Submit your post

Follow Us

नसीरुद्दीन शाह ने मुगलों के लिए क्या कह दिया कि लोग भड़क गए

नेशनल सिनेमा हो या इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट जगत की छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट आपको यहां मिल जाता है. आज नीचे खबरों में पढ़िए रिलीज़ से पहले मुसीबत में क्यों पड़ गई अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज. नसीरूद्दीन शाह ने मुगलों को ऐसा क्या कह दिया कि ट्रोल होने लगे और राजामौली क्यों पोस्टपोन नहीं करना चाहते RRR की रिलीज़ डेट.

1. ड्वेन जॉनसन ने रिफ्यूज़ किया विन डीज़ल की F10 का ऑफर

हॉलीवुड की फेमस फ्रेंचाइज़ फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 10’ में काम करने के लिए विन डीज़ल ने ड्वेन जॉनसन को ऑफर दिया था. जिसे उन्होंने नकार दिया है. CNN को दिए इंटरव्यू में ड्वेन ने F10 में काम ना करने की बात कही है.


View this post on Instagram

A post shared by Vin Diesel (@vindiesel)

ड्वेन और विन के बीच ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ के सेट पर झगड़ा हुआ था. जिसे लेकर दोनों में अभी भी मतभेद है.

2. सैफ अली खान ने खत्म किया ‘विक्रम-वेधा’ का सेकंड शेड्यूल

सैफ अली खान इन दिनों ‘विक्रम-वेधा’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. जिसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. ये फिल्म तमिल मूवी ‘विक्रम-वेधा’ का हिंदी रीमेक है.

जिसे 30 सितंबर 2022 को रिलीज़ किया जाएगा.

3. कार छोड़ ऑटो रिक्शा चलाने लगे सलमान, वीडियो वायरल

सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपनी कार छोड़कर ऑटो रिक्शा चलाते दिख रहे हैं. सलमान के एक फैनपेज ने उनका ये वीडियो पोस्ट किया है.

4. अर्जुन कपूर की कोविड-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आई, बिल्डिंग सील

अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. बीएमसी ने अर्जुन कपूर की बिल्डिंग को सील कर दिया है. उनकी पूरी बिल्डिंग को सैनिटाइज़ किया जा रहा है.

5. कानपुर के आईटी छापे पर मूवी बनाएंगे मंगत पाठक

फिल्ममेकर मंगत पाठक ने अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ की सीक्वल को अनाउंस किया है. ‘रेड 2’ की कहानी कानपुर में कारोबारी पीयूष जैन के घर पर हुए आई-टी छापे पर बेस्ड होगी. मूवी पर काम जल्द शुरू होगा.

6. पृथ्वीराज-मोहनलाल की ‘ब्रो डैडी’ का फर्स्ट लुक रिलीज़

एक्टर पृथ्वीराज के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ब्रो डैडी’ का फर्स्ट लुक आज रिलीज़ कर दिया गया. पृथ्वीराज ने अपने ट्विटर पर इसका फर्स्ट लुक शेयर किया है. फिल्म में मोहनलाल का लीड किरदार होगा. फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी.

7. ‘जर्सी’ OTT पर रिलीज़ ना हो इसलिए शाहिद ने घटाई फीस?

शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज़ को पोस्टपोन कर दिया गया है. खबर है कि मेकर्स अब इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ करना चाहते हैं. बट, शाहिद ने मेकर्स को ऐसा ना करने की सलाह दी है. प्रड्यूसर बजट की वजह से फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ करना चाहते थे. मगर शाहिद ने 31 करोड़ से 10 करोड़ रुपये घटाकर 21 करोड़ फीस ली है ताकि बजट की वजह से फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ ना करना पड़े.

8. जब ‘सूर्यवंशी’ देखने गए गुलशन ग्रोवर को सिक्योरिटी ने रोका

अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. एक्टर गुलशन ग्रोवर ने बताया कि जब वो इसे देखने थिएटर में गए तो सिक्योरिटी ने उन्हें गेट पर ही रोक दिया. क्योंकि थिएटर के अंदर खचाखच पब्लिक भरी थी. गुलशन ने फिल्म एंजॉय करने वाली ऑडिएंस का वीडियो अक्षय और रोहित शेट्टी को भी भेजा था.

