Submit your post

Follow Us

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार क्या कहा?

फिल्मी दुनिया में रोज़ कुछ ना कुछ नया होता है. किसी फिल्म की अनाउंसमेंट होती है तो कोई नई फिल्म रिलीज़ होती है.कभी नई कॉन्ट्रोवर्सी होती है तो कभी किसी स्टार का पोस्ट वायरल हो जाता है. बात चाहे इंटरनेशनल सिनेमा की हो या नेशनल सिनेमा की या रीजनल सिनेमा की. सिनेमा की दुनिया की हर बड़ी अपडेट आपको यहां मिलती है. आज की बड़ी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं…

1. ‘फांस्ट एंड फ्यूरियस’ का हिस्सा नहीं होंगे ड्वेन जॉनसन

पहली खबर हॉलीवुड की फेमस फिल्म सीरीज़ ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ से. जिसकी इंडिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अपडेट ये है कि एक्टर ड्वेन जॉनसन अब इस फ्रेंचाइज़ मूवी का हिस्सा नहीं रहेंगे. ड्वेन इस मूवी में हॉब्स के किरदार में नज़र आते थे. बीते दिनों खबर आई कि उनके और विन डीज़ल के बीच अनबन हुई थी. इसी के बाद ड्वेन ने फिल्म से खुद को अलग कर लिया है. ‘द हॉलीवुड रिपोर्टर’ को दिए एक इंटरव्यू में ड्वेन ने कहा- ”मैं उन्हें ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ के लिए शुभकामनाएं देता हूं. मैं उन्हें फास्ट 10, फास्ट 11 और आगे की सभी फिल्मों के लिए शुभकामनाएं देता हूं, जो वो मेरे बिना करेंगे.” ड्वेन, साल 2011 में आई ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ में पहली बार नज़र आए थे. इसके बाद इसके छठवें, सातवें और आठवें पार्ट में भी उन्होंने हॉब्स का रोल प्ले किया था.

2. हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ में कार्तिक आर्यन आएंगे नज़र

कार्तिक आर्यन ने अपनी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है. वो जल्द ही हंसल मेहता की फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ में नज़र आएंगे. जिसका फर्स्ट लुक आज रिलीज़ कर दिया गया है. इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन पायलट की यूनिफॉर्म पहने दिख रहे हैं. पोस्टर के नीचे लिखा है, ”एन ऑर्डिनरी मैन, एन एक्सट्रा ऑर्डिनरी मिशन.”

हंसल मेहता के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला प्रड्यूस करेंगे. कार्तिक के अपोज़िट फिल्म में किसे कास्ट किया जाएगा, इसकी स्टोरी क्या होगी अभी इस बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है.

3. अनुपम खेर ने शेयर किया अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक

अनुपम खेर ने अपनी अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है. इस फिल्म का नाम होगा ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’. मूवी में उनके साथ नीना गुप्ता भी नज़र आएंगी. अजयन वेणुगोपालन के डायरेक्शन में बन रही इस मूवी के पोस्टर को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, ”पेश है मेरी नई फिल्म का फर्स्ट लुक, शिव शास्त्री बाल्बोआ. एक इंडियन की कहानी जो अमेरिका के छोटे से टाउन में सर्वाइव करता है. नीना गुप्ता और इंटरनेशनल कास्ट एंड क्रू के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं.”

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर की ये फिल्म कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी. जिसकी बाकी डीटेल्स फिलहाल सामने नहीं आई हैं.

4. प्रभास की ‘राधे-श्याम’ की रिलीज़ पर पूजा हेगड़े का बयान

प्रभास और पूजा हेगड़े जल्द ही फिल्म ‘राधे-श्याम’ में नज़र आने वाले हैं. बीते दिनों मूवी के टीज़र और पोस्टर्स को रिलीज़ किया गया था. अब इसकी रिलीज़ को लेकर पूजा हेगड़े ने अपडेट दिया है. न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए पूजा ने कहा, ”हम लगभग एंड तक आ गए हैं. लगभग एक हफ्ते या 10 दिन की शूटिंग और बची है उसके बाद इसका रैपअप हो जाएगा. जब चीज़े फिर से नॉर्मल होंगी तभी प्रड्यूसर्स डिसाइड करेंगे कि उन्हें ये फिल्म कब रिलीज़ करनी है.”


View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

जब पूजा से उनके रोल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं पता कि अभी मैं इस बारे में कुछ कह सकती हूं या नहीं. मगर हां, जब रिलीज़ डेट पास आएगी तो मैं इस पर ज़्यादा बातें कर पाऊंगी. बस मैं इतना कहूंगी कि ये एक मच्योर लव स्टोरी है. इतनी सारी एक्शन फिल्मों के बाद प्रभास को रोमांस करते देखना इंट्रस्टिंग होगा.” ‘राधे-श्याम’ एक पैन इंडिया फिल्म होगी. जिसे हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज़ किया जाएगा.

