Submit your post

Follow Us

जयललिता, कंगना की जगह इस एक्ट्रेस को अपनी बायोपिक में देखना चाहती थीं

फिल्मी दुनिया से जुड़ी लल्लनटॉप खबरें, ताज़ा अपडेट, नेशनल, इंटरनेशनल और रीजनल सिनेमा से जुड़ी छोटी-बड़ी बातें जानना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं. दी सिनेमा शो में आपको दिन भर की 10 बड़ी खबरों से रुबरु करवाते हैं. आज की कुछ बड़ी खबरें आप नीचे पढ़ सकते हैं.

1. आमिर और करीना ने शुरू की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग

पहली खबर आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की. जिसकी शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है. फिर से इसलिए क्योंकि प्रेग्नेंसी के बाद करीना ने कुछ वक्त का ब्रेक लिया था. अब उन्होंने एक बार फिर शूटिंग शुरू कर दी है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट से उनकी और आमिर की कुछ फोटोज़ भी सामने आई हैं.

फिल्म में आमिर-करीना के साथ साउथ स्टार नागा चैतन्य भी नज़र आएंगे. वो आमिर के दोस्त का किरदार निभाएंगे. नागा चैतन्य की ये पहली हिंदी फिल्म होगी. ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में आई मूवी ‘फॉरेस्ट गम्प’ की हिंदी रीमेक है.

2. अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी अक्षय की ‘बेलबॉटम’

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ 19 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज़ हुई थी. ये जल्द ही अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर भी रिलीज़ होने जा रही है. मेकर्स ने अनाउंसमेंट की कि ‘बेलबॉटम’, 16 सितंबर को अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अपने एक स्टेटमेंट में अक्षय कुमार ने कहा कि थिएटर्स के बाद अब समय है कि इस कहानी को और ज़्यादा लोगों तक पहुंचाया जाए और इससे बेहतर क्या होगा कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाए.

3. ओटीटी पर रिलीज़ होगी विक्की कौशल की ‘सरदार उधम सिंह’?

विक्की कौशल की मच अवेटेड फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. लेटेस्ट अपडेट ये है कि मूवी थिएटर्स की जगह डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज़ हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसे अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर 16 अक्टूबर को रिलीज़ किया जा सकता है. ‘सरदार उधम सिंह’ की शूटिंग दिसंबर 2019 में ही खत्म हो चुकी थी. मगर इसके बाद कोरोना और लॉकडाउन की वजह से चीज़ें फिट नहीं हो पाई. ये बड़े बजट की बायोपिक है.


View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

कुछ दिनों पहले विक्की ने एक तस्वीर शेयर करके ये भी बताया था कि उन्होंने मूवी की डबिंग पूरी कर ली है. शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म पहले, दो अक्टूबर 2020 को रिलीज़ होने वाली थी.

4. डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ में दिखेंगे शाहरुख खान?

शाहरुख खान ने बीते दिनों अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वो बालकनी में खड़े फैंस से रुबरू होते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को सबसे पहले करण जौहर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया. लिखा, ”मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ये दिन देखूंगा जब बॉलीवुड के बादशाह भी FOMO यानी फियर ऑफ मिसिंग आउट महसूस करेंगे. अब मैंने सब कुछ देख लिया है.” शाहरुख ने इसका रिप्लाई करते हुए लिखा, ”हां, पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्तों.”


बताया जा रहा है कि SRK जल्द ही डिजिटल डेब्यू कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान एक वेब सीरीज़ में नज़र आएंगे. जिसे डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा. वैसे इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

5. बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर एपिसोड शूट करेंगे अजय देवगन

टीवी के मशहूर शो ‘इनटू द वाइल्ड’ में बेयर ग्रिल्स के साथ कई सेलेब्रिटी हिस्सा ले चुके हैं. पीएम नरेन्द्र मोदी, अक्षय कुमार, सुपरस्टार रजनीकांत और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा इस एडवेंचर शो में दिखाई दे चुके हैं. अब गेस्ट लिस्ट में अजय देवगन का नाम भी शामिल होने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन जल्द ही जंगल में सर्वाइव करने का तरीका दिखाते नज़र आएंगे. इस स्पेशल एपिसोड की शूटिंग मालदीव में की जाएगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय रिसेंटली ‘भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नज़र आए थे. जल्द ही वो आलिया भट्ट की ‘RRR’ और ‘मैदान’ में दिखाई देंगे.

6. गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के झगड़े पर कश्मीरा का बयान

बीते दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता बतौर स्पेशल गेस्ट पहुंचे थे. इसी एपिसोड के लिए कृष्णा ने शूटिंग करने से मना कर दिया था. जिसके बाद गोविंदा की वाइफ सुनीता ने कृष्णा को लेकर लंबा-चौड़ा बयान भी दिया था. उन्होंने कहा था कि जब तक वो ज़िंदा है ये झगड़ा सुलझने की कोई गुंजाइश नहीं है. अब सुनीता के इसी बयान पर कृष्णा की वाइफ कश्मीरा ने अपना पक्ष रखा है. उन्होंने कहा, ”मुझे इस पूरे फसाद में दो पैसे का इंट्रेस्ट नहीं है. ये लोग मेरे लिए पिछले कई सालों से एग्जिस्ट नहीं करते. वैसे आपको मुझसे पूछना है तो प्रियंका चोपड़ा के बारे में पूछो, कैटरीना का पूछो…ये सुनीता कौन है. मैंने खुद अपना नाम कमाया मेरी पहचान किसी की पत्नी के रूप में नहीं दी जाती है. तो मैं ऐसे लोगों के बारे में बात नहीं करना चाहती.” कृष्णा ने भी अपनी बात रखते हुए कहा कि वो अब सबकुछ भगवान पर छोड़ते हैं.

7. ‘तारक मेहता’ की मुनमुन दत्ता ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया

बीते कई दिनों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता और उनके को-स्टार राज अनादकट के बीच रिश्ते की खबरें आ रही थीं. लोगों ने इन खबरों को लेकर मुनमुन को खूब ट्रोल किया. भद्दे-भद्दे कमेंट्स किए, मीम बनाए. अब एक्ट्रेस ने पोस्ट करके ट्रोल्स को फटकार लगाई है. मुनमुन ने लिखा, ”मीडिया और ज़ीरो क्रेडिबिलिटी वाले जर्नलिस्ट्स. किसी की प्राइवेट लाइफ के बारे में इस तरह की काल्पनिक बातें आपको छापने की आज़ादी किसने दी है और वो भी उनकी मर्ज़ी के बगैर? आपके इस खराब बर्ताव से सामने वाले की इमेज को जो नुकसान पहुंचता है, क्या आप उसके लिए रिस्पॉन्सिबल होंगे? आप टीआरपी के लिए उस औरत तक को नहीं छोड़ते, जिसने कुछ समय पहले अपना प्यार खोया या अपना बेटा खोया है. आप सेंसेशनल खबरें बनाने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं, लेकिन क्या आप उनकी लाइफ को बर्बाद करने की ज़िम्मेदारी ले सकते हैं? अगर नहीं, तो आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए.”

ये एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता का वायरल पोस्ट है. जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया.
ये एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता का वायरल पोस्ट है. जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया.

उन्होंने एक और पोस्ट किया लिखा, ”सभी आम लोगों के लिए, मुझे आपसे काफी बेहतर उम्मीदें थीं मगर आप लोगों ने कमेंट सेक्शन में जो गंदगी फैलाई है, कथित पढ़े लिखे लोगों ने भी, उससे पता चलता है कि कितनी पिछड़ी हुई सोच का समाज हैं हम. केवल आपके मज़े के लिए महिलाओं को लगातार उनकी उम्र और संबंधों को लेकर नीचा दिखाया जाता है. फिर भले ही आपके मज़े के चक्कर में कोई व्यक्ति मेंटल ब्रेकडाउन की स्थिति में ही क्यों न पहुंच जाए. लोगों का पिछले 13 सालों से मनोरंजन कर रही हूं, लेकिन लोगों को 13 मिनट नहीं लगे मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में. अगली बार कोई इतना डिप्रेस हो जो अपनी जान लेना चाहें तो रूक कर एक बार सोचना ज़रूर कि आपके शब्द उसे अंत की तरफ ले जाएंगे या नहीं. आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहते हुए शर्म आ रही है.”

मुनमुन दत्ता का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

8. जयललिता चाहती थीं ऐश्वर्या राय बच्चन निभाएं उनका रोल

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ रिलीज़ हो चुकी है. कंगना रनौत को फिल्म के लिए काफी तारीफें भी मिल रही हैं. उनके रियल लाइफ बयानों को ना पसंद करने वाली सिमी गरेवाल भी उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटीं. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि जयललिता चाहती थीं कि उनकी बायोपिक में ऐश्वर्या राय बच्चन काम करें. सिमी ने ट्वीट किया. लिखा, ”मैं कंगना रनौत के कमेंट का समर्थन नहीं करती लेकिन मैं उनकी एक्टिंग और टैलेंट को सपोर्ट करती हूं. उन्होंने फिल्म में अपना दिल निकाल कर रख दिया. जया जी चाहती थीं कि ऐश्वर्या राय इस भूमिका को निभाए लेकिन मेरा मानना है कि जयललिता, कंगना की भूमिका को भी पसंद करतीं. अरविंद स्वामी ने एमजीआर के रूप में बहुत अच्छा काम किया है.” सिमी ने अरविंद स्वामी की तारीफ में एक और ट्वीट किया. साथ ही ये भी कहा कि फिल्म में जयललिता का बचपन भी दिखाना चाहिए था.

