Submit your post

Follow Us

सनी देओल के चुनाव जीतने की वजह से उनके बेटे की फिल्म का काम रुक गया है

नए साल में सनी देओल के बेटे करण देओल अपना फिल्मी करियर शुरू करने जा रहे हैं. फिल्म का नाम है ‘पल पल दिल के पास’. वैलेंटाइंस डे यानी 14 फरवरी, 2019 को करण की फिल्म के दो पोस्टर्स रिलीज़ किए गए थे, जिसमें करण अपनी को-स्टार सहर बांबा के साथ नज़र आ रहे हैं. नीचे पढ़िए फिल्म की पांच दिलचस्प बातें:

1) फिल्म का नाम ‘पल पल दिल के पास’ 1973 में आई धर्मेंद्र की फिल्म के मशहूर गाने ‘पल पल दिल के पास कोई रहता है’ से लिया गया है. अगर मेकर्स की मानें तो ये एक रोमैंटिक फिल्म होगी, जिसमें एडवेंचर का तड़का होगा. इसीलिए फिल्म को एडवेंचरस लव स्टोरी बताकर प्रमोट किया जा रहा है. फिल्म के शुरुआती दो पोस्टर्स में करण और सहर किसी रोमैंटिक कपल की तरह नेचर की गोद में बैठे नज़र आ रहे हैं. पहले में जहां बैकग्राउंड ब्लर है और सामने ही करण और सहर नज़र आ रहे हैं. वहीं दूसरे पोस्टर में दोनों एक पहाड़ पर बैठे नज़र आ रहे हैं और सहर डिब्बी में बंद जुगनुओं को आज़ाद कर रही हैं.

फिल्म के पहले पोस्टर में करण और सहर.
फिल्म के पहले पोस्टर में करण और सहर.

2) धर्मेंद्र की पहली फिल्म 1958 में आई ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ थी. सनी ने ‘बेताब’ (1983) से अपना डेब्यू किया. और अब इस परिवार की तीसरी पीढ़ी फिल्मों में आ रही है. इस फिल्म से सनी के बेटे करण देओल फिल्मों में शुरुआत कर रहे हैं. करण और सहर बांबा दोनों की ही ये पहली फिल्म है. हालांकि इससे पहले करण असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं. वो ‘यमला पगला दीवाना 2’ में संगीत सीवन को असिस्ट कर चुके हैं. इसी फिल्म के लिए उन्होंने एक गाना लिखा और उसका रैप भी बनाया है. गाने का नाम है– ‘मैं ते एदां ही नचना’. कुछ दिन पहले मेट्रो लेकर शूटिंग के लिए जाने को लेकर करण चर्चा में थे. अगर करण के अपोजिट फीमेल लीड की बात करें, तो 400 लड़कियों के ऑडिशन के बाद सहर को उस रोल के लिए फाइनल किया गया था. सहर 2016 में टाइम्स फ्रेश फेस कॉन्टेस्ट की विनर रह चुकी हैं.

'पल पल दिल के पास' करण और सहर दोनों की ही पहली फिल्म है.
‘पल पल दिल के पास’ करण और सहर दोनों की ही पहली फिल्म है.

3) करण देओल के डेब्यू को लेकर एक खबर चली थी कि उन्हें यशराज फिल्म्स लॉन्च करेगी. लेकिन सनी देओल ने बताया कि जैसे वो अपने पिता के प्रोडक्शन में बनी फिल्म से इंडस्ट्री में आए थे, वैसा ही वो करण के लिए भी चाहते हैं. इसलिए सनी अपने बेटे की पहली फिल्म खुद डायरेक्ट कर रहे हैं. ये तीसरी फिल्म है जिसे सनी डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले वो ‘दिल्लगी’ (1999) और ‘घायल वंस अगेन’ (2016) डायरेक्ट कर चुके हैं. इसका स्क्रीनप्ले लिखा है शशांक खेतान ने. शशांक इससे पहले ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ सीरीज़ और ‘धड़क’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं.

4) फिल्म के अधिकतर हिस्सों की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के मनाली में हुई है. फिल्म में कार रेसिंग सीक्वेंस के भी होने की बात कही जा रही है, जिसकी शूटिंग नोएडा के बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट में हुई है. बाकी मुंबई तो हय्ये है.

5) ये 2001 में आई ‘गदर- एक प्रेम कथा’ के बाद दूसरा मौका होगा, जब सनी देओल और ज़ी स्टूडियोज़ किसी फिल्म पर कोलैबोरेट कर रहे हैं. 22 मई, 2017 को इस ‘पल पल दिल के पास’ की शूटिंग शुरू हुई थी. फिल्म के शुरुआती पोस्टर्स में इसकी रिलीज़ डेट 19 जुलाई, 2019 बताई जा रही थी. लेकिन अब सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ 20 सितंबर, 2019 को रिलीज़ होगी. फिल्म की रिलीज़ डेट खिसकाने की वजह सनी की व्यस्तता बताई जा रही है. मिड डे में छपी एक खबर के मुताबिक लोक सभा चुनावों के बाद सनी देओल अपने पॉलिटिकल कमिटमेंट्स  में उलझ गए हैं, जिसकी वजह से इस फिल्म का काम अटक गया है.


वीडियो देखें: सारागढ़ी के युद्ध की कहानी जिस पर अक्षय कुमार, रणदीप हुड्डा और अजय देवगन फिल्म ला रहे हैं

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर की रगों में क्या है?

एक लघु टिप्पणी दोनों के बीच विवाद पर. जिसमें नसीर ने अनुपम को क्लाउन यानी विदूषक कहा था.

पंगा: मूवी रिव्यू

मूवी देखकर कंगना रनौत को इस दौर की सबसे अच्छी एक्ट्रेस कहने का मन करता है.

फिल्म रिव्यू- स्ट्रीट डांसर 3डी

अगर 'स्ट्रीट डांसर' से डांस निकाल दिया जाए, तो फिल्म स्ट्रीट पर आ जाएगी.

कोड एम: वेब सीरीज़ रिव्यू

सच्ची घटनाओं से प्रेरित ये सीरीज़ इंडियन आर्मी के किस अंदरूनी राज़ को खोलती है?

जामताड़ा: वेब सीरीज़ रिव्यू

फोन करके आपके अकाउंट से पैसे उड़ाने वालों के ऊपर बनी ये सीरीज़ इस फ्रॉड के कितने डीप में घुसने का साहस करती है?

तान्हाजी: मूवी रिव्यू

क्या अपने ट्रेलर की तरह ही ग्रैंड है अजय देवगन और काजोल की ये मूवी?

फिल्म रिव्यू- छपाक

'छपाक' एक ऐसी फिल्म है, जिसके बारे में हम ये चाहेंगे कि इसकी प्रासंगिकता जल्द से जल्द खत्म हो जाए.

हॉस्टल डेज़: वेब सीरीज़ रिव्यू

हॉस्टल में रह चुके लोगों को अपने वो दिन खूब याद आएंगे.

घोस्ट स्टोरीज़ : मूवी रिव्यू (नेटफ्लिक्स)

करण जौहर, अनुराग कश्यप, ज़ोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी की जुगलबंदी ने तीसरी बार क्या गुल खिलाया है?

गुड न्यूज़: मूवी रिव्यू

साल की सबसे बेहतरीन कॉमेडी मूवी साल खत्म होते-होते आई है!