5. पुनीत मल्होत्रा के नेक्स्ट प्रोजेक्ट में करिश्मा-करीना

करिश्मा और करीना कपूर. इंडस्ट्री की मोस्ट सक्सेसफुल बहनों की जोड़ी. दोनों जल्द ही एक प्रोजेक्ट पर साथ काम करती दिखाई देंगी. दरअसल करिश्मा कपूर ने करीना के साथ इंस्टा पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”बेबो के साथ हमेशा शूटिंग खास होती है. कुछ एक्साइटिंग जल्द आने वाला है.” वहीं करीना कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर करिश्मा के साथ एक फोटो शेयर की है.


जिसमें डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा भी नज़र आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा और करीना, पुनीत के नेक्स्ट प्रोजेक्ट के लिए साथ काम कर रही हैं. अब ये कोई फिल्म होगी या वेब शो इसे लेकर कुछ भी कहना फिलहाल जल्दबाज़ी होगी.

6. ‘टाइगर 3’ में इमरान के एंट्री सीन पर करोड़ों होंगे खर्च!

इमरान हाशमी जल्द ही सलमान खान की फ्रेंचाइज फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आने वाले हैं. खबर है कि इमरान के एंट्री सीन पर मेकर्स 10 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की हर फिल्म में हीरो की एंट्री के लिए स्पेशल सीन शूट किए जाते हैं. ‘टाइगर 3’ के मेकर्स फिल्म में एक ऐसा ही सीन इमरान हाशमी के लिए शूट करेंगे. इस एक्शन सीक्वेंस को शूट करने की लागत करीब 10 करोड़ रुपये होगी. मूवी में इमरान पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के एजेंट बनेंगे. उनका रोल, सलमान के टक्कर का बताया जा रहा है. इसीलिए मेकर्स इमरान के एंट्री सीन पर इतने पैसे खर्च कर रहे हैं.

7. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने किया पहला पोस्ट

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्रफी केस में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद से ही लोगों ने शिल्पा शेट्टी को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. ट्विटर और फेसबुक पर लोगों के गुस्से का शिकार शिल्पा शेट्टी को होना पड़ा. पति के अरेस्ट होने के बाद शिल्पा ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. मगर कल शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की. जिसे लेकर अब खूब चर्चा हो रही है. शिल्पा ने अपनी स्टोरी में एक बुक की फोटो शेयर की. जिसमें वो अमेरिकन ऑथर जेम्स थर्बर की लाइन पर फोकस कर रही हैं.

इसमें लिखा है, ”गुस्से में पीछे और डर से आगे मत देखो लेकिन सतर्कता में चारों तरफ देखो.” इसमें आगे लिखा है – ”हम गुस्से में उन लोगों की तरफ पीछे मुड़कर देखते हैं जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो फ्रस्ट्रेशन हमने महसूस की है, जो दुर्भाग्य हमने सहा है. हम इस डर से आगे देखते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, कोई बीमारी हो सकती है, या किसी अपने की मौत का डर. हमें यहां सही होना होगा. फिलहाल जो हो चुका है या जो हो सकता था उसे लेकर बेचैन नहीं होना है, मगर इसके बारे में सतर्कता बनाए रखनी है.”

शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बुक की तस्वीर शेयर की.
शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बुक की तस्वीर शेयर की.

इसी बुक की लाइन में आगे लिखा है, ”मैं एक गहरी सांस लेती हूं, ये जानते हुए कि मैं लकी हूं कि मैं ज़िंदा हूं. मैं पास्ट के चैलेंजेस से निकलकर आई हूं और फ्यूचर के चैलेंजेस में भी सर्वाइव करूंगी. कोई भी मुझे आज अपनी ज़िंदगी जीने से रोक नहीं सकता.”

शिल्पा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 23 जुलाई को उनकी फिल्म ‘हंगामा 2’ भी डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है. और इसी दिन उनके पति राज कुंद्रा की कोर्ट में पेशी भी होनी है.

8. विक्की की ‘इम्मोर्टल्स ऑफ़ अश्वथामा’ की शूटिंग में होगा डीले

विक्की कौशल ने बीते दिनों अपनी साइंस-फिक्शन फिल्म ‘इम्मोर्टल्स ऑफ अश्वथामा’ की अनाउंसमेंट की थी. जिसकी शूटिंग इस साल अप्रैल महीने से शुरू होनी थी. मगर कोविड-19 के केस बढ़ने की वजह से मेकर्स ने शूटिंग डेट अप्रैल से बढ़ाकर जुलाई कर दी थी. अब खबर है कि इस महीने भी शूटिंग शुरू नहीं हो सकेगी. कारण ये है कि टीम के कई मेम्बर्स का वीज़ा पास नहीं हुआ है. जिससे वो यूरोप में शूटिंग के लिए जा सकें. डायरेक्टर आदित्य धर को एक बार फिर से शूटिंग डेट आगे शिफ्ट करना होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य धर अब अगस्त में मूवी की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. वो छोटे ग्रुप के साथ लोकेशन पर जाएंगे. तब तक क्रू के दूसरे मेंम्बर्स को भी वीज़ा का अप्रूवल मिल जाएगा. खबर है कि विक्की कौशल टीम को मिड अगस्त में ज्वॉइन कर सकते हैं. फिलहाल वो अपनी फिल्म ‘मिस्टर लेले’ पर काम कर रहे हैं.

