Submit your post

Follow Us

पूनम पांडे ने बताया राज कुंद्रा के खिलाफ उन्होंने भी केस कर रखा है

राज कुंद्रा की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं. पहले उन्हें पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया. फिर अरेस्ट कर लिया. कोर्ट पहुंचे, तो जज ने राज के वकील के बार-बार मना करने के बावजूद उन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया. सोशल मीडिया पर जनता उनके ट्वीट्स का मज़ाक उड़ा रही है. इसी सब के बीच पूनम पांडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो बता रही हैं कि उन्होंने भी राज कुंद्रा के खिलाफ एक पुलिस केस किया हुआ है.

पूनम पांडे वही महिला हैं, जिन्होंने इंडियन टीम के वर्ल्ड कप जीतने पर टॉपलेस होने की बात कही थी. उन्हें बेसिकली इसी चीज़ के लिए याद रखा जाता है. खैर, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पूनम ने एक वीडियो जारी किया. इसमें वो कहती हैं-

”इस वक्त शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के बारे में सोचकर मेरा दिल भरा जा रहा है. मैं कल्पना भी नहीं कर सकती कि उन पर क्या बीत रही होगी. इसलिए मैं इस मौके का इस्तेमाल अपनी परेशानी को हाइलाइट करने के लिए नहीं करूंगी. बस मैं एक चीज़ कहना चाहती हूं. मैंने भी राज कुंद्रा के खिलाफ 2019 में एक पुलिस कंप्लेंट फाइल की थी. साथ ही साथ मैंने उनके खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी मामले में ऑनरेबल बॉम्बे हाई कोर्ट में भी केस दर्ज करवा दिया था. वो मामला कोर्ट में है, इसलिए मैं इससे ज़्यादा और कुछ नहीं कहूंगी. मुझे पुलिस और देश की न्यायिक प्रक्रिया में पूरा भरोसा है. शुक्रिया.”

पूनम का वो वीडियो आप यहां देख सकते हैं-

मार्च 2021 में पूनम पांडे और राज कुंद्रा ने एक ऐप के लिए कोलैबरेट किया. इस ऐप का नाम पूनम पांडे के नाम पर ही रखा गया था. तय ये हुआ था कि इस ऐप से जो भी पैसे आएंगे, उसका एक हिस्सा पूनम को मिलेगा. मगर कुछ ही समय के बाद पूनम को लगा कि उनके साथ पैसे के मामले में गड़बड़ी हो रही है. इसलिए उन्होंने राज के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट तोड़ दिया. बाकायदा मेल करके उन्हें इसकी जानकारी भी दी.

ई-टाइम्स से बात करते हुए पूनम बताती हैं-

”करार खत्म होने के बाद भी वो लोग ऐप पर मेरी मेरी फोटोज़ और वीडियोज़ का इस्तेमाल कर रहे थे. इसके बाद उन्होंने मेरा पर्सनल मोबाइल नंबर भी लीक कर दिया. मुझे गंदे और फूहड़ फोन कॉल्स और मैसेज आने लगे. लोग गंदे फोटो-वीडियो भेजने लगे. मैं तीन महीने के लिए इंडिया से बाहर चली गई थी. मुझे लगा सिचुएशन अपने आप ठीक हो जाएगी. मगर मैं जैसे ही वापस लौटी, कॉल्स और मैसेज आने फिर से शुरू हो गए. कॉल करने वाले लोग ये दावा करते कि उन्हें मेरा अड्रेस पता है. इस सब से बचने के लिए मैंने अपना नंबर बदल लिया.

नंबर बदलने के बाद मैंने उस ऐप पर साथ काम करने वाले सौरभ कुशवाहा को मैसेज किया. मैंने उन्हें उस ऐप पर मेरी फोटो और वीडियो इस्तेमाल करने से मना किया. मगर इसके फौरन बाद मेरे नए नंबर पर भी ढेरों फोन कॉल्स और मैसेज आने शुरू हो गए.”

इसी घटना के बाद पूनम ने बॉम्बे हाई कोर्ट में राज कुंद्रा समेत उस ऐप से जुड़े तमाम लोगों के खिलाफ केस कर दिया.

इस बारे में जब राज कुंद्रा से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस कोर्ट केस बारे में कुछ नहीं पता. राज ने कहा कि उन्होंने आर्म्सप्राइम (Armsprime) नाम की एक कंपनी में पैसे लगाए थे, जो सेलेब्रिटीज़ के लिए ऐप बनाती है. मगर दिसंबर 2019 में वो उस वेंचर से अलग हो गए थे. इसलिए उन्हें ऐसी किसी पेटिशन या कंप्लेंट की जानकारी नहीं है.


वीडियो देखें: पूनम पांडे ने गोवा में ऐसा क्या किया कि राज्य सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई?

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

10 नंबरी

अश्लील वीडियो बनाने मामले में राज कुंद्रा के साथ कोर्ट में क्या-क्या हुआ?

पूरी टाइमलाइन जान लीजिए.

'मिर्ज़ापुर 3' कब रिलीज़ होगी प्रड्यूसर ने बता दिया है

'केजीएफ-2' पर भी की बात.

'द कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीज़न को लेकर खुशखबरी है

'हेराफेरी-3' की अनाउंसमेंट हो सकती है.

क्या 'राम तेरी गंगा मैली' वाली मंदाकिनी फिर से पिक्चरों में दिखने वाली हैं?

अक्षय कुमार एक्टिंग के गुण सिखाएंगे.

क्या हुआ जब 'ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा' के सारे एक्टर्स ने दस साल बाद फिर से बैठक जमा ली?

बड़े मज़ेदार किस्से निकलकर आए हैं बॉस!

आलिया की RRR में एक गाने का बजट इत्ता ज़्यादा होगा?

तापसी ने नया प्रोडक्शन हाउस शुरू किया है.

कारगिल के शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक 'शेरशाह' की ख़ास बातें जान लीजिए

करण जौहर बना रहे हैं और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल करेंगे.

कान में स्क्रीन हुई वो बेहतरीन इंडियन फिल्में, जिन्होंने तहलका मचा दिया

एक फिल्म तो ऐसी है जो पहले कान में ही अवॉर्ड ले आई.

शाहरुख खान और संजय दत्त बहुत बड़ी पिक्चर बनाने वाले हैं?

क्राइम रिपोर्टर बनेंगी यामी गौतम.

सुशांत के फैन्स ने अबकी बार अपना गुस्सा किस एक्टर पर निकाला है?

कृति सेनन की 'मिमि' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है.