Submit your post

Follow Us

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख़ के सपोर्ट में कौन-कौन आया?

आज सिनेमा शो में बात आर्यन खान की. जिन्हें NCB ने ड्रग केस में गिरफ्तार कर लिया है. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक टीम ने 2 अक्टूबर की शाम क्रूज़ शिप पर छापेमारी की. आरोप है कि मुंबई से गोवा जा रहे कॉर्डेलिया क्रूज़ एंप्रेस शिप पर ड्रग्स पार्टी हो रही थी. वहां से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कुल 8 लोगों को हिरासत में लिया गया. इनमें से तीन लोगों को, आर्यन खान, अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को बाद में गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद इन तीनों को स्पेशल हॉलीडे कोर्ट में मैजिस्ट्रेट आर.के. राजेभोसले के सामने पेश किया गया. जहां से उन्हें एक दिन के लिए NCB की कस्टडी में भेज दिया गया था. आज सवेरे मेडिकल टेस्ट के बाद आर्यन को कोर्ट में पेश किया गया. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर लगातार लोगों के रिएक्शन्स आ रहे हैं. कोई शाहरुख को गाली दे रहा है, तो कोई आर्यन खान को दूसरे स्टार किड से कम्पेयर कर रहा है. कुछ लोग ऐसे भी हैं जो SRK का सपोर्ट कर रहे हैं. इनमें शाहरुख के फैन्स के साथ कुछ बॉलीवुड सितारे भी हैं. इन सभी पर विस्तार से बात होगी. तो चलिए शुरू करते हैं आज का शो.

#शाहरुख खान को ट्रोल करने की सारी हदें पार

सबसे पहले बात उनकी जिन्होंने शाहरुख खान और आर्यन खान को ट्रोल करने की सारी हदें पार कर दीं. लोगों ने बेहद फूहड़ भाषा का इस्तेमाल किया. आर्यन खान से ज़्यादा लोगों ने शाहरुख खान को ट्रोल किया. जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती और उनके भाई तक को घुसा लाए. ट्विटर पर कल देर रात तक ट्रेंड चला. #SRK का बेटा नशेड़ी. इसमें लोगों ने आर्यन की फोटो ओलंपिक में गोल्ड जीतने वाले नीरज चोपड़ा के साथ लगाई और दोनों का कम्पेयर करने लगे. नीरज की फोटो के ऊपर लिखा ‘गेम एडिक्ट’.

User Tweet 1

आर्यन की फोटो के ऊपर लिखा ‘ड्रग एडिक्ट’. कुछ लोगों ने आर्यन खान को आर माधवन के बेटे से कम्पेयर किया. लिखा ”23 साल की उम्र में कुछ लोग अपनी इज़्जत गिरा लेते हैं कुछ बना लेते हैं. आप खुद अपने लिए सही का चुनाव करें.”

User Tweet 2

एक शख्स ने तो हद पार कर दी उसने आर्यन की बहन सुहाना खान को निशाना बना दिया. शाहरुख की पूरी फैमिली के लिए ट्वीट किया. लिखा, ”नंगा परिवार, बाप यूएस एयरपोर्ट पर नंगा हुआ, बेटा NCB के सामने, बेटी सोशल मीडिया के लिए और मां, सड़क पर…”

User Tweet 3

ट्विटर पर एक फोटोशॉप की हुई तस्वीर भी वायरल हुई. जो शाहरुख खान की फिल्म ‘माई नेम इज़ खान’ का पोस्टर था. मगर इस पर शाहरुख की जगह आर्यन खान का चेहरा लगाया गया. फिल्म के नाम की जगह लिखा था, ‘माई नेम ईज़ खान एंड आई एम चरसी’.

# ‘थाली में छेद’ वाले कमेंट की वजह से जया ट्रोल

कुछ लोगों ने जया बच्चन को इस मामले में घसीट लिया. दरअसल जया बच्चन ने बीते दिनों एक बयान दिया था. जिसमें रवि किशन पर तंज़ कसते हुए कहा था कि ”बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे हैं जो जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं. लोगों ने अलग-अलग मीम्स बनाकर जया बच्चन को ‘थाली में छेद वाली आंटी’, और ‘अब अंडर ग्राउंड होने का समय आ गया है’ लिखकर उनकी ट्रोलिंग शुरू कर दी.