9. 83 की सक्सेस पर बात करते हुए रोने लगे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह की 83 लोगों को खूब पसंद आ रही है. इसको मिले रिस्पॉन्स पर बात करते हुए रणवीर इमोशनल हो गए. एक इंटरव्यू में रणवीर फिल्म को मिले ऑडिएंस के प्यार पर बात करते-करते रोने लगे.

10. राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ पर फिलहाल काम बंद

प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने बताया कि राकेश शर्मा पर बनने वाली बायोपिक, ‘सारे जहां से अच्छा’ फिलहाल शेल्व्ड कर दी गई है. सिद्धार्थ का कहना है कि ये फिल्म उनके दिल के बहुत करीब है मगर जब तक इसपर पूरी तरह काम शुरू नहीं हो जाता वो इसे लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं कर सकते.

11. रिलीज़ से पहले ही मुसीबत में पड़ गई अक्षय की ‘पृथ्वीराज’

अक्षय की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ फिर से चर्चा में है. दरअसल गुर्जर समाज का कहना है कि पृथ्वीराज चौहान, राजपूत नहीं थे बल्कि गुर्जर थे. उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री को लेटर लिखकर फिल्म की रिलीज़ रुकवाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि डायरेक्टर ने फिल्म को बनाने के लिए इतिहास से छेड़छाड़ की है.

12. हिंदू परिषद-बजरंग दल ने जलाए सनी लियोनी के पोस्टर

सनी लियोनी के गाने ‘मधुबन’ को लेकर अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उनके पोस्टर जलाए हैं. आगरा के एक थाने में इसे लेकर तहरीर भी दी गई है. लोगों का कहना है कि बॉलीवुड में लगातार परोसे जा रहे अश्लील कंटेंट को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

13. मुगलों को रिफ्यूज़ी बोलकर ट्रोल हुए नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह अपने बयान को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. द वायर को दिए इंटरव्यू में उन्होंने मुगलों की बात की. नसीर ने कहा कि लोग भूल जाते हैं कि वो मुगल ही थे जिन्होंने बहुत सारा योगदान दिया. मुगलों ने यहां स्मारक, कल्चर, डांस, शायरी, पेंटिंग, साहित्य समेत बहुत सी चीज़ें दीं. नसीर ने मुगलों को रिफ्यूजी कहा. नसीर ने देश में बहुत जल्द गृह युद्ध होने की भी आशंका जताई. उनके इसी बयान को लेकर ट्विटर जनता भड़की हुई है. लोग नसीर को भला-बुरा कह रहे हैं. कई तो उन्हें पाकिस्तान जाने तक की सलाह दे रहे हैं. नसीर ने अपने इंटरव्यू में कहा कि जो लोग मुझे पाकिस्तान भेजना चाहते हैं वो खुद कैलाश क्यों नहीं चले जाते. नसीर ने कहा चाहे जितना भी डराया या नफरत फैलायी जाए, वो डरकर भागने वाले नहीं हैं.

14. अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा’ के रिस्पॉन्स के लिए किया फैन्स का शुक्रिया

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ को फैन्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. इस पैन इंडिया फिल्म की सक्सेस के लिए अर्जुन ने सभी फैंस को थैंक्यू कहा. साथ ही ऑडिएंस से ये भी प्रॉमिस किया कि इसके सीक्वल को और भी ज़्यादा भाषाओं में रिलीज़ करेंगे. वैसे ‘पुष्पा’ का लल्लनटॉप रिव्यू आपको हमारे नए यू-ट्यूब चैनल लल्लनटॉप सिनेमा पर मिल जाएगा.

15. राजामौली क्यों नहीं पोस्टपोन करेंगे RRR की रिलीज़ डेट, पता चल गया

देशभर में कोविड केस बढ़ने की वजह से फिल्मों को पोस्टपोन किया जा रहा है. मगर राजामौली ने साफ कर दिया है कि वो आलिया, जूनियर एनटीआर, रामचरण की फिल्म RRR को पोस्टपोन नहीं करेंगे. क्योंकि इससे कई छोटे स्टॉकहोल्डर्स को भारी नुकसान हो जाएगा. RRR को अब डीले किया गया तो दूसरी फिल्मों के प्रड्यूसर्स को नुकसान होगा.

16. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वाले जेठा लाल छोड़ देंगे शो?