9. टी-सीरीज़-रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर एक हज़ार करोड़ की फिल्में बनाएंगे

फिल्म प्रोडक्शन की दो बड़ी कंपनियां, टी-सीरीज़ और रिलायंस एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री, आने वाले समय में 10 से ज़्यादा फिल्में साथ मिलकर बनाने वाले हैं. इन फिल्मों का बजट कुल एक हज़ार करोड़ रुपयों को होगा. दोनों कंपनियां एक साथ मिलकर अलग-अलग जॉनर की फिल्में बनाएंगी. इसमें एक्शन-थ्रिलर, बायोपिक, क्राइम थ्रिलर, सस्पेंस-थ्रिलर, कोर्ट रूम ड्रामा, रोमांटिक ड्रामा और सच्ची घटनाओं पर आधारित कुछ इंटरनेशनल फिल्मों के हिंदी रीमेक भी होंगे. आने वाले एक दो सालों में इन फिल्मों पर काम शुरू किया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस डील के अंडर बनी पहली फिल्म साल 2022 के अंत में वर्ल्डवाइड रिलीज़ की जा सकती है.

10. सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ ठंडे बस्ते में चली गई?

सलमान खान इन दिनों ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. खबर थी कि इसे खत्म करने के बाद वो बिग बजट फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ पर काम शुरू कर सकते हैं. मगर फिर बताया जाने लगा कि ये फिल्म फिलहाल ठंडे बस्ते में चली गई है. क्योंकि सलमान की हाल ही में आई ‘राधे’ को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स नहीं मिला. बट, ये खबरें कोरी अफवाह निकलीं. प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला मूवीज़ ने ट्वीट कर इन बकवास बताया. लिखा, ”हम इस तरह की बकवास खबरों को खारिज करते हैं. फिल्म के लिए सेट बनाया जा चुका है और गाने भी रिकॉर्ड किए जा चुके हैं. फिल्म की शूटिंग दो महीने के भीतर शुरू होगी.” फहाद सामजी के डायरेक्शन में बनने वाली इस मूवी में सलमान के अपोज़िट पूजा हेगड़े नज़र आएंगी.

तो ये थीं आज की सिनेमा से जुड़ी कुछ ज़रूरी खबरें. आप चाहें तो इन खबरों को वीडियो फॉर्म में भी देख सकते हैं. रोज़ाना शाम 06 बजे इसे हमारे यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया था.


वीडियो: दी सिनेमा शो: गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कृष्णा के टैलेंटे पर सवाल उठाते हुए ये क्या बोल दिया!

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फ़िल्म रिव्यू: तुगलक़ दरबार

फ़िल्म रिव्यू: तुगलक़ दरबार

कैसी है कमाल के एक्टर विजय सेतुपति की नई फ़िल्म?

फिल्म रिव्यू- थलैवी

फिल्म रिव्यू- थलैवी

'थलैवी' के पास भरपूर मौका था कि वो एक ऐसी बायोपिक बन सके, जिसकी मिसालें दी जातीं. मगर 'थलैवी' ये मौका बड़े मार्जिन से चूक जाती है.

ट्रेलर रिव्यू: कोटा फैक्ट्री सीज़न 2

ट्रेलर रिव्यू: कोटा फैक्ट्री सीज़न 2

जीतू भैया क्या नया करना वाले हैं?

ट्रेलर रिव्यू: मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स

ट्रेलर रिव्यू: मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स

कियानू रीव्स एक बार फ़िर नियो बनकर रेड पिल-ब्लू पिल खिलाने आ रहे हैं.

वेब सीरीज़ रिव्यू: मुंबई डायरीज़

वेब सीरीज़ रिव्यू: मुंबई डायरीज़

कैसी है मोहित रैना और कोंकणा सेन शर्मा की अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई ये सीरीज़?

वेब सीरीज रिव्यू- कैंडी

वेब सीरीज रिव्यू- कैंडी

'कैंडी' अपने होने को सार्थक बनाने के लिए हर वो चीज़ करती है, जो की जा सकती थी. जानिए कैसी है वूट पर आई नई वेब सीरीज़.

ट्रेलर रिव्यू: सेक्स एजुकेशन

ट्रेलर रिव्यू: सेक्स एजुकेशन

नेटफ्लिक्स की इस महापॉपुलर सीरीज का ट्रेलर कैसा है?

ट्रेलर रिव्यू: द गिल्टी

ट्रेलर रिव्यू: द गिल्टी

जैक जिलेनहॉल जैसे ज़बरदस्त एक्टर की फ़िल्म का ट्रेलर कैसा है?

फिल्म रिव्यू: शांग-ची एंड दी लीजेंड ऑफ दी टेन रिंग्स

फिल्म रिव्यू: शांग-ची एंड दी लीजेंड ऑफ दी टेन रिंग्स

ये फिल्म इसलिए चर्चा में है क्योंकि पहली बार किसी मार्वल की सुपरहीरो फिल्म का नायक एशियाई मूल का है. जानिए कैसी है ये फिल्म.

ओ बेटा जी... 'डेडपूल' वाले रायन और द रॉक साथ में नेटफ्लिक्स पर 'हाइस्ट' वाली फिल्म ला रहे हैं

ओ बेटा जी... 'डेडपूल' वाले रायन और द रॉक साथ में नेटफ्लिक्स पर 'हाइस्ट' वाली फिल्म ला रहे हैं

'मनी हाइस्ट' की दूसरी वॉल्यूम से पहले नेटफ्लिक्स पर ये 'हाइस्ट' फ़िल्म आ रही है.