User Tweet 4

कुछ लोगों ने शाहरुख खान के पान-मसाला वाले ऐड को लेकर उनपर निशाना साधा. लिखा, ”शाहरुख खुद दूसरों के बच्चों को कैंसर बेच रहे हैं, आज उनके अपने ही बेटे को ड्रग्स लेते पकड़ा गया. ये कर्म का फल ही है.”

# शाहरुख खान-गौरी का 25 साल पुराना वीडियो वायरल

इसी बीच शाहरुख खान का पुराना वीडियो भी वायरल हुआ. करीब 25 साल पुराने इस वीडियो में शाहरुख मज़ाक-मज़ाक में ऐसी बातें बोल गए थे, जिसको लेकर अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. ख़राब पिता कहा जा रहा है. वीडियो सिमी गरेवाल के चैट शो Rendezvous with Simi Grewal का है. सिमी गरेवाल मज़ाक में शाहरुख से कहती हैं कि वे अपने बेटे को बिगाड़ देंगे. इस पर शाहरुख कहते हैं –
”मैंने उससे यानी आर्यन से कह दिया है कि जब वो 3-4 साल का हो जाए तो लड़कियों के पीछे जा सकता है. ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है. वो जो चाहे, वो कर सकता है.”

इस वीडियो को देखने के बाद लोग हाथ-मुंह धोकर शाहरुख के पीछे पड़ गए.

# सोशल मीडिया पर शाहरुख के सपोर्ट में भी नज़र आए लोग

सोशल मीडिया पर कई लोग ऐसे भी थे, जो शाहरुख के सपोर्ट में आए. इनमें कई बॉलीवुड सितारें भी शामिल हैं. पूजा भट्ट ने शाहरुख खान को टैग करते हुए लिखा, ”मैं आपके साथ एकजुटता से खड़ी हूं शाहरुख, आपको इसकी ज़रूरत नहीं है मगर फिर भी मैं आपके साथ हूं. ये वक्त भी गुज़र जाएगा.” Pooja Bhatt Tweet

शाहरुख के साथ फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ती ने भी ट्वीट किया. लिखा, ”जो लोग बॉलीवुड को निशाना बना रहे हैं, क्या उन्हें NCB द्वारा फिल्म स्टार्स पर की गई सभी रेड याद हैं? उन छापों में ना ही कुछ मिला और ना ही कुछ साबित हुआ. बॉलीवुड पर बेमतलब में आरोप लगाकर सिर्फ तमाशा बनाया जाता है. ये फेमस होने की कीमत है जो चुकानी पड़ती है.”

# देर रात शाहरुख खान से मिलने उनके घर पहुंचे सलमान

शाहरुख खान को सपोर्ट करने कल देर रात सलमान खान भी उनके घर पहुंचे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सफेद रंग की गाड़ी में सलमान खान मन्नत के सामने दिखाई दिए. Salman Khan On Mannat

काली हैट पहने सलमान लोगों को अपनी कार के सामने से हटाते हुए भी दिखे ताकि वो मन्नत के अंदर जा सकें. लोगों ने सलमान के मन्नत पहुंचने पर उनकी तारीफ कर डाली.

# डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी शाहरुख के लिए किया ट्वीट

डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी शाहरुख का सपोर्ट किया. उन्होंने ट्वीट किया, लिखा, ”एक पैरेंट होने के नाते अपने बेटे को तकलीफ में देखना बहुत पेनफुल है. ये और भी मुश्किल हो जाता है जब कानून से पहले लोग आपको जज करने लगते हैं. ये बहुत ही निंदनीय है. मैं आपके साथ हूं शाहरुख.”

पोएट और फिल्म मेकर प्रीतिश नंदी ने भी शाहरुख का साथ दिया. उन्होंने ट्वीट किया. लिखा, ”आर्यन खान के अरेस्ट की खबर सुनकर दिल टूट गया. शाहरुख खान का बेटा होना आसान नहीं. बच्चे गलती करते हैं, अगर वो दोषी हैं तो उन्हें सज़ा दें मगर उसे मीडिया में सूली पर ना चढ़ाएं.”

