Submit your post

Follow Us

जॉन अब्राहम की फिल्म का ट्रेलर देखकर भूतों को भी डर लगने लगेगा

3.03 K
शेयर्स

लगातार सिर के साथ खेलने वाली फिल्मों में काम करने के बाद जॉन अब्राहम इस बार बे सिर-पैर की फिल्म में काम कर रहे हैं. फिल्म का नाम है ‘पागलपंती’. दिक्कत वाली बात ये कि इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से ही दिमाग का फ्यूज़ उड़ा पड़ा है. लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर पहले ही इस बात की घोषणा कर चुके हैं कि इसका दूसरा भाग भी आएगा. अब उस फ्यूज़ उड़े माथे को पकड़ के बैठने के अलावा अपने पास कोई चारा नहीं है. खैर, ट्रेलर में और क्या-क्या देखने को मिला, ये हम आपको नीचे विस्तार से बता रहे हैं.

1) फिल्म की कहानी तीन ठगों के बारे में है, जिसे अंग्रेजी में कॉनमैन कहते हैं. ये लोग एक रईस जीजा-साला की जोड़ी को चूना लगाने गए हुए हैं. उसके बाद एक-एक करके सीन में कई लोग आना शुरू होते हैं. और ट्रेलर के आखिर तक ये आना-जाना लगा ही रहता है. लेकिन ये लोग कौन हैं? किस काम से आए हैं? क्या करना चाहते हैं? इस बारे में कोई जानकारी ट्रेलर नहीं देता. बीच में एक भूत वाला ट्रैक भी आता है लेकिन उसे भी गंभीरता से नहीं लिया जाता. फिल्म का ट्रेलर शुरू होने से पहले मज़ाकिया लहज़े में कहता है कि इन लोगों को देखते हुए दिमाग मत लगाइए. लेकिन हमें इस बात को काफी सीरियसली लेना चाहिए. क्योंकि इस ट्रेलर को समझने के लिए तीन-चार बार देखने के बावजूद कुछ फायदा होता नज़र नहीं आ रहा. सनद रहे, ये बात एक भुक्तभोगी कह रहा है.

ऊपर वाले पैरा में ट्रेलर में नज़र आए इन्हीं सीन्स की बात हो रही थी, जिससे ये लगता है कि ये फिल्म भूतिया है.
ऊपर वाले पैरा में ट्रेलर में नज़र आए इन्हीं सीन्स की बात हो रही थी, जिससे ये लगता है कि ये फिल्म भूतिया है.

2) इस फिल्म को ऑलमोस्ट ‘वेलकम’ जैसी ही बड़ी स्टारकास्ट के साथ बनाया गया है. लेकिन ‘वेलकम’ वाला जादू उसकी सीक्वल ‘वेलकम बैक’ ही नहीं दोहरा पाई, तो इस ‘पागलपंती’ से क्या ही उम्मीद करें. ‘पागलपंती’ के ट्रेलर में आपको ‘गोलमाल 3’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘वेलकम’ और ‘हेरा फेरी’ जैसी फिल्मों की झलक मिलती है लेकिन झलकियों को मिलाकर एक मुकम्मल फिल्म तो नहीं बनाई जा सकती. ऊपर से आड़े-टेढ़े और बेमतलब के डायलॉग्स की भरमार इस ट्रेलर को ही अझेल बना देती है, सोचिए अगर यही चीज़ तीन घंटे तक देखनी पड़े, तो क्या हालत होगी. हमारे यहां बनने वाली मेनस्ट्रीम कॉमेडी फिल्मों की हालत दिन-ब-दिन बद से बद्तर होती जा रही है. ये बात बड़ी पासिंग रिमार्क टाइप लग सकती है. तभी तक, जब तक कि आपने ‘जुड़वा 2’, ‘गोलमाल 3’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी फिल्में नहीं देखी हैं.

फिल्म के एक सीन में जॉन, बृजेंद्र काला, पुलकित, इलियाना और अरशद.
फिल्म के एक सीन में जॉन, बृजेंद्र काला, पुलकित, इलियाना और अरशद. 

3) ‘वेलकम बैक’ के बाद जॉन अब्राहम दूसरी बार उसी डायरेक्टर के साथ कॉमेडी फिल्म कर रहे हैं. उनकी टाइमिंग का तो आपको पता ही है. पुलकित सम्राट और ऊर्वशी रौतेला एक बार फिर अपना करियर बचाने और बनाने (क्रमश:) की कवायद में लगे हुए हैं. इस बार फिल्म की ‘लीडिंग लेडीज़’ होने की गफलत पाली हुई है इलियाना डिक्रूज़ और कृति खरबंदा ने. उनके साथ फिल्म में अनिल कपूर, सौरभ शुक्ला और अरशद वारसी जैसे मंझे हुए कलाकार भी हैं. कुछ सीन्स में बृजेंद्र काला और ज़ाकिर हुसैन भी दिखते हैं. डायरेक्टर साहब की पिछली फिल्म ‘मुबारकां’ का ट्रेलर भी काफी अजीब सा था लेकिन फिल्म ट्रेलर जितनी बुरी नहीं थी. ‘पागलपंती’ के साथ जुड़ी आखिरी उम्मीद यही है.

