Submit your post

Follow Us

प्रभास के बढ़ते वज़न ने 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर को टेंशन क्यों दे दिया?

एंटरटेनमेंट जगत में रोज़ कुछ ना कुछ नया होता है. इसी नए अपडेट और नई खबरों को एक जगह इकट्ठा करके हम आपके लिए रोज़ाना सिनेमा शो लाते हैं. आज नीचे खबरें में पढ़ें प्रियंका चोपड़ा ने फैन्स से किसलिए माफी मांगी. अनन्या, सिद्धांत और आदर्श किस फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं. साथ ही प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ओम राउत उनके बढ़ते वज़न से क्यों परेशान हैं?

1. ‘खो गए हम कहां’ में दिखेंगे अनन्या, सिद्धांत और आदर्श

पहली खबर सिद्धांत चतुर्वेदी, आदर्श गौरव और अनन्या पांडे की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ की. जिसकी अनाउंसमेंट कल कर दी गई है. मूवी का एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें तीनों स्टार्स नज़र आ रहे हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट के अंडर बन रही इस मूवी को अर्जुन सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. जो बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म होगी.

कहानी मुंबई में रहने वाले तीन दोस्तों की होगी. जिसे लिखा है ज़ोया अख्तर और रीमा कागती ने. मूवी 2023 में रिलीज़ की जाएगी.

2. सलमान खान ने खास अंदाज़ में की शाहरुख खान की तारीफ

शाहरुख के फैन्स उनकी फिल्मों के इंतज़ार में हैं. बीते दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने कुछ ऐड रिलीज़ किए थे. इन विज्ञापनों में शाहरुख नज़र आ रहे हैं. पहला ऐड 11 सितम्बर को आया था. जिसमें दिख रहा था कि शाहरुख अपने मैनेजर के साथ बालकनी में खड़े हैं. इस ऐड को करण जौहर ने सबसे पहले अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसी कड़ी में 16 सितम्बर को दूसरा ऐड आया. इस बार, इस ऐड को सलमान खान ने ट्विटर पर पोस्ट किया. पोस्ट करते हुए लिखा, ”हम्म, स्वागत नहीं करोगे शाहरुख का?” सलमान के इस ट्वीट को कोट करते हुए शाहरुख ने ट्वीट किया. लिखा, ”शुक्रिया भाईजान. ये बंधन अभी भी प्यार का बंधन है.”

इस ऐड के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि आखिर ये शाहरुख का कौन सा प्रोजेक्ट हो सकता है? कोई फिल्म या कोई वेब सीरीज़? आप भी गेस करिए हमें कुछ मालूम चलता है तो हम भी आपको ज़रूर अपडेट देंगे.

3. राज और डीके की वेब सीरीज़ में राजकुमार राव-दिलजीत?

एक्टर राजकुमार राव और दिलजीत दोसांझ जल्द ही राज और डीके की वेब सीरीज़ में नज़र आ सकते हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक शो की असोसिएट प्रड्यूसर अन्नू ने इस बात को कंफर्म किया. उन्होंने बताया कि नए वेब शो पर काम शुरू हो चुका है. मगर लीड एक्टर में दिलजीत और राजकुमार के अलावा भी कुछ एक्टर्स के नाम को कंसिडर किया जा रहा है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो राजकुमार राव का राज और डीके के साथ ये दूसरा प्रोजेक्ट होगा. राजकुमार की फिल्म ‘स्त्री’ को राज और डीके ने ही प्रड्यूस किया था.

4. सैफ अली खान और अर्जुन की ‘भूत-पुलिस’ का आएगा सीक्वल

रिसेंटली सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘भूत पुलिस’ रिलीज़ हुई थी. जिसमें यामी गौतम और जैकलीन भी नज़र आई हैं. अब खबर है कि इस मूवी का जल्द ही सीक्वल बन सकता है. इस बात को प्रड्यूसर रमेश तौरानी ने कंफर्म किया है. पिंकविला से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”हम ‘भूत-पुलिस’ के सीक्वल को प्लान कर रहे हैं. ऑडिएंस ने इसके पहले पार्ट को पसंद किया और अब मैं इसके दूसरे पार्ट को आगे ले जाने के लिए एक्साइटेड हूं.”


View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

‘भूत पुलिस’ फिल्म में सैफ अली खान और अर्जुन ने विभूति और चिरौंजी का किरदार निभाया है. जो भूत भगाने का काम करते हैं.

5. एटली संग शाहरुख की अगली फिल्म का नाम होगा ‘लायन’?

