Submit your post

Follow Us

सनी देओल के चुनाव जीतने की वजह से उनके बेटे की फिल्म का काम रुक गया है

6.50 K
शेयर्स

नए साल में सनी देओल के बेटे करण देओल अपना फिल्मी करियर शुरू करने जा रहे हैं. फिल्म का नाम है ‘पल पल दिल के पास’. वैलेंटाइंस डे यानी 14 फरवरी, 2019 को करण की फिल्म के दो पोस्टर्स रिलीज़ किए गए थे, जिसमें करण अपनी को-स्टार सहर बांबा के साथ नज़र आ रहे हैं. नीचे पढ़िए फिल्म की पांच दिलचस्प बातें:

1) फिल्म का नाम ‘पल पल दिल के पास’ 1973 में आई धर्मेंद्र की फिल्म के मशहूर गाने ‘पल पल दिल के पास कोई रहता है’ से लिया गया है. अगर मेकर्स की मानें तो ये एक रोमैंटिक फिल्म होगी, जिसमें एडवेंचर का तड़का होगा. इसीलिए फिल्म को एडवेंचरस लव स्टोरी बताकर प्रमोट किया जा रहा है. फिल्म के शुरुआती दो पोस्टर्स में करण और सहर किसी रोमैंटिक कपल की तरह नेचर की गोद में बैठे नज़र आ रहे हैं. पहले में जहां बैकग्राउंड ब्लर है और सामने ही करण और सहर नज़र आ रहे हैं. वहीं दूसरे पोस्टर में दोनों एक पहाड़ पर बैठे नज़र आ रहे हैं और सहर डिब्बी में बंद जुगनुओं को आज़ाद कर रही हैं.

फिल्म के पहले पोस्टर में करण और सहर.
फिल्म के पहले पोस्टर में करण और सहर.

2) धर्मेंद्र की पहली फिल्म 1958 में आई ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ थी. सनी ने ‘बेताब’ (1983) से अपना डेब्यू किया. और अब इस परिवार की तीसरी पीढ़ी फिल्मों में आ रही है. इस फिल्म से सनी के बेटे करण देओल फिल्मों में शुरुआत कर रहे हैं. करण और सहर बांबा दोनों की ही ये पहली फिल्म है. हालांकि इससे पहले करण असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं. वो ‘यमला पगला दीवाना 2’ में संगीत सीवन को असिस्ट कर चुके हैं. इसी फिल्म के लिए उन्होंने एक गाना लिखा और उसका रैप भी बनाया है. गाने का नाम है– ‘मैं ते एदां ही नचना’. कुछ दिन पहले मेट्रो लेकर शूटिंग के लिए जाने को लेकर करण चर्चा में थे. अगर करण के अपोजिट फीमेल लीड की बात करें, तो 400 लड़कियों के ऑडिशन के बाद सहर को उस रोल के लिए फाइनल किया गया था. सहर 2016 में टाइम्स फ्रेश फेस कॉन्टेस्ट की विनर रह चुकी हैं.

'पल पल दिल के पास' करण और सहर दोनों की ही पहली फिल्म है.
‘पल पल दिल के पास’ करण और सहर दोनों की ही पहली फिल्म है.

3) करण देओल के डेब्यू को लेकर एक खबर चली थी कि उन्हें यशराज फिल्म्स लॉन्च करेगी. लेकिन सनी देओल ने बताया कि जैसे वो अपने पिता के प्रोडक्शन में बनी फिल्म से इंडस्ट्री में आए थे, वैसा ही वो करण के लिए भी चाहते हैं. इसलिए सनी अपने बेटे की पहली फिल्म खुद डायरेक्ट कर रहे हैं. ये तीसरी फिल्म है जिसे सनी डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले वो ‘दिल्लगी’ (1999) और ‘घायल वंस अगेन’ (2016) डायरेक्ट कर चुके हैं. इसका स्क्रीनप्ले लिखा है शशांक खेतान ने. शशांक इससे पहले ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ सीरीज़ और ‘धड़क’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं.

