Submit your post

Follow Us

पूनम पांडे ने ट्विटर पर दी 'खुशखबरी'!

14
शेयर्स

ट्विटर देख रहा था. किनारे 100 रुपये ट्रेंड करता दिखा. मुझे लगा कि पेट्रोल के दाम इतने भी नहीं. न डॉलर बढ़ा. फिर ये क्या बला. कहीं कोई मंतरी संतरी तो नहीं पोंक दिया फिर. क्लिक किया. देखा. मसला पूनम पांडे का है. हमने पूनम पांडे पर अब तक खबर नहीं की. क्योंकि पूनम हर हरकत सिर्फ और सिर्फ खबरों में आने के लिए करती हैं. जैसे, नाना प्रकार के और कई बार असंभव से दिखते कोणों से अपने शरीर के मार्मिक हिस्सों की तस्वीरें खींचना. या फिर बेहूदे हैशटैग चलाना. और मजे की बात. पब्लिक चलती है.

पर बात आज के ट्रेंड की. पता नहीं कौन बदमाश है. जिसने करोड़ पर रबर फेर दी. वर्ना होना तो 100 करोड़ चाहिए था. ये एक रकम है. जो सौभाग्यकांक्षिणी पूनम को चाहिए. एक वेबसाइट से. एक खबर के चलते. खबर ये थी कि पूनम पांडे मम्मी बनने वाली थीं. मगर फिर वह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल गईं. और कर दी भ्रूण हत्या. भ्रूण हत्या पाप है. नदी किनारे शॉप है. शॉप में मिलती मैगी. बाबा जी की है जी. बताइए ये कोई तुकबंदी की जगह है. जो बताने आए थे, उसे पूरा करिए.

Source: Twitter
Source: Twitter

हां, तो ये भी बताया गया कि पूनम इस काम के लिए अकेली गईं. अगले पैरा से समझ आया कि ये ब्यौरा क्यों दिया गया. कानाफूसी की गई कि बताओ, ऐसे टाइम भी इनका बॉयफ्रेंड साक्षी खन्ना साथ नहीं था. साक्षी सुपुत्र हैं विनोद खन्ना के. विनोद वही सिनेमा वाले. वैसे सांसद भी हैं बीजेपी के. पर शत्रुघ्न की तरह बयान नहीं दे रहे, इसलिए खबर नहीं बनाते. और दबंग 3 आने में अभी टाइम है.

खैर, 19 जनवरी की सुबह खबर आई. पूनम दिन भर गूगल समेत हर वेब मीडियम में टॉप पर रहीं. क्यों. क्या पहली बार किसी औरत का हमल ठहरा या गिरा होगा. नहीं. बात ये है कि अपने यहां कुंवारी मां मतलब बदचलन औरत होता है. 2016 में भी. सो मोहल्लों में लोगों को रस मिल गया. और बताओ का कीर्तन चलने लगा. इसलिए ज्यादा खोजी गईं. दिन भर हेडलाइंस बदली गईं. पूनम पांडे की हॉट (हमारे पास तस्वीरों का तापमान मापने का कोई जरिया नहीं, इसलिए हॉट तस्वीरें भी नहीं) तस्वीरों की गैलरी लगाई गई. पुराने किस्से बताए गए. और शाम को पांडे जी के बोल फूटे. बोलीं. नो नो नो, ये सब झूठ है.

और अब झूठ बोलने पर कौवा नहीं काटता. कोर्ट का नोटिस काटता है. न मानो तो केजरीवाल से पूछ लो. पर ऊ तो पॉलिटिक्स है. यहां सवाल कैरेक्टर पर क्वेश्चन करने का है. जो कि पूनम के मुताबिक उस वेबसाइट ने किया है. और इसलिए अब उन्हें चाहिए हर्जाना. पूरे 100 करोड़. क्योंकि पूनम को गहरा दुख पहुंचा है. जिसकी भरपाई के लिए यह राशि है. व्हाट्स योर राशि. मीन. मछली वाला नहीं. पत्रकारों वाली बदमाशी वाला. सो सोचा कि और देखें जरा. पूनम ने क्या कहा.