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वाले जेठा लाल यानी दिलीप जोशी के शो को छोड़ने की खबरें चर्चा में थीं. मगर दिलीप ने इन सभी का खंडन करते हुए कहा है कि जब तक उन्हें शो करने में मज़ा आ रहा है तब तक वो ये शो नहीं छोड़ेंगे.

17. मुमताज़ ने ठुकरा दिया संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ का ऑफर

संजय लीला भंसाली जल्द ही अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी’ पर काम शुरू करने वाले हैं. खबर है कि इसके लिए उन्होंने मशहूर एक्ट्रेस मुमताज़ को एक अहम रोल ऑफर किया था. जिसे उन्होंने ठुकरा दिया. फिलहाल मुमताज़ के इस रोल को ठुकराने की वजह नहीं पता चली है.

18. ‘अजनबी’ और ‘वीर’ के प्रड्यूसर विजय गलानी का निधन

‘अजनबी’ और ‘वीर’ फिल्म के प्रड्यूसर विजय गलानी नहीं रहे. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो लंदन में अपने ब्लड कैंसर का इलाज करवाने गए थे. बीते दिनों उन्होंने लंदन के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली.

तो ये थी आज की बड़ी खबरें. सिनेमा से जुड़ी खबरों के लिए आप हमारे नए चैनल लल्लनटॉप सिनेमा को सब्सक्राइब कर सकते हैं. यहां आपको मूवी के रिव्यूज़, सजेशन और फिल्मी दुनिया से जुड़ी और भी तमाम बड़ी खबरें मिल जाएंगी.


वीडियो: दी सिनेमा शो: नसीरुद्दीन शाह ने मुगलों के लिए जो बयान दिया सुनकर लोगों ने ट्रोलिंग शुरू कर दी

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

पोस्टमॉर्टम हाउस

फिल्म रिव्यू- KGF 2

फिल्म रिव्यू- KGF 2

KGF 2 एक धुआंधार सीक्वल है, जो 2018 में शुरू हुई कहानी को एक सैटिसफाइंग तरीके से खत्म करती है.

फ़िल्म रिव्यू: बीस्ट

फ़िल्म रिव्यू: बीस्ट

विजय के फैन हैं तो ही फ़िल्म देखने जाएं. नहीं तो रिस्क है गुरु.

वेब सीरीज रिव्यू: अभय-3

वेब सीरीज रिव्यू: अभय-3

विजय राज ने महफ़िल लूट ली.

वेब सीरीज़ रिव्यू : गुल्लक 3

वेब सीरीज़ रिव्यू : गुल्लक 3

बाकी दोनों सीज़न्स की तरह इस सीज़न की राइटिंग कमाल की है.

फिल्म रिव्यू- दसवीं

फिल्म रिव्यू- दसवीं

'इतिहास से ना सीखने वाले खुद इतिहास बन जाते हैं'.

फिल्म रिव्यू: कोबाल्ट ब्लू

फिल्म रिव्यू: कोबाल्ट ब्लू

मूलत: ये फिल्म प्रेम और उससे उपजे दुख की बात करती है.

विजय की फिल्म 'बीस्ट' के ट्रेलर में पबजी फैन्स ने क्या ग़लती निकाल दीं?

विजय की फिल्म 'बीस्ट' के ट्रेलर में पबजी फैन्स ने क्या ग़लती निकाल दीं?

डिफेंस वालों को भी शिकायत हो सकती है.

फिल्म रिव्यू- मॉर्बियस

फिल्म रिव्यू- मॉर्बियस

अगर आपने मार्वल की कोई फिल्म नहीं देखी, तब भी 'मॉर्बियस' को देख सकते हैं. क्योंकि इसका मार्वल की पिछली फिल्मो से कोई लेना-देना नहीं है.

मूवी रिव्यू: कौन प्रवीण तांबे

मूवी रिव्यू: कौन प्रवीण तांबे

ये एक आम इंसान के हीरो बनने की कहानी है. उसके खुद को लगातार रीक्रिएट करने की कहानी है.

मूवी रिव्यू: अटैक

मूवी रिव्यू: अटैक

फिल्म ठीक उस बच्चे की तरह है जो परीक्षा से एक रात पहले पूरा सिलेबस कवर करना चाहता है. नहीं समझे? तो रिव्यू पढिए.