शाहरुख के सपोर्ट में एक शख्स ने लिखा, ”ये मुश्किल की घड़ी ऐसी होती है जब हम जानते हैं कि हमारा सच्चा दोस्त कौन है…यही वो समय होता है जब हम जानते हैं कि हमसे कौन प्यार करता है. शाहरुख और गौरी ये पहली बार है जब आप इतनी मुश्किल सिचुएशन में हैं. मगर मैं आपके साथ हूं. आपके परिवार के लिए प्रार्थना करता हूं.” एक बंदे ने लिखा, ”सच तो ये है कि शाहरुख का रुतबा तुम्हारी पुश्तों से भी बड़ा है. अगर किसी को ट्रोल करना है, तो पहले कम से कम उसके 10 परसेंट लेवल तक पहुंच जाओ. एक नेट पैक डलवाकर किसी को जज करना बहुत आसान है.”

User Tweet 7

हम इस बात से बिल्कुल सहमत हैं. किसी को भी ट्रोल करना या अनाप-शनाप कहना, उस पर भद्दे कमेंट्स पास करने का किसी को हक नहीं है. अपने विचार, अपने मन की बात सोशल मीडिया पर ज़रूर शेयर करें मगर किसी को गाली देकर या फूहड़ कमेंट करने में कोई समझदारी नहीं. आज की बड़ी खबरें इतनी ही. आर्यन खान केस से जुड़ी बाकी खबरें और अपडेट्स आपको हमारी वेबसाइट और हमारे यू-ट्यूब चैनल पर मिल जाएंगी.


वीडियो: NCB ने एक-एक का नाम लेकर बताया कि शिप पर किसके पास से कितनी मात्रा में ड्रग्स मिले

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

ट्रेलर रिव्यू: 'इनसाइड एज-3'

ट्रेलर रिव्यू: 'इनसाइड एज-3'

कितने नए सस्पेंस हैं इस स्पोर्ट्स ड्रामा की तीसरी किस्त में?

फिल्म रिव्यू: धमाका

फिल्म रिव्यू: धमाका

कार्तिक आर्यन की फिल्म ने 'धमाका' किया या नहीं?

फिल्म रिव्यू- बंटी और बबली 2

फिल्म रिव्यू- बंटी और बबली 2

ये फिल्म अपने होने को जस्टिफाई नहीं कर पाती. यही इसकी सबसे बड़ी कमी है.

फिल्म रिव्यू: चुरुली

फिल्म रिव्यू: चुरुली

साइंस फिक्शन फिल्म, जो भगवान का शुक्रिया अदा करती है.

फ़िल्म रिव्यू :अंडमान

फ़िल्म रिव्यू :अंडमान

लॉकडाउन के दौर पर बनी रियलिस्टिक फिल्म, जिसकी राइटिंग कमाल की है.

क्या ख़ास है'अंडमान' फिल्म में, जो सिर्फ मेकर्स को नहीं आपको भी पैसे कमाकर देगी

क्या ख़ास है'अंडमान' फिल्म में, जो सिर्फ मेकर्स को नहीं आपको भी पैसे कमाकर देगी

कैसा है 'अंडमान' फिल्म का ट्रेलर, जिसमें संजय मिश्रा चप्पू चला रहे हैं?

कैसा है अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' का टीज़र, जिसकी इतनी हाइप बनी हुई थी?

कैसा है अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' का टीज़र, जिसकी इतनी हाइप बनी हुई थी?

टीज़र देखने से पहले फिल्म के बारे में सब कुछ जान लें.

फिल्म रिव्यू- कुरूप

फिल्म रिव्यू- कुरूप

'कुरूप' बेसिकली एक क्राइम थ्रिलर है, जो क्राइम से ज़्यादा क्रिमिनल की बात करती है. मगर अपना थ्रिलर वाला गुण बरकरार रखती है.

मूवी रिव्यू: रेड नोटिस

मूवी रिव्यू: रेड नोटिस

नेटफ्लिक्स की सबसे महंगी फिल्म घाटे का सौदा साबित हुई या फायदे का?

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्पेशल ऑप्स 1.5

वेब सीरीज़ रिव्यू: स्पेशल ऑप्स 1.5

धांसू सीरीज़ का सीक्वल क्या उतना धांसू बन पाया है?