सिनेमा शो के एक एपिसोड में हमने आपको बताया था कि शाहरुख खान जल्द ही एटली की नई फिल्म में नज़र आने वाले हैं. जिसमें उनके साथ साउथ स्टार नयनतारा और प्रियमणी दिखाई देंगी. अब बताया जा रहा है कि इस मूवी का नाम होगा ‘लायन’. ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म होगी. मूवी में शाहरुख का डबल रोल होगा. बाप और बेटे का. फिल्मफेयर की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में सुनील ग्रोवर और सान्या मल्होत्रा भी नज़र आ सकते हैं.

6. केआरके की याचिका पर हाईकोर्ट ने सलमान से मांगा जवाब

सिनेमा शो पर ही हमने आपको बताया था कि सलमान खान ने कमाल आर. खान पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है. केआरके का कहना था कि उन्होंने सलमान की फिल्म ‘राधे’ के रिव्यू में सलमान के बारे में कुछ बातें कहीं थीं. जिस वजह से ये मानहानि का मुकदमा किया गया. मगर सलमान की टीम ने कहा था कि केआरके लगातार सलमान पर बेतुकी टिप्पणी कर रहे थे. जिस वजह से उनपर ये केस किया गया. लोअर कोर्ट ने केआरके को सलमान खान की फिल्मों का रिव्यू करने से रोक दिया. लोअर कोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए केआरके ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की. इस याचिका के बाद जस्टिस ए.एस. गड़करी ने सलमान खान और उनकी कंपनी सलमान खान वेंचर्स को एक नोटिस भेजा है. सलमान के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट से नोटिस मिलने की बात स्वीकारी है. उन्होंने केआरके की याचिका को पढ़ने और समझने के लिए कोर्ट से समय मांगा है, जिसके बाद वो इस नोटिस का जवाब देंगे.

7. प्रियंका चोपड़ा ने अपने नए शो ‘द एक्टिविस्ट’ के लिए मांगी माफी

प्र‍ियंका चोपड़ा के नए शो ‘द एक्टिव‍िस्‍ट’ को लेकर बीते दिनों खूब बवाल हुआ. वजह थी शो का फॉर्मेट. ग्‍लोबल स‍िटीज़न के इस शो का फॉर्मेट है कि इसमें अलग-अलग मुद्दों के लिए काम कर रहे छह सोशल वर्कर्स के बीच कॉम्‍पटीशन कराया जाता है. इन एक्टिविस्ट को ऑनलाइन एंगेजमेंट और जज के इनपुट के आधार पर प्वॉइंट्स मिलते. शो जीतने वाले एक्टिव‍िस्‍ट को प्राइज़ मनी म‍िलेगी और उसे G20 शिखर सम्मेलन में भाग लेने का मौका दिया जाएगा. मगर शो को खूब नेगेटिव रिस्पॉन्स मिला. बात इतनी बढ़ गई कि शो की जज प्रियंका को माफी मांगनी पड़ी. प्र‍ियंका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और माफी मांगी. लिखा, ”प‍िछले कुछ हफ्तों से आवाज़ की ताकत देख कर मैं दंग हूं. एक्टिव‍िज़म को हमेशा उसके कारण और प्रभावो से ताकत म‍िलती है, और जब लोग म‍िलकर एक साथ क‍िसी मुद्दे को उठाते हैं, उसे हमेशा सुना जाता है. आपको सुना गया है… मैं माफी चाहती हूं मेरे इस शो का ह‍िस्‍सा बनने से कुछ लोगों को न‍िराशा हुई. हमारा लक्ष्‍य सिर्फ इन कार्यकर्ताओं की मेहनत और उनके द्वारा लाए गए बदलाव को दुन‍िया के सामने लाना था. मैं ये जानकर खुश थी कि इस नए फॉर्मेट में इन कार्यकर्ताओं के काम को सामने लाया जाएगा और मैं उस संस्‍थान से जुड़कर गर्व महसूस कर रही थी जो सालों से इस द‍िशा में काम कर रहा है.”

प्रियंका से पहले ग्‍लोबल स‍िट‍िज़न ने भी अपने इस शो के फॉर्मेट के लिए लोगों से माफी मांगी थी.

8. प्रभास के बढ़ते वज़न से परेशान हैं ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ओम?