फिल्म के एक सीन में अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला. इन्हीं दोनों ने उस जीजा-साले का रोल किया है, जिन्हें लूटने तीन ठग आए हैं.
फिल्म के एक सीन में अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला. इन्हीं दोनों ने उस जीजा-साले का रोल किया है, जिन्हें लूटने तीन ठग आए हैं.

4) इस फिल्म का डायरेक्ट किया है अनीस बज़्मी ने. अनीस ने 1995 में ‘हलचल’ (जो आप समझ रहे हैं, वो वाली नहीं) जैसी आसानी से भुलाई जा सकने वाली फिल्म से बतौर डायरेक्टर अपना करियर शुरू किया था. हालांकि आगे उन्होंने ‘प्यार तो होना ही था’ (1998), ‘नो एंट्री’ (2005), ‘वेलकम’ (2007), ‘सिंह इज़ किंग’ (2008) और ‘रेडी’ (2011) जैसी मज़ेदार कॉमेडी फिल्में बनाईं. अनीस की आखिरी फिल्म थी ‘मुबारकां’, जिसमें अर्जुन कपूर डबल रोल में दिखाई दिए थे. आने वाले दिनों में अक्षय कुमार की मशहूर फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल ‘भूल भुलैया 2’ भी अनीस ही डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवानी लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं.

और ये हैं वो तीनों ठग यानी जॉन, पुलकित और अरशद, जिन्होंने सारा रायता फैलाया है.
और ये हैं वो तीनों ठग यानी जॉन, पुलकित और अरशद, जिन्होंने सारा रायता फैलाया है.

5) ‘पागलपंती’ की शूटिंग फरवरी 2019 से लंदन में शुरू हुई थी. फिल्म का एक बड़ा हिस्सा वहीं पर शूट किया गया है. मुंबई में कुछ एक्शन सीन्स वगैरह फिल्माने के बाद अप्रैल-मई 2019 में फिल्म की शूटिंग खत्म पूरी तरह से खत्म हो गई. इसके थिएटर्स में उतरने की तारीख है 22 नवंबर. इसी दिन मशहूर एक्ट्रेस सीमा पाहवा के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म ‘रामप्रसाद की तेरहवीं’ भी रिलीज़ होनी है.

फिल्म ‘पागलपंती’ का पागल बनाने वाला ट्रेलर आप यहां देखें:


वीडियो देखें: सलमान खान ने ‘दबंग 3’ के बाद ‘राधे योर मोस्ट वांटेड भाई’ की भी अनाउंसमेंट कर दी है

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

उजड़ा चमन : मूवी रिव्यू

रिव्यू पढ़कर जानिए ‘मास्टरपीस’ और ‘औसत’ के बीच का क्या अंतर होता है.

फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर - डार्क फेट

नया कुछ नहीं लेकिन एक्शन से पैसे वसूल हो जाएंगे.

इस एक्टर ने फिल्म देखने गई फैमिली को सिनेमाघर में हैरस किया, वो भी गलत वजह से

इतनी बद्तमीजी करने के बावजूद ये लोग थिएटर में 'भारत माता की जय' का जयकारा लगा रहे थे.

हाउसफुल 4 : मूवी रिव्यू

दिवाली की छुट्टियां. एक हिट हो चुकी फ़्रेन्चाइज़ की चौथी क़िस्त. अक्षय कुमार जैसा सुपर स्टार और कॉमेडी नाम की विधा.

फिल्म रिव्यू: मेड इन चाइना

तीन घंटे से कुछ छोटी फिल्म सेक्स और समाज से जुड़ी हर बड़ी और ज़रूरी बात आप तक पहुंचा देना चाहती है. लेकिन चाहने और होने में फर्क होता है.

सांड की आंख: मूवी रिव्यू

मूवी को देखकर लगता है कि मेकअप वाली गड़बड़ी जानबूझकर की गई है.

कबीर सिंह के तमिल रीमेक का ट्रेलर देखकर सीख लीजिए कि कॉपी कैसे की जाती है

तेलुगू से हिंदी, हिंदी से तमिल एक ही डिश बिना एक्स्ट्रा तड़के के परोसी जा रही.

हर्षित: मूवी रिव्यू

शेक्सपीयर के नाटक हेमलेट पर आधारित है.

लाल कप्तान: मूवी रिव्यू

‘तुम्हारा शिकार, तुम्हारा मालिक है. वो जिधर जाता है, तुम उधर जाते हो.’

वेब सीरीज़ रिव्यू: 'दी फैमिली मैन' ने कश्मीर की ऐसी-ऐसी सच्चाइयों को दिखाया है जो पहले न देखी होंगी

मनोज वाजपेई का ये नया अवतार आपको बहुत सरप्राइज़ करने वाला है. लेकिन सीरीज़ में इसके अलावा भी बहुत कुछ है.