पूनम कह रही हैं कि बताइए जरा. ये कोई जर्नलिज्म है. जिस लड़की ने रिपोर्ट लिखी, उससे मैंने पूछा. बहन कहां से सुराग निकाला. बोलीं. सुना है कहीं. प्रूफ है नहीं. पर अपने पास प्रूफ है. पूनम के नोटिस का. जो उन्होंने खुद ट्विटर वॉल पर साट दिया. ये देखिए.

ओह. एक बात और. नजर नजर का फेर है शायद. 100 करोड़ रुपये इसलिए ट्रेंड कर रहा था क्योंकि बैंक सॉफ्ट हो गया. जापानी बैंक सॉफ्ट बैंक ने इंडियन कंपनी हाउसिंग डॉट कॉम में इत्ते का निवेश किया. ये वही कॉम है, जिसके कौम कमांडर राहुल यादव थे. फेसबुक पर इस्तीफा देते लेते थे. आजकल सबकुछ फेसबुक पर ही हो जाता है. है न. जस्ट चेकिंग. अऊ क्या. चेक इन.

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

10 नंबरी

सलमान की अगली फिल्म के विलेन की पिक्चर, जिसके एक मिनट के सीन पर 20-20 लाख रुपए खर्चे गए हैं

'पहलवान' ट्रेलर: साउथ के इस सुपरस्टार को सुनील शेट्टी अपनी पहली ही फिल्म में पहलवानी सिखा रहे हैं.

संत रविदास के 10 दोहे, जिनके नाम पर दिल्ली में दंगे हो रहे हैं

जो उनके नाम पर गाड़ियां जला रहे हैं उन्होंने शायद रविदास को पढ़ा ही नहीं है.

'सेक्रेड गेम्स' वाले गुरुजी के ये 11 वचन, आपके जीवन की गोची सुलझा देंगे

ग़ज़ब का ज्ञान बांटा है गुरुजी ने.

'मैं मरूं तो मेरी नाक पर सौ का नोट रखकर देखना, शायद उठ जाऊं'

आज हरिशंकर परसाई का जन्मदिन है. पढ़ो उनके सबसे तीखे, कांटेदार कोट्स.

वो एक्टर, जिनकी फिल्मों की टिकट लेते 4-5 लोग तो भीड़ में दबकर मर जाते हैं

आज इन मेगास्टार का बड्‌डे है.

अक्षय कुमार की भयानक बासी फिल्म का सीक्वल, जिसकी टक्कर रणबीर की सबसे बड़ी फिल्म से होगी

'पंचनामा सीरीज़' और 'दोस्ताना' के बाद कार्तिक आर्यन के हत्थे एक और सीक्वल.

सैफ अली खान की वो फिल्म, जिसका इंतज़ार 'सेक्रेड गेम्स' से दुगनी बेसब्री से किया जाना चाहिए

लाल कप्तान टीज़र: इंडिया के किसी स्टार को पहले ऐसा कुछ करते देखा हो, तो पइसे वापस ले जाना.

इस 'तिरंगा' से आज़ादी कब मिलेगी सरकार?

इस स्वतंत्रता दिवस पर हमें चाहिए इन 5 महा चिरकुट कामों से आज़ादी.

यश चोपड़ा ने जब रेखा और जया से कहा, 'यार मेरे सेट पर गड़बड़ी ना करना यार!'

आज फिल्म 'सिलसिला' को 38 साल पूरे हो गए हैं. जानिए वो 16 किस्से जो यश चोपड़ा और उनकी फिल्मों की मेकिंग के बारे में आपको बहुत कुछ बताएंगे.

बॉलीवुड का वो धाकड़ विलेन जिसका शरीर दो दिन तक सड़ता रहा!

जानिए महेश आनंद की लाइफ और उनकी फिल्मों से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से.