पूछा गया तो राज ने कहा कि उन्होंने उसे चेंज कर दिया है.

एक फिल्मी इवेंट के दौरान शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा.
एक फिल्मी इवेंट के दौरान शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा.

इंडिया टुडे ने क्राइम ब्रांच के सोर्स के हवाले से खबर चलाई और बताया कि राज का पुराना फोन इंवेस्टिगेशन के लिए बहुत ज़रूरी था. अब वो फोन नहीं मिल पा रहा इसलिए उनके पुराने चैट्स और कॉल रिकॉर्ड को ट्रेस ही नहीं किया जा पा रहा. फरवरी में पोर्नोग्राफी का भांडाफोड़ होने के बाद राज प्लान बी के साथ तैयार थे. वो उस समय एक नए ऐप पर काम कर रहे थे. जिसके लिए नया नाम भी सोच लिया गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो राज को इस कारोबार में अच्छा मुनाफा हो रहा था.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक जब क्राइम ब्रांच, राज कुंद्रा के अंधेरी वेस्ट वाले ऑफिस में पहुंची तो पाया कि बहुत सारे पुराने डाटा को डिलीट किया कर दिया गया है. अब पुलिस इस पूरे मामले में डिजिटल फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की हेल्प ले रही है. ताकि डिलीट किए हुए डाटा को फिर से रिट्रीव किया जा सके.

8. संजय मिश्रा की मूवी ‘बुलेट प्रूफ आनंद’ की IFFM में होगी स्क्रीनिंग

एक्टर संजय मिश्रा, जावेद जाफरी और अंशुमन झा स्टारर शॉर्ट फिल्म ‘बुलेट प्रूफ आनंद’ को 12वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2021 में प्रीमियर किया जाएगा. 12 अगस्त से 25 अगस्त तक होने वाले इस फेस्ट की स्ट्रीमिंग 15 अगस्त से की जाएगी. फिल्म की बात करें तो कहानी ट्रिब्यूट है राजेश खन्ना की फिल्म ‘आनंद’ को. जिसमें संजय और अंशुमन ने गुंडों का रोल प्ले किया है.

9. तंगी से जूझ रहीं सविता बजाज की मदद को आगे आए आयुष्मान

कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस सविता बजाज ने अपनी तंगी को लेकर बयान दिया था. जिसके बाद इंडस्ट्री के बहुत से लोग उनकी मदद के लिए आगे आए थे. इनमें अब आयुष्मान खुराना का नाम भी शामिल हो गया है. सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन की मेंबर नुपुर अलंकार ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए बताया कि आयुष्मान खुराना ने सविता बजाज के बारे में पढ़ा. जिसके बाद उनसे संपर्क किया और आर्थिक रूप से उनकी मदद की. आयुष्मान के अलावा सोनू सूद ने सविता बजाज की मदद की थी. उन्होंने सविता बजाज के इलाज के समय उनके लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन डोनेट की थी. सविता ने 50 से ज़्यादा हिंदी फिल्मों में काम किया. इसमें ‘निशांत’, ‘नज़राना’, ‘बेटा हो तो ऐसा’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

तो बस आज सिनेमा की बड़ी खबरें इतनी ही. आप अगर इस शो को वीडियो फॉर्म में देखना चाहते हैं तो हमारे यू-ट्यूब चैनल दी लल्लनटॉप पर देख सकते हैं. रोज़ शाम 06 बजे इसे वहां रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो: दी सिनेमा शो: कॉमेडियन सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को बदतमीज़ क्यों कह दिया?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

वेब सीरीज़ रिव्यू: कोटा फैक्ट्री

कैसा है TVF की कोटा फैक्ट्री का सेकंड सीज़न? क्या इसकी कोचिंग ठीक से हुई है?

फिल्म रिव्यू- सनी

फिल्म रिव्यू- सनी

इट्स नॉट ऑलवेज़ सनी इन फिलाडेल्फिया!

तापसी की 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर आया, ये कहानी अद्भुत लग रही है

तापसी की 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर आया, ये कहानी अद्भुत लग रही है

हमें ट्रेलर कैसा लगा जान लीजिए.

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

मूवी रिव्यू: एनाबेल सेतुपति

रात को फिल्म देखकर सोने पर सुबह सिरदर्द के साथ उठ सकते हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

वेब सीरीज़ रिव्यू- नकाब

'नकाब' ये दिखाने का दावा करती है कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्री कैसे काम करती है

ट्रेलर रिव्यू: हॉकआई

ट्रेलर रिव्यू: हॉकआई

कैसा है मार्वल की इस नई सीरीज़ का ट्रेलर?

फ़िल्म रिव्यू: तुगलक़ दरबार

फ़िल्म रिव्यू: तुगलक़ दरबार

कैसी है कमाल के एक्टर विजय सेतुपति की नई फ़िल्म?

फिल्म रिव्यू- थलैवी

फिल्म रिव्यू- थलैवी

'थलैवी' के पास भरपूर मौका था कि वो एक ऐसी बायोपिक बन सके, जिसकी मिसालें दी जातीं. मगर 'थलैवी' ये मौका बड़े मार्जिन से चूक जाती है.

ट्रेलर रिव्यू: कोटा फैक्ट्री सीज़न 2

ट्रेलर रिव्यू: कोटा फैक्ट्री सीज़न 2

जीतू भैया क्या नया करना वाले हैं?

ट्रेलर रिव्यू: मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स

ट्रेलर रिव्यू: मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स

कियानू रीव्स एक बार फ़िर नियो बनकर रेड पिल-ब्लू पिल खिलाने आ रहे हैं.