कुछ दिनों पहले ‘बाहुबली’ फेम एक्टर प्रभास की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. जिसमें उनके बढ़ते हुए वज़न को लेकर लोगों ने कई तरह के कमेंट्स किए थे. उनके बदले हुए लुक पर लोगों ने भद्दी भाषा का प्रयोग किया था. अब बताया जा रहा है कि प्रभास का ये बढ़ा हुआ वज़न उनकी नेक्स्ट फिल्म ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर के लिए खतरे की घंटी बन गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ओम राउत, अपनी फिल्म के लीड एक्टर के बढ़ते हुए वज़न को लेकर चिंतित हैं. उन्होंने प्रभास को मना लिया है कि वो स्पेशल बॉडी टेस्ट के लिए यूके जाएंगे. ताकि पता लगाया जा सके कि प्रभास का वज़न किन कारणों से अचानक बढ़ रहा है?

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

न्यूज़ वेबसाइट ‘द हंस इंडिया’ के मुताबिक प्रभास का टेस्ट होने के बाद उनका ट्रीटमेंट शुरू होगा. उनके वज़न को कंट्रोल किया जाएगा. ताकि वो ‘आदिपुरुष’ में अपने रोल के लिए तैयार हो सकें. ‘आदिपुरुष’ में प्रभास, भगवान राम के रोल में होंगे. वहीं कृति सेनन, सीता का किरदार निभा सकती हैं. लंकेश बनेंगे सैफ अली खान और लक्ष्मण के रोल में दिखेंगे एक्टर सनी सिंह.

9. भांजी अलीज़ेह अग्निहोत्री के नए ऐड की सलमान ने की तारीफ

सलमान खान ने भांजी अलीज़ेह अग्निहोत्री के ज्वैलरी ऐड का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर रीपोस्ट किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने अलीज़ेह की तारीफ की है. अलवीरा और अतुल अग्नहोत्री की बेटी अलीज़ेह का ये पहला ऐड है. सलमान खान ने अलीज़ेह का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करके लिखा, ”अरे वाह बेटा अलीज़ेह तुम कितनी अच्छी दिख रही हो.” अलीज़ेह इससे पहले डिज़ाइनर सीमा खान के ब्राइडल कलेक्शन के लिए मॉडल भी रह चुकी हैं. साल 2019 में डांस कोरियोग्राफर सरोज खान ने कहा था कि अलीज़ेह बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं.

ये आज की बड़ी खबरें थीं. अगर आप इन खबरों को वीडियो फॉर्म में देखना चाहते हैं तो देख सकते हैं. रोज़ाना शाम 06 बजे इसे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाता है.


वीडियो:  दी सिनेमा शो: शाहरुख खान के फैन के लिए सुरेश चव्हाणके ने इतनी भद्दी बात क्यों बोली?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

'ब्लैक लाइव्स मैटर' पर घुटना टिकाती टीम इंडिया क्या शमी को गद्दार कहे जाने पर भी स्टैंड लेगी?

इंस्टाग्राम पर शमी को कुछ लोगों ने भद्दी गालियां दी, टीम इंडिया चुप है.

फिल्म रिव्यू- भवाई

फिल्म रिव्यू- भवाई

इस पूरी फिल्म का मक़सद ही ये है कि हम परदे पर दिखने वाले एक्टर, इंसान और भगवान में फर्क कर सकें. मगर वो हो नहीं पाता!

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

फिल्म रिव्यू- सरदार उधम

सरदार उधम सिंह ने कहा था- 'टेल पीपल आई वॉज़ अ रिवॉल्यूशनरी'. शूजीत ने उस बात को बिना किसी लाग-लपेट के लोगों को तक पहुंचा दिया है.

फ़िल्म रिव्यू: सनक

फ़िल्म रिव्यू: सनक

ये फिल्म है या वीडियो गेम?

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

मूवी रिव्यू: रश्मि रॉकेट

ये रॉकेट फुस्स हुआ या ऊंचा उड़ा?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्क्विड गेम, ऐसा क्या है इस शो में जो दुनिया इसकी दीवानी हुई जा रही है?

लंबे अरसे के बाद एक शानदार सर्वाइवल ड्रामा आया है दोस्तो...

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

फिल्म रिव्यू- शिद्दत

'शिद्दत' एक ऐसी फिल्म है, जो कहती कुछ है और करती कुछ.

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

फिल्म रिव्यू- नो टाइम टु डाय

ये फिल्म इसलिए खास है क्योंकि डेनियल क्रेग इसमें आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के तौर पर नज़र आएंगे.

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

ट्रेलर रिव्यू: हौसला रख, शहनाज़ गिल का पहला लीड रोल कितना दमदार है?

दिलजीत दोसांझ और शहनाज़ गिल की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लग रहा है?

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

नेटफ्लिक्स पर आ रही हैं ये आठ धांसू फ़िल्में और सीरीज़, अपना कैलेंडर मार्क कर लीजिए

सस्पेंस, थ्रिल, एक्शन, लव सब मिलेगा इनमें.