9. शाहरुख का इवेंट मैनेजर बन ठगी करने वाला हुआ गिरफ्तार

आखिरी खबर शाहरुख खान से जुड़ी है. दरअसल पुलिस ने बीते दिनों एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो शाहरुख के नाम पर 17 साल की नाबालिग लड़की को पश्चिम बंगाल के पलाशिपारा से मुंबई बुला रहा था. शाहरुख खान का इवेंट मैनेंजर बनकर वो लड़की को फिल्म में काम दिलाने का दावा कर रहा था. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार आरोपी और नाबालिग की मुलाकात सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के ज़रिए हुई थी. दोनों के बीच रोज़ मैसेज पर बात भी होती थी. आरोपी ने उसको बताया कि वो शाहरुख खान का इवेंट मैनेजर है और लड़की को फिल्म में काम दिलाने का लालच दिया. उसने नाबालिग से पलाशिपारा से मुंबई आने को कहा. मगर जब लड़की पलाशिपारा से मुंबई, ट्रेन से आने लगी तब रेलवे पुलिस ने आरोपी को ट्रैक कर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल उस शख्स से पूछताछ जारी है.

तो बस आज की बड़ी खबरें यहीं तक. अगर आप इन खबरों को वीडियो फॉर्म में भी देखना चाहते हैं तो लल्लनटॉप के यू-ट्यूब चैनल पर इसे देख सकते हैं.


वीडियो: दी सिनेमा शो: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की वजह से शिल्पा शेट्टी की ‘हंगामा 2’ की रिलीज़ पर पड़ेगा असर?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

मूवी रिव्यू: 200 हल्ला हो

मूवी रिव्यू: 200 हल्ला हो

उस सच्ची घटना पर आधारित फिल्म, जहां 200 औरतों ने एक आदमी को कोर्ट में घुस कर मार डाला.

नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ का ट्रेलर कैसा है, जिसमें हथौड़ा त्यागी पुतले से प्यार कर रहे हैं

नेटफ्लिक्स की नई सीरीज़ का ट्रेलर कैसा है, जिसमें हथौड़ा त्यागी पुतले से प्यार कर रहे हैं

तीन दिग्गज डायरेक्टर अपनी-अपनी कहानियां एक सीरीज़ में लेकर आ रहे हैं.

शॉर्ट फ़िल्म रिव्यू: नियति चक्र

शॉर्ट फ़िल्म रिव्यू: नियति चक्र

टाइम ट्रेवल पर बनी ये शॉर्ट फ़िल्म कैसी है?

फिल्म रिव्यू- बेल बॉटम

फिल्म रिव्यू- बेल बॉटम

'बेल बॉटम' की सबसे अच्छी बात ये लगती है कि ये अक्षय कुमार ब्रांड ऑफ लाउड देशभक्ति सिनेमा नहीं बनती.

कंडोम खरीदने की हिचकिचाहट पर बनी अपारशक्ति खुराना की नई फ़िल्म 'हेलमेट' का ट्रेलर कैसा है?

कंडोम खरीदने की हिचकिचाहट पर बनी अपारशक्ति खुराना की नई फ़िल्म 'हेलमेट' का ट्रेलर कैसा है?

मेडिकल स्टोर पर कंडोम मांगने से डरते हो, तो ये फ़िल्म आपके लिए है.

फिल्म रिव्यू- भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

फिल्म रिव्यू- भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया

ये फिल्म ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को देखनी चाहिए.

फ़िल्म रिव्यू: नेत्रिकन

फ़िल्म रिव्यू: नेत्रिकन

कोरियाई थ्रिलर फिल्म का रीमेक है 'नेत्रिकन'.

मूवी रिव्यू: शेरशाह

मूवी रिव्यू: शेरशाह

क्या कैप्टन विक्रम बत्रा की कमाल कहानी के साथ करन जौहर एंड कंपनी ने न्याय किया है?

फ़िल्म रिव्यू : कुरुति

फ़िल्म रिव्यू : कुरुति

कैसी है ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्म?

वेब सीरीज़ रिव्यू- नवरस

वेब सीरीज़ रिव्यू- नवरस

'नवरस' पैंडेमिक के दौरान फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे तमाम लोगों की मदद करने की मक़सद से बनाई गई है.