4) फिल्म के अधिकतर हिस्सों की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के मनाली में हुई है. फिल्म में कार रेसिंग सीक्वेंस के भी होने की बात कही जा रही है, जिसकी शूटिंग नोएडा के बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट में हुई है. बाकी मुंबई तो हय्ये है.

5) ये 2001 में आई ‘गदर- एक प्रेम कथा’ के बाद दूसरा मौका होगा, जब सनी देओल और ज़ी स्टूडियोज़ किसी फिल्म पर कोलैबोरेट कर रहे हैं. 22 मई, 2017 को इस ‘पल पल दिल के पास’ की शूटिंग शुरू हुई थी. फिल्म के शुरुआती पोस्टर्स में इसकी रिलीज़ डेट 19 जुलाई, 2019 बताई जा रही थी. लेकिन अब सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ 20 सितंबर, 2019 को रिलीज़ होगी. फिल्म की रिलीज़ डेट खिसकाने की वजह सनी की व्यस्तता बताई जा रही है. मिड डे में छपी एक खबर के मुताबिक लोक सभा चुनावों के बाद सनी देओल अपने पॉलिटिकल कमिटमेंट्स  में उलझ गए हैं, जिसकी वजह से इस फिल्म का काम अटक गया है.


वीडियो देखें: सारागढ़ी के युद्ध की कहानी जिस पर अक्षय कुमार, रणदीप हुड्डा और अजय देवगन फिल्म ला रहे हैं

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें
Pal Pal Dil Ke Paas: Debut film of Karan deol and Sahher Bammba directed by Karan’s father Sunny Deol

पोस्टमॉर्टम हाउस

मूवी रिव्यू: आर्टिकल 15

हमारी कायरता को चैलेंज करने वाली बेबाक, साहसिक फिल्म.

क्या अमिताभ बच्चन इस तस्वीर में अपने नौकर की अर्थी उठाए चल रहे हैं?

बताया जा रहा है कि ये शख्स बच्चन परिवार के लिए पिछले 40 साल से काम कर रहा था.

तबरेज़ अंसारी की हत्या और चमकी बुखार पर पहली बार पीएम मोदी संसद में बोले हैं

राज्यसभा में पीएम ने हर मुद्दे पर अपनी बात रखी.

लैला वेब सीरीज़: 'उम्मीद' कि भविष्य इतना भी बुरा नहीं होगा, 'आशंका' कि इससे भी बुरा हो सकता है

'आर्यावर्त' के बच्चे, मोबाइल पर टॉम-जेरी नहीं देखते. वो जोशी जी के 'बाल चरित्र' वाले वीडियो देखते हैं.

गैंग्स ऑफ वासेपुर की मेकिंग से जुड़ी ये 24 बातें जानते हैं आप!

अनुराग कश्यप की इस क्लासिक को रिलीज हुए 7 साल हो चुके हैं. दो हिस्सों वाली इस फिल्म के प्रोडक्शन से बहुत सी बातें जुड़ी हैं. देखें, आप कितनी जानते हैं.

कबीर सिंह: मूवी रिव्यू

It's not the goodbye that hurts, but the flashbacks that follows.

क्या हुआ जब दो चोर, एक भले आदमी की सायकल लेकर फरार हो गए

सायकल भी ऐसी जिसे इलाके में सब पहचानते थे.

मूवी रिव्यू: गेम ओवर

थ्रिल, सस्पेंस, ड्रामा, मिस्ट्री, हॉरर का ज़बरदस्त कॉकटेल है ये फिल्म.

भारत: मूवी रिव्यू

जैसा कि रिवाज़ है ईद में भाईजान फिर वापस आए हैं.

बॉल ऑफ़ दी सेंचुरी: शेन वॉर्न की वो गेंद जिसने क्रिकेट की दुनिया में तहलका मचा दिया

कहते हैं इससे अच्छी गेंद क्रिकेट में आज तक नहीं फेंकी गई.